15 results found for ''तोड़फोड़''
पटना सिटी : पुलिस पर हमला करनेवाले 26 गिरफ्तार
150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी, आइजी ने थाना पहुंचकर की जांच पटना सिटी : बाइपास थाना में शनिवार की रात हुई तोड़फोड़ व पुलिस पर हमला के साथ सड़क जाम, हंगामा व पथराव के मामले में कार्रवाई शुरू हो गयी है.
तोड़फोड़ में शामिल 14 लोगों को किया सामूहिक जुर्माना
मुफस्सिल थाने के मोहनपुर पावर हाउस के पास 31 अक्तूबर 2018 को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद स्थानीय लोगों द्वारा की गयी तोड़फोड़ व आगजनी मामले में जिलाधिकारी ने 14 लोगों को सामूहिक जुर्माना किया है. जिलाधिकारी से पुलिस अधीक्षक ने इन मामले में कार्रवाई की अनुशंसा की थी.
रणक्षेत्र बना किला मैदान पथराव व गोलीबारी
पुरैनी में 14 अगस्त को हुई ऑटो चालक मो गुफरान की हत्या के बाद से तनाव कायम है. गुफरान का शव मिलने के बाद बुधवार को लोगों ने किला मैदान में लगी दुकानों में जमकर तोडफोड़ और आगजनी की थी और पुलिस को भी खदेड़ कर पीटा था. पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों और स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के समझाने पर उस वक्त तो मामला शांत हो गया था, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था.
महानगर के सरकारी अस्पताल में फिर चिकित्सक से बदसलूकी
महानगर के एक सरकारी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद चिकित्सक से बदसलूकी के बाद अस्पताल के वार्ड में तोड़फोड़ का मामला एक बार फिर सामने आया है. घटना सोमवार सुबह छह बजे के करीब एसएसकेएम अस्पताल में हुई है. इसकी सूचना पाकर भवानीपुर थाने की पुलिस पहुंची और मोहम्मद साजिद को गिरफ्तार कर लिया.
मलय को शामिल करने पर सभा में भारी तोड़फोड़
दुर्गापुर गांधी मोड़ स्थित सर्कस मैदान में आयोजित भाजपा की जनसभा के दौरान बाराबनी के तृणमूल विधायक विधान उपाध्याय के रिश्तेदार मलय उपाध्याय को पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर कर्मियों ने भारी हंगामा किया. जम कर कुर्सियों में तोड़-फोड़ की गई.
रंगदारी नहीं देने पर बालू घाट ऑफिस में तोड़फोड़ व लूटपाट के साथ फायरिंग
नवादा : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के धनवार मोड़ स्थित बालू घाट ऑफिस में रंगदारी को लेकर मारपीट व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान अपराधियों ने जमकर हवाई फायरिंग भी की. घटना को लेकर बालू घाट के मुंशी रामाधीन प्रसाद ने स्थानीय अकबरपुर थाना में कांड संख्या-327/19 दर्ज कराया.
पटना : 24 जुलाई को ही डीएम ने डीटीओ के खिलाफ की थी कार्रवाई की सिफारिश
पटना : दरभंगा के इस्तीफा देने वाले जिला परिवहन पदाधिकारी राजीव कुमार के खिलाफ डीएम ने करीब 11 दिन पहले ही कार्रवाई की अनुशंसा दी थी. डीएम दरभंगा ने सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव आमीर सुबहानी को पत्र लिख कर कठोर अनुशासनिक कार्रवाई की सिफारिश की थी. डीएम ने अपने पत्र में राजीव कुमार के खिलाफ वहां के कार्यपालक अभियंता के घर तोेड़फोड़ करने तथा आचारण के प्रतिकूल कार्य करने का जिक्र किया है. डीएम की रिपोर्ट के मुताबिक डीटीओ ने पहले तो अफसर कॉलोनी लहेरियासराय स्थित सरकारी आवास में तोड़फोड़ की. इसके बाद भवन निर्माण विभाग के कनीय अभियंता को मनमाफिक काम करने को धम
मधुबनी :बाढ़ राहत के लिए झंझारपुर के सीओ व बीडीओ को पीटा
हंगामे व तोड़फोड़ में बीडीओ कार्यालय के चार कर्मी घायल झंझारपुर (मधुबनी) : बाढ़ राहत के लिए दूसरे दिन शनिवार को झंझारपुर अंचल कार्यालय में आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं.
झंझारपुर अंचल कार्यालय में लगातार दूसरे दिन बाढ़ पीड़ितों ने की तोड़फोड़, सीओ, बीडीओ और कर्मियों को पीटा
मधुबनी : बाढ़ राहत के लिए बनायी गयी सूची में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए लगातार दूसरे दिन जिले के झंझारपुर अंचल कार्यालय में बाढ़ पीड़ितों ने तोड़फोड़ की. कार्यालय की कुर्सियां, टेबल समेत अन्य सामान को आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. अधिकारियों और कर्मियों को भी लोगों ने पीटा.
मुजफ्फरपुर : आवारा पशु के हमले से मौत, स्कूल में तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाने के मझौलिया रोड में आवारा पशु के मारने के बाद नाले में डूबने से बरूराज थाना क्षेत्र के महम्मदा निवासी पुष्पा देवी की मौत हो गयी़ घटना शुक्रवार की सुबह की है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जम कर हंगामा किया़ मझौलिया व लेनिन चौक घंटों जाम कर आगजनी की. जिस स्कूल के गेट पर घटना हुई, उस स्कूल में भी दोपहर में 15 से 20 की संख्या में पहुंचे अज्ञात युवकों ने तोड़फोड़ की. इससे ऑफिस, क्लास रूम के साथ कैंपस में लगी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं.
झंझारपुर अंचल कार्यालय में गुस्साये लोगों ने की तोड़फोड़, इधर, शिवहर में हंगामे में मुखिया, पैक्स अध्यक्ष समेत अन्य घायल
झंझारपुर (मधुबनी) : बाढ़ राहत के लिए बनायी गयी सूची में गड़बड़ी का आरोप लगा आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने झंझारपुर अंचल कार्यालय में तोड़फोड़ की.
झंझारपुर अंचल कार्यालय में गुस्साये लोगों ने की तोड़फोड़, इधर, शिवहर में हंगामे में मुखिया, पैक्स अध्यक्ष समेत अन्य घायल
झंझारपुर (मधुबनी) : बाढ़ राहत के लिए बनायी गयी सूची में गड़बड़ी का आरोप लगा आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने झंझारपुर अंचल कार्यालय में तोड़फोड़ की.
शिवहर : बाढ़ राहत सूची में नाम दर्ज नहीं रहने पर आक्रोशित लोगों ने प्रखंड कार्यालय में की तोड़फोड़, अब दर्ज होगी प्राथमिकी
शिवहर : जिले के दाउद छपरा के ग्रामीणों ने शिवहर प्रखंड कार्यालय पर जमकर बवाल काटा. इस दौरान ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय परिसर में तोड़फोड़ की. कुर्सी, टेबल कंप्यूटर, प्रिंटर तक प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान बचाव करनेवाले प्रखंड कर्मी सैयद माजिद हुसैन, नरसिंह राय, सिंहासन देवी घायल हो गये. बताया जाता है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय को आग के हवाले भी करना चाहा. किंतु कर्मी नरसिंह राय ने प्रदर्शनकारी द्वारा फेंकी गयी मसाल को बुझा दिया. इसमें वे घायल भी हो गये. ग्रामीण बाढ़ राहत सूची में नाम दर्ज नहीं किये जाने को लेकर आक्रोशित थे.
बम धमाकों से थर्राया कूचबिहार का चांदामारी बाजार, इलाके में आतंक
कूचबिहार : गुरुवार को कूचबिहार-1 ब्लॉक के चांदामारी इलाके में राजनैतिक संघर्ष के दौरान बमबाजी में एक छात्र घायल हो गया. चांदामारी बाजार में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ और बमबाजी के दौरान ट्यूशन पढ़कर लौट रहा वह स्कूली छात्र चपेट में आया. फिलहाल वह कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चिकित्साधीन है.
बिहार : मुजफ्फरपुर में सातवीं कक्षा के छात्र की चाकू मारकर हत्या, स्कूल में तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के बाड़ा जगन्नाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय के सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की चाकू मारकर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. टिफिन के दौरान जब बच्चे बाहर थे, तब छात्र को चाकू मारने की घटना को अंजाम दिया गया. छात्र के सीने में कई वार किया गया. बाद में उसे गंभीर हालत में स्कूल के शिक्षक इलाज के लिए एसकेएमसीएच लेकर पहुंचे. जहां उसकी मौत हो गयी.