4 results found for ''दीपिका पादुकोण''
नाबालिग को बरामद कर आरपीएफ ने भेजा चाइल्ड लाइन
पुरुलिया आरपीएफ पोस्ट के कर्मियों ने नाबालिग लड़की को बरामद कर चताइल्ड लाइन को सौंप दिया. पोस्ट प्रभारी संजय हाजरा ने बताया कि खड़गपुर रांची पैसेंजर पुरुलिया स्टेशन के प्लेटफार्म चार पर पहुंची. एएसआई ओएन मिश्रा, कांस्टेबल एसके साहू तथा लेडी कांस्टेबल दीपिका महतो तलाशी कर रहे थे.
अमरप्रीत हत्याकांड का पुलिस ने किया नाट‍्य रुपांतरण
अमरप्रीत कौर हत्याकांड में पुलिस ने शनिवार सुबह छह बजे कांड से जुड़े पुलिस रिमांड में मौजूद छह आरोपी विजय प्रसाद, आकाश साहा, अलीशा साहा, परवीन राय, दीपिका साहा और सुप्रिय बक्सी को लेकर घटना का नाट्य रूपांतर किया. पुलिस सभी को लेकर कांड के तीनों लोकेशन जहां अ
प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण देश की No.1 हीरोइन
2019 की नंबर वन हीरोइन कौन हैं? एक प्रसिद्ध टीवी चैनल के सर्वे में इसका इसका खुलासा हो गया है. इस बार दो एक्ट्रेस में कड़ी टक्कर देखने को मिली है. सर्वे के अनुसार इस बार बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा टॉप वन पर हैं. मजेदार यह है कि दोनों हीरोइनों की फिल्में 2019 में नहीं आयी हैं. प्रियंका चोपड़ा तो तीन सालों से बॉलीवुड से गायब हैं. मगर फिर भी 2019 में जनता के बीच उनकी पॉपुलैरिटी वैसी ही बनी हुई है. वहीं दीपिका आखिरी बार 2018 में आयी फिल्म पद्मावत में नजर आयी थीं.
#MeToo के किसी भी आरोपी संग काम नहीं करेंगी दीपिका पादुकोण, दिया ये जवाब
दीपिका पादुकोण को लेकर पिछले दिनों खबरें थी कि वह लव रंजन की आनेवाली फिल्‍म का हिस्‍सा बन सकती हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका का विरोध शुरू हो गया था. ट्विटर पर #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड करने लगा था. लेकिन अब अभिनेत्री ने साफ शब्‍दों में कह दिया है कि वे लव रंजन की फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनेंगी. दरअसल डायरेक्‍टर लव रंजन पर एक महिला ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था. उनके फैंस नहीं चाहते थे कि दीपिका #MeToo के आरोपी लव रंजन के साथ काम करें.