107 results found for ''पुत्र''
बेगूसराय : छात्र की मौत के बाद भीड़ ने पुलिस पर किया हमला
बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के हर्रख कोठी मीरगंज मोहल्ला निवासी रामप्रकाश महतो के 22 वर्षीय पुत्र जीडी कॉलेज के छात्र विवेक कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसकी शनिवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गयी. रविवार की सुबह आक्रोशित छात्रों ने एनएच 31 सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया और हंगामा किया. सभी आक्रोशित छात्रों को सदर डीएसपी राजन सिन्हा, टाउन थानाध्यक्ष अमरेंद्र झा के अलावा कई थाने की पुलिस समझाने का हर संभव प्रयास कर ही रही थी. इसी बीच बेकाबू भीड़ जिला पुलिस प्रशासन पर रोड़ेबाजी करने लगी.
सीवान स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्री की गोली मार हत्या
सीवान : सीवान रेलवे जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक के वीआइपी कक्ष के सामने रविवार को दोपहर तीन बजे एक नकाबपोश अपराधी ने रेलयात्री की गोली मारकर हत्या कर दी. प्लेटफॉर्म पर गोली चलने के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया तथा भगदड़ मच गयी. गोली मारने के बाद भाग रहे अपराधी को यात्रियों ने पकड़ना चाहा, लेकिन वह भागने में सफल रहा. मृत रेलयात्री फैसल था, जो गोरेयाकोठी थाने के लधी सुल्तानपुर निवासी मोतिउर्रहमान का पुत्र था.
दुबई के आबूधाबी में कटेया के युवक की मौत
कटेया : स्थानीय थाने के जयसौली गांव के एक मजदूर की मौत खाड़ी देश में हो गयी. मृत युवक नाटा गोड़ का 32 वर्षीय पुत्र संतोष गौड़ था. संतोष परिवार की स्थिति में सुधार को लेकर मजदूरी करने के लिए आठ माह पूर्व खाड़ी देश दुबई के आबूधाबी में गया था. वहां वह ग्रैंड टेक्निकल सर्विस नामक कंपनी में पाइप फिटर वेल्डर का काम कर रहा था. शारदा देवी बेटे व उर्मिला देवी पति की मौत की सूचना मिलते ही बेहोश हो गयी.
चंवर में खेत देखने गये किशोर की डूबने से मौत, मचा कोहराम
पातेपुर : पातेपुर प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र के महथी धर्मचंद पंचायत के महथी गांव में रविवार की दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब लोगों को यह जानकारी मिली कि चमरा चंवर में एक किशोर की डूब गया. गांव के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे. प्रत्यक्षदर्शी की जानकारी के बाद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद किशोर का शव बरामद किया. जिसकी पहचान उसी गांव के विंदेश्वर सिंह के पुत्र वीरचंद्र कुमार(14)के रुप में की गयी. घटना की सूचना मिलते ही वीरचंद्र के परिजन भी मौके पर पहुंचे.
समस्तीपुर : घर पैसा भेजने की सूचना का रहे थे इंतजार, फोन आते ही उजड़ गयी दुनिया
सिंघिया (समस्तीपुर) : सिंघिया प्रखंड का हरिपुर लिलहौल, फुलहारा और ब्रह्मपुरा गांव मजदूरों के परिजनों के क्रंदन से सहम उठे. इन गांवों में हर तरफ महिलाओं की चीत्कार सुनाई दे रही थी. तीनों गांवों के एक साथ आठ कमाऊ पुत्र लापरवाही की आग की भेंट चढ़ गये.
चाय दुकान में घुसा ट्रैक्टर पुत्र की मौत, पिता जख्मी
दिघवारा : छपरा-हाजीपुर राजमार्ग संख्या 19 पर दिघवारा थाने के चकनूर गांव के निकट रविवार की शाम ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवस्थित चाय दुकान में घुस गया, जिससे उस दुकान में बैठे पुत्र की ट्रैक्टर से दबने से मौत हो गयी, वहीं पिता घायल हो गया.
पांचवीं के छात्र ने फांसी लगा दी जान
फुसरो : बेरमो थाना क्षेत्र अंतर्गत राम रतन स्कूल के समीप शिव मंदिर के बगल में रहने वाले अशोक तिवारी के 12 वर्षीय पुत्र रौनिक तिवारी ने शनिवार की रात अपने घर में फांसी लगा ली. परिजनों ने उसे फंदे से उतार कर केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.
लोकसभा चुनाव में गायब इसीएल कर्मी का अबतक पता नहीं लगा सका पुलिस-प्रशासन
लोकसभा आम चुनाव-2019 में चुनाव ड्यूटी के दौरान गायब हुए इसीएल चितरा कोलियरी कर्मी रोहन कोल का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. देखते-देखते विधानसभा चुनाव आ गया, फिर भी देवघर पुलिस-प्रशासन अब तक उसे नहीं खोज सकी है. रोहन के गायब होने पर उसके पुत्र चितरा थाना क्षेत्र के महलजोरी रांगाटां
सीतामढ़ी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, मौत
जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा मोड़ के पास शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया. मृतक की पहचान संजीव कुमार महतो (28) के रूप में की गयी है. वह थाना क्षेत्र के ही बेला गांव निवासी उपेंद्र महतो का पुत्र था.
दरभंगा में डूबने से भाई बहन समेत तीन की मौत
भालपट्टी ओपी के फतुलाहा गांव में शुक्रवार की दोपहर गड्ढे में भाई-बहन सहित तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. मृतकाें में फतुलाहा निवासी मो. समीउल्लाह का नौ वर्षीय पुत्र एनायतुल्ला व पांच वर्षीया पुत्री माहिन अंजूम व हाजी मो. सगीर की सात वर्षीया नतनी अफीफा फातमा शामिल हैं.
सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत, माता-पिता का इकतौला पुत्र था अमित
सुपौल : सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-सहरसा पथ में मल्हनी उच्च विद्यालय के समीप गुरुवार को सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने आनन-फानन में सड़क पर बेसुध पड़े लहूलुहान युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.
रांची : सवा साल का बच्चा नाले में बहा, गंभीर
रांची : लालपुर के लोअर वर्द्धमान कंपाउंड पाहन कोचा(फ्रेंडस कॉलोनी) में बह रहे नाले में अनिल उरांव का सवा साल का पुत्र अखिल उरांव खेलते-खेलते गिर गया. घटना गुरुवार सुबह 10:45 बजे की है. बच्चे को उसकी मां ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला. बच्चे का इलाज रानी चिल्ड्रेन अस्पताल में चल रहा है.
पुत्र को खोजने गये पिता की डूबने से हुई मौत
बनियापुर : चंवर स्थित पोखर में नहाने आये पुत्र को खोजबीन करने के क्रम मे 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत डूबने से गयी. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के हाफिजपुर चंवर का है. मृतक थाना लहलादपुर के खेदू छपरा निवासी रामजीत राय का पुत्र श्रीराय बताया जाता है. डूबे व्यक्ति की शव घटना के चार घंटे बाद भी बरामद नहीं किया गया है.
सीतामढ़ी में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत
सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर आजमगढ़ पुलिया के समीप गुरुवार को ट्रैक्टर की ठोकर से एक बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी. मृतक की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी गुदरी राय के 35 वर्षीय पुत्र युगल किशोर राय उर्फ भगई राय के रुप में की गयी है.
अज्ञात अपराधी के प्रहार से जख्मी 22 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम
राघोपुर : थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 14 कोरियापट्टी निवासी सत्यनारायण यादव के 22 वर्षीय पुत्र भवेश कुमार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. साथ ही पूरे क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है. घटना के बाबत प्राप्त जानकारी अनुसार गत रविवार की संध्या लगभग 4 बजे भवेश अपने घर से धान खरीदने हेतु गनपतगंज के लिए निकला.
एक्शन में आती पुलिस, तो बच सकती थी जान
बलिया : फतेहपुर पंचायत के बालाचक निवासी राम शरण शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार का मंगलवार की संध्या अपहरण के बाद की यी हत्या के विरोध में गुस्साये परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने बलिया बाजार के स्टेशन रोड स्थित मुख्य सड़क एवं एनएच 31 को घंटों जाम कर बुधवार की सुबह प्रदर्शन किया.
पुलिस ने खदेड़ा तो आरोपित युवक गंगा में कूदा, लापता
दानापुर : नाविक हत्याकांड व रंगदारी के मामले में दिघवारा पुलिस बुधवार को शाहपुर थाने के शंकरपुर निवासी नवल राय को गिरफ्तारी करने गयी तो वह गंगा में कूद गया. नवल तैरना नहीं जानता था और डूब गया. एसडीआरएफ व गोताखोर उसकी खोजबीन की पर देर शाम तक नवल का शव बरामद नहीं किया जा सका. नवल के परिजनों समेत ग्रामीणों में आक्रोश है. शाहपुर थाने के शंकरपुर निवासी राजेंद्र राय के 42 वर्षीय पुत्र नवल राय को बुधवार की सुबह दिघवारा पुलिस गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी की.
सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वाले पर प्राथमिकी
पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा के फेसबुक वाल पर अमर्यादित टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ा. श्री मिश्रा के निजी सचिव पंचानंद झा ने इस मामले को लेकर आरएस ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज मामले में नवटोल गांव निवासी विपिन कुमार झा उर्फ शेखर के 25 वर्षीय पुत्र अमरेंद्र कुमार झा को नामजद किया गया है.
ड्रोन कैमरा से प्रेरणा लेकर आठवीं पास युवक हवाई जहाज बनाने में जुटा
सीवान : बिहार के सीवान में गुठनी प्रखंड के खड़ौली गांव निवासी आठवीं पास एक युवक हवाई जहाज बनाने में जुटा है. प्रेरित होकर उसने ड्रोन कैमरे से प्रेरणा लेकर हवाई जहाज का डेमो बना लिया है. उसका परीक्षण भी किया है. खड़ौली निवासी राम प्यारे शर्मा का पुत्र पवन कुमार आर्थिक तंगी के कारण पढ़ नहीं सका. बैंगलोर कमाने के लिये चल गया. बेंगलुरु में एक वर्कशॉप में लेथ मशीन पर काम करता है. उसके दिमाग में आया कि जिस तरह ड्रोन कैमरा काम करता है, उसी आधार पर हवाई जहाज भी तो बनाया जा सकता है.
लातेहार में सिरफिरे पिता ने ब्लेड से गला रेतकर तीन साल के बेटे को मार डाला, फिर लगा ली फांसी
लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के गोदना ग्राम के बारीटांड़ टोला में एक निर्मम पिता ने अपने तीन वर्षीय पुत्र का ब्लेड से गला काट कर हत्या कर दी. बाद में खुद फांसी लगा ली. जानकारी के अनुसार बारीटांड़ निवासी रामू भुईयां (28) ने मंगलवार की रात करीब 10 बजे अपने तीन वर्षीय बेटे बिंदास भुईयां को जमीन पर पटक कर ब्लेड से उसका गला काट दिया. लोगों ने बेटे की चीख-पुकार सुनी, तो वहां पहुंचे.