16 results found for ''तोड़फोड़''
नर्सिंग होम में तोड़फोड़ डॉक्टर से की मारपीट
सदर अस्पताल चौक स्थित गली नंबर-4 में एसआर अस्पताल में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की. वहीं, डाॅ राजीव कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस संबंध में डाॅ राजीव ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
कूचबिहार: भाजपा नेता के घर में तोड़फोड़ व लूटपाट का आरोप
जिले के तूफानगंज महाकुमा अंतर्गत बलरामपुर इलाके में राजनीतिक हिंसा की घटना से फिर एक बार मातम का माहौल है. तूफानगंज एक नंबर प्रखंड के बलरामपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत सोलड़ांगा 219 नम्बर बूथ भाजपा अध्यक्ष प्रभास बर्मन के घर पर तोड़फोड़ व लूट करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों के ऊपर लगा है.
चालक को जख्मी कर Rs 50 हजार छीना
भैरोकोठी कांटा चौक फोरलेन के समीप शुक्रवार को दिल्ली जा रही रिजर्व बस (बीआर 06पीइ 8852) के चालक जितेंद्र कुमार व कर्मी राहुल कुमार की पिटाई कर कुछ लोगों ने 50 हजार रुपये छीन लिया. वहीं बस में भी तोड़फोड़ की. इस संबंध में बस संचालक नगर के रघुनाथपुरी मोहल्ला निवासी राजीव कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
चालक को जख्मी कर Rs 50 हजार छीना
भैरोकोठी कांटा चौक फोरलेन के समीप शुक्रवार को दिल्ली जा रही रिजर्व बस (बीआर 06पीइ 8852) के चालक जितेंद्र कुमार व कर्मी राहुल कुमार की पिटाई कर कुछ लोगों ने 50 हजार रुपये छीन लिया. वहीं बस में भी तोड़फोड़ की. इस संबंध में बस संचालक नगर के रघुनाथपुरी मोहल्ला निवासी राजीव कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
जमीन विवाद में किसान को मारी गोली, घायल
जमीन दखल को लेकर स्थानीय तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों के हमले में एक किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इतना ही नहीं हमलावरों ने उस किसान व एक के बाद एक उसके तीन रिश्तेदारों के टाली के घरों में तोड़फोड़ की गयी. शुक्रवार सुबह 11 बजे यह घटना रतुआ थाना के बाहाराल ग्राम पंचायत के दक्षिण साहापुर इलाके में हुई है.
पार्षद समेत 22 कब्जाधारियों का निर्माण ढहाने पहुंची टीम
जिला प्रशासन ने न्यू शिवपुरी कॉलोनी के नजदीक गुरुवार को हथिया नाला पर बने पार्षद शीला देवी समेत 22 अतिक्रमणकारियों के पक्के निर्माण के खिलाफ तोड़फोड़ की कार्रवाई की. जगदीशपुर अंचलाधिकारी सोनू भगत व पुलिस कर्मी करीब 11:50 बजे मौके पर पहुंच गये और अभियान से पहले माइकिंग करवायी.
गांधी संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा और तृणमूल समर्थकों में झड़प, एक की मौत
गांधी संकल्प यात्रा में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने और पार्टी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि इस झड़प में एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत भी हो गयी है. वैसे मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है. इधर, भाजपा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.
महाराष्ट्र: उद्धव पर टिप्पणी करने वाले शिवसेना के पूर्व विधायक के घर पर हमला
औरंगाबाद : शिवसेना के पूर्व विधायक हर्षवर्द्धन जाधव के महाराष्ट्र के औरंगाबद जिले स्थित आवास पर बुधवार देर रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की.गौरतलब है कि जाधव ने एक चुनावी रैली में उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित तौर पर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमला देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ. .इसमें उनके घर की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं और एक कार को भी नुकसान पहुंचा है.हमले के वक्त घर में जाधव की पत्नी और दो बेटे मौजूद थे.राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में जाधव औरंगाबाद के कन्नड से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं.
मंतेश्वर में बस के धक्के से बाइक सवार तीन युवकों की हुई मौत
मंतेश्वर थाना अंतर्गत मैनामपुर में तीव्र गति से जा रही यात्री बस और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार कुसुमग्राम निवासी अशराफुल शेख, मार्फत शेख तथा शहजादपुर ग्राम निवासी मुशर्रफ मंडल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. उन्होंने बस में तोड़फोड़ भी की.
बच्ची की मौत के बाद आंगनबाड़ी केंद्र में तोड़फोड, पुलिस से धक्का-मुक्की
प्रखंड के केवटा आंगनबाड़ी केंद्र पर पढ़ने गई एक चार बच्ची की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने केंद्र की सेविका पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए केंद्र में जमकर तोड़फोड़ की. दलसिंहसराय-विद्यापतिनगर सड़क को केवटा आंबेडकर विद्यालय के पास जाम कर दिया.
तृणमूल समर्थकों पर मारपीट का आरोप
भाजपा पार्टी कार्यालय तोड़फोड़ व भाजपा कर्मियों को मारपीट करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के ऊपर लगा है. बीते रात घटना तूफानगंज महाकमा के नाटावारी विधानसभा अंतर्गत बलरामपुर कॉलोनी बाजार इलाके में घटी है. घटना में बमबाजी व गोलीबारी का भी आरोप भाजपा द्वारा तृणमूल कांग्रेस के ऊपर लगाया गया है. तृणमूल
पश्चिम बंगाल : पुलिस हिरासत मे व्यक्ति की मौत, भीड़ ने किया पुलिस चौकी पर हमला, कई जख्‍मी
मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जिससे स्थानीय लोगों में तनाव फैल गया. सोमवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को देर रात स्थानीय लोगों ने मिल्की पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. इस घटना में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये.
रांची : रानी चिल्ड्रेन में भर्ती छात्रा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
रांची : मछली घर के पीछे स्थित रानी चिल्ड्रेन अस्पताल में भर्ती पंडरा के राधानगर निवासी धनंजय कुमार की पुत्री नैंसी कुमारी (साढ़े नौ वर्ष) की मौत के बाद रविवार को परिजनों ने हंगामा व तोड़फोड़ किया
कैमूर : दो पूजा समितियों के लोगों के बीच पथराव, चार जख्मी
पुसौली (कैमूर) : शुक्रवार की देर शाम पुसौली बाजार में दूसरी बार दो पूजा समिति के लोगों के बीच हुए पत्थरबाजी, तोड़फोड़ व पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोगों के घायल कर देने के मामले में 36 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, घायलों का इलाज कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया तो कुछ घायलों का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया.
पलामू : पाटन के मडरिया माइंस में टीएसपीसी उग्रवादियों ने पांच वाहनों में तोड़फोड़ की, कर्मचारी को पीटा
पाटन (पलामू) : पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के मडरिया स्टोन माइंस में शुक्रवार की रात करीब 10.30 बजे टीएसपीसी के उग्रवादियों ने जम कर उत्पात मचाया.
प्रतिमा विसर्जन के दौरान झड़प मामले में 11 लोग गिरफ्तार
थाने की पुलिस ने बुधवार की रात अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान झड़प, रोड़ेबाजी व तोड़फोड़ मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.