55 results found for ''दिलीप शुक्‍ला''
बंगाल में एक करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम,सबको यहां से भगायेंगे
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि सभी बांग्लादेशी को भगायेंगे. तूफानगंज दोल खेला मैदान में सीएए के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से 2 करोड़ मुस्लिम अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं. उनमें से एक करोड़ बंगाल में हैं और शेष पूरे भारत में फैले हुए हैं.
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने किया शो छोड़ने का फैसला! आसिम है वजह, VIDEO
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ की दोस्‍ती और दुश्‍मनी ने खूब सुर्खियां बटोरी. एक बार दोनों आपस में भिड़ गये. दोनों को इस तरह से लड़ते देख घरवाले भी हैरान हर गये. दोनों के बीच धक्‍का मुक्‍की हुई और दोनों का बीच बचाव करने के लिए घरवालों और फिर बिग बॉस को बीच में आना पड़ा.
रांची : चिरौंदी में हड़गड़ी पूजा, पुरखों को किया याद
रांची : आदर्श ग्राम सभा चिरौंदी में हड़गड़ी पूजा की गयी़ इसमें ग्रामीणों ने अपने मृत परिजनों को डुंबू, हड़िया, चना, खिचड़ी व तरह- तरह के पकवान अर्पित किये. इस अवसर पर बहादुर पाहन, सुखदेव मुंडा, भदवा मुंडा, दिलीप कच्छप, सावन मुंडा, रिंकू मुंडा, सोमा मुंडा, सोनू मुंडा व गांव के सभी मुंडा परिवार के सदस्य मौजूद थे़
ब्रजेश, रवि, विजय व दिलीप को उम्र कैद या कम से कम दस साल की हाे सकती है सजा
बालिका गृह कांड में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर समेत 19 आरोपितों को दोषी करार दिये जाने के बाद अब किसको कितनी सजा मिलेगी, यह चर्चा शुरू हो गयी है. ब्रजेश, बाल संरक्षण अधिकारी रहे रवि रौशन, सीडबल्यूसी के अध्यक्ष रहे दिलीप वर्मा व ब्रजेश के चालक विजय तिवारी को पॉक्सो कानून की धारा छह के तहत गुरुतर लैंगिक हमला और भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की धाराओं के तहत बलात्कार और सामूहिक बलात्कार का दोषी ठहराया गया है.
एक करोड़ अवैध बांग्लादेशी मुसलमानों को वापस भेजेंगे - दिलीप घोष
बारासात : राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि सरकार प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) पूरे देश में लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में अवैध रूप से रह रहे एक करोड़ बांग्लादेशी मुसलमानों को वापस भेजेंगे.
दिलीप घोष की बयानबाजी से तृणमूल को फायदा : पार्थ
कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री व तृणमूल नेता पार्थ चट्टोपाध्याय ने एक बार फिर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की आलोचना की है. मंत्री का कहना है कि श्री घोष की बयानबाजी से तृणमूल कांग्रेस को ही फायदा मिल रहा है, क्योंकि इससे भाजपा व उनके नेताओं के असली चेहरे को लोग जानने लगे हैं.
घोष के बचाव में आये सांसद के बयान से मैं सहमत नहीं : देवान
कर्सियांग : गोजमुमो कर्सियांग महकमा कमेटी के प्रचार -प्रसार सचिव दया देवान ने कहा है कि भाजपा नेता दिलीप घोष के बचाव में दिये गये सांसद राजू विष्ट के बयान से वो सहमत नहीं हैं.
गुमला : पुलिस ने घेराबंदी कर पीएलएफआई सदस्य अमित को पकड़ा, तीन उग्रवादी भाग निकले
रायडीह थाना की पुलिस ने झटनीटोली जंगल से पीएलएफआई के सदस्य जमगई निवासी अमित उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उसके पास से लोडेड 12 बोर का एक देशी कट्टा व पांच जिंदा गोली बरामद किया गया है. जबकि पुलिस को देखकर अमित के तीन सहयोगी अपराधी नंदू साहू, दिलीप उरांव व दिलीप साहू भाग निकले.
भाजपा की ‘अभिनंदन यात्रा’ रोकने पर हंगामा, लाठीचार्ज
नागरिकता संश‍ोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के समर्थन में पूर्व मेदिनीपुर के नंदीग्राम स्थित टेंगुआ में शनिवार को भाजपा की ‘अभिनंदन यात्रा’ पुलिस द्वारा रोके जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कर रहे थे. श्री घोष का वाहन रोक दिया गया.
Bigg Boss 13 : इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये सदस्‍य, हाथ उठाने की मिली सजा!
''बिग बॉस 13'' के घर में हंगामा जारी है. घर में लव, रोमांस और झगड़े का तड़का देखने को मिल रहा है. इस सीजन में झगड़ों को लेकर कंटस्‍टेंट एकदूसरे पर भारी पड़ते नजर आये हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ के झगड़े के बाद अब सबकी निगाहें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह पर टिक गई हैं.
छह आइएएस का तबादला, तीन को अतिरिक्त प्रभार, इनकी बदली जिम्मेदारियां
रांची : राज्य सरकार ने छह आइएएस अधिकारियों का तबादला किया है. तीन आइएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. प्रशांत कुमार, के रवि कुमार व दिलीप कुमार झा को सचिव के रूप में प्रोन्नत िकया गया है. प्रशांत व रवि कुमार प्रोन्नति के पूर्व ही सचिव के रूप में काम कर रहे थे. इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी गयी है. हेमंत सरकार में आइएएस अधिकारियों का यह पहला तबादला है.
भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- आधार, पैन कार्ड नागरिकता के प्रमाण नहीं
राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को कहा कि आधार और पैन कार्ड नागरिकता के प्रमाण नहीं हैं. उन्होंने शरणार्थियों से आग्रह किया कि वे संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के तहत अपनी नागरिकता प्राप्त करें. घोष यहां सीएए के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे.
पटना : जज के बेटे के अपहरण मामले में 21 वर्ष बाद सजा
पटना : जज के बेटे के अपहरण मामले में 21 साल बाद त्वरित अदालत-2 के जज मुहम्मद अब्दुल सलाम की अदालत ने शुक्रवार को तीन अभियुक्तों को दस-दस वर्षों की कठोर कारावास व 25-25 हजार अर्थदंड की सजा सुनायी. उक्त मामले में अदालत ने भादवि की धारा 364 का दोषी पाते हुए अभियुक्त गया के अतरी निवासी रघुनंदन प्रसाद यादव, आलमगंज, पटना निवासी दिलीप कुमार तथा विद्यापति कॉलोनी, पटना निवासी मुहम्मद जफुरूद्दीन को उक्त सजा सुनायी.
कमतौल स्टेशन पर चला अतिक्रमणमुक्ति अभियान
रेल प्रशासन ने शुक्रवार को कमतौल रेलवे स्टेशन के उत्तर रेलवे द्वारा एलाट दुकानों में करीब आधा दर्जन दुकान को जेसीबी से धराशायी कर दिया. कुछ दुकानों की छज्जा तोड़ कर हटा दिया. मौके पर एइएन-वन दिलीप कुमार, जनकपुर रोड के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (रेलपथ) जीवछ पासवान, सीतामढ़ी के सीनियर सेक्शन इंजीनि
देश के युवा राष्ट्र की रीढ़ होते हैं
शुक्रवार से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 20 वां प्रांतीय अधिवेशन शुरू हुआ. शिवाजी मैदान में चार दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया गया है. अधिवेशन के पहले दिन शहीद अनुराग शुक्ला के नाम पर लगायी गयी प्रदर्शनी का उद्घाटन हुआ. राज्य के पूर्व स्पीकर इंदर सिंह नामधारी व पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया.
स्वेच्छा से भाग लेने वाले की सुरक्षा महत्वपूर्ण
मधेपुरा : गुरुवार को बीएन मंडल स्टेडियम से 19 जनवरी को होने वाले मानव शृंखला को लेकर जन जागरूकता के लिए जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला, पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, उप विकास आयुक्त विनोद प्रसाद सिंह, जिला शिक्षा पदाधिकारी उग्रेश प्रसाद मंडल, सदर अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद, डीसीएलआर, डीपीओ साक्षरता व अन्य अधिकारी, शिक्षक, कर्मी, सरकारी व निजी विद्यालय के बच्चे व शिक्षक द्वारा पद यात्रा निकाला, जो बीएन मंडल स्टेडियम से निकलकर बीपी मंडल, चौक कॉलेज चौक होते हुए पुरानी बाजार, मस्जिद चौक, थाना चौक, सुभाष चौक, मुख्य बाजार, पूर्णिया कोला चौक से गुजर कर कर्पूरी चौक तक गया. इसके बाद डीआरडीए परिसर स्थित झल्लू बाबू सभागार में डीएम ने एसपी की उपस्थिति में सभी बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष, ओपी प्रभारी, जीविका, उत्पाद व अन्य संबंधित पदाधिकारियों से तैयारी समीक्षा की.
दिलीप घोष को फिर मिली अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष फिरसे राज्य पार्टी अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं. गुरुवार को राष्ट्रीय पुस्तकालय के सभागार में आयोजित राज्य पार्टी की सांगठनिक बैठक में श्री घोष को निर्वाचित घोषित किया गया. गौरतलब है कि मेदिनीपुर से सांसद श्री घोष लगातार दूसरी बार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बने हैं. उन्होंने पहली बार 2016 में प्रदेश पार्टी अध्यक्ष का पद सं‍भाला था. उसके बाद वह विधानसभा चुनाव में निर्वाचित हुए थे.
दिलीप घोष पर एफआइआर दायर
एनआरसी व सीएए का प्रतिवाद करने वालों पर गोली मारने के वक्तव्य को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाने में गुरुवार को डीवाइएफआइ की ओर से मामला दायर किया गया है. डीवाइएफआइ के जिला सभापति कॉमरेड अमिताभ सिंह, राणा लेट तथा आफताब हुसैन ने उक्त मामला दर्ज कराया है.
दिलीप के बयान से पहाड़ पर आक्रोश
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के गोरखाओं पर दिये बयान से गुस्साये गोजमुमो विनय गुट के नेताओं ने कहा है कि अगर वो पहाड़ की तरह आये तो उनके चेहरे पर कालिख पोता जायेगा. चैक बाजार के पास गोजमुमो विनय गुट ने गोरखालैंड आन्दोलन के शहीदों पर अपमान जनक बयान देने के लिए गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का पुतला फूंका.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनते ही गरजे दिलीप घोष, बोले : परिवर्तन के लिए बंगाल तैयार
कोलकाता : दिलीप घोष को फिर से पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष चुन लिया गया है. खड़गपुर सदर लोकसभा क्षेत्र से सांसद श्री घोष लगातार दूसरी बार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बने हैं. वह वर्ष 2016 से प्रदेश अध्यक्ष हैं. अध्यक्ष बनने के बाद पहले विधानसभा चुनाव जीते और बाद में वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद बने. उनकी अगुवाई में ही बंगाल में भाजपा सांसदों की सं‍ख्या दो से बढ़कर 18 हुई.