36 results found for ''धमकी''
रांची : ऋचा पटेल का परिवार धमकी से सदमे में, पढ़ाई हो रही बाधित
रांची : धमकी मिलने के बाद से ऋचा पटेल व उसका परिवार सदमे में है़ इसकी शिकायत पिठोरिया थाने में की गयी है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की़ रविवार ऋचा के परिवार से मिलन वालों का तांता लगा रहा़ विहिप व झारखंड वैश्य संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय महासचिव हीरानाथ साहू समेत दर्जनों लोगों परिवार से मिल कर हालचाल जाना. साथ ही प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित सुरक्षा देने की मांग की़
पटना : मकान मालिक की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म
पटना : पटना सिटी इलाके में नाबालिग 13 साल की लड़की के साथ रेप की घटना प्रकाश में आयी है. घटना को मकान में रहने वाले किरायेदार ने अंजाम दिया है. आरोपित नवीन कुमार बेगूसराय का है, जो पीड़िता के ही मकान में रहता था. घटना के बाद से आरोपी फरार है. उसने फोन पर पीड़िता के पिता पर केस नहीं कराने की धमकी दी है.
जमशेदपुर : राजमिस्त्री ने पैसा लेकर काम नहीं किया, दबाव बनाने पर मॉब लिंचिंग में फंसाने की दी धमकी
थाना पहुंचा रुपये लेकर घर नहीं बनाने का मामला जमशेदपुर : आरआइटी थाना अंतर्गत बाबाकुटी में चंद्रशेखर ठाकुर ने घर बनाने का ठेका मुर्शीदाबाद के राज मिस्त्री एसके अनारूल को 2.23 लाख में दिया था. इस संबंध में श्री ठाकुर ने बताया कि 22 मार्च को काम दिया गया था.
गुजरात में मंत्री को धमकी भरा पत्र भेजने वाली महिला गिरफ्तार
गुजरात के मंत्री ईश्वर परमार को गुमनाम खत के जरिये धमकी देने और डेढ़ करोड़ रुपये की मांग करने के आरोप में रविवार को एक महिला को गिरफ्तार किया गया.
जिंदगी की भीख मांगता रहा लहवर, नहीं थमा वर्दीधारियों का रौब
शहर से सटे पिपरा पकड़ी गांव में गुरुवार को जो कुछ भी हुआ, वह यूं ही नहीं था. वह गुस्सा था, उस पुलिस के खिलाफ जिसने पहली बार ससुराल में आये लवहर की पीट-पीट कर जान ले ली. गम था, उस बिटिया को लेकर जिसके हाथों की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी. भय था, उन वर्दीधारियों का जिन्होंने जाते-जाते कड़ी धमकी दे डाली थी.
पूर्णिया सेंट्रल जेल अलर्ट पर
पूर्णिया : पटना बेउर जेल में ब्लास्ट की धमकी मिलने के बाद पूर्णिया सेन्ट्रल जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. जेल के सभी सुरक्षाकर्मियों की छुट्टी रद्द कर उन्हें ड्यूटी पर तैनात रहने का निर्देश दिया गया है.
महिला को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी
चाईबासा की महिला ने कोलकाता (बंगाल) के बलराम केशरी के खिलाफ मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजने व सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने 17 जुलाई को सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोपी बलराम केशरी फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया कोलकाता के केंद्रीय प्रभाग में कार्यरत है.
पश्‍चिम बंगाल : हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुई मुस्लिम महिला की जान पर आफत
हावड़ा : सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. उल्लेखनीय हो कि मंगलवार हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में इशरत जहां शामिल हुई थीं, जिसके बाद इशरत जहां को मुहल्ला छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं. इसके साथ ही इशरत को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही है.
केरोसिन की बाेतल ले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका
बीएनआर काली मंदिर के समीप रहनेवाली एक युवती हाथ में केरोसिन भरा बोतल और माचिस लेकर बुधवार को पड़ोस में ही रहनेवाले अपने प्रेमी अजय कुमार नोनिया के घर जा पहुंचीं. युवती ने प्रेमी के परिजन को धमकी दी कि उसे अपने घर में रहने दें, वरना केरोसिन तेल शरीर पर डाल आत्म
इशरत जहां को मिला घर खाली करने का फरमान
सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. उल्लेखनीय हो कि मंगलवार हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में इशरत जहां शामिल हुई थीं, जिसके बाद इशरत जहां को मुहल्ला छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं.
बोले एयरचीफ मार्शल, दोबारा करगिल हुआ तो वह होगी आखिरी जंग
करगिल युद्ध की 20 वीं वर्षगांठ पर भारतीय वायु सेना प्रमुख बीएस धनोआ ने पाकिस्‍तान को इशारों-इशारों में धमकी दे डाली है. धनोआ ने कहा, अगर दोबारा करगिल का युद्ध होता है तो फिर वो आखिरी जंग लड़ी जाएगी.
पटना : डॉ सुनील को मिली जान मारने की धमकी
पटना : पटना के चर्चित डॉक्टर सुनील कुमार दुबे को जान से मारने की धमकी मिली है. श्री दूबे ने बताया कि उन्हें उक्त धमकी 11 जुलाई को व्हाट्सअप कॉल से दी गयी. जिसमें फोन करने वाले ने उन्हें क्लिनिक बंद करने को कहा और बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि धमकी मिलने के बाद वे अपने क्लिनिक में पहुंचे तो वहां डा मधुरेंद्र पांडेय ने अपने सहयोगियों के साथ मारपीट की. इस संबंध में वे पीरबहोर थाने में मामला दर्ज करा चुके हैं.
दुष्कर्म की कोशिश नाकाम, आरोपी फरार
आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत आमबागान में शनिवार की देर रात दुष्कर्म का प्रयास करने पर स्थानीय लोगों ने श्रीगली निवासी लालू यादव (23) की पिटाई कर दी. बीच बचाव में पहुंचे आरोपी के परिजनों ने देर रात का हवाला देते हुए सुबह स्थानीय लोगों के साथ मिल बैठकर मामले को आपस में सुलझाने की बात कही, परंतु आरोपी लालू के परिजनों से शिकायत करने पहुंचे पीड़ित लड़की के पिता को पीटने और देख लेने की धमकी दिये जाने के बाद पिता ने प्रशासन से न्याय की मांग आरोपी लालू यादव के खिलाफ चोरी छिपे घर में घुस कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.
हत्या की धमकी देकर तीन माह गैंगरेप
रूपनारायणपुर. सालानपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत खुदिका गांव के कामारपाड़ा निवासी भवदेव माजी (61), जीवन दास (51), दीपक माजी उर्फ गुंडा (44) और मिलन माजी (40) को स्थानीय थाना पुलिस ने गांव की ही कक्षा छह की 12 वर्षीय छात्रा को डरा-धमकाकर लगातार तीन माह तक दुष्कर्म किये जाने के आरोप में शुक्रवार की रात को गिरफ्तार किया.
वेदांती महाराज ने कहा - धमकी समझिये या सुझाव, अयोध्या में कोई भी ताकत नहीं बनवा सकती मस्जिद
राम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने शुक्रवार को कहा कि अयोध्या में जहां राम लला विराजमान हैं, वहां दुनिया की कोई भी ताकत मस्जिद नहीं बनवा सकती.
रांची : फोन पर स्वास्थ्य विभाग के उप सचिव को धमकी
रांची : स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के उप सचिव अभिषेक श्रीवास्तव को मोबाइल पर धमकी दी गयी है. धमकी मोबाइल संख्या 9470612780 से उपसचिव को गुरुवार की दोपहर 12:01 बजे दी गयी. इस संबंध में उप सचिव ने डोरंडा थाने में शिकायत की है.
अलकायदा की धमकी के बाद नेपाल सीमा पर अधिक चौकसी जरूरी
इसी साल फरवरी में यह खबर आयी थी कि बिहार से सटी नेपाल सीमा पर सशस्त्र सीमा बल ने अपनी चौकसी कई गुणा बढ़ा दी है. घुसपैठ व नशीली पदार्थों की तस्करी रोकने को ऐसा किया गया, पर ‘अलकायदा’ की हाल की धमकी के बाद अब सीमा पर खुफिया तंत्र को भी अधिक सशक्त व सक्रिय करने की जरूरत है.
अर्द्धविक्षिप्त महिला से दुष्कर्म, धमकी दे पति को पीटा
घाघरा प्रखंड के हलमाटी गांव की अर्द्धविक्षिप्त एक महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. महिला से दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसके पति को पीटा है. घटना बुधवार की देर शाम की है. इस संबंध में पीड़िता के पति ने गुरुवार को घाघरा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. आवेदन में तीन आरोपियों का नाम भी दर्ज है.
कश्मीर पर अल-कायदा की धमकी पर विदेश मंत्रालय ने कहा, इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं
नयी दिल्ली : अल-कायदा की धमकियों के बाद विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि भारत अपनी अखंडता और सम्प्रभुता की रक्षा करने का माद्दा रखता है और कश्मीर पर एमन अल-ज़वाहिरी की धमकियों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. ओसामा बिन-लादेन की मौत के बाद आतंकवादी संगठन अल-कायदा का प्रमुख बनने वाले ज़वाहिरी ने एक वीडियो में कहा है, ‘मेरा ख्याल है कि इस दौर में कश्मीर में मुजाहिदीन (सशस्त्र आतंकवादी) अपना सारा ध्यान भारतीय सेना और सरकार पर निरंतर हमले करने पर केंद्रित करें, ताकि अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचे और भारत की जनशक्ति और उपकरणों का निरंतर नुकसान होता रहे.
अलक़ायदा ने दी भारतीय सेना पर हमले की धमकी: प्रेस रिव्यू
पढ़ें दिल्ली से छपने वाले प्रमुख अख़बारों ने किन किन ख़बरों को प्राथमिकता दी है.