139 results found for ''पत्नी''
देखें VIDEO: साक्षी ने सरेआम छेड़ा तो शर्म से लाल हुए कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी,
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस समय का उपयोग वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताने में कर रहे हैं. हालिया दिनों में उनकी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मसूरी ट्रिप की तस्वीरें सामने आई थीं. जिसमें वो पत्नी साक्षी के साथ बर्फ साफ करते तो वहीं बेटी जीवा के लिए स्नोमेन बनाते दिखे थे. इन सारी तस्वीरों को एमएस धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में खुद साझा किया था.
रांची : प्रभात खबर के पत्रकार के पिता का निधन
रांची : प्रभात खबर डॉट कॉम में कार्यरत प्रीतिश सहाय के पिता डॉ ब्रह्मा शंकर सहाय (76 वर्ष) का निधन हृदय गति रुकने से मंगलवार की सुबह को हो गया. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. डॉ ब्रह्मा शंकर पेशे से होमियोपैथिक चिकित्सक थे. वे अपने पीछे पत्नी, तीन पुत्र और एक पुत्री छोड़ गये हैं. उनका अंतिम संस्कार बुधवार को हरमू मुक्तिधाम में किया जायेगा. अंतिम यात्रा उनके निवास स्थान काली शंकर हाता हिंदपीढ़ी से निकाली जायेगी. उनके निधन पर लोगों ने शोक जताया.
ओरमांझी : पत्नी ने कराया पति को अगवा, चंदवा से बरामद
ओरमांझी : थाना क्षेत्र में पत्नी द्वारा ही पति का अगवा कराने का मामला सामने आया है. पति को पुलिस ने चंदवा से सकुशल बरामद कर लिया है. मामला अोरमांझी के हुटुप ग्राम का है. जानकारी के अनुसार हुटुप गोशाला के मैनेजर उमाकांत मिश्रा के पुत्र रविशंकर मिश्रा उर्फ मोनू का उसकी पत्नी दीपशिखा मिश्रा के साथ तलाक का मामला रांची कोर्ट में चल रहा है. दोनों की आठ वर्ष की एक बेटी है, जो नामकुम के एक स्कूल में पढ़ती है.
अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत
एनएच 57 पर दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चनौरागंज एनएच 57 चौक पर बस की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी. महिला बेटी दामाद को बस में बैठाने के लिए आयी थी. इसी क्रम में सिरखरिया गांव के मो. दाउद की 44 वर्षीय पत्नी रौशन खातून को एकाएक अनियंत्रित बस ने कुचल डाला
विवाहिता की हत्या, प्राथमिकी
सरेया बदुराहां गांव में एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गयी. महिला अजमेरी खातून थी. वह मंजूर आलम की पत्नी थी. महिला के भाई गोपालगंज जिला अंतर्गत सिधवलिया के ब्राहिमा के साबिर आलम ने थाना में आवेदन दिया है. इसमें भोला मियां, मंजूर आलम, खुर्शीद आलम, अनवर मियां की पत्नी व खुर्शीद मियां की पत्नी को आरोपित किया है.
बिहार : हत्या के दो मामलों में एक दंपति सहित चार लोगों को उम्रकैद
गया : बिहार के गया जिले में हत्या के दो मामलों में एक दंपति सहित चार लोगों को मंगलवार को उम्रकैद की सजा सुनायी गयी. त्वरित न्यायालय द्वितीय के अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश कामेश्वर नाथ राय ने रामानुज यादव और उसकी पत्नी सुनैना देवी को अपने पड़ोसी रामस्वरुप यादव की हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा सुनायी गयी और उन पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.
बर्तन व बिछिया साफ किया सोने के जेवर छीन ले भागे
धनबाद : धनबाद थाना अंतर्गत सिटी सेंटर के पीछे रहने वाले मनोज कुमार पाठक की पत्नी अनुपमा पाठक का जेवर सोमवार को बर्तन साफ करने आये दो लोगों ने छीन लिया.
रिम्स में लालू से मिलीं राबड़ी व मीसा, तीन घंटे तक परिवार से लेकर राजनीति पर चर्चा हुई
रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से सोमवार को उनकी पत्नी राबड़ी देवी व बड़ी बेटी मीसा भारती ने मुलाकात की. जेल प्रशासन से विशेष अनुमति मिलने के बाद दोनों लालू से मिलने पहुंची थीं. राबड़ी करीब दो साल बाद रिम्स में लालू से मिलने पहुंचीं.
ममता से रिश्ते सुधारने की कोशिश करते दिखे राज्यपाल
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपने गतिरोध को समाप्त करने का प्रयास करते हुए उनसे यहां गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्यमंत्री के घेरे में अपनी पत्नी के लिए एक सीट आरक्षित करने का अनुरोध किया था.
लेक्चरर हत्या मामले में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार
आद्रा : गेस्ट लेक्चरर हत्या मामले में पुरुलिया सदर थाना की पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया. 8 दिनों के अंदर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया.
पति की हत्या कर शव को घर में छोड़ा, कीमती समान व बेटे को लेकर पत्नी फरार
पूर्णिया : बिहार में पूर्णिया के रानीपतरा में पति की हत्या करने के बाद शव को घर में छोड़कर विक्षिप्त महिला घर से फरार हो गयी. उसकी तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी अभियान चला रही है. घटना पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 42 के आनंद नगर मुहल्ले के बगल की है. घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी व बेटा दोनों फरार बताये जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
"लिव-इन" रिलेशनशिप में दिल्ली में रह रही बिहार की महिला पुरुष मित्र संग वृन्दावन के होटल में मिली बेसुध, फिर...
मथुरा/पटना : यूपी के मथुरा जिले में सोमवार को वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में स्थित होटल जगदीश धाम में पति-पत्नी के रूप में परिचय देकर ठहरे महिला-पुरुष बेहोशी की हालत में मिले. पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया तो चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि पुरुष को उच्च स्तरीय इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.
मैं मुसलमान, मेरी पत्नी हिंदू और बच्चे हिन्दुस्तान हैं: शाहरुख़ ख़ान
एक रियलिटी शो में शाहरुख़ के बयान पर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.
तड़पती प्रसूता ने जने जुड़वां बच्चे एक की मौत, दूसरा भी गंभीर
मनोहरपुर/किरीबुरू : बदहाल स्वास्थ्य सेवा के कारण फिर मौत, जिंदगी पर भारी पड़ गयी. सारंडा के छोटानागरा (मनोहरपुर प्रखंड) का स्वास्थ्य केंद्र बंद था, जिस कारण उचित स्वास्थ्य सेवा नहीं मिलने से जन्मे जुड़वां बच्चों में से एक चल बसा. ग्वाला बस्ती के नारद गोप की पत्नी रश्मि गोप को शुक्रवार की रात प्रसव पीड़ा हुई. परिजन ने सहिया से संपर्क किया.
पत्नी की हत्या कर शव को खेत में फेंका, हत्यारा पति गिरफ्तार
सहरसा : बिहार के सहरसा में नवहट्टा प्रखंड क्षेत्र के गोरपाड़ा में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. स्थानीय लोगों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोरपाड़ा निवासी दिलीप कुमार साहनी ने अपनी पत्नी नीतू देवी की गला दबाकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. जब स्थानीय लोगों ने खेत में शव को देखा तो इलाके में सनसनी फैल गयी. शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी.
चार बच्चों के पिता पर चढ़ा इश्क का बुखार, बीबी को छोड़ दूसरी महिला संग हुआ फरार
जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के पूर्वी ऊंटा मुहल्ला में चार बच्चे का बाप अपनी बीबी को छोड़ दूसरे के साथ फरार हो गया. इस संदर्भ में पत्नी रंजीता देवी ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दिये शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनकी शादी वर्ष 2001 में पूर्वी ऊंटा के अनुज कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चला एवं चार संतान भी हुए. बीते चार वर्षों से मेरे पति का दूसरे महिला से संबंध हो गया है, जिसकी वजह से वह हमारे साथ मारपीट किया करते थे. शराब पीकर आने पर गाली-गलौज एवं बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करना उनकी नियति बन गयी थी. विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट किया करते थे.
नामकुम : ऑटो चालक को जहर पिला कर 40 हजार लूटा, हुई मौत
नामकुम : थाना क्षेत्र के रिंग रोड में ऑटो चालक शंभु कुमार पाठक को जहर पिलाकर अपराधियों ने 40 हजार रुपये लूट लिये. वहीं ऑटो चालक की इलाज के क्रम में मौत हो गयी. मामले में शंभु की पत्नी ममता देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ममता देवी ने बताया कि उसके पति भाड़े की ऑटो चलाते थे. इसके अलावा जमीन का कारोबार करते थे. 23 जनवरी को सुबह पांच बजे ऑटो लेकर निकले थे. 10 बजे घर लौटे. कुछ देर रुकने के बाद बोले कि जमीन का पैसा लेने के लिए तुपुदाना जाना है. इसके बाद साढ़े बारह बजे फोन कर कहा कि 40 हजार रुपये मिला है, जिसमें 10 हजार ऑटो के मालिक को देना है.
संदिग्धावस्था में महिला की मौत जांच में जुटी पुलिस
धुरकी पुलिस ने सगमा गांव के एक सुनसान घर से एक महिला कलावती देवी का शव बरामद किया है. जानकारी के अनुसार सगमा गांव के बलहा टोला निवासी नरेश भुइयां गुरुवार की रात पत्नी व मायके आयी अपनी बेटी कलावती देवी 22 वर्ष के साथ खाना खाकर सोने चला गया था.
पुलिस अभिरक्षा में शराबी की हुई मौत
प्रखंड क्षेत्र के दतुआर गांव निवासी राजकुमार सिंह उर्फ थोले सिंह की बीते गुरुवार की रात खजौली पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक राजकुमार सिंह की पत्नी बबी देवी ने कहा कि मेरे पति को गुरुवार को दतुआर चौक से शाम चार बजे में पुलिस गश्ती पदाधिकारी कृष्ण मुरारी सिंह पकड़ कर ले गये.
महिला की हत्या कर शव गायब करने की प्राथमिकी, ससुरालवालों पर लगाया आरोप
थाना क्षेत्र के पिपरा गांव से नवविवाहिता की हत्या कर लाश गायब करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में दरभंगा जिला के बहेड़ा थाना क्षेत्र के रढियाम गांव निवासी सत्य नारायण यादव की पत्नी छोटकी देवी ने थाने में आवेदन दिया है. जिसमें कहा गया है कि करीब दो साल पहले अपनी पुत्री ममता कुमारी (24) की शादी समस्तीपुर जिला के सिंघिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में संजय यादव के साथ की थी. शादी के कुछ दिन बाद पुत्री को ससुराल के लोग प्रताड़ित करने लगे.