4 results found for ''पबजी''
क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी से लेकर नेमार तक हैं 'पबजी' के दीवाने
रांची : दुनियाभर में लोग वीडियो गेम पबजी के दिवाने हैं. इसकी पॉपुलैरिटी इसी से पता चलती है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से लेकर ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार भी इस खेल के दीवाने हैं.
महेंद्र सिंह धौनी से लेकर नेमार तक हैं 'पबजी' के दिवाने
दुनियाभर में लोग वीडियो गेम पबजी के दिवाने हैं. इसकी पॉपुलैरिटी इसी से पता चलती है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से लेकर ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार भी इस खेल के दिवाने हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी को यह वीडियो गेम अत्यधिक पसंद है. पिछले दिन इएसपीएन के एक इंटरैक्शन कार्यक्रम में टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी इस बात का खुलासा किया कि किस तरह धौनी इस गेम के प्रति क्रेजी हैं. कुलदीप ने बताया कि सिर्फ धौनी ही नहीं मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव भी इस गेम के माहिर खिलाड़ी हैं.
पबजी खेलने पर मां-पिता ने डांटा, तो पुत्र ने फंदे से लटक दे दी जान
पबजी गेम ने गुरुवार देर रात इंटर में पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र की जान ले ली. पबजी खेल में साथी सैनिकों के मारे जाने और उसके ऊपर से गेम खेलने से मना करने के लिए मां-पिता की डांट ने पीयूष कुमार (17) को आहत कर दिया. इसी आवेश में पीयूष ने गुरुवार देर रात ही फंदे से लटककर जान दे दी.
पबजी खेलने पर मां-पिता ने डांटा, तो छात्र ने दे दी जान
पबजी गेम ने इंटर में पढ़ने वाले छात्र की जान ले ली. पबजी खेल में साथी सैनिकों के मारे जाने और उसके ऊपर से गेम खेलने से मना करने के लिए मां-पिता की डांट ने 17 वर्षीय पीयूष कुमार को आहत कर दिया और उसने गुरुवार देर रात फंदे से लटककर जान दे दी. हबीबपुर थाने के दाऊद वाट निवासी राम विलास यादव जब गुरुवार देर रात 12 बजे बेटे के कमरे में गये, तो उन्होंने उसे घर में पंखे से फंदे के सहारे झूलता पाया. शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पीयूष के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.