151 results found for ''पाकिस्तान''
सानिया को शोएब अख़्तर ने बदक़िस्मत ख़ातून क्यों कहा
पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने सानिया-वीना मलिक विवाद पर कहीं कई बातें.
पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी के बेटे के अपहरण से जुड़े दो आतंकवादी ढेर
लाहौर : पाकिस्तान के सुरक्षा बलों ने पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के बेटे और एक अमेरिकी नागरिक के अपहरण में कथित रूप से शामिल रहे इस्लामिक स्टेट के दो संदिग्ध आतंकवादियों को पंजाब प्रांत में मार गिराया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.
कूटनीतिक दृढ़ता पर कायम रहें
क्या भारत को पाकिस्तान से वार्ता करनी चाहिए? पारंपरिक मत तो यह रहा है कि जब तक वह दहशतगर्दी को संरक्षण देना जारी रखता है, हमें बातचीत से दूर ही रहना चाहिए. ऐसा लगता है कि अभी हम इस नीति का ही अनुसरण कर रहे हैं.
ट्रोल हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, जानें क्या है कारण
इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भारतीय कवि और नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के एक प्रसिद्ध उद्धरण का श्रेय गलत तरीके से लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को देने पर बुधवार को ट्रोल किया गया.
लेफ्टिनेंट जनरल फ़ैज़ हमीद: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के नए प्रमुख
फ़ैज़ हमीद पर आरोप है कि नियमों का उल्लंघन करते हुए उन्होंने राजनीतिक मामलों में हस्तक्षेप किया था.
अमेरिका ने आईएमएफ को दी सलाह, पाकिस्तान को सशर्त दिया जाए वित्तीय राहत पैकेज
वॉशिंगटन : अमेरिका ने आर्थिक संकट में फंसे पाकिस्तान को वित्तीय राहत पैकेज देने का करार करने अंतराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) से ‘कड़ी प्रतिक्रिया'' जतायी है और कहा है कि उसे वित्तीय मदद ‘शर्त लगा कर'' दी जानी चाहिए. अमेरिका के विदेश विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी. अमेरिकी सरकार को चिंता है कि पाकिस्तान आईएमएफ की वित्तीय मदद का उपयोग चीन से लिए कर्ज को चुकाने में कर सकता है.
रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के बारे में कही ये खास बात
आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं. सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर'' बनने की राह पर हैं. रणवीर भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले को देखने पहुंचे थे.
सानिया- शोएब पाकिस्तान में क्यों हैं लगातार निशाने पर
पाकिस्तानी खिलाड़ी और सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक ने भारत से मैच से पहले नाइट क्लब जाने पर दी सफ़ाई. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की उम्मीद कितनी?
भारत से हार का 'साइड इफेक्‍ट', पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्रतिबंधित करने को लेकर याचिका दायर
भारत से आईसीसी विश्व कप में मिली करारी शिकस्त से निराश पाकिस्तान के एक क्रिकेट प्रशंसक ने गुजरांवाला अदालत में याचिका दायर कर टीम पर प्रतिबंध लगाने के साथ चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है.
#WorldCup2019 में विराट कोहली से मिलकर उनके जबरा फैन हुए रणवीर सिंह, कह दी यह बात
आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं. सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ''सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर'' बनने की राह पर हैं. सिंह भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले को देखने पहुंचे थे.
#WorldCup2019 में विराट कोहली से मिलकर उनके जबरा फैन हुए रणवीर सिंह, कह दी यह बात
आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं. सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ''सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर'' बनने की राह पर हैं. सिंह भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले को देखने पहुंचे थे.
भारत से हार के बाद सरफराज ने टीम से कहा, पाकिस्तान में जलालत झेलने को रहें तैयार
भारत से हारने के बाद आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने साथी खिलाड़ियों को ताकीद की है कि अगर विश्व कप के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें.
कोहली की टीम से खौफजदा है पाकिस्तान : वकार यूनुस
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस का मानना है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम मौजूदा भारतीय टीम से खौफजदा है जिस कारण वे बड़े मैचों में हमेशा दबाव में रहते हैं.
World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान यूं मस्ती करते नजर आये बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह
भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान यूं मस्ती करते नजर आये बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह
सानिया मिर्जा ने कहा, मैं पाकिस्तानी टीम की मां या डायटिशियन नहीं, वीना मलिक को ट्‌विटर पर दिया ये जवाब...
विश्वकप में भारत के हाथों पाकिस्तान की पराजय वहां के फैंस को पच नहीं रही है, जिसके कारण सोशल मीडिया में बहस और नोकझोंक का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा पर हमला बोला है. जिसके बाद इन दोनों के बीच ‘ट्‌वीट वार’ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी है.
World Cup 2019: भारतीय टीम के हाथों धुलाई के बाद पाकिस्तानी टीम के जज्बे पर सवाल
विश्व कप में भारत के हाथों मिली पाकिस्तान को मिली हार पर पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है. क्रिकेटरों से लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने अपनी टीम को आड़े हाथों लिया है. भारत के आगे आसानी से घुटने टेकने के लिए पाकिस्तानी टीम को लताड़ा है.
भारत- पाक मैच: पाकिस्तान में निशाने पर शोएब मलिक, शोएब अख़्तर ने कप्तान सरफ़राज़ को कहा ब्रेनलेस
सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान में निशाने पर हैं. शोएब अख़्तर ने कहा है कि सरफ़राज़ अहमद ब्रेनलेस है उसे कुछ नहीं आता.
मौसम : सूर्य के तेवर से पारा 45 डिग्री के पार, घरों में दुबके रहे लोग
गोपालगंज : मौसम अपनी रौ में रहा. राजस्थान के रेतीले क्षेत्र और पाकिस्तान के बलूचिस्तान क्षेत्र की तपती धरती से होकर आ रहीं हवाएं पूरे उत्तर बिहार में कहर बरपा रही हैं. वातावरण से नमी पूरी तरह गायब हो गयी है. दोपहर में धूप में निकलना ऐसा हो रहा है मानो आग की भट्ठी के पास से गुजर रहे हों. सोमवार को पछुआ हवा ने लोगों को घरों में दुबकने को मजबूर कर दिया. दोपहर के समय घरों से सिर्फ वे लोग ही निकल रहे हैं, जिन्हें बहुत जरूरी काम हो.
वर्ल्‍ड कप में भारत की जीत पर अमित शाह के ट्वीट से पाकिस्‍तान को लगी मिर्ची
पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने सोमवार को भारत के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा विश्व कप में भारत से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हार की तुलना हवाई हमले से करने पर आपत्ति जतायी.
पाकिस्तान सरकार के विवादास्पद चांद कैलेंडर को पेशावर हाईकोर्ट में दी गयी चुनौती
पेशावर : पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी की ओर से जारी किये गये विवादित चांद कैलेंडर को सोमवार को पेशावर हाईकोर्ट में चुनौती दी गयी. याचिका में कहा गया है कि यह कैलेंडर इस्लामी शिक्षा के अनुरूप नहीं है. याचिकाकर्ता ने मंत्री को बर्खास्त करने की भी मांग की. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी सहयोगी चौधरी ने ईद-उल-फित्र से पहले देश की पहली चांद देखने वाली वेबसाइट की शुरुआत मई में की थी, जिससे कई उलेमा (कई सारे धर्मगुरु) खफा हो गये थे.