115 results found for ''पुलवामा हमला''
सिसई गांव में फिर घुसा बाघ, सांड पर किया हमला
वाल्मीकि ब्याघ्र परियोजना के जंगल से निकले बाघ ने रविवार की शाम को 6 बकरियों को अपना शिकार बनाने के बाद सिसई गांव में घुसकर देर शाम 7.30 बजे एक सांड को मारकर जख्मी कर दिया. इसके बाद से पूरे गांव के लोग दहशत में आ गये. इस बीच अफवाह फैल गयी कि जंगल से आधा दर्जन बाघ क्षेत्र में निकले हैं. इससे भयाक्रांत ग्रामीणों ने पूरी रात जागकर बितायी.
केंद्र सरकार चाहे तो चुटकियों में बन सकता है गोरखालैंड
केंद्र सरकार चाहे तो अलग राज्य गोरखालैंड का गठन चुटकियों में कर सकती है, परंतु गोरखाओं की मांग पर भाजपा ईमानदार नहीं है. यह बात आलोक कांत मणि थुलुंग ने कही है. शहर के मोटर स्टैड के पास गोजमुमो (विनय गुट) के दार्जिलिंग महकुमा समिति कार्यालय में पार्टी की एक सभा हुई, जिसमें समिति के अध्यक्ष श्री थुलुंग विशेष रूप से उपस्थित रहे. दो घंटे से अधिक समय तक चली बैठक के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर हमला बो
पुलिसवाले को मारा घूसा, दांत काटा
नाका चेकिंग के दौरान फिर पुलिसवालों को हमले का शिकार होना पड़ा. आरोप है कि एक बाइक पर सवार होकर जा रहे चार युवकों को रोकने पर उन लोगों ने पहले पुलिसवालों को गालियां दी. फिर एक युवक ने ट्रैफिक सर्जेंट को घूसा मार दिया. वहीं बीचबचाव में आये एक सिविक पुलिसकर्मी की अंगुली में दांत काट लिया.
...बालाकोट के बाद पाक के साथ पारंपरिक युद्ध के लिए तैयार थी सेना
बालाकोट हमले के बाद सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत ने सरकार के प्रमुख लोगों को स्पष्ट रूप से बता दिया था कि सेना पाकिस्तान द्वारा किये जाने वाले किसी भी जमीनी हमले से निपटने और शत्रु की सीमा के भीतर युद्ध लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. सेना के शीर्ष सूत्रों ने यह जानकारी दी है.
मायावती ने दी चेतावनी- संघ अपनी आरक्षण विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर
बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला करते हुए कहा कि संघ अपनी आरक्षण विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है.
जिहादियों के हमले में चार नाइजीरियाई सैनिकों की मौत
कानो (नाइजीरिया) : नाइजीरिया के अशांत पूर्वोत्तर हिस्से में इस्लामिक स्टेट (आइएस) से संबद्ध संदिग्ध जिहादियों ने घात लगाकर सैनिकों पर हमला कर दिया.
अफ़ग़ानिस्तान: शादी मंडप में 63 लोगों की हत्या पर दूल्हे की आपबीती
शनिवार को हुए एक हमले में 63 लोगों की मौत हुई थी जबकि 180 लोग ज़ख़्मी हुए हैं.
पटना सिटी : पुलिस पर हमला करनेवाले 26 गिरफ्तार
150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी, आइजी ने थाना पहुंचकर की जांच पटना सिटी : बाइपास थाना में शनिवार की रात हुई तोड़फोड़ व पुलिस पर हमला के साथ सड़क जाम, हंगामा व पथराव के मामले में कार्रवाई शुरू हो गयी है.
तीन तलाक को राजी नहीं होने पर जानलेवा हमला
गैरकानूनी करार दिये जा चुके तीन तलाक के लिए बीवी के राजी नहीं होने पर, उस पर जानलेवा हमला करने का आरोप उसके शौहर पर लगा है. हमले में गुलमोहर बीबी (35) और उसकी मां राकेदा बीबी (60) गंभीर रूप से घायल हुई हैं. शनिवार रात यह घटना मालदा जिले के पुकुरिया थानांतर्गत चांदपाड़ा इलाके में हुई है. घटना के बाद से शौहर जहीरुल फरार है.
जदयू नेता पर फायरिंग बाल-बाल बचे दंपती
थाना क्षेत्र के बलुआहां-लालपुर के बीच शनिवार की देर रात मुजफ्फरपुर से लौट रहे जदयू नेता अनिश कुमार शाही सह जिला पार्षद संजू देवी के पति के गाड़ी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि हमले में अनिश बाल-बाल बच गये.
मुजफ्फरपुर : निर्माण एजेंसी से लेवी मांगने में दो नक्सली धराये
मुजफ्फरपुर : सड़क निर्माण एजेंसी से लेवी मांगने में फरार चल रहे दो नक्सली चंदन व इंदल पासवान को गिरफ्तार किया गया है. एसएसबी व एसआइटी ने शुक्रवार की रात छापेमारी करके मोर चौमुख गांव से दोनों को दबोच लिया. दोनों एरिया कमांडर राधेश्याम पासवान के पुत्र हैं. केस के आइओ ने सड़क निर्माण एजेंसी के बेस कैंप पर हमला करने को लेकर कोर्ट में रिपोर्ट पेश की. इसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. 26 जून 2014 में बोचहां थाना क्षेत्र के बुधौली में सड़क निर्माण एजेंसी पर हमला करने में नक्सली चंदन व इंदल पासवान की भूमिका सामने आयी थी.
आरोपी को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर किया हमला, तीन जख्मी
मोहल्ले की एक महिला से छेड़खानी करनेवाले एक व्यक्ति को गांववालों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो मोथाबाड़ी थाना पुलिस से एक टीम मौके पर गयी ताकि आरोपी को उग्र लोगों से बचाया जाये.
खुलेआम घूम रहे तड़ीपार गोली मारकर हुए फरार
जिला बदर किये गये शिवगंगा लेन निवासी आदर्श झा व हरिहरबाड़ी मुहल्ला निवासी बजरंगी राउत देवघर में ही घूम रहा है. शुक्रवार की रात को साकेत विहार, बरमसिया के इमली पेड़ वाली गली में उसी मुहल्ले के युवक अमित कुमार सिंह पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया. बताया जाता है कि इस हमला में इन्हीं दोनों तड़ीपार का हाथ है. ये दोनों पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है.
माता-पिता को चाकू से घायल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
माता-पिता एवं भाई को चाकू मारकर घायल करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी कांडे नायक उर्फ गुमिदा चेरवा (30) को किरीबुरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कांडे सारंडा के बालेहातु का रहने वाला है. अप्रैल-19 में कांडे ने गांव के ही माचु होनहागा, उसके भाई तथा माता-पिता पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें सभी घायल
जानलेवा हमले में चार को छह-छह साल की सजा
सकरी थाना क्षेत्र में राज किशोर यादव पर हुए जानलेवा हमला के मामले को लेकर अपर जिला एंव सत्र न्यायाधीश पंचम ओम सागर के न्यायालय में सजा के विंदु पर शनिवार को सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के बहस सुनने के बाद सकरी थाना क्षेत्र के सागरपुर निवासी आरोपी नवीन कु
चाकू से हमला कर युवक को किया जख्मी, भर्ती
बीते शुक्रवार की रात पब्लिक पुस्तकालय में नाटक देखने के क्रम में हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे को चाकू मार कर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों ने घायल को प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है.
गुमला : शराब के नशे में युवकों ने किया पुलिस जवानों पर हमला, छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
गुमला में पुलिस जवानों के साथ मारपीट हुई है. शराब के नशे में धुत छह युवकों ने जवानों को पीटा गया है. इस मामले में पुलिस ने दो हमलावर युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया है, जबकि चार लोग भाग गये. इस संबंध में गुमला जिला पुलिस बल के जवान प्रशांत सिंह ने मारपीट करने वाले छह शराबी युवकों के खिलाफ गुमला थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
आतंकी हमले की खुफिया जानकारी मिलने के बाद कर्नाटक में सुरक्षा इंतजाम पुख्ता
बेंगलुरु : कर्नाटक में संभावित आतंकवादी हमले की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बंदोबस्त पुख्ता कर दिये गये हैं. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. राज्य के प्रमुख स्थानों पर चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ-साथ सघन जांच भी की जा रही है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि संभावित आतंकवादी हमले की खुफिया जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार रात अलर्ट जारी किया गया, जिसके तहत सभी पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने और हर जगह पुलिस की तैनाती का निर्देश दिया गया है.
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता की गीदड़भभकी : कहा, चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार
इस्लामाबाद : भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर जारी तनाव के बीच पाक ने शनिवार को कहा कि वह भारत की किसी भी चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कश्मीर में स्थिति पर देश के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ऐसा हो सकता है कि भारत कश्मीर से दुनिया का ध्यान हटाने के लिए हमला करे.
दार्जीलिंग में मालकिन को बचाने के लिए तेंदुआ से भिड़ गया कुत्ता
दार्जीलिंग : पश्चिम बंगाल में एक कुत्ता अपनी मालकिन की जान बचाने के लिए एक तेंदुआ से भिड़ गया. घटना 14 अगस्त को दार्जीलिंग में हुई, जब अरुणा लामा पर उनके ही घर में एक तेंदुआ ने हमला कर दिया. अरुणा की बेटी ने बताया कि उनकी मां अपने मकान में जा रही थीं. इसी दौरान उन्होंने दो चमकती आंखें देखीं.