145 results found for ''पत्नी''
बिल्डर की दूसरी पत्नी को खोज रही पुलिस, फोन बंद
पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फिट में बुधवार की सुबह हुए डॉक्टर अविनाश कुमार के चालक प्रसन्नजीत उर्फ प्रवीण कुमार की हत्या मामले में पूछताछ के लिए पुलिस बिल्डर की दूसरी पत्नी को खोज रही है. फिलहाल वह ट्रेसलेस है. उसका मोबाइल नंबर पुलिस ने प्रवीण के मोबाइल फोन से जान लिया है.
पत्नी को भगाने वाले युवक का पति ने किया अपहरण, रिहा
बीरभूम के लाभपुर इलाके से 25 दिन से पहले पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक के सहयोगी को उसके पति ने बुधवार देर रात दुर्गापुर से अगवा कर लिया, लेकिन पुलिस की तत्परता से फसे छुड़ा लिया गया. उसका नाम शेख अजमल बताया गया है.
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अमित शाह से मिले शैलेंद्र और आभा महतो, बनायी रणनीति
रांची : झारखंड आंदोलनकारी और भाजपा नेता शैलेंद्र महतो व उनकी पत्नी आभा महतो ने गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. एयरपोर्ट पर श्री शाह के साथ मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद थे.
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अमित शाह से मिले शैलेंद्र और आभा महतो, बनायी रणनीति
रांची : झारखंड आंदोलनकारी और भाजपा नेता शैलेंद्र महतो व उनकी पत्नी आभा महतो ने गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. एयरपोर्ट पर श्री शाह के साथ मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद थे.
पीएनबी बैंक में महिला से Rs 49 हजार की ठगी
पीएनबी की जयनगर शाखा में रुपये निकासी करने गई महिला बैंक के अंदर ही ठगी का शिकार हो गई. अकौन्हा गांव निवासी मो. बशीर के पत्नी ओशिला खातून पंजाब नेशनल बैंक के जयनगर शाखा में अपने रुपये निकालने गई. उसने वहीं खड़े एक लड़के से अपने खाते से 49 हजार रुपये निकासी करने का फार्म भरवाया.
रोज वैली घोटाला : ईडी ने कंपनी के अध्यक्ष की पत्नी के फ्लैट में छापा मारा
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चिटफंड घोटाला मामले में रोज वैली कंपनी के एक अधिकारी के आवासीय परिसर और उसके अध्यक्ष गौतम कुंडू की पत्नी के फ्लैट में छापा मारा. अध्यक्ष गौतम कुंडू इस मामले में अभी जेल में हैं.
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को मिला कोर्ट से तलाक, क्‍यों 21 साल बाद टूटा रिश्‍ता
अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्‍नी मेहर जेसिया को फैमिली कोर्ट से तलाक मिल गया है. दोनों को 21 साल पुराना रिश्‍ता आज आधिकारिक रूप से टूट गया. कोर्ट ने मंगलवार को अर्जुन और मेहर की आपसी सह‍मति के बाद तलाक दे दिया. अर्जुन और मेहन ने 30 अप्रैल 2019 को अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी थी.
86 बस्ती आंदोलन का नेतृत्व करनेवाले कुंजल लकड़ा नहीं रहे, आज मानगो सुवर्णरेखा बर्निंग घाट पर होगा अंतिम संस्कार
जमशेदपुर : बिरसा सेवा दल-पंचायत समिति के अध्यक्ष सह 86 बस्ती आंदोलन के अग्रणी नेता कुंजल लकड़ा(75 )का बुधवार को बिरसानगर जोन नंबर-4 स्थित आवास पर निधन हो गया. वे अपने पीछे तीन पुत्र, एक पुत्री, पत्नी व पोता-पोतियों का भरा पूरा परिवार छोड़ गये हैं. उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को मानगो सुवर्णरेखा बर्निंग घाट पर होगा. कुंजल लकड़ा टाटा मोटर्स में कार्यरत थे. कंपनी में काम करने के दौरान टेल्को वर्कर्स यूनियन में 1965 से 2002 तक कमेटी के सदस्य रहे. वर्ष 1974 से 2010 तक यूनिवर्सल पीस मिशन यूनाइटेड सत्संग, भारत इकाई के अध्यक्ष पद पर रहे.
शराब के साथ महिला कारोबारी गिरफ्तार
खगड़िया : जिले के संहौली पंचायत और अलौली के गजीघाट शुम्भा में बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर शराब बरामद किया है. उत्पाद अधीक्षक कृष्ण मुरारी के आदेश पर की गयी छापेमारी में संहौली पंचायत के वार्ड संख्या 5 में 10 लीटर चुलाई शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया. महिला की पहचान चद्रशेखर साह की पत्नी लखन देवी के रूप में की गयी.
फांसुल से काटकर महिला की हत्या
लालगंज नगर : लालगंज थाना क्षेत्र के अताउल्लाहपुर वार्ड नंबर 13 में बुधवार को अपराधियों ने घर में घुस कर एक महिला की फांसुल गला काट कर हत्या कर दी. मृतका 30 वर्षीय मनीषा कुमारी गांव के ही अमरजीत कुमार सिंह की पत्नी थी.
रिखिया के वृद्ध को चाकू दिखाकर बदमाश ने छीन ली पेंशन की राशि
बुधवार को केनरा बैंक से रिखिया थाना क्षेत्र के वृद्ध जिलेबी हाजरा अपन वृद्धावस्था पेंशन की राशि खाते से निकालकर नीचे जैसे उतरा तो एक बदमाश ने उन्हें अपनी बाइक पर बैठा लिया व पुरनदाहा इलाके में झाड़ी के पास चाकू दिखाकर पैसा छीन लिया. जिलेबी हाजरा ने बताया कि केनरा बैंक से श्री हाजरा व उनकी पत्नी द्रोपदी देवी वृद्धावस्था पेंशन एक हजार व 1300 रुपये लेकर नीचे उतरे, उसके बाद दोनों टावर चौक की ओर जाने लगे.
परिवार गया बाजार बच्ची हुई गुम, दो घंटे बाद थाने में मिली
साकची बाजार में खरीदारी करने पहुंचे बिरसानगर जोन नंबर छह निवासी अवतार सिंह की तीन वर्षीय बेटी गुम हो गयी. अवतार सिंह और उनकी पत्नी ने बाजार में कई जगहों पर बेटी की तलाश की, लेकिन नहीं मिली. दूसरी ओर, अवतार सिंह की बेटी भटकती हुई बसंत टॉकिज के पास जा पहुंची.
पोखर में नहाने गयी महिला की डूबने से मौत
सिमरी थाना क्षेत्र के बस्तवाड़ा डीह टोल स्थित रामा पोखर में डूबने से बुधवार को एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान कमतौल थाना के बरैल निवासी स्व. शकुर की पत्नी इशरत परवीन के रुप में हुई है.
कथैया के ठेकेदार को मारी गोली, गंभीर
कथैया थाना क्षेत्र के सघनपुरा गांव में मंगलवार की रात ठेकेदार सनोज राय को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. उन्हें पेट के पास एक गोली लगी है. हालांकि गोली जांघ को छेदते हुए बाहर निकल गयी है. आनन- फानन में बैरिया के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगों पर घर से
मायके से रुपये नहीं लाने पर पति ने दी धमकी " फैला दूंगा अश्लील तस्वीरें "
पति की धमकी से परेशान होकर न्याय की मांग पर पत्नी को थाने में जाकर शिकायत दर्ज करने के लिए बाध्य होना पड़ा. घटना पोर्ट इलाके के नदियाल थाना क्षेत्र के डॉ एके रोड की है. 20 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र के सदर बाजार की रहनेवाली है. 2018 में उसका विवाह नदियाल इलाके में रहनेवाले 25 वर्षीय युवक के साथ हुआ था.
पत्नीहंता को आजीवन कैद
अपर जिला व सत्र न्यायाधीश द्वितीय जर्नादन सिंह की अदालत ने बुधवार को पत्नी को जलाकर मारने के मामले में सुनवाई करते हुए दुंदीबाग सरदार मुहल्ला निवासी सोनू ठाकुर (22) को आजीव कारावास की सजा सुनायी है. सरकार पक्ष से विशेष लोक अभियोजक आरके राय ने बहस की. यह मामला कोर्ट में सेशन ट्रायल संख्या 394/18 के तहत चल रहा था.
विवाहिता ने कुएं में कूद कर की दो बच्चों के साथ आत्महत्या
डाली गांव की एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर आत्म हत्या कर ली. डाली गांव के अनिल यादव की दूसरी पत्नी अनिता देवी ने पारिवारिक विवाद में ऐसा कदम उठाया. बताया जाता है कि चार वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी. अनिल दूसरे जगह पर प्लांट में मजदूरी करता था.
ट्रक व ऑटो की टक्कर में जख्मी महिला की भी मौत
बिहारशरीफ : गिरियक थाने के दुर्गापुर गांव के समीप ट्रक व ऑटो की टक्कर में जख्मी एक महिला की मौत मंगलवार की देर रात बिहारशरीफ के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान हो गयी. मृतका नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनावां गांव निवासी महेंद्र चौधरी की 34 वर्षीया पत्नी दौलती देवी है. बता दें कि इस हादसे में तब छह लोगों की मौत हो चुकी थी. इधर, एक और जख्मी महिला की मौत के बाद अब मृतकों की संख्या बढ़कर छह से सात हो गयी है.
घूसखोर इंजीनियर, उसकी पत्नी व परिजनों से सुबह तक पूछताछ
पटना : निगरानी ब्यूरो के अधिकारी मंगलवार की सुबह पांच बजे तक पथ निर्माण विभाग के पकड़े गये घूसखोर कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार, उसकी पत्नी, बेटे और अन्य परिजनों से पूछताछ करते रहे. परंतु इंजीनियर अपने ऊपर लगाये गये तमाम आरोपों को सिरे से खारिज करता रहा.
दहेज की खातिर पत्नी को करता था प्रताड़ित, पति पकड़ा गया
पटना : दहेज की खातिर विवाहित को प्रताड़ित कर रहे आरोपित पति को गिरफ्तार कर महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया. मंगलवार को पति की गिरफ्तारी गौरीचक थाना क्षेत्र के एक चाय दुकान के पास से हुई. दरअसल गौरीचक में रहने वाले सन्नी सिंह की शादी रानी देवी (काल्पनिक नाम) से पांच साल पहले हुई थी.