16 results found for ''नितिन''
Election Results 2019 : 197 सांसद 2019 में दोबारा चुनकर आये
निवर्तमान 16वीं लोकसभा के कुल 197 सांसद 17वीं लोकसभा में दोबारा सांसद चुनकर आये हैं. इनमें 27 महिला सांसद भी शामिल हैं. किरेन रिजीजू, जुअल ओरम, राजा मोहन सिंह, नितिन गडकरी और बाबुल सुप्रियो भाजपा के मौजूदा 145 ऐसे सांसद हैं जिन्होंने अपनी सीट बरकरार रखी है.
Election Results 2019 : 197 सांसद 2019 में दोबारा चुनकर आये
निवर्तमान 16वीं लोकसभा के कुल 197 सांसद 17वीं लोकसभा में दोबारा सांसद चुनकर आये हैं. इनमें 27 महिला सांसद भी शामिल हैं. किरेन रिजीजू, जुअल ओरम, राजा मोहन सिंह, नितिन गडकरी और बाबुल सुप्रियो भाजपा के मौजूदा 145 ऐसे सांसद हैं जिन्होंने अपनी सीट बरकरार रखी है.
व्‍यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि बाप के नाम से : विवेक ओबरॉय
नागपुर : अभिनेता विवेक ओबरॉय ने सोमवार को कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदल गया है और अब किसी भी व्यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि पारिवारिक विरासत से. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी'' के एक पोस्टर के लॉन्च के मौके पर यहां बोल रहे थे. इस पोस्टर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लॉन्च किया. ओबरॉय ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने बताया कि फिल्म इस शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज होगी.
रांची : दवा के बिना बिरहोर बच्चे की मौत पर रिपोर्ट तलब
कोडरमा सदर अस्पताल में लू लगने पर दवा नहीं मिलने से बिरहोर बच्चे की मौत हो गयी थी, जिसके बारे में प्रभात खबर में खबर छपने के बाद स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने गंभीरता से लिया. उन्होंने सिविल सर्जन कोडरमा से जवाब मांगा है. सचिव ने खबर का हवाला देते हुए पूछा है कि लू लगने पर दवा नहीं मिलने से बच्चे की मौत की खबर छपी है.
रांची : डायबिटीज एजुकेटर व गेरियाट्रिक केयर कोर्स जल्द शुरू करेगा स्वास्थ्य विभाग
रांची : स्वास्थ्य विभाग जल्द ही डायबिटीज एजुकेटर, गेरियाट्रिक केयर और अॉप्टिकल डिस्पेंसरी कोर्स शुरू करेगा. विभाग के नामकुम स्थित इंस्टीट्यूट अॉफ पब्लिक हेल्थ (आइपीएच) में यह कोर्स शुरू होगा. स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने विभाग की समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिया है.
डायबिटिज एजुकेटर कोर्स शुरू करेगा स्वास्थ्य विभाग
स्वास्थ्य विभाग जल्द ही डायबिटिज एजुकेटर, गेरियाट्रिक केयर और अॉप्टिकल डिस्पेंसरी कोर्स शुरू करेगा. विभाग के नामकुम स्थित इंस्टीट्यूट अॉफ पब्लिक हेल्थ (आइपीएच) में यह कोर्स शुरू होगा. स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने विभाग की समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिया है. कहा है कि इस प्रकार के नये पाठ्यक्रम शुरू होने से कम समय में युवाओं को रोजगार मिल सकेगा.
रांची : डेंटल काउंसिल के चेयरमैन ने दिया इस्तीफा, होगा पुनर्गठन
झारखंड राज्य के डेंटल काउंसिल का पुनर्गठन किया जायेगा, क्योंकि काउंसिल के अध्यक्ष डॉ कृष्ण कुमार ने इस्तीफा दे दिया है. अब अध्यक्ष का पद रिक्त है और केवल निबंधक ही कार्यरत हैं. इस कारण यहां डेंटल काउंसिल पूरी तरह कार्यरत नहीं हो सका है. स्वास्थ्य विभाग के सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने संपूर्ण डेंटल काउंसिल में तत्काल पुनर्गठन की आवश्यकता बतायी है. नौ मई को आयोजित डेंटल काउंसिल, नर्सिंग काउंसिल और फार्मेसी काउंसिल की समीक्षा बैठक के बाद सचिव ने तत्काल इससे संबंधित प्रस्ताव तैयार कर भेजने का निर्देश दिया है.
इंटरव्यू: बोले नितिन गडकरी- भाजपा कभी व्यक्ति केंद्रित पार्टी नहीं हो सकती
नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के व्यक्ति- केंद्रीत पार्टी बन जाने की धारणा को खारिज करते हुए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि भाजपा विचारधारा पर आधारित पार्टी है. उन्होंने कहा, ‘‘यह पार्टी न कभी केवल अटल जी की बनी, न कभी अडवाणी जी की और न ही यह कभी केवल अमित शाह या नरेंद्र मोदी की पार्टी बन सकती है.''''
नितिन गडकरी ने कहा जानबूझकर गंदी टिप्पणियां कर रही कांग्रेस
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना.
नितिन गडकरी ने कसा कांग्रेस पर तंज- जो 1984 के पीड़ितों को न्याय नहीं दे पाए, वो गरीबों को क्या न्याय देंगे
नयी दिल्ली : भाजपा मुख्‍यालय में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमें उन्होंने कहा कि ये चुनाव पांच साल के हमारे परफॉर्मेंस के अधार पर है. हमारी नीतियां, हमारे किए हुए काम यही इस चुनाव में मुख्य विषय रहना चाहिए.
गडकरी ने पाकिस्तान को चेताया, कहा- हरकतों से नहीं आया बाज तो रोक देंगे पानी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को एक बार फिर से चेतावनी दी है.
रांची़ : छेड़खानी व मारपीट के आरोप में भेजा जेल
रांची़ : लोअर बाजार पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार नितिन प्रकाश तिग्गा को न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया. वह पत्थलकुदवा का रहनेवाला है. मामले में उसके खिलाफ एक युवती, जो कि रिश्तेदार है ने छेड़खानी और मारपीट के आरोप में केस दर्ज कराया था. पुलिस के अनुसार नितिन युवती को लेकर पार्टी में जाता था और उसे भी शराब पिलाता था. चार मई को आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की थी.
धनबाद : इच्छाशक्ति से कचरे से भी निकाल सकते हैं सोना : गडकरी
तोपचांची (धनबाद) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है.
धनबाद : इच्छाशक्ति से कचरे से भी निकाल सकते हैं सोना : गडकरी
तोपचांची (धनबाद) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है.
कांग्रेस का ‘गरीबी हटाओ’ नारा गुमराह करने का तरीका : गडकरी
भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को बोकारो के सेक्टर नौ मोड़ वैशाली मैदान में धनबाद के पार्टी प्रत्याशी पीएन सिंह के समर्थन में जनसभा की. उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ने आतंकवाद और आतंकवादियों का समर्थन बंद नहीं किया तो पाकिस्तान का पानी बंद करने पर भी हमें विचार करना होगा. यह करने की ताकत भाजपा सरकार में है.
धनबाद में बोले नितिन गडकरी : इच्छाशक्ति से कचरे से भी निकाल सकते हैं सोना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है. हमारा देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है. इसका कारण 72 सालों से देश की बागडोर संभालने वाली कांग्रेस की सरकार व गांधी परिवार है. जिसने गरीबी हटाने का नारा लगाया और कांग्रेस का धन बढ़ाया.