35 results found for ''टाटा स्काई बिंज''
जमशेदपुर : टाटा स्टील की आमसभा , एमडी सह सीइओ के तौर पर टीवी नरेंद्रन को सेवा विस्तार
जमशेदपुर : टाटा स्टील वर्ष 2025 तक 30 मिलियन टन का उत्पादन करेगी. शुक्रवार की दोपहर तीन बजे से मुंबई के बिरला मातोश्री सभागार में हुई आमसभा में कंपनी के भविष्य से जुड़ी योजना की घोषणा की गयी.
नौ घंटे जाम, लोग रहे परेशान
तमाड़ : रांची-टाटा राजमार्ग पर कांची नदी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए एक ट्रक पुल पर ही लटक गया. जिससे उसका आधा हिस्सा हवा में लटकता रहा. चालक व खलासी किसी तरह अपनी जान बचा कर बाहर निकले. घटना शुक्रवार सुबह करीब छह बजे की है.
जमशेदपुर :चलती ऑटो में छिपकली देख बच्चे डरे, वाहन पलटने से 11 घायल
जमशेदपुर :बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के टाटा स्टील कंसल्टेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार सुबह 11.30 बजे मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो रिक्शा पलट गयी. हादसे में 11 छात्र-छात्राएं घायल हो गये. घायल छात्र-छात्राओं ने बताया कि ऑटो के कांच पर छिपकली थी. ऑटोवाले अंकल उसे पकड़ कर बाहर फेंकना चाह रहे थे, लेकिन वह एक छात्रा के ऊपर जा गिरा. छात्रा डर से ऑटो के अंदर ही उछल-कूद करने लगी.
मुजफ्फरपुर आश्रय गृहकांड :‘कोशिश’ को पीड़ितों से बात की अनुमति
नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने टाटा इंस्टीट्यूट आॅफ सोशल साइंसेज (टीआइएसएस) की कार्य परियोजना ‘कोशिश'' को मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन हिंसा मामले की पीड़ितों और उनके परिजनों से बातचीत करने की अनुमति दे दी, ताकि वह उनके पुनर्वास की योजना तैयार कर सके.
टाटा 407 पलटने से महिला की मौत, दर्जन भर लोग घायल
बीहट : गुरुवार की सुबह चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र पुल स्टेशन के समीप एनएच 31 पर सवारी गाड़ी टाटा 407 के पलट जाने से जहां एक महिला सवार की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में अधिकांश सुपौल व सिमरिया घाट बिंदटोली के लोग बताये जाते हैं.
ऑटो में छिपकली देख घबरायी छात्रा गाड़ी पलटने से 11 घायल, चार गंभीर
बिष्टुपुर के टाटा स्टील कंसलटेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार को दिन के 11.30 बजे मोती लाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो पलट गयी. इसमें 11 छात्र व छात्राएं घायल हो गये. घायलों में तीन छात्रा, एक छात्र और चालक गंभीर हैं. घायल तीन छात्राओं को टीएमएच में भर्ती कराया गया, वहीं, घायल छात्र को एमजीएम लाया गया.
लूटी गयी कार बरामद
छतौनी बैंक रोड से कपड़ा खरीद घर वापस लौट रहे सन्नी कुमार व उसके दोस्तों के साथ मारपीट कर बदमाशों ने टाटा टियागो कार लूट ली. घटना बुधवार रात करीब 10:15 बजे की है. सन्नी पश्चिमी चंपारण के बगहा मेहुड़ा का रहने वाला है. शहर के आजाद नगर में किराये के मकान में रहता है. घटना को लेकर उसने छतौनी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
मुजफ्फरपुर आश्रय गृह कांड : टीआईएसएस की परियोजना को पीड़ितों और परिजन से बात की अनुमति मिली
नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने टाटा इंस्टीट्यूट आफ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) की कार्य परियोजना ‘कोशिश'' को मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन हिंसा मामले की पीड़ितों और उनके परिजनों से बातचीत करने की बृहस्पतिवार को अनुमति प्रदान कर दी ताकि वह उनके पुनर्वास की योजना तैयार कर सके. टीआईएसएस की रिपोर्ट से ही बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गैर सरकारी संगठन द्वारा संचालित आश्रय गृह में अनेक लड़कियों के यौन शोषण का मामला सुर्खियों में आया था.
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड : सुप्रीम कोर्ट ने पीड़ित 44 लड़कियों के पुनर्वास की योजना TISS को बनाने का दिया निर्देश
नयी दिल्ली : मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने टाटा इंस्टीच्यूट ऑफ सोशल साइंसेज को शेल्टर होम में प्रताड़ित 44 लड़कियों के पुनर्वास की योजना बनाने और चार सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.
जमशेदपुर : चान्हो निवासी इंजीनियर ने की आत्महत्या
जमशेदपुर : टाटा पावर के इंजीनियर मनोहर टोप्पो (37) का शव टेल्को कॉलोनी के नेपाल बिल्डिंग स्थित टाटा पावर के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 27 में पंखा के सहारे लटका मिला. घटना मंगलवार रात की है. वह रांची के चान्हो थाना अंतर्गत ताला दुवारटाेली के निवासी थे. वह कंपनी के ऑपरेशन विभाग में थे. बुधवार की सुबह ड्यूटी नहीं पहुंचने पर साथी कर्मचारी ने उन्हें फोन किया, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ.
अपहृत नाबालिग युवती को टाटा से किया बरामद
कौआकोल : एक नाबालिग युवती का अपहरण करने के आरोपित कर्मवीर कुमार उर्फ लड्डू को कौआकोल थाने की पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से बागवेड़ा (टाटा) मुहल्ले से गिरफ्तार किया. कर्मवीर नवादा थाना क्षेत्र के धंधौली गांव का रहनेवाला है. जानकारी के अनुसार, एक माह पहले कर्मवीर उर्फ लड्डू ने कौआकोल थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग युवती का अपहरण कर फरार हो गया था.
टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष के घर चली गाेली
टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद के फार्म एरिया राेड नंबर 6 (कदमा) स्थित क्वार्टर नंबर 34 में सुरक्षा गार्ड की बंदूक से दाे राउंड गाेलियां चल गयीं. घटना साेमवार की शाम साढ़े सात बजे की है. इस गोली चालन में आर रवि प्रसाद के अलावा पांच अन्य कमेटी मेंबर बाल-बाल बच गये.
वैन की ठोकर से वृद्ध की मौत
पुपरी-सीतामढ़ी मुख्य पथ पर आवापुर चौक के समीप मंगलवार को अनियंत्रित टाटा मैजिक वैन की ठोकर से एक वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक की पहचान आवापुर गांव निवासी खेलावन दास(80) के रुप में की गयी है.
Brand Value: Tata टॉप पर, LIC दूसरे नंबर पर, अनिल अंबानी की कंपनी सबसे बड़ी लूजर
मुंबई : टाटा समूह देश के 100 सबसे मूल्यवान ब्रांड्स की सूची में 2019 में लगातार दूसरे साल शीर्ष पर रहा है. टाटा ब्रांड मूल्य में 37 प्रतिशत का इजाफा हुआ है और यह 19.6 अरब डॉलर पर पहुंच गया. इस सूची में एलआईसी दूसरे और इन्फोसिस तीसरे स्थान पर रहा है. इंग्लैंड स्थित ब्रांड फाइनेंस की मंगलवार को जारी सूची में अनिल धीरूभाई अंबानी समूह का भी जिक्र है.
टीएमएच में कैंसर पीड़ित बच्चों का होता हैं फ्री ट्रीटमेंट
मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल ने साल 2018 में 2800 कैंसर पीड़ित बच्चों को फ्री ट्रीटमेंट मुहैया कराया है. इसके लिए हॉस्पिटल ने करीब 35 करोड़ रुपये जुटाये. यह प्रयोग 2009 में शुरू हुआ था, जब 60 लाख रुपये का फंड जुटाया गया था.
पटना में खुला टीसीएस का सेंटर, मिलेगा रोजगार
प्रदेश के पांच हजार गांव होंगे डिजिटल : रविशंकर पटना : केंद्रीय कानून, संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को पटना में टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टीसीएस) के सेंटर का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे बिहार में पांच हजार गांवों को डिजिटल विलेज बनायेंगे.
शहर के विकास में मदद देगी सरकार, टाटा स्टील दस दिनों में सौंपेगी प्लान
टाटा स्टील के सीएमडी टीवी नरेंद्रन ने शनिवार काे रांची में मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलकर जमशेदपुर के समग्र विकास में टाटा स्टील की भूमिका पर बात की. मुख्यमंत्री ने कहा- टाटा स्टील को सीएसआर फंड से मॉडल आंगनबाड़ी केंद्रों के निर्माण और स्ट्रीट लाइट लगाने को प्रमुखता देनी चाहिए. आयुष्मान
टाटा स्‍टील सीएसआर फंड से स्ट्रीट लाइट और मॉडल आंगनबाड़ी केंद्रों को दें प्रमुखता : मुख्‍यमंत्री
मुख्यमंत्री रघुवर दास से शनिवार को टाटा स्टील के सीएमडी नरेंद्रन ने मुलाकात की. मुख्यमंत्री के साथ हुई इस मुलाकात में मुख्यमंत्री के सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल एवं टाटा स्टील के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.
महिला से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार
बानो स्टेशन के समीप ही एक आदिवासी महिला से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म करने के आरोपी हसनु अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि पकरा की एक महिला टाटा-झारसगुड़ा पैसेंजर ट्रेन में आम की बिक्री करती है. सोमवार को ट्रेन लेट रहने के कारण वह बानो स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रही थी.
ग्रेड रिवीजन बाद शुरू होगी टीएमएसटी बहाली
टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन के बाद टीएमएसटी (टाटा मोटर्स स्किल ट्रेनिंग) की बहाली और बाइ सिक्स पूल में जाने की प्रक्रिया शुरू होगी. प्रबंधन और यूनियन के बीच इस पर लगभग सहमति बन गयी है. सितंबर 2015 के बाद से टीएमएसटी की बहाली प्रक्रिया बंद है. टीएमएसटी के लिए बहाली नहीं निकलने से 500 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन वार्ड बहाली का इंतजार कर रहे हैं.