137 results found for ''न्यूजीलैंड गूगल विवाद''
मुख्यमंत्री के साथ सभी मुद्दों पर बातचीत को तैयार हूं : राज्यपाल
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि सरकार और राजभवन के बीच जारी विवाद को खत्म करने के लिए वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हर मुद्दे पर बातचीत को तैयार हैं. राज्य विधानसभा में धनखड़ ने पत्रकारों से कहा, ‘बातचीत ही एक मात्र रास्ता है.
फेसबुक का नया फोटो और वीडियो ट्रांसफर टूल
हाल ही में फेसबुक ने एक नये टूल के लांच की घोषणा की है. इस टूल के माध्यम से यूजर्स अपने फेसबुक फोटो और वीडियो को गूगल फोटो में ट्रांसफर कर सकेंगे. फेसबुक का कहना है कि डेटा पोर्टबिलिटी की तरफ यह शुरुआत है. इससे यूजर्स का अपने फेसबुक डेटा पर नियंत्रण बढ़ेगा. फेसबुक ने आधिकारिक बयान में कहा कि हमारा मानना है
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ सभी मुद्दों पर बातचीत को तैयार हूं : राज्यपाल
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि सरकार और राजभवन के बीच जारी विवाद को खत्म करने के लिए वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हर मुद्दे पर बातचीत को तैयार हैं. राज्य विधानसभा में धनखड़ ने पत्रकारों से कहा, ‘बातचीत ही एक मात्र रास्ता है. मैं मुख्यमंत्री के साथ राज भवन या नबना (प्रदेश सचिवालय) कहीं भी किसी भी मुद्दे पर बातचीत को तैयार हूं.''
रांची : बीएयू में बिल भुगतान के पैसे को लेकर विवाद, हुआ हंगामा
रांची : बिरसा कृषि विश्वविद्यालय में गुरुवार को ठेकेदारों ने जम कर हंगामा किया. ये ठेकेदार काम के एवज में लंबित पड़े बिल भुगतान करने की मांग कर रहे थे. ठेकेदारों ने बिल भुगतान के लिए संबंधित अधिकारी पर अधिक पैसे लेने का आरोप लगाया है. विवि में वर्तमान में कार्य व संयंत्र विभाग द्वारा लगभग 50 करोड़ रुपये की ठेकेदारी कार्य चल रहा है.
लाल दरवाजा में दो आपराधिक गिरोहों के बीच हुई गोलीबारी
मुंगेर : लालदरवाजा में बुधवार की देर शाम दो आपराधिक गिरोह के बीच गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लालदरवाजा टीओपी पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों पक्ष को बैठा कर आपसी समझौता कराते हुए मामला को तो तत्काल रोक दिया. लेकिन दोनों पक्षों में पुराना विवाद होने के कारण तनाव अब भी व्याप्त है. इधर गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है.
दानापुर में बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार किया जख्मी
दानापुर : गुरुवार की रात रूपसपुर थाना क्षेत्र के गोला रोड मोड़ के पास फास्ट फूड दुकानदार बदमाशों ने गोली मार जख्मी कर दिया. बताया जाता है कि पैसों को लेकर कुछ विवाद था. जख्मी दुकानदार राम जयपाल नगर निवासी अजय कुमार को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर थानाध्‍यक्ष चंद्र भानू दलबल के साथ पहुंचे और छानबीन में जुट गये.
भूमि अधिग्रहण को लेकर सेना व ग्रामीण आये आमने-सामने
पूर्व बर्दवान जिले के गलसी एक ब्लॉक के तहत बुदबुद थाना अंतर्गत रघुनाथपुर गांव में पानागढ़ सेना छावनी द्वारा किए जा रहे भूमि अधिग्रहण को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. पानागढ़ सेना छावनी तथा इलाके के ग्रामीणों के बीच चल रहा शीतयुद्ध कभी भी भड़क सकता है.
WHATT: पवन सिंह संग विवादों में रहीं अक्षरा सिंह ने रचा ली शादी? फेरों का वीडियो हो रहा VIRAL
भोजपुरी फिल्म जबत की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना-ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गईं.
बाबरी विध्वंस की बरसी के मद्देनजर अयोध्या में सुरक्षा कड़ी
बाबरी विध्वंस की 27वीं बरसी (छह दिसंबर) पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस को हाई अलर्ट किया गया है. अयोध्या विवाद पर उच्चतम न्यायालय द्वारा लगभग एक माह पहले ही फैसला आया है.
स्कार्पियो से उतर कर बकरी चरा रहे बच्चे को मारी गोली, नहीं था कोई पारिवारिक विवाद
सहरसा : बिहार के सहरसा में एक बारह वर्षीय बच्चे की गोली लगने से मौत होने की सूचना है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्योतिष नहर के किनारे में 12 वर्षीय बच्चा बकरी चरा रहा था, उसी दौरान एक चार पहिया अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन वहां रोककर उनमें से एक व्यक्ति ने ज्योतिष कुमार को गोली मारकर मौके पर से फरार हो गया. जिसके बाद ज्योतिष के भाई रंतोष ने उसे घायल अवस्था में ही सदर अस्पताल लेकर आये थे. हालांकि, रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.
क्या है नागरिकता कानून जिसे बदलना चाहती है मोदी सरकार, जानें विवाद से लेकर सबकुछ
तीन तलाक, धारा 370, एनआरसी और एसपीजी जैसे कानून के बाद मोदी सरकार अब नागरिकता कानून में कुछ बदलाव करना चाहती है. इस कानून के मसौदे बुधवार को ही केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में मंजूरी मिली है और अब यह अगले हफ्ते लोकसभा में पेश होगा.
युवक ने खाया कीटनाशक इलाज के दौरान हुई मौत
अमरपुर : थाना क्षेत्र के गढ़ेल गांव में पारिवारिक कलह के कारण एक युवक ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गया. बताया जा रहा है कि उक्त गांव निवासी बुद्धन मंडल व उसके पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद उक्त युवक ने घर में रखा कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया.
मोतिहारी : हरियाली पर मानव शृंखला विश्व के लिए बनेगी उदाहरण : सीएम नीतीश कुमार
अरेराज (मोतिहारी) : अपार जल संपदा वाले उत्तर बिहार में भी भू जल स्तर में गिरावट पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जल, जीवन व हरियाली का एक-दूसरे से गहरा संबंध है. जीवन, हरियाली और जल के बीच में है, जिसे बचाये रखने की जरूरत है. इसी को लेकर 19 जनवरी को पूरे बिहार में मानव शृंखला बनेगी, जो देश ही नहीं, बल्कि विश्व के लिए उदाहरण बनेगी. पहले भी शराबबंदी, बाल विवाद व दहेज प्रथा के खिलाफ मानव शृंखला बनाकर बिहार ने पूरे देश को संदेश दिया है.
आपसी विवाद में गोलीबारी
लालगंज नगर : लालगंज थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर नौ चकशाले कसबा टोला बुधवार को चाय पीने के दौरान हुई कहासुनी के मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों ओर से जमकर एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर बरसाये गये और तीन-चार राउंड फायरिंग भी की गयी. इस घटना की वजह से वहां थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गयी.
बंगाल में संवैधानिक संकट, लोकतंत्र खतरे में : मुकुल
कलकत्ता विश्वविद्यालय में राज्यपाल के अपमान पर भाजपा की केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्यपाल एक संवैधानिक पद है. राज्यपाल बंगाल के प्रशासनिक प्रधान हैं. राज्यपाल के साथ विवाद संवैधानिक संकट है.
भूमि विवाद के मामले को जल्द निबटाएं
जहानाबाद सदर : अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ निवेदिता कुमारी की अध्यक्षता में भूमि विवाद को लेकर सीओ एवं थानाध्यक्ष के साथ बैठक हुई. बैठक में भूमि विवाद से संबंधित 15 मामला एसडीओ के पास आया. एसडीओ ने सभी मामला को गंभीरतापूर्वक सुनवाई किया.
Google Alphabet CEO Sundar Pichai: भारतीय मूल का टेक-एग्जीक्यूटिव यूं चढ़ता गया सफलता के पायदान
भारतीय मूल के टेक-एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) गूगल के सीईओ (Google CEO) चुने जाने के 4 साल बाद ही पैरेंट कंपनी अल्फाबेट (Alphabet) के सीईओ भी बना दिये गए हैं. गौरतलब है कि अल्फाबेट के अंतर्गत गूगल के सभी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज आते हैं.
Google Alphabet CEO Sundar Pichai: भारतीय मूल का टेक-एग्जीक्यूटिव यूं चढ़ता गया सफलता के पायदान
भारतीय मूल के टेक-एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) गूगल के सीईओ (Google CEO) चुने जाने के 4 साल बाद ही पैरेंट कंपनी अल्फाबेट (Alphabet) के सीईओ भी बना दिये गए हैं. गौरतलब है कि अल्फाबेट के अंतर्गत गूगल के सभी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज आते हैं.
Google Alphabet CEO Sundar Pichai: भारतीय मूल का टेक-एग्जीक्यूटिव यूं चढ़ता गया सफलता के पायदान
भारतीय मूल के टेक-एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) गूगल के सीईओ (Google CEO) चुने जाने के 4 साल बाद ही पैरेंट कंपनी अल्फाबेट (Alphabet) के सीईओ भी बना दिये गए हैं. गौरतलब है कि अल्फाबेट के अंतर्गत गूगल के सभी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज आते हैं.
जानें, एंड्राइड टीवी को घर लाने के 5 बड़े कारण
आज के दौर में टीवी की टेक्नोलॉजी लगातार बेहतर होती जा रही है और smart television सेट का प्रचलन काफी बढ़ गया है. एक शौक़ीन उपयोगकर्ता होने के नाते, अगर आपको टीवी के चयन का अवसर मिले तो आप smart TV के बिल्ट-इन OS को सबसे ज्यादा अहमियत देंगे. आजकल ऐसे कई प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध हैं लेकिन इनमें एंड्रॉइड टीवी का स्थान बेहद खास है और इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वे आपको बड़े एडजस्टमेंट के बगैर स्मार्टफोन से बड़ी स्क्रीन पर जाने की अनुमति देते हैं. एंड्रॉइड टीवी दरअसल गूगल द्वारा डिजाइन किया गया smart TV OS है जिसका इस्तेमाल आप अलग-अलग तरह के कंटेंट्स को खोजने एवं स्ट्रीम करने, ऐप्स को चलाने, वॉइस सर्च करने तथा बड़ी आसानी से फोन-टू टीवी कास्टिंग का आनंद लेने के लिए कर सकते हैं.