12 results found for ''नजदीक''
सोन में नहाने गये सात छात्र डूबे, दो सगे भाइयों की मौत
बिहटा : रविवार को बिहटा सोन नद में छह लेन पुल के नजदीक दो बजे के करीब स्नान करने आये परेव गांव के सात छात्रों में से दो सगे भाइयों की डूब कर मौत हो गयी. इस दौरान डूब रहे तीसरे युवक को ग्रामीणों ने बचा लिया. जबकि, चार छात्रों ने तैरकर अपनी जान बचायी. घटना के बाद मृतक दोनों भाइयों में एक के शव को गांव के गोताखोर ने एक घंटा के अंदर ढूंढ़ निकाला. जिसकी पहचान 9वीं कक्षा के 14 वर्षीय कुंदन कुमार के रूप में हुई है.
तालाबंदी से 400 कर्मचारी बेरोजगार
फुलबारी के नजदीक कामरंगागुड़ी इलाके में स्थित हल्दिया प्रिसिशन इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड गैस सिलेंडर कारखाना में तालाबंदी होने से 400 कर्मी बेरोजगार हो गये. शुक्रवार सुबह काम करने आये लोगों ने कारखाने के गेट पर सस्पेंशन ऑफ वर्क का नोटिस टंगा देखा. अचानक वर्क का नोटिस देख कर्मी सकते में आ गये.
शिवहर में बस पलटी, डेढ़ दर्जन घायल
जिले के तरियानी थाना क्षेत्र स्थित मुशहरी गोट गांव में मिंटू सिंह के घर के नजदीक किशोर बस के पलट गयी, जिसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों का इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर, पीएचसी तरियानी एवं सदर अस्पताल शिवहर में कराया जा रहा है.
मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, बस पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल
शिवहर : बिहार में शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र स्थित मुशहरी गोट गांव में मिंटू सिंह के घर के नजदीक किशोर बस पलट गयी. इसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों का इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर, पीएचसी तरियानी एवं सदर अस्पताल शिवहर में कराया जा रहा है.
फुलवारीशरीफ :बच्चाचोर का आरोप लगाकर युवक व विक्षिप्त की पिटाई
फुलवारीशरीफ : पटना पुलिस के लाख प्रयासों और जागरूकता कार्यक्रमों के बावजूद ग्रामीण इलाके में बच्चाचोर का आरोप लगाकर लोगों की पिटाई का सिलसिला नहीं थम रहा है. गोपालपुर थाना पुलिस ने इलाके में अनाउंस करके लोगों से अपील की बच्चाचोर के आरोप में किसी की पिटाई न करें. उसे तत्काल थाने के हवाले कर दें, पर इसका असर नहीं दिख रहा है. गोपालपुर थाना के नजदीक सोना गोपालपुर नहर पर बुधवार को पच्चीस से तीस वर्षीय युवक को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा और बच्चाचोर का शोर मचाकर जमकर पिटाई कर दी . पिटाई खा रहे युवक बार बार अपने आपको चालक बता रहा था और बोल रहा था कि वह चोर नहीं है, लकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे.
प्रखर वक्ता व कुशल नेतृत्वकर्ता थीं सुषमा स्वराज
गया : भाजपा की वरीय नेता व पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय आनंदी माई मोड़ के नजदीक भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में श्रद्धांजलि सभा की गयी.
एडवांस राशि के लंबित भुगतान ने नालों की सफाई पर लगाया ब्रेक
गया : शहर के सभी 53 वार्डों में नालियों की सफाई का काम पूरी तरह ठप पड़ा है. इसके कारण नालियों में गंदगी बजबजा रही है वहीं मौसमी बीमारियों के फैलने का खतरा भी बढ़ गया है. लेकिन इसे लेकर नगर निगम प्रशासन गंभीर नहीं है. यह स्थिति तब है जब पितृपक्ष मेले का समय नजदीक आ रहा है.
भाजपा में उम्मीदवारी की होड़, तो यूपीए को महागठबंधन का इंतजार
हजारीबाग जिले की पांच विधानसभा सीटों में भाजपा से उम्मीदवारी की होड़ है, वहीं यूपीए के नेताओं को महागठबंधन का इंतजार है. विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक समीकरण तेजी से बदलने लगे हैं. सभी विधानसभा सीटों पर अभी से नेता ताकत झोंक रहे हैं.
पितृपक्ष मेले में शहर की सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चाक-चौबंद
गया : विश्व विख्यात गया जी का पितृपक्ष मेला 14 सितंबर से शुरू हो रहा है. मेले के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, जिला प्रशासन तैयारियों में पूरी तरह से जुट गया है. जिला प्रशासन का दावा है कि इस बार का मेला पिछली बार से भी बेहतर होगा. मेले में देश-विदेश से आनेवाले यात्रियों की सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस-प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाये गये हैं. दरअसल मगध का क्षेत्र दो दशकों से नक्सल प्रभावित है. यही नहीं बोधगया भी आतंकी संगठनों की नजर पर है.
बारिश के कारण मुंबई में बढ़ रहा है हादसा, झरने में गिरने से चार लड़कियों की मौत
मुंबई : मुंबई में भारी बारिश के कारण रविवार को रेड अलर्ट जारी किया गया है. शहर में अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई है, तीन लापता हैं और एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है. पहाड़ियों में ड्राइविंग रेंज के नजदीक झरने में चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गयी.
डंपर के धक्के से बाइक सवार की मौत
नितुरिया थाना के चिनाकुड़ी मोड़ के नजदीक डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार स्वराज श्यामल (38) की मौत हो गयी. दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्वराज श्यामल (38) और फूलन महतो पाड़ा थाना के ब्रेवो स्पंज आयरन कारखाने से काम कर वापस लौट रहे थे. नितुरिया थाना के राहुल होटल के नजदीक तेज गति से आ रहे डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया.
CCD के वीजी सिद्धार्थ की मौत पर माल्या ने भारत के बैंकों और एजेंसियों को 'क्रूर निर्दयी' बताया
लंदन : वित्तीय संकट से जूझ रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मौत के मामले में भारतीय एजेंसियों और बैंकों पर निशाना साधते हुए उन्हें दोषी और निर्दयी करार दिया है. सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता थे और बुधवार को मंगलुरु के नजदीक नेत्रावती नदी में उनका शव स्थानीय मछुआरों और पुलिस को मिला.