102 results found for ''दुर्घटना''
बिक्रम : भूमि विवाद में बिक्रम के युवक की बोकारो ले जाकर की हत्या
मृतक के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करा आठ को बनाया आरोपित बिक्रम : भूमि विवाद में बिक्रम के एक युवक की फुफेरे भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में ने दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को छत से फेंक दिया.
धानु मार्डी के परिवार को मिला आठ लाख मुआवजा
जमशेदपुर : जेएमटी में कार्यरत ठेका कर्मचारी धनु मार्डी की दुर्घटना में हुई मौत के मामले में रविवार को पीड़ित परिवार को आठ लाख रुपये का मुआवजा देने पर सहमति बनी.
गुड्डू का शव पहुंचते ही विलाप करने लगे परिजन
गोला में शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में मारे गये तुपकाडीह निवासी स्वर्गीय इरफान अंसारी के इकलौते पुत्र 22 वर्षीय इमरान उर्फ गुड्डू का शव शनिवार को घर पर पहुंचा. शव के पहुंचते ही आते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे. हर तरफ एक ही चर्चा थी कि घर का एकमात्र चिराग बुझ गया.
सावधान! हर कदम पर दुर्घटना की आशंका
मॉनसून की पहली बारिश ने मेदिनीनगर नगर निगम की सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी है. कई इलाकों के नाला- नाली जाम है. नाली का पानी सड़कों पर बह रहा है. कई इलाकों में जल जमाव से आवागमन पर प्रभाव पड़ा है. पहाड़ी मुहल्ला के गम्हेल रोड में दो से ढाई फीट पानी जमा है.
पिकअप से आमने-सामने की टक्कर में मधुबनी के कार सवार युवक की मौत
डीकेबीएम एसएच 75 पथ में सिरहुल्ली-गोपालपुर के बीच शुक्रवार की देर रात मारुति कार एवं पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में एक कार सवार की मौत हो गयी. वहीं चार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना देर रात करीब दस बजे होने एवं दुर्घटना के बाद पिकअप के फरार होने की बात कही गयी है.
बस पलटने से 15 यात्री घायल
मधुबनी से लखनौर के नेमुआ जा रही बस दसौन आमरूपी गांव के निकट पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें 15 यात्री घायल हो गये. घटना शनिवर दोपहर के बाद हुई. बस पलट कर नीचे खेत मे चली गई. दुर्घटना के समय बस में लगभग 25 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ जाने के कारण बस पलटी है.
पानी टंकी का भाग टूटकर गिरने से दहशत
बंकोला क्षेत्र के बंकोला कोयलरी कम्युनिटी सेंटर के निकट भुइया पाड़ा स्थित पानी टंकी की जर्जर अवस्था होने से बड़ी दुर्घटना होने की संभावना है. एरिया स्तर पर चार सदस्यों वाली कमेटी बनी है परंतु अभी तक कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया है. शुक्रवार शाम को इस पानी टंकी के आसपास रहने वाली महिलाओं ने बांकोला कोलियरी अभिकर्ता कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन भी किया था.
रांची : ट्रक के धक्के से रेल फाटक टूटा, जाम
रांची : ट्रक के धक्के से केतारी बगान रेलवे फाटक दो टुकड़ाें में बंट गया. घटना शुक्रवार दोपहर दो बजे की है़ फाटक टूटने की वजह से लोग देर शाम तक जाम से जूझते रहे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेल आने की सूचना पर रेलवे का कर्मचारी फाटक बंद कर रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक फाटक को आनन-फानन में पार करने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान ट्रक के टक्कर से फाटक दो टुकड़ों में बंट गया. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग निकला.
सड़क दुर्घटना में मौत, आक्रोशितों ने रोड को 4 घंटे तक किया जाम
गिद्धौर : थाना क्षेत्र के मौरा पंचायत के अलखपुरा गांव निवासी सरयुग यादव की सड़क दुर्घटना में हुए मौत से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने गिद्धौर जमुई मुख्य राजमार्ग एन एच 333ए पर कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम के समीप मृतक की लाश रख 4 घंटों तक सड़क जाम कर दिया. जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है.
दुर्घटना में तीन वर्षीय बच्ची घायल
थाना क्षेत्र के हिरोडीह-जयनगर मुख्य मार्ग कटहाडीह में शुक्रवार की सुबह सड़क पार कर रही एक तीन वर्षीय बच्ची स्कॉर्पियों (बीआर0वन-पीई-6690) की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार उक्त स्कॉर्पियों कटहाडीह में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहा था.
चकिया में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत
सर्पदंश की शिकार बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में बरजी के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों रिश्तेदार हैं. मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के चकिया के ईमादपट्टी नया टोला निवासी पप्पू कुमार(19) व मुजफ्फरपुर जिला के बरूराज थाना के सिसवा निवासी रिश्तेदार
चकिया में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत
सर्पदंश की शिकार बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में बरजी के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों रिश्तेदार हैं. मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के चकिया के ईमादपट्टी नया टोला निवासी पप्पू कुमार(19) व मुजफ्फरपुर जिला के बरूराज थाना के सिसवा निवासी रिश्तेदार उमेश राम (24) के रूप में की गयी है.
Pakistan : ट्रेन दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, कई घायल
कराची : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में बृहस्पतिवार को एक यात्री ट्रेन के खड़ी मालगाड़ी से टकरा जाने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.
दुर्घटना में तीन युवक घायल
नवलशाही थाना अंतर्गत कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित सांढोडीहटांड़ के समीप हुई बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल हो गये. घटना गुरुवार के दोपहर लगभग 3.30 बजे की है. घायलों की पहचान थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत ग्राम डोंगोडीह निवासी संतोष कुमार 22 वर्ष, सुखदेव साव 23 वर्ष व पुरुषोत्तम कुमार 21 वर्ष के रूप में हुई है.
पटना : दुर्घटना रोकने की चालकों को दी जा रही मुफ्त में ट्रेनिंग
लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम में शामिल की गयीं तीन सेवाएं पटना : राज्य सरकार ने बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के अंतर्गत तीन नयी सेवाओं को शामिल कर दिया है. अब इन तीनों सेवाओं का निष्पादन भी 60 दिनों के अंदर करना होगा.
सिमडेगा जिले में चलायें वाहन चेकिंग अभियान : उपायुक्त
समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय कक्ष में बुधवार को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता उपायुक्त विप्रा भाल ने की. उपायुक्त ने कहा कि जिला में सड़क दुर्घटना पर अंकुश लगनी चाहिए. इस पर जिला परिवहन पदाधिकारी, एनएच अभियंता, सड़क सुरक्षा सेल एवं पुलिस पदाधिकारी गंभीरता से पहल करें. आये दिन जिले में हो रही सड़क दुर्घटना पर उपायुक्त ने नाराजगी जतायी.
सड़क दुर्घटना रोकने को लेकर रोड सेफ्टी की बैठक
जिले में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम लेकर रोड सेफ्टी की बैठक प्रभारी डीटीओ की अध्यक्षता में हुई. इसमें एनएचआइ, पीडब्ल्यूडी, मोटरयान निरीक्षक के अलावा रोड सेफ्टी के अधिकारी व कर्मी शामिल थे. प्रभारी डीटीओ डेविड बलिहार ने बताया कि एनएचआइ अधिकारियों को कई निर्देश दिये गये है.
सड़क दुर्घटना में एक की गयी जान, दो लोग जख्मी
अंबा : सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये व एक युवक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार अंबा थाना क्षेत्र के एरका कॉलोनी पर अज्ञात वाहन व बाइक के टक्कर में हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कटैया खाप निवासी अजय कुमार सिंह 19 वर्ष बुरी तरह से घायल हो गये.
सड़क दुर्घटना में सात लोग जख्मी, दो रेफर
नवादा :पकरीबरावां. भगवानपुर गांव के समीप मंगलवार को सवारी वाहन (बीआर27 जी/5964) के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार सात लोग घायल हो गये. इसमें दो घायलों को चिंताजनक स्थिति में नवादा रेफर किया गया है.
जिलेबियामोड़ एनएच 327इ पर सड़क हादसे में बाइक सवार घायल
ठाकुरगंज : ठाकुरगंज हाइस्कूल से जिलेबियामोड़ एनएच 327 इ जाने वाली जर्जर सड़क पर सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि पावर हाउस से अपने दवा दुकान को बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहे मो नदीम सरवर पिता मो सलीम साकिन खरना को पुराने ब्लॉक के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल सवार ने जबरदस्त टक्कर मार दी.