114 results found for ''डाटा चोरी''
एटीएम लूट कांड का मुख्य आरोपी बिहार से गिरफ्तार
जेल में बंद दो कैदियों से पूछताछ कर जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने एटीएम लूट कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार को बिहार के मधेपुरा इलाके से पुलिस ने मुख्य आरोपी मनोज कुमार पासवान को गिरफ्तार कर लायी. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी दिल्ली-हरियाणा आदि इलाकों में डकैती व गाड़ी चोरी के कई मामलों में वांछित है.
पांच के खिलाफ बिजली चोरी की प्राथमिकी हुई दर्ज
विधुत विभाग ने बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है. मुफस्सिल थाना में दर्ज प्राथमिकी में पांच लोगों को नामजद किया गया है. नामजदों में बेरगी के अनिल वर्मा, जनार्धन प्रसाद वर्मा, दुधपनिया की संतोषी मुर्मू, फुलजोरी के अशोक वर्मा व करण कुमार शामिल हैं.
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान हुआ इतने रुपये महंगा
रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए अपना सबसे सस्ता प्लान बंद कर दिया है. रिलायंस जियो ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है, जो सबसे लोकप्रिय प्लान था. जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 500एमबी डाटा मिलता था.
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान हुआ इतने रुपये महंगा
रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए अपना सबसे सस्ता प्लान बंद कर दिया है. रिलायंस जियो ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है, जो सबसे लोकप्रिय प्लान था. जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 500एमबी डाटा मिलता था.
सिंहेश्वर के रामपट्टी में हुई चोरी कांड में मामला दर्ज
सिंहेश्वर : थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपट्टी गांव के वार्ड आठ में हुई चोरी कांड में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बाबत पीड़ित आनंद कुमार सिंह ने थाने मेंआवेदन देते हुये बताया था कि दोनों भाई दिल्ली में काम करता है और उनकी मां गांव के ही घर में रहा करती थी, लेकिन इसी बीच मां की तबियत खराब रहने के कारण उन्हें अपने साथ दिल्ली लेकर चला गया था. जाने से पूर्व अपने घर में सभी तालों को लगा दिया था.
तबरेज़ अंसारी लिंचिंग मामलाः 13 में से 7 अभियुक्तों को ज़मानतः पांच बड़ी ख़बरें
तबरेज़ पर कथित चोरी का आरोप लगाकर बिजली के पोल से बाँधकर खूब पीटा गया था. पढ़ें पांच बड़ी ख़बरें.
चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में दहशत
इसुआपुर : सोमवार की रात बाजार के दो दुकानों में हुई चोरी से बाजार के दुकानदारों में दहशत का माहौल है. इसुआपुर बाजार स्थित जय मां बासन भंडार में चोरों ने सेंधमारी कर लगभग पांच लाख मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली.
बंद घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ायी
दानापुर : बीती रात चोरों ने थाने की न्यू एजी कॉलोनी निवासी बबलू सिंह के बंद घर का ताला तोड़ कर करीब चार लाख की संपत्ति चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी बबलू सिंह ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
चावल के गोदाम में चोरी करने वाले पांच गिरफ्तार
पटना : जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर मंडी स्थित चावल के गोदाम में चोरी करने वाले पांच चोरों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. पांचों आरोपितों की गिरफ्तारी जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से हुई है.
16 तक छात्रों का डाटा अपडेट करें संस्थान
पटना : बिहार बोर्ड ने सभी प्लस टू स्कूलों से 11वीं में ओएफएसएस और इससे इतर एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स की जानकारी नौ दिसंबर तक मांगी थी. इसका विस्तार करते हुए अब 16 दिसंबर तक कर दिया गया है. सभी शिक्षण संस्थानों को अब 16 दिसंबर तक 11वीं में नामांकित नियमित तथा स्वतंत्र कोटि एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रम के छात्र-छात्राओं का रजिस्ट्रेशन, अनुमति आवेदन एवं शुल्क संबंधित जानकारी वेबसाइट पर अपडेट करनी होगी.
बच्चा चोरी कर किडनी निकालने के आराेप में चार काे भेजा था जेल, अब बताया मिस्टेक ऑफ फैक्ट, सभी रिहा
धनबाद आरपीएफ ने गत दो सितंबर को बच्चा चोरी कर किडनी निकाल कर बेचने के आरोप में जिन चार लोगों को धनबाद स्टेशन से पकड़ा था, जीआरपी की जांच में वे बेगुनाह निकले.
चोरी के मोबाइल व लैपटाॅप का खरीदार गिरफ्तार
कोलकाता पुलिस के वाॅच सेक्शन की टीम ने पोर्ट इलाके से चोरी के मोबाइल व कीमती लैपटॉप खरीदनेवाले एक रिसीवर को मटियाबुर्ज थाने की पुलिस के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम शेख आसिफ (20) है. उसके पास से चुराये गये 29 कीमती मोबाइल व छह लैपटॉप जब्त किये गये हैं.
गहने की दुकान का शटर काट "10 लाख की चोरी
भेलवा बाजार स्थित सोमवार रात निरंजन ज्वेलर्स का शटर काटकर अज्ञात चोरों ने करीब 10 लाख रुपये मूल्य के जेवर, नकदी व अन्य सामान की चोरी कर ली. इस बाबत दुकानदार निरंजन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया कि सुबह देखा तो शटर कटा गया था.
रांची : निगम के पास 2013-17 के बीच जारी जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र का डाटा नहीं
रांची : वर्ष 2013-17 के बीच जारी किये गये जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र का कोई आंकड़ा (डाटा) रांची नगर निगम के पास उपलब्ध नहीं है. इस कारण नगर निगम में प्रतिदिन पुराने सर्टिफिकेट में संशोधन कराने व उसका डुप्लीकेट निकालने के लिए पहुंच रहे लोगों को निराश होकर लौटना पड़ रहा है
इटकी रेलवे स्टेशन परिसर में चोरी
इटकी : इटकी रेलवे स्टेशन परिसर में रविवार की रात चोरी हो गयी. चोर स्टेशन के टिकट काउंटर व दो गुमटी का ताला तोड़ कर करीब तीन हजार नकद, एक मोबाइल फोन, पैन कार्ड व एटीएम कार्ड चुरा ले गये. काउंटर में रखे टिकटों को भी बाहर फेंक दिया. एक गुमटी में आग लगाकर जलाने का प्रयास किया. इस संबंध में स्टेशन प्रबंधक शिव कुमार तिर्की ने इटकी थाना के अलावे रेलवे विभाग को सूचना दी है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.
भगवान भरोसे है रात में शहर की सुरक्षा व्यवस्था
हाल के वर्षों में जिले में बढ़ी आपराधिक घटनाओं ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. कुछ महीने में शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कई हत्या, चोरी और लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. कुछ मामलों में अपराधियों को पकड़ने में सफल हुई है, लेकिन हाल के दिनों में हुए कुछ घटनाओं ने सुरक्षा के सवाल पर सवालिया निशान लगाया है.
थाना के पास ही दो दुकानों मे चोरी, एक में प्रयास
मुफस्सिल थाना परिसर से चंद मीटर दूरी पर स्थित दो दुकानों में चोरी हो गयी, जबकि एक दुकान में चोरी का प्रयास किया गया. चोरी की यह घटना रविवार की मध्य रात्रि की है. बताया जाता है कि जोगीटांड़ में सीसीएल डीएवी के सामने मतीन की चाय दुकान, मंसूर व दौलत की राशन दुकान है.
दवा दुकान से हजारों की चोरी
सीवान : नगर थाना क्षेत्र के मौलेशरी चौक पर आरोग्यम हेल्थ सेंटर में रविवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर 50 हजार से ज्यादा के सामान, नकदी और चांदी के सिक्के उड़ा ले गये. दुकानदार देवेंद्र गुप्ता ने बताया कि रविवार को प्रतिदिन की तरह शाम आठ बजे तक दुकान बंद करके घर चला गया.
बाइक की डिक्की खोलकर एक लाख रुपये की चोरी
थाना क्षेत्र के महमदा स्थित इनोवेटिव किड्स स्कूल परिसर में खड़ी बाइक की डिक्की खोलकर उचक्कों ने एक लाख रुपये की चोरी कर ली. इस संबंध में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोराई निवासी नवेंद्र कुमार ने बताया कि बच्ची की शादी में बाजार के कुछ कार्य से पीएनबी से रुपये निकाले थे.
किराना दुकान का शटर तोड़ दो लाख की चोरी
मेहसौल ओपी क्षेत्र के डुमरा रोड स्थित ओरियंटल मवि के समीप साहु किराना एवं जेनरल स्टोर्स नामक दुकान में रविवार की देर रात चोरी हो गयी.