10 results found for ''तोड़ने''
उद्धव के 100 दिन पूरे, भाजपा से नाता तोड़ने के बाद पहली बार जाएंगे अयोध्या
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 100 दिन सत्ता में पूरे होने के उपलक्ष में मार्च महीने में आयोध्या की यात्रा करेंगे.
आक्रोश : हथुआ खादी भंडार का भवन तोड़वाने पर मैनेजर से जवाब-तलब
हथुआ : गोपाल मंदिर स्थित खादी भंडार की संपत्ति पर कब्जा जमाने की नीयत से मैनेजर के द्वारा बगैर जिला खादी ग्रामोद्योग संघ से अनुमति लिये भवन को तोड़ने के मामले में प्रबंधक से जवाब तलब किया गया है. संघ के मंत्री अनुज कुमार सिंह ने 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है. मंत्री ने पूछा है कि बगैर प्रधान कार्यालय से अनुमति लिये कैसे भवन को तोड़वा दिया गया.
मारपीट में एक घायल
नवनिर्मित मकान का छज्जा तोड़ने के विवाद में राजू साह घायल हो गया. घायल व्यक्ति ने नगर थाना में आवेदन देकर बताया कि घर का छज्जा बनवा रहा था.
जून तक खर्च नहीं, तो लौट जायेगा स्मार्ट सिटी का पैसा
पटना : राज्य के चार शहरों पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और बिहारशरीफ में स्मार्ट सिटी की योजनाएं शुरू होने पर पहले ही दम तोड़ने लगी है. संबंधित अधिकारियों की सुस्ती और काम की लापरवाही के कारण अब स्मार्ट सिटी फंड की करोड़ों की राशि केंद्र को वापस लौटने के करार पर है. भागलपुर के 1300 करोड़, पटना के 2400 करोड़, मुजफ्फरपुर के 1580 करोड़ और बिहारशरीफ के 1517 करोड़ का फंड बीते तीन वर्ष से बैंक खाते में पड़ा हुआ है.
यातायात नियमों का नहीं हो रहा पालन, दुर्घटनाओं की है आशंका
छपरा : शहर में यातायात नियमों का उल्लंघन करना आम बात हो गयी है. प्रशासन की ओर से चलाये जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान भी सड़कों पर यातायात नियम तोड़ने के कई उदाहरण देखने को मिल रहें है. शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर यातायात पुलिसकर्मी तैनात तो किये गये है, लेकिन इनसे नजर बचा कर वाहन चालक नियमों की अनदेखी कर निकल जा रहे है.
गेट तोड़ते रहे उग्र ग्रामीण, मूकदर्शक बनी रही पुलिस
बक्सर/नावानगर : ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में हुई युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने नावानगर थाने पर जमकर बवाल काटा. ग्रामीण इतने उग्र थे कि पुलिस उनकी उग्रता देख दुबकी रही. इस दौरान आक्रोशित लोग नावानगर थाना की गेट तोड़ने लगे. इसे लेकर थाना क्षेत्र कई घंटे रणक्षेत्र में तब्दील रहा.
पूचं : साग तोड़ने के आरोप में बच्ची को खंभे से बांध पीटा
अरेराज (पूचं) : मलाही थाने के एक गांव में सोमवार को बिना पूछे खेत से साग तोड़ने के आरोप में एक बच्ची को खंभे से बांधकर पीटा गया. खंभे से बांध बेरहमी से पिटाई किये जाने के कारण बच्ची बुरी तरह से घायल हो गयी़ इस मामले की शिकायत थाने में की गयी है़
एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़ने का किया प्रयास
जमशेदपुर : बिष्टुपुर आउटर सर्किल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को शनिवार रात बदमाशों ने तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली. बदमाश रात करीब एक बजे एटीएम में घुसे थे. लगभग आधे घंटे तक एक बदमाश ने सब्बल से एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया.
बैंक का शटर काट घुसे, चोरी में सफल नहीं होने पर की तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा चौक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में शनिवार की रात चोरी का प्रयास किया गया. मेन ग्रिल समेत तीन गेट का ताला काट चोर बैंक के अंदर दाखिल हुए. कैश भोल्ट को तोड़ने का प्रयास किया. सफल नहीं होने पर बैंक के अंदर तोड़फोड़ कर दी. कैश काउंटर, फाइलिंग काउंटर, कैश डिपोजिट मशीन व एक सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया.
ट्रैफिक रूल तोड़ा, तो आज से लगेगा जुर्माना
शुक्रवार से ट्रैफिक रूल तोड़ने वाले लोगों को फाइन देना पड़ेगा. वर्ष-2020 के पहले दिन पलामू पुलिस ने सड़क सुरक्षा को लेकर गांधीगिरी की, जो लोग बाइक पर बिना हेलमेट के दिखे उन्हें रोककर गुलाब का फूल भेंट किया. अपील की सुरक्षा के प्रति सजग हों, हेलमेट पहनें.