16 results found for ''नितिन''
अलीबाबा और अमेजन की तर्ज पर MSME के लिए ई-कॉमर्स पोर्टल भारत क्राफ्ट शुरू करेगी सरकार
मुंबई : सरकार की योजना ''अलीबाबा'' और ''अमेजन'' की तर्ज पर ''भारत क्राफ्ट'' पोर्टल पेश करने की है. यह एक ई-कॉमर्स मार्केटिंग मंच है. इस मंच से दो-तीन साल में करीब 10 लाख करोड़ रुपये का राजस्व आने की उम्मीद है. केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यम (एमएसएमई) मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि भारत क्राफ्ट पोर्टल एमएसएमई कंपनियों को बाजार उपलब्ध करायेगा और अपने उत्पादों को बेचने में मदद करेगा.
पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालत गंभीर, गडकरी और जावड़ेकर पहुंचे एम्स
नयी दिल्ली : पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की सेहत गंभीर बनी हुई है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रकाश जावड़ेकर सहित कई नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्था (एम्स) जाकर अरुण जेटली की सेहत की जानकारी ली.
अफसरों से बोले नितिन गडकरी, आठ दिन में काम पूरा नहीं किया तो लोगों से कहकर करा दूंगा धुलाई
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा चौक चौराहों से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है. उस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.
बोल कर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन का ऐप बनाने वाले नितिन को आइआइटी खड़गपुर करेगा सम्मानित
बोल कर ऑनलाइन ट्राजेक्शन करनेवाले ऐप बनाने के लिए आइआइटी खड़गपुर ने अपने पूर्व छात्र और Niki.ai के संस्थापक नितिन बाबेल को यंग अलम्नाई अचीवर अवार्ड (वाईएएए) 2019 से सम्मानित करने की घोषणा की है. यह पुरस्कार आइआइटी खड़गपुर परिसर में 18 अगस्त को संस्था के फाउंडेशन डे के अवसर पर दिया जायेगा.
बोलकर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन का ऐप बनाने वाले नितिन को आइआइटी खड़गपुर करेगा सम्मानित
बोलकर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने वाले ऐप बनाने के लिए आइआइटी खड़गपुर ने अपने पूर्व छात्र और Niki.ai के संस्थापक नितिन बाबेल को यंग अलम्नाई अचीवर अवार्ड (वाईएएए) 2019 से सम्मानित करने की घोषणा की है. यह पुरस्कार आइआइटी खड़गपुर परिसर में 18 अगस्त को संस्था के फाउंडेशन डे के अवसर पर दिया जायेगा.
कश्मीर पर उठाया केंद्र का कदम आतंकवादियों को करारा जवाब, देश का सपना हुआ पूराः नितिन गडकरी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जे हटाए जाने के केंद्र के फैसले के मद्देनजर इस साल स्वतंत्रता दिवस और अधिक उत्साह के साथ मनाया जाएगा.
एंबुलेंस से ढोये गये मंत्री के गार्डों के लिए मीट व चावल, होगी जांच
रांची : गढ़वा में 108 एंबुलेंस से मंत्री के गार्डों के लिए मीट और चावल ढोये जा रहे हैं. इसकी शिकायत मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र में की गयी. इस पर स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने जांच का आदेश दिया है. गौरतलब है कि गढ़वा के एक सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सिंह ने शिकायत की है कि सदर अस्पताल गढ़वा प्रबंधन द्वारा सरकारी एंबुलेंस 108 का दुरुपयोग किया जा रहा है.
झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करें
रांची : स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने उपायुक्तों को पत्र लिखकर अपने-अपने जिले में चल रहे झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है. उन्होंने लिखा है कि सुनिश्चित किया जाये कि समय-समय पर स्थानीय प्रशासन द्वारा ऐसे चिकित्सकों एवं चिकित्सा संस्थानों की जांच करायी जाये तथा अवैध कार्यों में संलिप्त डॉक्टरों एवं संस्थानों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाये. उन्होंने लिखा है कि पूर्व में रांची जिला के रातू चटकपुर में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा किये गये इलाज के कारण एक मरीज की मृत्यु हो गयी थी.
जिस विमान में सवार थे नितिन गडकरी, उसमें आयी खराबी, रनवे से वापस लौटा
नागपुर : इंडिगो एयरलाइंस का विमान सोमवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया. यह विमान नागपुर से दिल्ली जा रहा था. जानकारी के अनुसार उड़ान से ठीक पहले रनवे पर इसमें तकनीकी खराबी आ गयी जिसके बाद इसे लौटा दिया गया.
‘साहो’ में ऐसा होगा मंदिरा बेदी का लुक
‘साहो’ का हर किसी को इंतजार हो रहा है. इसी को देखते हुए मेकर्स फिल्म के नये-नये पोस्टर सामने आ रहे हैं जिससे फैंस में उत्सुकता बनी हुई है. इसके अलावा साहो की रिलीज डेट बदली भी जा चुकी है. पिछले दिनों जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है.
रांची : रिम्स परिसर से हटवायें निजी अस्पतालों की एंबुलेंस : डॉ कुलकर्णी
रांची : स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने गुरुवार को रिम्स प्रबंधन को आदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द सुपर स्पेशियलिटी विंग के बाहर लगनेवाली निजी अस्पतालों की एंबुलेंस को वहां से हटवाये. स्वास्थ्य सचिव ने रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी भी ली है. साथ ही स्पष्ट किया है कि किसी भी हाल में निजी अस्पतालों की एंबुलेंस अस्पताल परिसर में नहीं लगने दी जायें. यह भी सुनिश्चित किया जाये कि निजी अस्पताल के एंबुलेंस वाले गरीब मरीजों को भ्रमित कर अपने अस्पताल नहीं ले जाएं.
उत्पाद विभाग ने की 104 लीटर शराब बरामद
अरवल : उत्पाद अधीक्षक नितिन कुमार के निर्देश पर चलाये गये विशेष अभियान में उत्पाद विभाग की टीम ने सदर थाना के कसोपुर गांव में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक गोपी किशन कुमार ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रहा था कि सदर थाने के कशोपुर गांव में शराब की खेप उतर रहा है.
'द कपिल शर्मा में शो' में दिखने वाले कीकू शारदा पर धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज
कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो'' में बच्‍चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्‍टर नितिन कुलकर्णी ने कीकू शारदा समेत 5 और लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. नितिन कुलकर्णी ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. आरोप है कि कीकू शारदा और अन्य लोग मुंबई फेस्ट नामक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हैं और उन्होंने 50.70 लाख रुपये का धोखाधड़ी किया है.
‘जवानी जानेमन' सैफ और तब्बू नये अवतार में आयेंगे नजर
मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक नितिन कक्कड़ ने कहा है कि वह अपनी अगली फिल्म ‘जवानी जानेमन'' में सैफ अली खान और तब्बू को नए अवतार में पेश करेंगे. इस फिल्म में सैफ और तब्बू 1999 में आई ‘हम साथ साथ हैं'' के बाद एक फिर से काम कर रहे हैं.
शहर से लेकर गांव तक दिखा जश्न का माहौल
खगड़िया : वैश्य जागृति मंच के संयोजक नितिन कुमार चुन्नू के नेतृत्व में धारा 370, 35ए को खत्म करने की खुशी का इजहार करते हुये मिठाई का वितरण किया. लोगों को संबोधित करते हुए नितिन कुमार चुन्नू ने कहा कि आज आजाद भारत के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ गया. धर्मेंद्र शास्त्री, कुलदीप आनंद, संजीव सैनी, राज कमल दिवाकर, अभिषेक भगत, कन्हैया साहू ,गौतम कुमार ,नरेश ,नंदकिशोर पोद्दार ,संजीव पोद्दार, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.
रांची : झामुमो का युवा आक्रोश मार्च पांच को
रांची : झामुमो के पांच अगस्त को होनेवाले युवा आक्रोश मार्च को लेकर रांची जिला कार्यालय अलकापुरी कांप्लेक्स लालपुर में बैठक की गयी. जिलाध्यक्ष मुश्ताक आलम ने अध्यक्षता की. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कार्यशैली से राज्य का युवा वर्ग आक्रोशित है़ उन्हें प्रोत्साहित कर इस आक्रोश मार्च में शामिल करे़ं बैठक में रांची जिला सचिव अंतु तिर्की, शबनूर मंसूरी, नितिन अग्रवाल, अश्विनी शर्मा, आर द्विवेदी, कलाम आजाद, धर्मेंद्र सिंह, मुकेश कुमार महतो, सतीश कुमार ठाकुर, वसीम खान, गोपाल पांडे, सुजीत उपाध्याय व अन्य मौजूद थे़