14 results found for ''दिखाकर''
जसीडीह में पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 2.14 लाख
जसीडीह थाना क्षेत्र में शंकरी गांव के समीप नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्राइवेट फाइनेंस बैंक कर्मी से पिस्तौल का भय दिखाकर 2,14,026 रुपये सहित बाइक व मोबाइल लूट लिये. घटना के दौरान अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी गोपालपुर निवासी विकास झा के साथ गाली-गलौज व मारपीट भी की, जिससे वह घायल हो गया. विकास ने बताया कि वह उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में सीआरओ के रूप में कार्यरत है.
सिमडेगा : साप्‍ताहिक बाजार में आया था रंगदारी मांगने, हथियार के साथ पुलिस ने दबोचा
पुलिस ने साप्ताहिक हाट में पिस्टल दिखाकर लोगों के बीच दहशत फैलाने के एवं रंगदारी मांगने के आरोप में एक युवक को पिस्टल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. सेवई के लंगड़ा टोली बाजार में एक युवक पिस्टल हाथ में लहराते हुए दुकानदारों को धमका रहा था एवं उससे रंगदारी की मांग कर रहा था. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.
शेखपुरा : कैश वेंडर से बैंक के पांच लाख लूटे
शेखपुरा : शनिवार को दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने बरबीघा-शेखपुरा मार्ग पर टाटी पुल के पास समीप पिस्टल का भय दिखाकर कैश वेंडर एजेंट से पांच लाख रुपये लूट लिये. लॉजिक कैश नामक कंपनी में काम करने वाला एजेंट रोहित कुमार बरबीघा स्थित अर्जुन टॉकिज के पास संचालित बंधन बैंक के महिला समूह के लिए राशि ले जा रहा था. वेंडर बरबीघा के कोइरी बिगहा गांव रहनेवाला है.
निर्भय होकर मतदान करेंगे देश का हम सम्मान करेंगे
आरा : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनुमंडल कार्यालय परिसर से अनुमंडल पदाधिकारी अरुण प्रकाश तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने पोस्टर, बैनर, स्टिकर से सुसज्जित सिलिंडर लोडेड वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
लोकतंत्र में दिव्यांग मतदाताओं की भूमिका अहम, निकाली गयी दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली
कटिहार : लोकसभा आम निर्वाचन के अवसर पर मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत जिला स्वीप कोषांग एवं पीडब्ल्यूडी कोषांग की ओर से कटिहार मुख्यालय में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी. दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी पूनम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
बिहारशरीफ से गाजियाबाद के लिए बस सेवा शुरू, किराया और रूट चार्ट के साथ ही जानें... बस की खूबियां
बिहारशरीफ : शहर के सरकारी बस डिपो से शनिवार को बिहारशरीफ-गाजियाबाद बस सेवा शुरू हो गयी है. पहली वाॅल्वो बस को डीएम योगेंद्र सिंह ने शहर के रांची रोड स्थित सरकारी बस डिपो से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सीसीटीवी, वाइफाइ, एलइडी स्क्रीन जैसी कई अन्य अत्याधुनिक तकनीकों से लैस इस बस का परिचालन बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा किया जा रहा है. यह बस हर दूसरे दिन बिहारशरीफ से अपराह्न 2:00 बजे खुलेगी और अगले दिन लगभग सुबह 11:00 बजे गाजियाबाद पहुंचेगी. बिहारशरीफ से गाजियाबाद का किराया 1750 रुपये निर्धारित है. यह बस बिहारशरीफ से नवादा, गया, सासाराम, कानपुर, आगरा, नोएडा होते हुए गाजियाबाद पहुंचेगी.
हवलदार के पुत्र ने मेजर की पत्नी से दुष्कर्म का किया प्रयास
सोनारी आर्मी कैंप परिसर में हवलदार श्रीकांत शुक्ला के 18 वर्षीय पुत्र ने पिस्टल का भय दिखाकर मेजर की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. घटना चार मार्च की है. बिष्टुपुर थाना में पीड़िता के बयान पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.
लोहरदगा में महिला दिवस पर महिला मैराथन का आयोजन
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर स्वीप कोषांग लोहरदगा एवं पेट्रोल पंप एसोसिएशन लोहरदगा की ओर से महिला मैराथन का आयोजन किया गया. यह मैराथन मधुसूदन लाल अग्रवाल महिला महाविद्यालय लोहरदगा से पुराना नगरपालिका कार्यालय तक आयोजित किया गया. मैराथन को उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
अब स्कूली बच्चों को विद्यालय में ही मिलेगी लैब की सुविधा
लैब ऑन व्हील की शुरुआत गुरुवार को की गयी. डीसी रविशंकर शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर लैब को रवाना किया. डीसी ने कहा कि शिक्षा विभाग की यह बड़ी उपलब्धि है. लैब ऑन व्हील से स्कूली छात्रों को विद्यालय में ही प्रयोगशाला की सुविधा मिलेगी. बच्चे विज्ञान को किताब के साथ-साथ प्रयोग के माध्यम से समझेंगे. जिले के सभी दूर दराज स्कूलों में लैब गाड़ी पहुंचेगी.
जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर हमले की सैटेलाइट तस्वीरों की हक़ीक़त: फ़ैक्ट चेक
केंद्रीय मंत्री ने जिन तस्वीरों को दिखाकर दावा किया कि चरमपंथी संगठन जैश-ए-मोहम्मद कैंप के परखच्चे उड़ गए, पढ़ें, उन तस्वीरों का सच
पटना : सेवामुक्त किये गये तख्त श्री हरिमंदिर साहिब के जत्थेदार
पटना सिटी : तख्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब के जत्थेदार ज्ञानी इकबाल सिंह खालसा का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. कमेटी के अध्यक्ष अवतार सिंह हित ने मंगलवार को उन्हें सेवामुक्त करने की घोषणा की. मुख्य ग्रंथी भाई रजिंदर सिंह को उनका प्रभार सौंपा गया है. प्रधान की घोषणा के बाद संगतों ने हंगामा शुरू कर दिया और अध्यक्ष का रास्ता रोक आपत्ति जतायी. हंगामा बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने जब ऐसा करने से रोका तब संगत पुलिस से भी उलझ गयी. हाथापाई की स्थिति बन गयी. हालांकि, एसडीओ राजेश रौशन, एएपी बलिराम कुमार चौधरी व चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार सख्ती दिखाकर मामले को शांत कराया.
किशनगंज से गाजियाबाद जाने वाली बस को दिखायी हरी झंडी
किशनगंज : सोमवार को किशनगंज से गाजियाबाद के लिए बस सेवा का शुभारंभ हो गया. किशनगंज के जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बस को गाजियाबाद के लिए रवाना किया. वॉल्वो बस सेवा पूरी तरह से वाईफाई, एसी और सुरक्षा के दृष्टिकोण से आधुनिक तकनीक से लैस है.
किशनगंज से गाजियाबाद भाया पूर्णिया बस सेवा शुरू
पूर्णिया : किशनगंज से गाजियाबाद भाया पूर्णिया से लोगों के लिए बस सेवा शुरू हो गयी है. जिसको सोमवार को जिला पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किये. बिहार स्टेट रोडवेज ट्रांसपोर्ट की यह बस किशनगंज से पूर्णिया होते हुए गाजियाबाद से दिल्ली तक जायेगी. इसमें 51 सीटें हैं.
पाकिस्तान पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे, लेकिन विपक्ष ने पड़ोसी देश को किया खुश: अमित शाह
भोपाल : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश में शनिवार को भाजपा विजय संकल्प रैली का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को गिराकर वीर पायलट अभिनंदन शुक्रवार को देश वापस आए हैं, उनका हम ह्रदय से अभिनंदन करते हैं.