17 results found for ''तोड़ने''
सहजन पेड़ से गिर छात्र की मौत
सहजन तोड़ने पेड़ पर चढ़े एक छात्र की गिरकर मौत हो गयी. बेंगाबाद पंचायत के हाडोडीह निवासी मृतक के चाचा इंदर सिंह ने बताया कि उनके भाई भिखारी सिंह आसनसोल(पश्चिम बंगाल) में नौकरी करते हैं. भाई का पुत्र विशाल सिंह (21 वर्ष) बेंगलुरू में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.
ट्रक के धक्के से टूटा बैरियर, तीन घायल
गढ़वा जिला के सीमांत क्षेत्र छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा पर स्थित गोदरमाना में पुलिस प्रशासन द्वारा करीब एक माह पूर्व बैरियर लगाया गया था़ रविवार को एक कपड़ा लदे ट्रक के धक्के से बैरियर टूट गया. बैरियर तोड़ने के बाद ट्रक द्वारा अनियंत्रित होकर आगे लगाये गये कंटीले तार को भी तोड़ दिया गया.
एसबीआइ एटीएम को तोड़ने का प्रयास
कोतवाली थाना क्षेत्र के अजंता टॉकिज के समीप रेणुका कांप्लेक्स स्थित एसबीआइ एटीएम को शुक्रवार देर रात तोड़ने का प्रयास किया गया. एटीएम के वॉल्ट पर मौजूद कवर को तो अपराधियों ने तोड़ दिया, लेकिन वॉल्ट को काटने में वे असफल रहे. मामले की जांच को पहुंची कोतवाली पुलिस ने मेंटनेंस कंपनी से
मरीज चार घंटे तक इंतजार करा नहीं आयी एंबुलेंस
सरकार व विभाग के तमाम प्रयासों के बावजूद स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहीं हो रही है. चाईबासा सदर अस्पताल में शनिवार को मरीज चार घंटे तक एंबुलेंस में तड़पता रहा. दरअसल बंदगांव प्रखंड के सारूगाड़ा गांव के हनूप टूटी (54) की शुक्रवार की शाम चार बजे दातुन तोड़ने के दौरान पेड़ से गिरने पर रीढ़ की हड्डी टूट गयी.
पटना : दीघा से 300 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद
पटना : होली को लेकर शराब तस्कर सक्रिय हो गये हैं और शराब को डंप किया जा रहा है. पुलिस टीम भी इन शराब तस्करों की कमर को तोड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है और प्रतिदिन बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों को बरामद किया जा रहा है. दीघा थाने के गेट संख्या 93 के अंदर ईंट भट्टा के पास छापेमारी की और तीन शराब तस्कर पवन कुमार, रंजीत कुमार व रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दो बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है. इसमें पवन व रवि दीघा के रहने वाले हैं. रंजीत सोनपुर का रहने वाला है.
पटना : चुनाव से पहले ही दम तोड़ने लगा महागठबंधन : मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल पर जोरदार प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि आतंकवाद पर तीन बार सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेस व आतंकी सरगना को मसूद जी कह कर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी, मायावती के किनारा करने के साथ महामिलावटी गठबंधन चुनाव से पहले ही दम तोड़ने लगा है. जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे.
महागठबंधन पर सुशील मोदी का वार, कहा- जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, आतंकवाद पर तीन बार सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेस और आतंकी सरगना को मसूद जी कह कर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी, मायावती के किनारा करने के साथ महामिलावटी गठबंधन चुनाव से पहले ही दम तोड़ने लगा है. जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे?
महागठबंधन पर सुशील मोदी का वार, कहा- जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, आतंकवाद पर तीन बार सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेस और आतंकी सरगना को मसूद जी कह कर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी, मायावती के किनारा करने के साथ महामिलावटी गठबंधन चुनाव से पहले ही दम तोड़ने लगा है. जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाये, वे देश की सरकार क्या चलायेंगे?
फाल्गुन माह में ही गर्मी तोड़ने लगा रिकार्ड, पारा @35 डिग्री
मुंगेर : मौसम चक्र के अनुसार प्रतिवर्ष जोड़े व गर्मी का मौसम तय समय आता-जाता है, पर इस बार मौसम का मिजाज कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है़ पिछले सप्ताह तक लोग ठंड महसूस कर रहे थे, पर एक सप्ताह से तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.
साकची गोलचक्कर से भालुबासा ओवरब्रिज तक की सड़क होगी चौड़ी, तोड़े जा रहे कंपनी के क्वार्टर
शहरवासियों के लिए एक और अच्छी खबर है. साकची गोलचक्कर से भालुबासा ओवरब्रिज तक की सड़क चौड़ी होगी. इसके लिए साकची रामलीला मैदान के पास टाटा स्टील के कंपनी क्वार्टर को तोड़ने का कार्य चल रहा है. दरअसल साकची से न्यू बाराद्वारी, भालुबासा, एग्रिको, सिदगोड़ा तथा बारीडीह को जोड़ने वाली इस सड़क पर पूरे दिन कमोवेश जाम की स्थिति बन रहती है.
पटना : एकता मंच देश को तोड़ने वाली शक्तियों को देगा मुंहतोड़ जवाब
पटना : कुछ विदेशी शक्तियां हमें आपस में लड़ाना चाहती हैं, लेकिन दलित मुस्लिम एकता मंच ऐसी शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब देगी. रविवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल में आयोजित इत्तेहाद कॉन्फ्रेंस एकता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दलित मुस्लिम एकता मंच के बिहार अध्यक्ष हाजी आलीम अंसारी ने आगे कहा कि देश की आजादी में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी ने बढ़चढ़ कर भाग लिया
नदी में डूब रही थी बहन, बचाने कूद गयी बड़ी बहन, दोनों ने गंवाई जान
शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में सदर शेखपुरा प्रखंड के हथियावां गांव में रविवार को घर से बेर तोड़ने निकली दो सगी बहन की टाटी नदी में डूबने से मौत हो गयी. इस घटना में मृतक गांव के मुकेश महतो की तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली पुत्री स्वाति कुमारी एवं दूसरी कक्षा की मौसमी बताया जाता है.
रांची : लीजधारियों के निर्माण को तोड़ने नहीं दिया जायेगा : राणा संग्राम
रांची : हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के महामंत्री राणा संग्राम सिंह ने कहा कि एलटीएल क्वार्टरों में बाउंड्री, एक तल्ला, एक-दो कमरे के निर्माण करने वाले लीजधारियों की यूनियन गांरटी लेती है कि कुछ भी कार्रवाई नहीं होने देंगे. इसलिए किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है. उक्त बातें उन्होंने बुधवार को एफएफपी में कामगारों को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को एलटीएल पर क्वार्टर नहीं मिला है और वे लेना चाहते हैं, उन्हें एकजुट रहने की जरूरत है.
बालिका गृह भवन तोड़ने को निगम ने तय की एजेंसी, ‍25 लाख होंगे खर्च
बिल्डिंग बायलॉज का उल्लंघन कर बने ब्रजेश ठाकुर के साहू रोड स्थित बालिका गृह भवन को तोड़ने की जिम्मेदारी सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिली है. तीन माह के अंदर भवन को तोड़ कर वहां से मलबा हटा दिया जायेगा.
India vs Pakistan : आईसीसी ने बीसीसीआई से कहा, देशों के साथ क्रिकेट रिश्ते तोड़ना हमारे दायरे में नहीं
दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ‘आतंकवाद उत्पन्न’ करने वाले देशों से संबंध तोड़ने के BCCI के आग्रह को ठुकराते हुए कहा कि इस तरह के मामलों में आईसीसी की कोई भूमिका नहीं है.
पाक सेना ने की अभिनंदन को तोड़ने की पूरी कोशिश, लेकिन अडिग रहे कमांडर
पाकिस्तान से भारत वापसी के बाद भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन सबसे पहले पालम एयरपोर्ट पर अपने परिवार से मिले. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दो दिन तक पाकिस्तान की कैद में रहने के दौरान पाकिस्तानी सेना और आइएसआइ ने कई मौकों पर उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की. पाकिस्तानी सेना और आइएसआइ के अधिकारी लगातार कोशिश कर रहे थे कि अगर किसी भी मौके पर विंग कमांडर अभिनंदन कमजोर पड़ते हैं या अपनी रिहाई के लिए गिड़गिड़ाते हैं तो उनका सबसे पहले ऐसा एक वीडियो तैयार किया जाये. इसीलिए पाकिस्तानी सेना और आइएसआइ ने दो से तीन मौकों पर उनके अलग-अलग तरीके से वीडियो बनाये, लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाये.
मसूद अज़हर के कोट भलवाल से कंधार पहुंचने की कहानी
मौलाना मसूद अज़हर का भारत आना, गिरफ़्तार होना, जेल तोड़ने की नाकाम कोशिशें और विमान अपहरण के बाद कंधार ले जाकर रिहा करने की पूरी कहानी. पढ़ें रेहान फ़ज़ल की विवेचना.