6 results found for ''दबाकर''
नवविवाहिता को गला दबाकर मार डाला
थाना क्षेत्र के सोता मुसहरी गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर लाश को मिट्टी में दफना देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना गुरुवार रात्रि की बताई गई है. शुक्रवार की सुबह मृत विवाहिता का दाह संस्कार परिजनों ने आनन-फानन में कर दिया. इसको लेकर गांव में जबरदस्त चर्चा है. परिजनों की ओर से पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है.
पूर्वी भारत का मुख्यालय बनेगा झारखंड, रांची में बोले धर्मेंद्र प्रधान
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में बटन दबाकर झारखंड की राजधानी रांची में शहरी गैस आपूर्ति परियोजना की शुरुआत की. इसके साथ ही शहर में सीएनजी से चलने वाले वाहनों और प्राकृतिक गैस से चलने वाले शवदाह गृह का भी उद्घाटन किया. मेकॉन में रहने वाली अनामिका शहरी गैस आपूर्ति परियोजना की पहली लाभुक बनीं, जिनके घर सीधे पाइपलाइन से रसोई गैस की आपूर्ति हुई.
जिंदा होने के भ्रम में सगे भाइयों के शव को रातभर नमक में दबाकर रखा गया
सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी संदेश के चलते मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में अंधविश्वास का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. तालाब में डूबकर मरे दो भाइयों के शवों को एक सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में इस भ्रम में खड़े नमक में रात भर दबाकर रखा गया कि ऐसा करने से वे दोबारा जी उठेंगे.
डायन बता महिला की हत्या के मामले में तीन लोगों को उम्रकैद
डायन का आरोप लगाकर महिला की गला दबाकर हत्या करने के तीन आरोपियों को प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश रमाकांत मिश्र की अदालत ने दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास एवं 10-10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी है.
पिता ने नशे में बेटे को मार डाला, गिरफ्तार
घोसी (जहानाबाद) : घोसी थाना क्षेत्र के मीराबिगहा गांव में पिता ने शराब के नशे में सौतेले बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद ईंट से बेटे का चेहरा कुचल डाला. इतने से भी जब संतोष नहीं हुआ, तो हत्या को दुर्घटना का रंग देने के उद्देश्य से शव को छत से नीचे फेंक दिया. शनिवार की रात करीब दो बजे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.
गोपालगंज : दहेज में कार व नकदी की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या, सास-ससुर गिरफ्तार
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव में शनिवार की रात ससुरालवालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बहू की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला गिरजा उर्फ वर्षा देवी चंद्रकांत शुक्ला की पत्नी थी. थावे थाना क्षेत्र के धतिवाना गांव के हरिप्रसाद तिवारी की पुत्री वर्षा देवी की शादी तीन माह पहले 15 मई को हुई थी.