52 results found for ''दुष्कर्म''
आरोपित का कोर्ट में आत्मसमर्पण
नगर के एक नाबालिग लड़की की सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या के आरोपी राजा कुमार ने शुक्रवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.
दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार
14 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की का अपहरण कर बलात्कार करने का आरोपी शशिकांत कुजूर (पिता सिमनेस कुजूर) एवं उसके सहयोगी प्रकाश कुमार (पिता कमेशर राम) को भंडरा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार दोनों आरोपी मोरहाबादी रांची के रहनेवाले हैं. अपहरण की घटना में प्रयोग किये गये वाहन
भभुआ सदर : शादी का झांसा देकर पहले किया दुष्कर्म, अब वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल, केस दर्ज
भभुआ सदर : चैनपुर थाना क्षेत्र की एक युवती ने शादी का झांसा देकर प्रेमी युवक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए भभुआ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित युवती ने थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी में पुलिस को बताया है कि चार वर्ष पूर्व मोबाइल रिचार्ज कराने के दौरान उससे चैनपुर के शिवपुर निवासी जयप्रकाश गिरि के बेटे अनिल गिरि से संपर्क हुआ था. इसके बाद उसने उसे फोन कर दोस्ती करने की इच्छा जाहिर की, तो उसने उसका दोस्त बनने से इन्कार करते हुए फोन करने से मना किया. लेकिन, वह अक्सर उसके नंबर पर फोन करने लगा, तो वह भी उससे बातें करने लगी.
रेप के बाद गला काट किशोरी की हत्या
बख्तियारपुर : थानाक्षेत्र के रवाईच गांव में युवक ने न केवल किशोरी के साथ दुष्कर्म किया,बल्कि धारदार हथियार से काटकर उसका सिर को धड़ से अलग कर दिया. घटना गुरुवार के शाम छह बजे के करीब की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची तथा किशोरी के क्षत- विक्षत शव को कब्जे में किया.
वार्ड सदस्य पर बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप
दावथ (रोहतास) : थाना क्षेत्र के इटवां पंचायत के वार्ड सदस्य द्वारा एक अबोध बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसको लेकर पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गयी है. दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जमशेदपुर : दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई नहीं करने पर बदले गये आइओ
जमशेदपुर : मानगो की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में बुधवार को सीडब्लूसी की अध्यक्ष पुष्पा रानी तिर्की ने पीड़िता व उसके पिता के साथ सिटी एसपी से मुलाकात की. उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और अनुसंधानकर्ता को हटाने की मांग एसपी सुभाषचंद्र जाट से की.
दुष्कर्म का वीडियो वायरल मामले में प्राथमिकी दर्ज
सीवान : सराय ओपी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल मामले में सीजेएम के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज की गयी. जिसके बाद दुष्कर्म से पीड़ित किशोरी की मां ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सीवान के न्यायालय में परिवाद दायर कर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोप लगाया कि मेरी पुत्री 27 अगस्त को 2:00 बजे दिन में अपने मकई के खेत में मकई की सोहनी कर रही थी.
सामूहिक दुष्कर्म का मामला : ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, फायरिंग
मसौढ़ी : कररिया गांव में गत मंगलवार की रात थाना के 15 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को ग्रामीणों ने वरीय पुलिस अधीक्षक व थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग को लेकर मसौढ़ी-पितवांस मार्ग जाम कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर फेंके. ग्रामीणों का उग्र तेवर देख पहले तो पुलिस पीछे हटी , लेकिन बाद में उसने लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कर ग्रामीणों को हटाया. ग्रामीणों की तरह से भी फायरिंग की गयी.
महिला से दुष्कर्म विरोध में रोड जाम व पथराव
धनवार थाना क्षेत्र के दलदल गांव की एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले को ले सोमवार को ग्रामीण आक्रोशित हो गये. ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को घोड़थंभा-गोरहन रोड को करगाली के समीप जाम कर दिया. लोग लाठी-डंडा लेकर जामस्थल पर पहुंचे थे.
दुष्कर्म व वसूली के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड
आसनसोल : आसनसोल के हिंदुस्तान पार्क की निवासी युवती को अपने फर्म में पार्टनरशिप देने के नाम पर उससे तकरीबन 20 लाख रुपये नकद सहित गहनों की ठगी करने, उसके साथ दुष्कर्म करने तथा उससे जबरन 30 लाख रुपये की मांग करने के मामले में उक्त पीड़िता की शिकायत पर आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने धादका के केएसटीपी के सुगम पार्क इलाके में छापेमारी अभियान चलाकर बेगूसराय (बिहार) के मूल निवासी सह वर्तमान समय में सुगम पार्क में रह रहे आरोपी बसंत सिन्हा को गिरफ्तार कर उसे रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.
पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस नेता, कार्रवाई का दिया भरोसा
बिन्नागुड़ी : फालाकाटा थाना अंतर्गत धनीरामपुर दो नंबर ग्राम पंचायत में विगत मंगलवार को पांचवी कक्षा के किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में कांग्रेस ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाया है. रविवार को पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं माटीगाड़ा के विधायक शंकर मालाकार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल धनीरामपुर गांव पहुंचा और पीड़ित परिवार से मुलाकात की.
पटना : दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित पीड़िता की मां को दे रहा धमकी
मां ने पुलिस अफसरों को दी जानकारी, लेकिन नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी पटना : रामकृष्णा नगर थाने के चमन चक इलाके में तीन मई 2019 को सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित नीतीश पीड़िता की मां को केस में गवाही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है.
डांसर मामले में कोर्ट ने मांगी केस डायरी
गया : रांची से बोधगया के एक होटल में आयी चार डांसरों से दुर्व्यवहार व दो के साथ दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को कोर्ट ने सुनवाई के बाद केस डायरी की मांग की. वेकेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपर जिला व सत्र न्यायाधीश (सप्तम) नम्रता तिवारी की अदालत में बोधगया थाना कांड संख्या 434 /2019 के चार आरोपितों की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई.
भटकी लड़की को लाया घर, किया दुष्कर्म
नवहट्टा : शाहपुर में पिछले एक सप्ताह से एक अनजान लड़की के आने की चर्चा चल रही थी. लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था. नवहट्टा पुलिस द्वारा गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद कलई खुली और बात सामने आयी कि गांव के एक युवक ने एक भटकी लड़की को बहला-फुसलाकर लाया और उससे दुष्कर्म करता रहा था.
गोली लगने से जख्मी महिला की इलाज के दौरान गयी जान
राघोपुर : मंगलवार की रात्रि हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना का विरोध करने के दौरान गोली लगने से घायल हुए पीड़िता की बड़ी बहन गुरुवार को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई. मृतका के परिजनों ने बताया कि गोली लगने के बाद राघोपुर रेफरल अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था.
सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में पुलिस ने जारी किया स्केच, सुराग देने वाले को मिलेगा इनाम
सुपौल : मंगलवार की रात प्रतापगंज/राघोपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म व एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी का स्केच जारी किया है. पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी छानबीन के आधार पर अपराधी का स्केच तैयार किया गया है. जिसके अनुसार उसकी उम्र करीब 30-35 वर्ष, कद करीब 05 फुट 05 इंच तथा रंग सांवला है.
नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म में रिमांड
आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के पंचगछिया इलाके में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इलाके से आरोपी अटल बिहारी राम तथा जितेंद्र दास को गिरफ्तार कर उन्हें गुरुवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.
दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर वहशियों ने मारी थी गोली, इलाज के दौरान महिला की मौत
सुपौल : बिहार में सुपौल के राघोपुर में मंगलवार की रात हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना का विरोध करने के दौरान गोली लगने से घायल हुए पीड़िता की बड़ी बहन गुरुवार को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरकार जिंदगी की जंग हार गयी. मृतका के परिजनों ने बताया कि गोली लगने के बाद राघोपुर रेफरल अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था. लेकिन, जख्म ज्यादा रहने के कारण उसे तत्काल ही रेफर कर दिया गया था. हालांकि, अंततः उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
10 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपित गिरफ्तार
बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय के बलिया में बुधवार की संध्या दस साल की अपनी पुत्री के साथ दो दरिंदों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की शिकायत लेकर पीड़ित मां डंडारी थाना पहुंची. थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव निवासी पीड़िता की मां ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर गांव के ही दो लड़कों के द्वारा नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर दुकान से सामान लाने के बहाने बुलाकर सुनसान में जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.
मेला देख लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, बचाने गयी बहन को मार दी गोली
राघोपुर (सुपौल) : प्रतापगंज व राघोपुर थाना क्षेत्र के सीमा स्थित एनएच 57 मार्ग पर चिलौनी नदी के समीप समाज को कलंकित किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है. जहां मंगलवार की रात दशहरा का मेला देख कर लौट रही एक नाबालिग को तीन अपराधियों ने हवस का शिकार बनाया. वहीं नाबालिग को अपराधियों के चंगुल से छुड़ाने गयी उसकी बड़ी बहन को अपराधियों ने गोली मार दी.