14 results found for ''धमाका''
समझौता ट्रेन ब्लास्ट: क्या जांच एजेंसी पर दवाब था?
मक्का मस्जिद, अजमेर धमाका मामलों के बाद एनआईए एक और केस साबित करने में नाकाम रही है.
चीन : रासायनिक संयंत्र में विस्फोट, 47 मरे, 32 की स्थिति नाजुक
पूर्वी चीन में एक रासायनिक संयंत्र में शक्तिशाली विस्फोट में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 47 हो गयी. धमाके में घायल हुए कई लोगों ने दम तोड़ दिया है.
China : रासायनिक संयंत्र में विस्फोट, 47 की मौत
बीजिंग : पूर्वी चीन के एक औद्योगिक पार्क में हुए धमाके में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार सुबह 47 हो गयी. धमाके में घायल हुए कई लोगों ने दम तोड़ दिया है.
समझौता ब्लास्ट: धमाके से फ़ैसले तक
पंचकुला की स्पेशल एनआईए कोर्ट ने असीमानंद समेत चारों अभियुक्तों को बरी किया.
बम धमाकों से दहला पटना कॉलेज, दहशत हॉस्टलों में छात्र
पटना : छात्रा से कैंपस में बातचीत करने पर मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने नदवी हॉस्टल के छात्र की पिटाई कर दी. इसके बाद बदले की कार्रवाई में इकबाल व नदवी हॉस्टल के छात्रों ने एक के बाद एक छह बम मिंटो हॉस्टल के पास पटना कॉलेज में पटके.
एक ही आंगन से निकला दो बच्चों का जनाजा, नम थी हर आंख, पसरा मातम
कबीरपुर में बुधवार को एक ही आंगन से दो मासूमों का जनाजा निकला. बम धमाके में मंगलवार को जान गंवा बैठे नन्हीं सी दो जान को कफन में लिपटा देख हर शख्स की आंखें भर आयीं. मातमी सन्नाटे को परिजनों के चीत्कार ने पलभर में ही और भी गमगीन कर दिया.
समझौता ट्रेन धमाके का फ़ैसला ऐन वक़्त पर टलवाने वाली राहिला कौन
भारत सरकार कहती है राहिला के पिता मोहम्मद वकील समझौता ट्रेन धमाके में मारे गए. राहिला का मानना है वो भारतीय जेल में.
रांची : जनसंवाद में दर्ज शिकायतों पर कार्रवाई करने का आदेश
रांची : मुख्यमंत्री सचिवालय के अपर सचिव रमाकांत सिंह ने मंगलवार को जनसंवाद केंद्र में दर्ज शिकायतों की समीक्षा की. इसमें पश्चिमी सिंहभूम के कुमारडुंगी प्रखंड के कुमिरता ग्राम के डोबोआ लागुरी को प्रधानमंत्री आवास निर्माण, गव्य विभाग कार्यालय दुमका में कार्यरत अमित कुमार की वर्ष 2014 में नक्सलियों द्वारा बम धमाके में मृत्यु होने और उनके आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर नौकरी एवं मुआवजा देने, लातेहार के सीआरपीएफ जवान पीतांबर सिंह की माओवादियों द्वारा हत्या और इनकी आश्रित पत्नी नीलम देवी को अनुकंपा के आधार पर नौकरी एवं अनुग्रह अनुदान देने, चतरा के आंगनबाड़ी केंद्र पेलतौल खुर्द भवन का निर्माण, धनबाद के संजील कुमार महतो की वज्रपात के कारण मृत्यु हो जाने के बाद परिजनों को देय मुआवजा के मामले पर समीक्षा की गयी.
तालाब में नहाने के बाद कपड़े बदलने झाड़ी में गयी बच्चियां, बम में धमाके से तीन बच्चियाें समेत चार घायल
पूर्णिया : जिले के रौटा थाना अंतर्गत पलसबाड़ी गांव के समीप रविवार को एक तालाब के किनारे झाड़ी में छिपाये गये बम में विस्फोट होने से चार बच्चे घायल हो गये. रौटा थानाध्यक्ष मानुतोष कुमार ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए बच्चों में पलसबाडी गांव निवासी 12 वर्षीय शिवानी कुमारी, 13 वर्षीय चांदनी कुमारी, 16 वर्षीय प्रीति कुमारी एवं 15 वर्षीय ओम नारायण कुमार शामिल हैं.
करण जौहर लेकर आ रहे हैं माधुरी और संजय दत्त का " कलंक"
मुंबई : करण जौहर की फिल्म "कलंक "माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच की दूरी कम करेगी. लगभग 25 सालों के बाद दोनों सितारों एक साथ नजर आयेंगे . दोनों किसी इवेंट में भी साथ दिखने से बचते रहे. इस दूरी के पहले दोनों के बीच की नजदीकियों की कहानी लंबी है. संजय और माधुरी के रिश्तों की चर्चा आज भी, बी- टाउन में गर्म है. कैसे इस रिश्ते में जेल की दिवार ने बड़ी दिवार खींच दी. संजय दत्त का नाम मुंबई बम धमाके में सामने आया और यहीं से दोनों के बीच की दूरियां बढ़ती चली गयी.
जम्मू धमाका : एक की मौत, 30 लोग घायल
पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड धमाके में घायल हुए लोगों में से चार की स्थिति गंभीर
जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके में किशोर की मौत, 32 घायल, हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा व्यक्ति गिरफ्तार
जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले एक बस स्टैंड इलाके में वृहस्पतिवार को हथगोले से किये गये धमाके में एक किशोर की मौत हो गई जबकि 32 लोग घायल हो गये.
जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड धमाका, 25 घायल
पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड फेंककर हमलावर हुए फ़रार. चरमपंथी हमले की अभी पुष्टि नहीं.
जोरदार धमाके से दहला जम्‍मू का बस स्‍टैंड, एक की मौत, ग्रेनेड फेंकने वाला गिरफ्तार
जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले बस स्टैंड इलाके में संदिग्ध आतंकी धमाके में कम से कम 28 लोग घायल हो गये. जबकि इलाज के दौरान एक व्‍यक्ति की मौत हो गयी है. इधर धमके के महज पांच घंटे के अंदर ही पुलिस ने हमलावर को दबोच लिया है. इससे पहले जम्‍मू पुलिस ने 10 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया.