9 results found for ''धौनी''
कश्मीर से लौटकर नये अवतार में दिख रहे एमएस धौनी, नेता वाला लुक वायरल
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धौनी दो सप्ताह तक भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर में ट्रेनिंग करने के बाद वापस लौट आये हैं और अपने ऑफ फील्ड कामों को पूरा करने में जुट गये हैं. इस बीच धौनी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह नेता के लुक में दिख रहे हैं. धौनी के मैनेजर और बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें धौनी नेता के लुक में दिख रहे हैं.
वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट चुनौती के लिए तैयार टीम इंडिया, खतरे में धौनी का रिकॉर्ड
भारतीय टीम पहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के शुरुआती मुकाबले में गुरुवार को जब वेस्टइंडीज के सामने उतरेगी तो कप्तान विराट कोहली सटीक टीम संयोजन को लेकर जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे.
धौनी-फ्लेमिंग दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कप्तान-कोच की जोड़ी : वाटसन
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन ने गुरुवार को महेंद्र सिंह धौनी और स्टीफन फ्लेमिंग को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कप्तान-कोच की जोड़ी करार दिया.
जश्न-ए-आजादी मनाने आर्मी ड्रेस में लद्दाख पहुंचे MS धौनी, आज ही पूरी हो रही ट्रेनिंग
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धौनी भी आज 73वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे हैं. धौनी आजादी का जश्न मनाने लद्दाख पहुंचे हैं
धौनी के कुनबे में शामिल हुई नयी 'ग्रैंड चेरोके', साक्षी ने शेयर की नयी कार की फोटो
रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बाइक्स और कारों के शौकीन हैं और उनका यह शौक किसी से छिपा नहीं है. उन्हें अपनी बाइक्स व कारों से बहुत प्यार है और वह इनका ख्याल अपने बच्चों की तरह रखते हैं. उन्हें कई बार अपनी बाइक्स को खुद ही रिपेयर करते भी देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर भी धौनी का बाइक प्रेम आये दिन दिखता रहता है. इसके लिए उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है, जिसमें वह अपनी बाइकों व कारों का कलेक्शन रखते हैं.
15 अगस्त को लेह में तिरंगा फहराएंगे माही
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों दक्षिणी कश्मीर के विक्टर फोर्स में प्रशिक्षण ले रहे हैं. धौनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. सूत्रों की मानें, तो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं.
फिलहाल गार्ड, पोस्ट और गश्त की ड्यूटी निभा रहे हैं माही, दूर रखा गया आतंकवाद विरोधी अभियानों से
जम्मू : धारा 370 हटने के बाद पैदा हुए माहौल के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को फिलहाल कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियानों से दूर रखा गया है. उन्हें सिर्फ गार्ड, पोस्ट तथा गश्त की ड्यूटी दी गयी है, जिसे वे बखूबी निभा रहे हैं. कश्मीर के मौजूदा हालात में वह अवंतीपोरा हाइवे पर अपने साथी सैन्यकर्मियों के साथ गश्त करते भी दिख रहेे हैं.
सोशल : अनुच्छेद 370 और धौनी, अब डल झील में छठ मनायेंगे...ठीक है!
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने की राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह के सिफारिश के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस फैसले की जमकर प्रतिक्रिया होने लगी. केंद्र सरकार के इस निर्णय पर सोशल मीडिया पर लोगों ने सुबह से ही जमकर हौसला अफजाई की. फेसबुक, ट्विटर के साथ ही व्हाट्स एप पर तरह-तरह के मैसेज जमकर वायरल होने लगे.
.....जब सेना की वर्दी में धौनी ने गाया ‘पल-दो-पल का शायर हूं, वीडियो हुआ वायरल
कश्मीर में सेना के साथ ड्यूटी कर रहे धौनी का एक और वीडियो हुआ वायरल श्रीनगर : महेंद्र सिंह धौनी जम्मू-कश्मीर में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ ड्यूटी कर रहे हैं. वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे. इस दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है, जिसमें धौनी एक गीत गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आर्मी की यूनिफॉर्म पहने धौनी ''मैं पल दो पल का शायर हूं'' गीत गाते हुए दिख रहे हैं.