4 results found for ''टिकटॉक कंटेंट''
4 भारतीय टीवी सीरीयल, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दी
कुछ ऐसे कंटेंट ड्रिवेन इंडियन टेलीविज़न शो है, जिसने हमारे समाज को उन लोगों से रूबरू कराया है, जिन्होंने पुराने मन:स्थिति को समाप्त करने के लिए एक नई कहानी का निर्माण किया है. सास-बहू ड्रामाशो के बारे में पर्याप्त लिखा गया है जो पुरानी मानसिकता को मजबूत करने के लिए जिम्मेदार हैं. पर अभी भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. कुछ ऐसे शो हैं जो वास्तव में मनोरंजक होते हुए भी समाज की मानसिकता बदलने में मदद करते हैं, वो भी बिना उपदेश दिए. हम यहां 4 टॉप भारतीय टीवी शो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने प्रभावशाली कहानियों के माध्यम से बदलाव लाने का काम किया.
...और टिकटॉक वीडियो ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे, ऐसे मना रहा था ‘बर्थडे'
सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल पहुंचा दिया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गयी.
दु:खद : टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान नदी में डूबे
दोस्तों के साथ नदीं में नहाते हुए टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान डूबे प्रिंस का शव 50 घंटे के बाद एनडीआरएफ ने संगम घाट से पांच किलोमीटर दूर सीढीघाट से बरामद कर लिया. जांघिया से परिजनों ने शव की पहचान की. अधिक समय तक पानी में रहने के कारण शव से बदबू आने लगी थी. बहते हुए सिकंदरपुर सीढ़ीघाट के पास झाड़ी में लाश लगी थी.
टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान बूढ़ी गंडक की धार में बहे चार दोस्त
बूढ़ी गंडक नदी में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान अहियापुर के संगम घाट के उत्तर बुधवार को चार दोस्त नहाने के क्रम में नदी की तेज धार में बह गये. इनमें तीन डूब गये, जबकि चौथा दोस्त बाहर निकल गया, जिससे वह डूबने से बच गया. देर शाम तक दो का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया था, जबकि अंधेरा हो जाने के कारण तीसरे की तलाश नहीं हो पायी. गुरुवार की सुबह फिर से उसकी तलाश की जायेगी.