821 results found for ''पीएम नरेन्द्र मोदी''
प्रधानमंत्री मोदी- मुख्‍यमंत्री योगी के गढ़ पूर्वांचल में ही सबसे मजबूत रहा सपा-बसपा गठबंधन
कहा जाता है कि देश की सत्ता का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है और यूपी को जीतने के लिए पूर्वांचल को जीतना जरूरी है.
PM Narendra Modi Movie Review: प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्‍म रिलीज
हिंदी सिनेमा में बायोपिक फिल्मों का मतलब महिमामंडन हो गया है. इसी की अगली कड़ी ''पीएम नरेंद्र मोदी'' है. नरेंद्र दामोदर राव मोदी एक चायवाले से भारत प्रधानमंत्री बनने का सफर निश्चिततौर पर बहुत ही मुश्किलों भरा रहा होगा और कईयों के लिए यह प्रेरणादायी भी है लेकिन इसके बावजूद नरेंद्र मोदी की क्या कुछ खामियां या कमजोरियां नहीं थी. इसे अगर फिल्म की कहानी में दिखाया जाता तो यह फिल्म गुणणान भी न होकर विश्वसनीय सी लगती.
पूर्वी बिहार का हाल: काम नहीं आया महागठबंधन का समीकरण, तीनों सीटों पर एनडीए का परचम लहराया
भागलपुर : मोदी लहर का जलवा पूर्व बिहार की तीन सीटों पर भी दिखा. न माय समीकरण काम आया तो न बाहुबल. मुंगेर, जमुई व बांका की तीनों सीटों पर एनडीए प्रत्याशी ने जीत दर्ज की. मुंगेर में जदयू प्रत्याशी ललन सिंह की कुशल चुनावी रणनीति ने बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को हार का रास्ता दिखाया,
बिहार का सीमांचल: मोदी लहर ने ध्वस्त किये सारे समीकरण
भागलपुर : मोदी करंट में इस बार सीमांचल में एनडीए का परचम लहराया. किशनगंज को छोड़ पूर्णिया, अररिया और कटिहार में एनडीए प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. तीनों सीटों पर जीत बताने को काफी है कि तमाम विरोधों और स्थानीय मुद्दों को पीछे छोड़ कर मतदाताओं ने इस बार राष्ट्रहित को सामने रख कर मतदान किया है और यही वजह है कि पूरे सीमांचल में एनडीए के परचम लहराने का रास्ता साफ हो गया.
बिहार पर नजर: पीएम मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार रहे हिट, राहुल गांधी रहे बेअसर
मौजूदा लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और उसके घटक दलों के सभी दिग्गज नेताओं ने जी-तोड़ प्रचार बिहार में किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिहार में चुनाव प्रचार पर काफी ध्यान दिया. तभी यहां की प्रत्येक चार लोकसभा सीटों में एक सीट के औसत से उन्होंने चुनाव प्रचार किया.
मोदी 2.0 LIVE: प्रचंड जीत के बाद मोदी-शाह ने आडवाणी-जोशी से लिया आशीर्वाद
लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर और एतिहासिक जीत मिलने के बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिये उनके घर पहुंचे हैं.
मोदी के कामकाज से पड़ा सकारात्मक असर
ये मोदी के राजनीति की जीत है, उनकी कार्यकुशलता और व्यक्तित्व की जीत है. मोदी के राजनीति की जो सबसे अच्छी बात है वह यह कि अपनी सरकार में जब भी उन्हें कोई कमजोरी दिखी,
फिर चली मोदी लहर
फिर चली मोदी लहर
PM मोदी ने दोहराया इंदिरा गांधी का इतिहास, पूरब से पश्चिम तक छाया 'अच्छे दिन'
पंडित जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया है. नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद मोदी पूर्ण बहुमत के साथ लगातार दूसरी बार सत्ता के शिखर पर पहुंचने वाले तीसरे प्रधानमंत्री बन गए हैं.
नरेंद्र मोदी की प्रचंड जीत पर विदेशी मीडिया ने क्या कहा, बस एक क्लिक में पढ़े
देश दुनिया के मीडिया में लोकसभा चुनाव चुनाव 2019 का परिणाम छाया हुआ है. पाकिस्तान से लेकर अमेरिका तक की मीडिया में मोदी मैजिक को दिखाया गया है.
बोलीं रूपा गांगुली- माकपा कैडरों ने भाजपा को दिया दिल खोलकर वोट
कोलकाता : भाजपा की राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता रूपा गांगुली ने बंगाल में भाजपा की बढ़त के बीच बड़ा बयान दिया है. रूपा गांगुली ने कहा कि वाममोरचा का एक बड़ा वर्ग, जो माकपा का कोर वोटर है. उन्होंने भाजपा का खुल कर समर्थन किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास जताते हुए भाजपा को वोट दिया है, ताकि केंद्र सरकार की परियोजना का लाभ बंगाल की जनता को भी मिले.
लोकसभा 2019 : जीत के बाद बोले रविकिशन- रोजगार मुहैया कराना मेरी पहली प्राथमिकता
नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश की गोरखपुर संसदीय सीट से जीत दर्ज करने के बाद भाजपा उम्मीदवार और फिल्म अभिनेता रविकिशन ने गुरुवार को कहा कि अपने क्षेत्र में रोजगार के अवसर मुहैया कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों को दिया.
लोकसभा 2019 : जीत के बाद बोले रविकिशन- रोजगार मुहैया कराना मेरी पहली प्राथमिकता
नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश की गोरखपुर संसदीय सीट से जीत दर्ज करने के बाद भाजपा उम्मीदवार और फिल्म अभिनेता रविकिशन ने गुरुवार को कहा कि अपने क्षेत्र में रोजगार के अवसर मुहैया कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों को दिया.
नरेंद्र मोदी बोले- 'बदइरादे और बदनीयत से कोई काम नहीं करूंगा'
लोकसभा चुनावों में मिली प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.
मोदी की जीत के बाद इमरान ख़ान ने जताई ये उम्मीद- आज की पढ़ें बड़ी खबरें
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने पहले ही कहा था कि मोदी की जीत होगी तो अच्छा होगा.
ये जीत हिंदू समाज पर मोदी के प्रचंड रौब की है : नजरिया
हिंदू समाज पर इतना प्रचंड रौब और पकड़ न इंदिरा गांधी की थी और न ही जवाहरलाल नेहरू की. पढ़िए, मोदी की जीत को कैसे देखते हैं भारत के जाने-माने चिंतक प्रताप भानु मेहता
लोकसभा चुनाव 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'प्रचंड जीत' पर क्या कहते हैं अख़बार-प्रेस रिव्यू
किसी ने कहा ''प्रचंड मोदी'' तो किसी ने लिखा- ''NaMoMoment''. आज के अख़बारों की सुर्खियां.
चुनाव परिणामः पहली बार हारा कांग्रेस का ये दिग्गज, 11 लोकसभा चुनावों में मारी थी बाजी
मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस में एक ऐसा नाम है जिनकी जीत को लेकर पार्टी हमेशा से निश्चिंत रही. ये ऐसे नेता हैं जिन्होंने जहां से चुनाव लड़ा जीत का परचम लहराया लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर में मुंह की खानी पड़ी.
हिंदी हार्टलैंड की धरती पर जबरदस्त खिला कमल का फूल, 11 राज्यों में आयी इतनी सीट
लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की अगुआई में एनडीए ने 2014 से भी बड़ा बहुमत हासिल किया है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा अपने दम पर 300 का आंकड़ा पार किया.
लोकसभा 2019: BJP की जीत पर बॉलीवुड ने कहा - हर बार मोदी सरकार
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही भाजपा को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है. इस बार सनी देओल, उर्मिला मातोंडकर, शत्रुघ्न सिन्हा, प्रकाश राज, हेमा मालिनी, जया प्रदा जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी चुनावी मैदान में थे. सलमान खान ने ट्वीट कर मोदी को निर्णायक विजय के लिए बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘‘ माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक विजय के लिए शुभकामनाएं. हम मजबूत भारत के निर्माण के लिए आपके साथ खड़े हैं.'''' प्रधानमंत्री का हाल ही में इंटरव्‍यू लेने वाले अक्षय कुमार ने भी मोदी को शुभकामनाएं दी.