64 results found for ''नाबालिग''
नाबालिग का घर से अपहरण कर दुष्कर्म
सोनारी में सोमवार की रात फिर एक नाबालिग की अस्मत लूट ली गयी. बदमाशों ने घर से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. घर में उसके माता-पिता नहीं थे. रात में घर लौटने पर उन्होंने बेटी की तलाश की. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. देर रात पीड़िता टावर के पास मिली. बच्ची की हालत देख माता-पिता ने उससे जानकारी ली.
नाबालिग प्रेमी युगल को पकड़कर परिजन को सौंपा
आरपीएफ जवानों ने घर से भागे नाबालिग प्रेमी युगल को उनके परिजनों के हवाले कर दिया. आरपीएफ जवान दिलीप कुमार मंडल के नेतृत्व में चेकिंग कर रहे जवानों ने रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर प्रेमी युगल को संदेहास्पद स्थिति में घुमते हुए देखा. जवानों ने शक के आधार पर आरपीएफ थाने लाकर उनसे पूछताछ की.
गुमला की नौ नाबालिग बच्चियां दिल्ली में बिकने से बचीं
गुमला : झारखंड के गुमला जिला के अलग-अलग प्रखंड की नौ नाबालिग लड़कियां दिल्ली में बिकने से बच गयीं. चाइल्ड लाइन की सक्रियता से इन लड़कियों को मानव तस्करों से मुक्त करा लिया गया. मुक्त कराने के बाद सभी लड़कियों को रांची से गुमला लाया गया है. अभी सभी लड़कियां सीडब्ल्यूसी के संरक्षण में हैं.
13 साल की बच्ची को किया गर्भवती यौनशोषण में अधेड़ पड़ोसी गिरफ्तार
जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धातकीडीह हरिजन बस्ती में तीन बच्चे के पिता पर 13 वर्षीय नाबालिग का यौनशोषण कर उसे गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िता तीन माह की गर्भवती है. पीड़िता ने बिष्टुपुर थाना में विनोद मुखी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी विनोद मुखी को गिरफ्तार कर लिया है.
रांची : छूट मिलते ही ट्रैफिक रूल तोड़ने लगे लोग, नाबालिग ने हॉकर को मारा धक्का
रांची : सरकार ने वाहनों के कागजात दुरुस्त कराने के लिए लोगों को तीन महीने का समय क्या दिया, लोग एक बार फिर से यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने लगे.
दो बच्चों के बाप को नाबालिग साली से हुआ प्यार, हुआ कुछ ऐसा कि दोनों ने उठाया खौफनाक कदम
उमानाथ गंगा नदी घाट पर घर से भागे प्रेमी युगल जीजा-साली शनिवार की सुबह हाथ से हाथ मिला कर गंगा नदी में कूद गये. अचानक हुई इस घटना से घाट पर स्नान कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन पलक झपकते दोनों गंगा नदी में समा गये.
नाबालिग युवती को बंधक बना चार दिन तक किया गैंगरेप
वारिसलीगंज (नवादा) : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दिये गये आवेदन में क्षेत्र के चिरैया निवासी टिंकू मांझी, कैलाश मांझी, किरानी मांझी, बबलू सिंह व वाहन चालक राजेश रविदास को आरोपित बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसे चार दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया.
नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म, एफआइआर दर्ज
शुक्रवार को कुंडा थाना क्षेत्र के एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पीड़िता के भाई ने कुंडा थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. दर्ज मामले में अपने ही गांव के एक लड़के सामू यादव को आरोपित बनाया है. इस संबंध में पोक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म की धारा 376ए के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरु कर दी है.
फेसबुक पर नाबालिग की अश्लील तस्वीर अपलोड करने की प्राथमिकी
गलत तरीके से नाबालिक लड़की की तस्वीर इंटरनेट, फेस बुक पर अपलोड कर दस लाख रुपये की अवैध मांग किये जाने का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की मां ने नगर थाना में अपने भाई के साला को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज मामले में पीड़िता ने कहा है कि वह शंकर चौक स्थित एक भाड़े के मकान में पति व बच्चों के साथ रहती है.
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या, गिरफ्तार
पूर्व मेदिनीपुर जिले के हल्दिया नगरपालिका के 24 नंबर वार्ड में 13 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी युवक छात्रा का पड़ोसी बताया गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सुजन पात्र बताया गया है.
बाइक व मोबाइल लूटकांड में चार आरोपी पकड़े गये
चार जुलाई 2019 को पंडरा ओपी क्षेत्र के नोवा नगर निवासी चंदन कुमार गुप्ता की मोटरसाइकिल और जियो कंपनी का मोबाइल लूट लिये गये थे.इस कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें दो नाबालिग हैं.
प्रेम प्रसंग में नाबालिग साली ने जीजा संग गंगा में लगायी छलांग, पुलिस ने बुलायी NDRF टीम
बाढ़ : नालंदा जिले के लहरी थाना निवासी 28 वर्षीय शादीशुदा युवक रामप्रवेश कुमार को अपनी 16 वर्षीया नाबालिग साली वर्षा कुमारी से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने साथ-साथ जीने-मरने की कसमें खायी और मोटी रकम लेकर दोनों घर से फरार हो गये. परिजनों ने दोनों की खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला. आखिरकार रामप्रवेश और वर्षा शनिवार की अहले सुबह बाढ़ के पुत्र वाहिनी गंगा घाट उमानाथ पहुंचे और दोनों ने सामाजिक बंधन और रिश्ते-नाते से निराश होकर पहले मंदिर के चारों ओर घूमा. फिर उसके बाद प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी.
भीलवाड़ा गैंगरेप: बिना कपड़ों के नाबालिग पीड़िता दौड़ती रही सड़क पर, शर्मनाक घटना के बाद उसके मन में था इतना डर कि...
भीलवाड़ा : राजस्‍थान के भीलवाड़ा में 9 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई. इस हादसे के बाद नाबालिग पीडिता इतनी डर गयी कि वह करीब आधा किलोमीटर दौड़ी और उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. बताया जा रहा है कि पीडिता एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी. ठीक उसी वक्त सड़क किनारे कुछ युवक थे जो शराब पी रहे थे. आरोपियों ने बाइक रुकवाकर उसे अगवा किया और उसके साथ मारपीट की.
सेक्स रैकेट मामला : RJD विधायक अरुण यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, एसपी ने संभाली कमान
आरा (भोजपुर) : चर्चित सेक्स रैकेट के मामले में एक नाबालिग के साथ गलत काम करनेवाले विधायक के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. सेक्स रैकेट कांड के मामले में पोक्सो के विशेष न्यायाधीश सह प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सिंह ने शुक्रवार को कांड के अनुसंधानकर्ता के आवेदन पर संदेश के आरजेडी विधायक अरुण यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया. इसके बाद अनुसंधानकर्ता ने कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लिया.
दुष्कर्म के मामले में दोषी करार
अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम सह पोक्सो के विशेष न्यायाधीश रंजीत कुमार की अदालत ने शुक्रवार को नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में सुनवाई करते हुए पिंड्राजोरा के कुर्रा, चोटीटांड़ निवासी राजेश मुंडा (26) को दोषी करार दिया है. अदालत इस मामले में 17 सितंबर को अपना फैसला सुनायेगी.
रेड लाइट एरिया से नाबालिग किशोरी करायी गयी मुक्त, बिहार के बेगुसराय की है रहने वाली
एक बार फिर मालदा शहर के रेड लाइट एरिया से बिहार की एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने दलालों की कैद से मुक्त कराया. शुक्रवार की दोपहर को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में यह अभियान चलाया. इस स्पेशल सर्च ऑपरेशन में इंगलिशबाजार महिला थाना के अधिकारी भी शामिल हुए. रेड लाइट एरिया के एक मकान से बंदी हालत में 15 साल की इस लड़की को मुक्त कराया गया.
नाबालिग के हाथ में अधिकतर इ-रिक्शा की स्टेयरिंग
नये ट्रैफिक नियम के लागू होने से जहां बाईक चालक, चार पहिये वाहन मालिक बेहाल हैं, वहीं इस नियम के लागू होने के बाद भी जुगाड़ गाड़ी व इ- रिक्शा सड़क पर फर्राटे भर रहा है. मानों चार पहिये वाहन मालिक व विभागीय अधिकारी का माखौल उड़ा रहा है. खतरनाक तरीके से जुगाड़ गाड़ी पर सरिया, सामान की ढुलाइ हो रहा है.
वाहन से मिला 10 लाख रुपये का गांजा, महिला समेत तीन गिरफ्तार
बरही थाना पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक टाटा सूमो (डब्लूबी-02एबी-3793) से चेकिंग के दौरान 92.5 किलो गांजा बरामद किया है. जब्त गांजा की कीमत करीब 10 लाख रुपये आंकी गयी है. वाहन में कुल पांच लोग सवार थे. जिसमें दो पुरुष, एक महिला, एक नाबालिग लड़की व एक सात साल का बच्चा भी था.
मोकामा : चोरी की बाइक और साइकिल के साथ तीन बेटों संग बाप गिरफ्तार
मोकामा : मोकामा के मैनक टोला से चोरी के आरोप में तीन नाबालिग बेटों के साथ पुलिस ने उनके बाप को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार नाबालिग आरोपितों में और उनके पिता श्री पासवान शामिल हैं. चारों की निशानदेही पर चोरी की दो बाइकें, एक साइकिल, सिक्के व अन्य सामान बरामद किये गये.
छेड़खानी के आरोप में रुपौली का युवक हुआ मॉबलिंचिंग का शिकार
फलका : थाना क्षेत्र के गोपालपट्टी गांव में मंगलवार को पूर्णिया जिला के रुपौली निवासी सोनू कुमार पिता सुनील कुमार को सैकड़ों लोगों ने एक नाबालिग युवती की छेड़खानी के आरोप में खूंटे से बांध कर जमकर धुनाई कर दी.