49 results found for ''ट्वीट''
गिरिराज का राहुल पर निशाना, कहा- उधार का सरनेम लेने से कोई "गांधी" नहीं होता
पटना : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए.
कांग्रेस पर सुशील मोदी का वार, कहा- अपने वास्तविक नाम से चुनाव लड़ कर देख लें राहुल खान "गांधी"
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जिस परिवार ने अपने पितामह फिरोज खान के वास्तविक उपनाम को मिटाकर "गांधी" सरनेम का इस्तेमाल किया और जनता की इमोशनल ब्लैकमेलिंग करते हुए देश पर राज किया, उसके किसी शख्स को किसी की कृपा से मिले नाम पर इतराना नहीं चाहिए. राहुल खान गांधी को खुद पर यदि भरोसा है, तो वे अपने वास्तविक नाम से चुनाव लड़ कर देख लें. वैसे, अगर उनका नाम राहुल सावरकर होता तो वे जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और नागरिकता संशोधन बिल पर इमरान खान की भाषा न बोलते.
AAP को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी 'आई-पैक' का साथ, नीतीश कुमार से आज करेंगे मुलाकात
पटना : राजनीतिक रणनीतिकार और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की एजेंसी इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी यानी ''आईपैक'' ने दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के साथ काम करने का फैसला किया है. इसकी जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है.
स्टेशन पर रात के समय नशे में रहते हैं रेलकर्मी
चक्रधरपुर स्टेशन पर रात के समय अॉनड्यूटी टीटीइ व अन्य रेलकर्मी नशे में रहते हैं. यात्री राज प्रधान ने डीआरएम विजय कुमार साहू को ट्वीट करके यह शिकायत भेजी है. इस मामले में डीआरएम ने जांच व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. यात्री ने अपनी शिकायत में रात के समय में अॉनड्यूटी रेलकर्मियों में अलकोहल की अौचक कराने की मांग की है.
अपने आह्वान पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया का इंतजार : राज्‍यपाल
सप्ताह भर पहले मतभेदों को दूर करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बातचीत को तैयार रहने का बयान देने वाले राज्य के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि मामले पर उन्हें अभी भी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. धनखड़ ने ट्वीट किया, ‘बातचीत के लिए माननीय मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया का अभी भी इंतजार.'' उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ‘संवैधानिक दायित्वों का पालन'' जरूरी है.
जापानी पीएम शिंजो आबे की भारत यात्रा रद्द, गुवाहाटी में होनी थी शिखर वार्ता
नयी दिल्ली : जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे की प्रस्तावित भारत यात्रा रद्द हो गयी है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट कर बताया कि दोनों देशों की आपसी सहमति पर यह दौरा रद्द हुआ है. जल्द ही दोनों देशों के आपसी सहमति की तारीख पर उनका दौरा होगा. यह शिखर वार्ता गुवाहाटी में होने वाली थी. मोदी के साथ शिखर वार्ता के लिए आबे रविवार को भारत के तीन दिवसीय दौरे पर गुवाहाटी पहुंचने वाले थे.
पटना : नरेंद्र भाई का बेदाग साबित होना कांग्रेस-राजद के मुंह पर तमाचा : सुशील मोदी
डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर विरोधियों पर साधा निशाना पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वर्ष 2002 में गुजरात के गोधरा स्टेशन पर ट्रेन की बोगी में आग लगा कर 56 कारसेवकों को जिंदा जला दिया गया था.
नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रशांत किशोर ने फिर जतायी आपत्ति , ट्वीट कर कहा..
पटना : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ गुरुवार को ट्वीट कर फिर आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने लिखा है कि हमें बताया गया है कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है.
अमेरिका की अफगान नीति
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पिछले सप्ताह अचानक अफगानिस्तान पहुंच गये. बीते सितंबर में करीब 19 राउंड वार्ता के बाद तालिबान के साथ संभावित शांति वार्ता खटाई में पड़ गयी थी, जब एक ट्वीट द्वारा ट्रंप ने इस बात की घोषणा की थी. फिर अफगानिस्तान जाने की वजह क्या थी? अमेरिका में चुनाव नजदीक है और ट्रंप की विदेश नीति पर सवालिया निशान लग चुका है. उत्तर कोरिया और ईरान का मसला अमेरिका के लिए किरकिरी बन चुका है.
iPhone पर Apple की जगह Onion: 'प्रीमियम इमेज के लिए आइफोन ने बदला लोगो'
आरपीजी समूह के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने आइफोन के लोगो में कटे हुए सेब की जगह प्याज लगी तस्वीर ट्वीट की है. गोयनका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है...
iPhone पर Apple की जगह Onion: 'प्रीमियम इमेज के लिए आइफोन ने बदला लोगो'
आरपीजी समूह के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने आइफोन के लोगो में कटे हुए सेब की जगह प्याज लगी तस्वीर ट्वीट की है. गोयनका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है...
CAB-2019 का संसद से पारित होने पर पीएम मोदी ने कहा, भारत के करुणा और भाईचारे के लिए ऐतिहासिक दिन
नयी दिल्ली : संसद की दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा से नागरिकता संशोधन बिल-2019 का पारित हो जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह भारत और हमारे देश के करुणा और भाईचारे के लिए ऐतिहासिक दिन है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि खुशी है कि सीएबी 2019 राज्यसभा में पारित किया गया है. सभी सांसदों का आभार, जिन्होंने बिल के पक्ष में मतदान किया. यह कई वर्षों से उत्पीड़न का सामना करने वाले लोगों की पीड़ा को कम करेगा.
‘कैब' पर राहुल गांधी और राजद नेताओं के बयान सबसे शर्मनाक : सुशील मोदी
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिस पाकिस्तान की बुनियाद धर्म के आधार पर पड़ी और जिसने खुद को इस्लामी देश घोषित कर हिंदू, ईसाई, सिख और पारसी जैसे गैरमुसलिम अल्पसंख्यकों पर घोर अत्याचार किये, उसके प्रधानमंत्री इमरान खान किस मुंह से भारत के नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे है? सबसे शर्मनाक तो राहुल गांधी और राजद नेताओं के बयान हैं, जो एक बार फिर पाकिस्तान के सुर में बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इमरान का बयान अगर भारत के आंतरिक मामलों में बेजां दखल है, तो कांग्रेस के बोल भारत विभाजन की पीड़ा झेलने वाले उन करोड़ों शरणार्थियों के प्रति संवेदनहीनता से भरे हैं, जिनके पुरखे राहुल गांधी से ज्यादा भारतीय थे.
अलविदा 2019: PM मोदी के इस ट्वीट को मिले सबसे अधिक लाइक और रि-ट्वीट, आपने देखा क्या
वर्ष 2019 अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदमों की दूरी पर है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बारे में कि भारत में इस साल किस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिला और री-ट्वीट किया गया.
अलविदा 2019: PM मोदी के इस ट्वीट को मिले सबसे अधिक लाइक और रि-ट्वीट, आपने देखा क्या
वर्ष 2019 अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदमों की दूरी पर है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बारे में कि भारत में इस साल किस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिला और री-ट्वीट किया गया.
पटना : धार्मिक पीड़ितों को नागरिकता देने के लिए आया बिल : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि पड़ोसी देशों में धर्म के आधार पर प्रताड़ित लोगों को भारत में शरण दी गयी और अब उन्हें नागरिकता देने के लिए नागरिकता संशोधन बिल लाया गया है.
नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जेडीयू में दो फाड़! प्रशांत किशोर और एनके सिंह के बाद पवन वर्मा ने किया ट्वीट, कहा...
पटना : लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बीच बिहार में जेडीयू दो फाड़ में नजर आ रही है. मालूम हो कि जेडीयू ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन देने का फैसला किया. वहीं, पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पहले ट्वीट कर राज्यसभा में समर्थन देने पर विचार करने को कहा. अब प्रशांत किशोर के बाद पार्टी प्रवक्ता पवन वर्मा ने भी नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन ना करने की बात कहते हुए ट्वीट किया है. मालूम हो कि लोकसभा में जेडीयू के कुल 16 सांसद हैं, जबकि राज्यसभा में जेडीयू के कुल छह सांसद हैं.
पटना : शरणार्थियों को न्याय देने का कांग्रेस-राजद कर रहे विरोध : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पेश कर धर्म के आधार पर देश का बंटवारा स्वीकार करने के उस ऐतिहासिक अपराध के परिमार्जन की शुरुआत कर दी. इस कारण पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे देशों में हिंदू, ईसाई, पारसी अल्पसंख्यकों को लंबे समय तक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा. सरकार जब विभाजन पीड़ित गैरमुस्लिम अल्पसंख्यक शरणार्थियों को न्याय देना चाहती है, तब कांग्रेस और राजद केवल वोट बैंक के लिए बिल का विरोध कर रहे हैं.
कपिल शर्मा के घर गूंजी किलकारी, बेटी के पिता बने, ट्वीट में लिखा,.........
कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर से खुशखबरी आ रही है. कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ पैरेंट्स बन गए हैं. गिन्‍नी ने एक बेटी को जन्‍म दिया है. कपिल शर्मा ने खुद यह जानकारी ट्वीट करके दी. कपिल ने ट्वीट में लिखा,'' हमें बेटी हुई है. आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी.''
नागरिकता बिल जिन्ना के दिये गहरे जख्मों पर मोदी सरकार का मरहम : सुशील मोदी
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पेश कर धर्म के आधार पर देश का बंटवारा स्वीकार करने के उस ऐतिहासिक अपराध के परिमार्जन की शुरुआत कर दी, जिसके कारण पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे देशों में हिंदू, ईसाई, पारसी अल्पसंख्यकों को लंबे समय तक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा. सरकार जब विभाजन-पीड़ित गैरमुस्लिम अल्पसंख्यक शरणार्थियों को न्याय देना चाहती है, तब कांग्रेस और राजद केवल वोट बैंक के लिए बिल का विरोध कर रहे हैं.