66 results found for ''दुर्घटना''
पुर्तगाल बस दुर्घटना में जर्मनी के 29 पर्यटकों की मौत
लिस्बन : पुर्तगाल के मदीरा द्वीप पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण जर्मनी के 29 पर्यटकों की मौत हो गयी है. टेलीविजन दृश्यों में नजर आ रहा है कि बस सड़क पर फिसल कर कई बार पलट गयी और एक ढलान के नीचे एक घर से जा टकरायी.
सड़क पर वाहन खड़ा करने पर होगी कार्रवाई : एसडीओ
अतिक्रमण और सड़क पर गाड़ियों के खड़ी करने के कारण हो रही दुर्घटना व जाम की समस्या पर जल्द कार्रवाई होगी. उक्त बातें महनार एसडीओ मनोज प्रियदर्शी ने पत्रकारों से कही. बुधवार को सड़क पर अतिक्रमण व वाहनों के खड़ी रहने की समस्या की वजह से सड़क दुर्घटना में महिला की मौत को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा किये गये सड़क जाम पर पत्रकारों के प्रश्नों के जवाब देते हुए एसडीओ प्रियदर्शी ने कहा कि अतिक्रमण व सड़क पर वाहनों के खड़ी करने की समस्या को लेकर उनके द्वारा सभी संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भेजा गया है.
लगातार हो रही सड़क दुर्घटना, अधिकारी मौन
मधेपुरा : मधेपुरा -पूर्णिया मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन इस मार्ग पर कोई न कोई दुर्घटना हो रही है. इसमें कई जाने जा चुकी है. मुआवजे के लिए सड़के जाम होती है और फिर जाम खुलवाने के लिए प्रशासन आश्वासन और मुआवजा देते हैं, लेकिन इसके निदान के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है.
एनएच-28 पर सड़क दुर्घटना, बाप-बेटे समेत तीन की मौत
एनएच-28 के ढेपुरा गांव के पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर शाम ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दस वर्षीय बच्चे, उसके पिता और एक युवक की दर्दनाक मौत ही हो गयी.
बाइक दुर्घटना में एक की मौत, एक अन्य घायल
भवनाथपुर-खरौंधी मार्ग पर बनसानी गांव के समीप मंगलवार की रात करीब सात बजे सड़क दुर्घटना में झगराखांड निवासी रामजी राम गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी अस्पताल में भर्ती किया गया़, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया.
सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत
शहरी क्षेत्र के हटिया मुहल्ला निवासी अरुण महतो 55 वर्ष पिता स्व हरिनारायण महतो की दर्दनाक मौत सेन्हा के पास सड़क दुर्घटना में हो गयी. घटना सुबह 8:30 बजे की है. अरुण महतो अपनी मोटरसाइकिल जेएच 08 एफ 4766 से जा रहे थे इसी क्रम में सेन्हा छोटी मस्जिद के पास एक हाइवा से ओवरटेक करते हुए एक कार ने अरुण महतो के बाइक में धक्का मार दिया.
जीप के धक्के से छात्रा की मौत, सड़क जाम
बुधवार को पांडू थाना क्षेत्र के करमडीह निवासी संजय सिंह की सात वर्षीया पुत्री संध्या कुमारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. जानकारी के मुताबिक संध्या पांडू में स्थित शिशु विद्या मंदिर के एलकेजी कक्षा में पढ़ती थी. रोज की तरह वह स्कूल जा रही थी. इसी बीच पीछे से आ रही कमांडर जीप की चपेट में वह आ गयी. इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.
दुर्घटना में झामुमो नेता की मौत
झामुमो नेता सोमेश्वर कृष्ण त्रिपाठी उर्फ बच्चा तिवारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. वे पांडू थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात में तिलक समारोह में भाग लेने के बाद वे रेहला से लौट रहे थे. उनके साथ स्कूटी पर पांडू के शर्मा पांडेय भी थे. बताया जाता है कि पांडू के महावीर मंदिर के
सड़क दुर्घटना में तीन की मौत
रामगढ़-रांची फोरलेन मार्ग स्थित चुट्टूपालू घाटी में मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में दो लोगों की माैत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद घाटी में लगभग दो घंटे तक जाम लग गया. बाद में पुलिस के सहयोग से यातायात दुरुस्त कराया गया.
शूटिंग से लौटने के दौरान कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेस की मौत
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुधवार का दिन बहुत बुरा रहा. शूटिंग से वापस घर लौट रहीं तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. खबर है कि यह घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है, जहां दोनों अभिनेत्रियां हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करके घर लौट रही थीं.
पीछे से आ रही बस ने कुचला, मौत
दो बसों में आगे निकलने की होड़ की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान सुदीप्ता चक्रवर्ती (49) के रूप में हुई है. वह बेलियाघाटा की रहनेवाली थी. शव के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान हो सकी. यह दुर्घटना मंगलवार सुबह 9.45 बजे की है.
बाइक को रौंदने के बाद बस में लगी आग, दो की मौत
टाटा-रांची मार्ग (एनएच-33) पर दुआरसिनी कारगिल पुल के समीप मंगलवार को सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि बस में सवार दर्जनों यात्री बाल-बाल बचे. घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है. दुर्घटना के बाद बस चालक व खलासी मौके से फरार हो गये. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चंचल नामक बस रांची से सवारी लेकर जमशेदपुर जा रही थी.
इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद मचा कोहराम
हसनपुरा : एमएच नगर थाना के रामपुर के टोला निवासी गया यादव के 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के पश्चात घटना के दूसरे दिन गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा. इधर घर के इकलौते चिराग को खोने के बाद मां विंदा देवी अपनी सुध खो बैठी है. वह बार-बार मूर्क्षित होकर गिर जा रही है. छोटी बहन रागिनी भी मां के साथ लिपट कर रोये जा रही थी.
दुर्घटना में महिला सहित छह लोग घायल
भवनाथपुर थाना क्षेत्र मरौनी गांव निवासी संतोष चौधरी की शादी से लौट कर आ रहे टेंपो सोमवार की शाम बत्तो गांव के पास पलट गया. इसमें सवार छह लोग घायल हो गये.
दुर्घटना में महिला सहित छह लोग घायल
भवनाथपुर थाना क्षेत्र मरौनी गांव निवासी संतोष चौधरी की शादी से लौट कर आ रहे टेंपो सोमवार की शाम बत्तो गांव के पास पलट गया.
लोहरदगा सदर अस्पताल बदहाली पर बहा रहा है आंसू
लोहरदगा जिला का सदर अस्पताल अपनी बदहाली पर आंसू बहाने को विवश है. यह अस्पताल रेफर अस्पताल बन कर रह गया है. चाहे कोई छोटी बीमारी हो या छोटी दुर्घटना यहां से मरीज को तत्काल रिम्स रेफर कर दिया जाता है. कहने को तो स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े-बड़े काम के दावे किये जाते हैं.
सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार दंपती की मौत, गांव में मचा कोहराम
फारबिसगंज : सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दंपती की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गयी. दंपती की मौत के बाद से ही उनके गांव में मातम पसरा है. किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला है. बता दें कि बीते 13 अप्रैल को फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य मार्ग एसएच 77 के रामपुर गांव के समीप रानीगंज की ओर तेज गति से जा रहे एक ट्रक की टक्कर से रानीगंज की ओर से फारबिसगंज जा रहे एक बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गये थे.
सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार दंपती की मौत, गांव में मचा कोहराम
फारबिसगंज : सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दंपती की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गयी. दंपती की मौत के बाद से ही उनके गांव में मातम पसरा है. किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला है.
ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचला, पति की मौत, पत्नी जख्मी, विरोध में एनएच जाम
खगड़िया : नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31पर बूढ़ी गंडक पुल के समीप ट्रक ने बाईक सवार दंपत्ति को कुचल दिया. दुर्घटना में पति सियाराम रजक की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसकी जख्मी पत्नी आशा देवी को सदर अस्पताल में भरती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को बुढ़ी गंडक पुल पर जाम कर दिया.
Cदुर्घटना में जख्मी अधेड़ की इलाज के दौरान हुई मौत
सिमरी : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर मार्ग में हुसैनचक के निकट सिमरी-द्वारिका रोड में रघुनी हॉल्ट के पास रविवार शाम हुई दुर्घटना में घायल रविवार देर रात अधेड़ की मौत हो गयी.