174 results found for ''पत्नी''
पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास
प्रधान जिला जज कुमार कमल की अदालत ने पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनायी तथा 17 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के फरसापानी मांझीटोली निवासी महेश मांझी उर्फ महेश्वर मांझी व उसकी पत्नी जसवंती देवी उर्फ रंथी देवी 24 अक्तूबर 2016 को अपने घर में थे.
गारू में ओझा गुणी के आरोप में दंपती की हत्या
लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के कारवाई पंचायत के दलदलिया गांव में शुक्रवार की देर रात ओझा गुणी के आरोप में दंपती की हत्या कर दी गयी. पुलिस के अनुसार, वृद्ध दंपती चरकू भुइंया (55 वर्ष) एवं उसकी पत्नी एतविरया देवी (50) आंगनबाड़ी केंद्र में सोये हुए थे. रात करीब 12
आरपीएफ के जवान ने एक ही परिवार के पांच लोगों को गोली मारी, तीन की मौत, दो गंभीर
बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात लगभग नौ बजे रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान पवन सिंह ने कॉलोनी निवासी पोर्टर अशोक राम के घर में घुस कर परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी. गोली लगने से अशोक राम व उसकी पत्नी लीला देवी व गर्भवती पुत्री मीना देवी की मौत हो गयी.
रामसहाय चौहान की पत्नी को नियुक्ति पत्र
कुजू ओपी क्षेत्र के बोंगावार कोयरी खेत के समीप शुक्रवार सड़क हादसे में करमा परियोजना के एसडीएल ऑपरेटर रामसहाय चौहान की मौत हो गयी थी. सीसीएल प्रबंधन सारूबेड़ा पहुंच कर उनकी पत्नी राजकेशरी देवी को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान राजकेशरी को नियुक्ति पत्र एसओपी एमएफ हक, करमा परियोजना कार्मिक प्रबंधन संतोष कुमार तथा क्षेत्रीय सुरक्षा पदाधिकारी जेवाई कामड़े ने सौंपा.
बिहार : बांका में वज्रपात से दो की मौत, चार जख्मी
बांका : बिहार में बांका के बौंसी थाना क्षेत्र में वज्रपात की घटना से दो अलग-अलग गांवों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसका इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार को झपनियां गांव निवासी बदरी यादव की पत्नी गौरी देवी (65) अपनी बहू कुलो देवी (20) एवं 4 वर्षीय शिवम कुमार के साथ अपने खेत में धान रोपने गयी थी. इसी दौरान हुई वज्रपात की घटना घटी, जिसमें गौरी देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि बहू व बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.
कोडरमा : महिला व दूधमुंही बच्ची का शव कुएं में मिला, हत्या का मामला दर्ज
थाना क्षेत्र के दशारो पंचायत अंतर्गत ग्राम खेरौन निवासी अनवर हुसैन की दूसरी पत्नी नूरजहां खातून व उसके 14 माह की दूधमुंही बेटी नेहा परवीन का शव पुलिस ने शनिवार सुबह नौ बजे सिमरिया पंचायत के एक खेत में बने कुएं से बरामद किया. मृतका का मायका गिरिडीह जिला अंतर्गत ग्राम मुरैना थाना बिरनी है.
दामाद से तंग आकर सास ने गंगा में लगायी छलांग, बेटी की हो चुकी है मौत
बक्सर : बिहार के बक्सर में दामाद से तंग आकर एक सास ने शनिवार की दोपहर अचानक गंगा पुल से छलांग लगा दी. जिसमें स्थानीय लोगों की मदद से उसे बचाया गया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी महिला यूपी के कोटवा नारायणपुर की रहने वाले शंभू कुमार की पत्नी अफतिया देवी बतायी जाती है.
75 साल के बुजुर्ग की दूसरी शादी का परिजनों ने किया विरोध, तो कर ली आत्महत्या
जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे. उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है.
रांची :ससुरालवालों ने गाड़ी से स्टेशन नहीं छोड़ा, इसलिए कर दी पत्नी की हत्या
पत्नी की हत्या के आरोपी को महाराष्ट्र से लेकर रांची पहुंची पुलिस रांची : दीपा टोली स्थित आर्मी कैंप परिसर स्थित आवास में पत्नी मनीषा की हत्या के आरोप में महाराष्ट्र के कल्याण से गिरफ्तार लांस नायक अठावले देशपाल प्रभुदास को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर शुक्रवार को सदर थाना की पुलिस रांची पहुंची. उसे ट्रेन से महाराष्ट्र से लेकर पुलिस हटिया स्टेशन पहुंची. इसके बाद थाना लाकर पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की. उसने बताया कि पारिवारिक विवाद में गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी.
खुशियां मातम में बदलीं: परिवार संग विक्टोरिया सैर को आये युवक की वज्रपात से मौत, बंगाल में कुल आठ की गयी जान
अपनी पत्नी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सुबीर पाल अपने परिवार के साथ महानगर की सैर करने आये थे. लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह परिवार के साथ उनकी अंतिम सैर होगी. दमदम के विवेकानंद पल्ली के रहनेवाले सुबीर पाल (34) की शुक्रवार को विक्टोरिया मेमोरियल के साउथ गेट के पास आकाशीय बिजली गिरने के कारण मौत हो गयी. वे अपनी पत्नी संगीता पाल और छह माह की बेटी सनबी को लेकर शुक्रवार को महानगर घूमने आये थे. उनके अलीपुर स्थित चिड़ियाघर जाने की बात थी, लेकिन काफी बारिश के बाद उनकी य‍ोजना बदल गयी.
संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती मौत, प्राथमिकी
गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मृतका खुखरा थाना क्षेत्र की खरपोका पंचायत के सिमराबेड़ा टोला निवासी जमाल अंसारी की पत्नी फुलेजा खातून (26 वर्ष) है. मृतका के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर खुखरा थाना प्रभारी सोमा उरांव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.
हार्डवेयर व्यवसायी से पांच लाख की मांगी रंगदारी
सदर थाना के सुस्ता गांव में गुरुवार को हार्डवेयर व्यवसायी मनोज कुमार पटेल को रंगदारी में पांच लाख रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है. हथियार व पिस्टल से लैस अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर हमला कर मारपीट करते हुए उनकी पत्नी से चेन छीन ली. स्थानीय लोगों के जुटने पर सभी
पोखर में डूबने से महिला व बालक की हुई मौत
जिले के दो अलग-अलग जगहों पर गुरुवार को पोखर में डूबने से महिला समेत बालक की मौत हो गयी. जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के राधाउर गांव के पछियारी सरेह स्थित तालाब में डूबने से एक महिला की मौत गुरुवार को हो गयी. मृतका की पहचान उक्त गांव के ही वार्ड संख्या पांच निवासी मुन्ना राउत की पत्नी अंजू देवी(48) के रूप में हुई है.
सीएम ने राज्यपाल को बांधी राखी
15 अगस्त को देश की आजादी के 73वें स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के पवित्र मौके पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजभवन जाकर नये राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को राखी बांध कर उनका आशीर्वाद लिया. मुख्यमंत्री ने राज्यपाल की पत्नी सुदेश धनखड़
बीच सड़क पर मां, पिता, पत्नी और बेटे की हत्या कर शख्स ने खुद को भी मारी गोली
कर्नाटक के चामराज नगर से शुक्रवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई हैं. यहां एक शख्स ने बीच सड़क पर अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे की गोली मारी और फिर खुद भी उड़ा लिया.
बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सगे भाईयों को नहीं बांधी राखी, रिश्‍तों में कुछ वर्षों से खटास
पटना : रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया. इस दिन बहनों ने भाईयों की कलाई में रक्षा सूत्र बांधा. लेकिन इस बार बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सालों की कलाई सूनी रह गयी. दरअसल, सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनके दोनों भाइयों के बीच वर्षो से जारी खटास आजतक खत्म नहीं हुई है.
टीवी इंडस्ट्री के ‘सलमान खान’ करन सिंह ग्रोवर की फिटनेस का ये है राज
टीवी इंडस्ट्री के ‘सलमान खान’ कहे जानेवाले अभिनेता करन सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री में अपनी फिट बॉडी के लिए चर्चित हैं. पत्नी बिपाशा के साथ हर मोर्चे पर उनकी जोड़ी देखते बनती है. फिटनेस की परिभाषा पर करन कहते हैं कि मुझे लगता है कि एक्सरसाइज सिर्फ फिट बॉडी के लिए नहीं की जानी चाहिए, बल्कि हेल्दी और रिलैक्स्ड माइंड के लिए भी की जानी चाहिए. एक नजर उनकी फिटनेस पर.
पारिवारिक विवाद में देवर ने भाभी व भतीजी को पीटकर किया घायल
बहेड़ा थाना क्षेत्र के जयन्तीपुर दाथ गांव में बिजली बिल भरने को लेकर पारिवारिक विवाद में मां-बेटी घायल हो गयी. घायलों में बिन्दे मुखिया की पत्नी 40 वर्षीया ललिता देवी व पुत्री कंचन देवी शामिल है. दोनों का उपचार डीएमसीएच में चल रहा है.
पत्नी से नाराज युवक ने फंदा लगा कर की खुदकुशी
पत्नी के व्यवहार से नाराज एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उसका नाम राजू हाल्दर है. वह उल्टाडांगा बासंती कॉलोनी इलाके का रहने वाला था. बुधवार सुबह उल्टाडांगा दखिनदारी स्थित एक छोटी पुलिया के नीचे पानी के पाइप से लटकता हुआ उसका शव पाया गया.
पत्नी का हत्यारा जवान गिरफ्तार, आयेगा रांची
रांची : दीपाटोली स्थित आर्मी कैंप परिसर में दो अगस्त को पत्नी मनीषा देशपाल अठावले की हत्या करने के बाद फरार लांस नायक अठावले देशपाल प्रभुदास को सदर थाना की पुलिस ने बुधवार को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी कल्याण रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस के सहयोग से हुई है.