3 results found for ''पत्रकारिता''
पटना :बाइक से पहुंचा और पूछा- कहां है दीनदयाल
21 को देवर्षि नारद स्मृति कार्यक्रम का होगा आयोजन पटना : 21 सितंबर को आद्य पत्रकार देवर्षि नारद स्मृति कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. कार्यक्रम पटना के बीआइए सभागार में होगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आइएएस अधिकारी और नेहरू मेमोरियल म्यूजियम लाइब्रेरी, नयी दिल्ली के निदेशक शक्ति सिन्हा होंगे. वे ‘गिलगित-बलतिस्तान पीओके की महत्ता’ पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित भी करेंगे. अध्यक्षता झारखंड के डीजी (विजिलेंस) नीरज सिन्हा करेंगे. इस अवसर पर पत्रकारिता के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने वाले पत्रकारों को सम्मानित किया जायेगा.
निर्भीक पत्रकारिता जारी रहे
पवन जायसवाल एक पत्रकार हैं, जिन्होंने कुछ ही दिनों पूर्व यूपी के मिर्जापुर जिले के जमालपुर प्रखंड स्थित सियुर प्राथमिक विद्यालय में मध्याह्न भोजन योजना के अंतर्गत रोटी और नमक खाते बच्चों का वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया था. इस जिले के जिलाधिकारी अनुराग पटेल के अनुसार, उन्हें इस घटना का एक फोटो लेना चाहिए था, जो एक प्रेस पत्रकार के उपयुक्त होता.
पटना : आर्यभट्ट नॉलेज विवि में नियुक्त होंगे तीन निदेशक
नदी अध्ययन, भौगोलिक अध्ययन व पत्रकारिता के केंद्र संचालित होंगे पटना : आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी में खोले गये तीन स्वशासी अध्ययन केंद्रों के लिए शिक्षा विभाग को निदेशकों की नियुक्ति करनी है. शिक्षा विभाग की तरफ से तीनों निदेशकों की नियुक्ति के लिए आवेदन मांगने पर करीब दस लोगों ने इस पद के लिए रुचि भी दिखायी है. हालांकि, विभाग ने इस मामले में अभी तक निदेशकों के नाम पर मुहर नहीं लगायी है.