32 results found for ''धमकी''
घटतौली को ले गोदाम में जन वितरण प्रणाली के डीलरों ने किया उग्र प्रदर्शन
मधेपुरा : जनवितरण प्रणाली के डीलर लगातार गोदाम से कम अनाज मिलने की वजह से आंदोलित हो रहे हैं. डीलरों का कहना है कि गोदाम पर विचौलिया दबंग अंदाज में पेश आते हैं. प्रतिबोरा पांच से दस किलो अनाज कम रहता है. माप कर देने की बात कहने पर उल्टे धमकी दी जाती है.
यौन शोषण का मामला दर्ज कराया
एक महिला ने बुधवार को थाना में आवेदन देकर आरागारो निवासी मुंशी साव(पिता-छोटू साव) पर जान मारने की धमकी देकर एक माह तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला ने कहा है कि उनका पति रांची में काम करता हैं.
शादी से इंकार करने पर नाबालिग को किया अगवा
एक गांव में घर पहुंच कर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए उसकी मां को धमकी दी. शादी से इंकार करने पर उसे कुछ दिनों बाद अगवा कर लिया. मामले में थाने में आवेदन दिया गया है. इसमें विसुनपुर तारा के सोनू कुमार, उसकी मां के अलावा पुकारी देवी व अजय राउत को आरोपित किया है
शराब तस्करों ने चौकीदार के भाई के साथ की मारपीट
शराब तस्करों ने चौकीदार प्रतोष सिंह के भाई को मारपीट कर घायल कर दिया. साथ ही चौकीदार को जान से मारने की धमकी दी है. घटना भोपतपुर बझिया बाजार की है. इस संबंध में गवंद्री के संतोष कुमार सिंह ने पीएचसी में पुलिस के समक्ष बयान दिया है. इसमें भोपतपुर नयाटोला का विनोद यादव व मूरत यादव तथा भोपतपुर अहिरौलिया का नीरज सिंह व भागेश्वर सिंह को आरोपित किया है.
मेयर के आरोपों से भड़के देवाशीष, करेंगे मानहानि का मामला
सिलीगुड़ी : डाबग्राम फूलबारी ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष देवाषीष प्रमाणिक ने सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर सह विधायक अशोक भट्टाचार्य पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है. प्रमाणिक का कहना है कि मेयर ने फूलबारी इलाके के तृणमूल नेताओं पर गैर सामाजिक क्रियाकलापों से जुड़े होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेयर को इसका प्रमाण देना होगा.
अयोध्या मामले के 12 मुख्य पात्र
दिगंबर अखाड़े के महंत और श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष रहे. विश्व हिंदू परिषद के आंदोलन में बड़ी भूमिका निभायी. विवादित स्थल का ताला नहीं खुलने पर आत्मदाह की धमकी दी. 31 जुलाई 2003 को निधन.
अंतरजातीय विवाह पर जान से मारने की धमकी
अंतर्जातीय विवाह करने वाली हरलाखी थाना के मनोहरपुर गांव के प्रीति कुमारी को उसके परिजनों एवं स्वजातीय विवाह करने वाली हरलाखी थाना के मनोहरपुर गांव के प्रीति कुमारी को उसके परिजनों एवं स्वजातीय द्वारा जान मारने की धमकी दी जा रही है. प्रीति कुमारी ने अपने पति नीतीश कुमार मंडल के साथ पुलिस अधीक्षक डा. सत्य प्रकाश से मिलकर अपने एवं ससुराल के लोगों के जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है.
बिहार में मांझी की महागठबंधन से अलग होने की धमकी, राजद के वरिष्ठ नेता ने दी ये कड़ी प्रतिक्रिया
पटना : बिहार में महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है. यह शुक्रवार को तब एक बार फिर सामने आया जब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पांच दलों वाले इस गठबंधन से बाहर जाने की ताजा धमकी दी. हालांकि, अन्य गठबंधन सहयोगियों ने इसे उनका दबाव बनाने का हथकंडा करार दिया. मांझी ने बृहस्पतिवार रात यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में घोषणा की थी कि पार्टी झारखंड में अकेले चुनाव में उतरेगी और अगले वर्ष जब बिहार में विधानसभा चुनाव होगा तो सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.
डीजल निकाल कर नहीं देने पर दी धमकी
सीसीएल की परेज पूर्वी उत्खनन परियोजना में डीजल निकालने का मामला प्रकाश में आया है. परियोजना के सुरक्षा कर्मी अशोक कुमार ने वेस्ट बोकारो ओपी पुलिस सहित परियोजना के पीओ व मैनेजर से लिखित शिकायत की है. सुरक्षा कर्मी ने पत्र में लिखा है कि हम परियोजना के वर्क शॉप में दूसरी पाली में ड्यूटी पर तैनात थे.
किराना व्यवसायी से पांच लाख की मांगी रंगदारी
थाना क्षेत्र के बलिगढ़ चौक पर स्थित एक किराना व्यवसायी से अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल पर कॉल कर पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को जान से मारने व बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है.
छतरपुर : राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
एसबीआई कउवल के शाखा प्रबंधक संजय कुमार ने नौडीहा बाजार के राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट, जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दिये जाने को लेकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. बैंक मैनेजर संजय कुमार ने बताया कि राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष की नौडीहा बाजार में एसबीआई की ग्राहक सेवा केंद्र था, जिसकी जांच के दौरान अक्सर बंद पाये जाने पर सीएसपी का कोड बंद कर दिया गया.
PM Modi को धमकी देनेवाली Rabi Pirzada का Nude Video Leak, किया इंडस्ट्री छोड़ने का एलान, कहा- अल्लाह माफ करें
पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा ने अपनी अंतरंग तस्वीरें और न्यूड वीडियोज लीक होने के बाद ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी है. उन्होंने लिखा...
PM Modi को धमकी देनेवाली Rabi Pirzada का Nude Video Leak, किया इंडस्ट्री छोड़ने का एलान, कहा- अल्लाह माफ करें
पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा ने अपनी अंतरंग तस्वीरें और न्यूड वीडियोज लीक होने के बाद ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी है. उन्होंने लिखा...
शर्मनाक : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
मनेर : थाना क्षेत्र के खासपुर चकिया टोले में बच्‍चे के साथ सो रही महिला के साथ उसके कमरे में घुसकर दो युवकों के द्वारा सामूहिक बलात्कार किया. महिला द्वारा मामले की जानकारी पुलिस व बाहर रह रहे पति को देने पर बलात्‍कारियों ने उसे जान मारने की भी धमकी दी.
पटना : पीड़ित बच्चे की मां ने जारी किया ऑडियो, धमकी देने का आरोप
पटना : बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बीडी पब्लिक स्कूल की शक्षिकिा पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज बच्चे की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है.
पूर्व विधायक के पुत्र से मांगी पांच लाख की रंगदारी
जिले के वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक विश्वनाथ पासवान के पुत्र से पांच लाख की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है. रंगदारी मांगने वालों ने उनके पुत्र अर्जुन कुमार के मोबाइल पर फोन किया है. रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी भी दी गयी है.
रांची : धमकी देने का आरोप लगा राजद नेता ने की शिकायत
रांची : राजद के प्रदेश महासचिव लव कुमार मेहता ने जान मारने व चुनाव नहीं लड़ने देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक संजय यादव के खिलाफ अरगोड़ा थाना में शिकायत की है़
पाकिस्तानः इमरान खान के इस्तीफे की मोहलत समाप्त, प्रदर्शनकारियों ने दी पूरा देश बंद करने की धमकी
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्तीफे के लिए दी गई समयसीमा रविवार रात समाप्त हो जाने के बाद देश के धर्मगुरु एवं नेता मौलाना फजलुर रहमान ने पूरे देश में बंद की धमकी दी
बेहोश महिला के साथ हिंसा नहीं हुई तो रेप नहीं माना गया
स्पेन में अपराध को रेप या यौन शोषण तब माना जाता है जब उसमें शारीरिक बल या धमकी शामिल हो.
बेहोश महिला के साथ हिंसा नहीं हुई तो रेप नहीं माना गया
स्पेन में अपराध को रेप या यौन शोषण तब माना जाता है जब उसमें शारीरिक बल या धमकी शामिल हो.