35 results found for ''दिलों''
'Mama's boys को सिखाया जायेगा डेट पर जायें, तो कैसे जीतें लड़कियों का दिल
लड़कियों का दिल जीतना एक कला है, जिसमें पारंगत होने के लिए लड़के दिलोजान से कोशिश करते हैं. ऐसे लड़के जो इस कला में माहिर होना चाहते हैं, उनके लिए खुशखबरी है. जल्ही ही मुंबई में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाने वाला है, जिसमें पारसी युवकों को यह बताया जायेगा कि वे लड़कियों का दिल कैसे जीतें.
धर्मेंद्र ने शेयर की पोते करण की तसवीर, बताया 'PPDKP' में कैसा होगा किरदार
सनी देओल के बेटे करण देओल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. करण जल्‍द ही पिता सनी देओल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इनदिनों करण अपने पिता और दादा धर्मेंद्र के साथ फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. इस फिल्‍म से अभिनेत्री सहर बाम्‍बा भी इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. अब दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पोते करण की खास तसवीर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. इस तसवीर के साथ उन्‍होंने एक शानदार कैप्‍शन भी लिखा है.
डरावना था फिल्म का पहला ही शॉट, हाथ-पांव कांपने लगे थे- करण देओल
हिन्दी सिनेमा में देओल परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहा है. धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल के बाद अब इस परिवार की तीसरी पीढ़ी हिन्दी सिनेमा में दस्तक देने जा रही हैं. सुपरस्टार सन्नी देओल के बेटे करण देओल ''पल पल दिल के पास'' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. शीर्षक के बाबत पूछे जाने पर करण ने कहा कि ये उनके दादा की फिल्म का सुपरहीट गीत का हिस्सा है और पापा सन्नी देओल का पंसदीदा है. यही कारण है कि मेरी पहली फिल्म का नाम ''पल पल दिल के पास'' है.
इस वीडियो को देख सबके सामने रो पड़े धर्मेंद्र, सनी देओल और करण भी दिखे भावुक
दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए तैयार हैं. सनी देओल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ''पल पल दिल के पास'' में अभिनेत्री सहर बाम्‍बा भी नजर आयेंगी. सहर भी इसी फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिलहाल करण अपने पापा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र के साथ जमकर फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में तीनों सिगिंग रियेलिटी शो सुपरस्‍टार सिंगर में नजर आये. इस दौरान धर्मेंद्र को एक खास वीडियो दिखाया गया जिसे देखकर वह इमोशनल हो गये.
वीगन और शाकाहारी होने के क्या नुक़सान हो सकते हैं?
एक प्रमुख अध्ययन से पता चला है कि वीगन और शाकाहारी भोजन दिल की बीमारी के ख़तरे को कम करते हैं लेकिन इनसे स्ट्रोक के ख़तरे बढ़ते हैं.
Jharkhand : हजारीबाग में 18 बच्चों से भरे स्कूल वैन को ट्रक ने एक किलोमीटर तक घसीटा
इचाक/हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिला में मासूम बच्चों से भरे स्कूल वैन को एक ट्रक ने एक किलोमीटर तक घसीटा. स्कूल वैन में ड्राइवर नहीं था. दिल दहलाने वाली यह घटना रांची-पटना मार्ग पर हजारीबाग जिला के इचाक थाना क्षेत्र के इचाक मोड़ के पास सड़क पर हुई.
काफी दमदार है 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, दिल छू लेने वाली कहानी से प्रियंका ने की वापसी, देखें Video
प्रियंका चोपड़ा लंबे अर्से बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. उनकी फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया.
सुनील शेट्टी को किसने कहा था 'वुडेन मैटेरियल', जानिए 'अन्ना' ने बेटे अहान को क्या सीख दी
सुनील शेट्टी हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनका व्यक्तित्व काफी प्रभावशाली है और उन्होंने सालों तक एक्शन स्टार के तौर पर सिनेप्रेमियों के दिल पर राज किया है. हालांकि उनको ये कामयाबी इतनी आसानी से नहीं मिली है. हालिया दिनों में मीडिया से बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में शुुरुआती दिनों के अपने संघर्ष के बारे में बात किया. आईए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा...
#HappyBirthdayAkshayKumar: 'सौगंध' से शुरूआत कर बन गये बॉलीवुड 'खिलाड़ी'
शानदार कॉमिक टाइमिंग, सुपर रोमांटिक अंदाज, दमदार डायलॉग डिलीवरी, जबरदस्त एक्शन, दर्शकों का दिल जीतने वाला अभिनय और आज की तारीख में बॉलीवुड में भरोसे का दूसरा नाम, राजीव हरी ओम भाटिया यानी अक्षय कुमार.
बर्थडे स्पेशलः फिल्म मेकिंग के ऑलराउंडर थे भूपेन हजारिका, मरणोपरांत मिला भारत रत्न पुरस्कार
आज हिंदी सिनेमा के मशहूर प्लेबैक सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर भूपेन हजारिका का जन्मदिन है. भूपेन आज भले हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके गाए हुए गाने आज भी लाखों- करोड़े लोगों के दिलों में राज करती है.
हैप्पी बर्थडेः सुरीली और शोख आवाज की मल्लिका आशा भोसले ये सुपरहिट गाने, जो आज भी सबके दिलों पर हैं छाए
साल के नौवें महीने का यह आठवां दिन इतिहास में बहुत सुरीली और शोख गायिका आशा भोसले के जन्मदिन के तौर पर दर्ज है. आज 86 साल की हो गई हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आशा ताई के नाम से बलाया जाता है.
VIDEO: देखें कैसे सिवन को गले लगाकर भावुक हुए पीएम मोदी, इसरो अध्‍यक्ष के छलक पड़े आंसू
‘चंद्रयान-2'' के लैंडर ‘विक्रम'' के चांद की सतह को छूने से चंद मिनटों पहले जमीनी स्टेशन से उसका संपर्क टूटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वे मिशन में आई रुकावटों के कारण अपना दिल छोटा नहीं करें, क्योंकि नई सुबह जरूर होगी.
महेश भट्ट के निधन की फैली अफवाह, भड़कीं बेटी पूजा भट्ट
महेश भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म सड़क 2 को लेकर काफी व्‍यस्‍त चल रहे हैं. इस बीच यह अफवाह फैली थी कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है. इन अफवाहों को सुनकर उनकी बेटी पूजा भट्ट काफी गुस्‍से हैं. हाल ही में पूजा भट्ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उनके पिता बिल्‍कुल ठीक है. उन्‍होंने पिता महेश भट्ट की तसवीरें शेयर करते हुए बताया कि वह अपने चिर-परिचित अंदाज में जिंदगी जी रहे हैं. अभिनेत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.
चंद्रयान 2 : चांद पर हमारा भारत, गुमला के छात्रों ने कहा- यादगार लम्हा है
चंद्रयान-2 की सफल लांचिंग के बाद एक बार फिर भारत ने साबित कर दिया कि वाकई में भारत चांद पर है. चंद्रयान-2 आज चांद पर उतर रहा है. इस संबंध में प्रभात खबर ने गुमला के विज्ञान विषय के छात्र व शिक्षक से बात की. कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला के बीएससी के छात्र निखिल राज ने कहा कि यह लम्हा हमारे दिलों पर एक छाप छोड़ने जैसा है.
तीन बच्चों की मां, तीन बच्चों के पिता के संग फरार
टेढ़ागाछ : अपने तीन मासूम बच्चों के प्रति हर तरह की ममता को दरकिनार करते हुए एक कलयुगी मां का दिल तीन बच्चों के बाप पर आ गया और उसके साथ फरार हो गयी. मां के भाग जाने से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे क्षेत्र में इस अजीबो-गरीब आशिकी की चर्चा जोरों पर हैं. मासूम बच्चों के प्रति अपनी ममता को दरकिनार करते हुए तीन बच्चों की मां आशिकी में इस कदर पागल हुई कि वह पूरे लोकलाज को ही भूल गयी.
सनी देओल गुरुदासपुर हादसे को लेकर अपने बेटे की पहली फिल्म के लॉन्च कार्यक्रम में नहीं पहुंचे
मुंबई : फिल्म अभिनेता-निर्माता-निर्देशक और सांसद सनी देओल गुरदासपुर हादसे को लेकर अपने बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास'' के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. गुरदासपुर जिले के बटाला में बुधवार को एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई और 27 घायल हो गए.
औरंगाबाद : दहेज के लिए झारखंड की बेटी को दुधमुंहे बच्चे के साथ हत्या, घर में ही शवों को जलाया, फिर...
जिले में दिल दहलानेवाली घटना घटी है. दहेज के लिए पति और देवर ने मिलकर मां-बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य घर में ही मां-बेटा के शव जलाने की भी कोशिश की. घटना की सूचना जब मृतका के मायकेवालों को मिली, तो उन्होंने मामले की तत्काल सूचना ननारी कला खुर्द थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस महदी गांव पहुंची और मृतका रीना देवी और उसके 10 माह के दूधमुंहे बच्चे मुन्ना कुमार के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया.
झारखंड के दाे सीएम के शिक्षक रहे हैं केदार मिश्र
सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के शिक्षक रहे 81 वर्षीय केदार मिश्र कमल काफी वृद्ध हाे गये हैं. दिल-दिमाग से वे पूरी तरह से फिट हैं. सीतारामडेरा (जमशेदपुर) निवासी श्री मिश्र 1999 में ईश्वर पाठक हाई स्कूल, मनाेहरपुर से हेडमास्टर के पद से सेवानिवृत हुए. इससे पूर्व 1961-1995 तक भालूबासा स्थित हरिजन हाई स्कूल में विज्ञान के वरीय शिक्षक रहे.
Aamir Khan ने हाथ जोड़कर मांगी माफी; ट्रोलर्स ने दिला दी Thugs of Hindostan की याद
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सावर्जिनक तौर पर माफी मांगी है. आमिर खान ने ''मिच्छामी दुक्कड़म'' पर अपनी पोस्ट पर कहा, अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर और अनजाने में कोई दर्द दिया हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. कृपया मुझे क्षमा करें.
कल्कि को मिला नया प्‍यार, 4 साल पहले अनुराग कश्‍यप से हुआ था तलाक
अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री कल्कि कोचलीन अपन पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री ने साल 2011 में फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप से शादी की थी. लेकिन 4 साल बाद इनका रिश्‍ता टूट गया. अनुराग कश्‍यप की लाईफ में तो लेडी लव की इंट्री हो गयी थी. लेकिन कल्कि का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा था. हालांकि अब लगता है कि उनकी जिंदगी में भी किसी खास ने दस्‍तक दे दी है. यह हम नहीं उनकी वायरल हो रही तसवीर कह रही है.