66 results found for ''टक्कर-''
गोपालगंज : दो बोलेरो की टक्कर में तीन की मौत
भोरे (गोपालगंज) : शुक्रवार की देर शाम यूपी के रामपुर चीनी मिल के पास हदहदवां भवानी मंदिर में बेटी की शादी कर लौट रहे परिजनों से भरी बोलेरो बाइक को बचाने के दौरान सामने से आ रही दूसरी बोलेरो से टकरा गयी. इससे तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों में दो लोग भोरे के रहनेवाले हैं.
ग्राउंड रिपोर्ट : जमशेदपुर पूर्वी सीट में मुद्दों पर भारी है उम्मीदवारों की चर्चा
जमशेदपुर पूर्वी झारखंड की सबसे हॉट सीट. इस सीट से सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनाव लड़ रहे हैं. रघुवर को टक्कर दे रहे हैं उनके ही सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सरयू राय. कांग्रेस की टिकट पर प्रो गौरव वल्लभ चुनाव लड़ रहे हैं और जेवीएम ने अभय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है.
कौन मारेगा बाजी? 'पानीपत' या 'पति पत्नी और वो'
इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. रोमांटिक कॉमेडी पति पत्नी और वो की पीरियड वॉर ड्रामा पानीपत से टक्कर होगी. अलग-अलग जोनर की ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमा सकती हैं चलिए जानते हैं.
कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो घायल
पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसवपाही स्थित फोरलेन पर पाही मुसहरी कट के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, पांच वर्षीय बच्ची सहित दो लोग घायल हो गये. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान दरभंगा के मनीगाछी थाना क्षेत्र के फुलवन गांव निवासी शिव कुमार साह के रूप में की गयी है.
कार व ट्रैक्टर की टक्कर में पांच घायल
रंका-गढ़वा एनएच 343 पर खरडीहा के पास कार व ट्रैक्टर की टक्कर में कार सवार पांच लोग घायल हो गये़ घायलों में झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष सह बीटीटी आशीष गुप्ता, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंका के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ गोरखनाथ पांडेय, स्वास्थ्यकर्मी लेखापाल दिनेश गुप्ता, अनिल राम व मनोज कुमार चंद्रवंशी शामिल हैं.
अलग-अलग दुर्घटना में सात घायल
बुधवार को छत्तरपुर प्रखंड के पहाड़ी मोड़ के पास बोलेरो व बाइक के टक्कर में दो लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि जपला की ओर से आ रही बोलेरो ने बाइक को पीछे से टक्कर से मार दी, जिससे बाइक पर सवा कंडा निवासी अमरेश भुइयां और संतोष भुइयां घायल हो गये.स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को अनुमंड
मधुपुर : वैन से कुचलकर युवक की मौत, आक्रोश
मधुपुर : भिरखीबाद-सत्संग नगर मुख्य पथ में नवादा गांव के पास सड़क दुर्घटना में बाबू मरांडी (32) नामक युवक की मौत हो गयी. वह मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के धावाटांड़ गांव का निवासी था और बुढ़ैई थाना क्षेत्र के सरपत्ता स्थित अपने ससुराल गया हुआ था. ससुराल से ही वह बुढ़ैई नवान्न मेला देखने गया था. मेला देखने के बाद ऑटो से ससुराल लौट रहा था. रास्ते में पिकअप वैन ने नवादा गांव के समीप ऑटो में टक्कर मार दी.
बस-ऑटो की टक्कर में छह लोग हुए घायल
गोपालगंज : बस-ऑटो टक्कर में छह लोग घायल हो गये हैं. घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है. नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि थावे से ऑटो गोपालगंज के लिये आ रही थी कि एनएच 85 के मुकेरी टोला के समीप गोपालगंज से सीवान के तरफ जा रही बस से टक्कर हो गयी, जिससे ऑटो सड़क पर ही पलट गया, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया के रहने वाले परमानंद मांझी जो थावे में सामान खरीदने गये थे वापस ऑटो से लौट रहे थे.
चालक ने मारी गाड़ियों में टक्कर, दो कर्मी घायल
नगर थाना क्षेत्र में भौआड़ा के स्टेडियम में चल रहे ड्राइविंग टेस्ट के दौरान अचानक एक हादसा हो गया. एक अर्टिगा गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा एवं स्टेडियम के बाहरी परिसर में खड़े एमवीआई के गाड़ी में ठोकर मार दी. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय एमवीआई अरुण कुमार अपने चार पहिए वाहन में बैठे थे.
पांच लोगों की मौत पर शोकसभा
श्रीबंशीधर-गढ़वा मार्ग एनएच 75 पर रविवार की सुबह स्कॉर्पियो व ट्रक के आमने-सामने की टक्कर में भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही के भांजे सह नगवा प्रमुख प्रशांत सिंह सहित पांच लोगों की मौत पर केतार प्रखंड में शोक का माहौल है.
सड़क दुर्घटना में वृद्ध की हुई मौत
रेहला थाना क्षेत्र के बी मोड़-केतात कला में एन एच 75 पर हुई सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गयी.घटना मंगलवार अहले सुबह पांच बजे की बतायी जा रही है.मिली जानकारी के अनुसार केतात निवासी रामचंद्र राम (85) अपने घर के पास सड़क पार कर रहे थे.इसी बीच एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.
बाइक-ट्रैक्टर में भिड़ंत, तीन की मौत
बाइक व ट्रैक्टर के बीच सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गयी. सोमवार दोपहर यह हादसा बालुरघाट थाना अंतर्गत पतिराम ग्राम पंचायत परानपुर इलाके में 512 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. मृतकों में गोपाल पाहान (26) व शिवा पाहान (19) बालुरघाट के माहीनगर के रहनेवाले थे, जबकि विपुल पाहान (26) दुर्लभपुर इलाके के निवासी थे.
दूसरा चरण : 07 दिसंबर को मतदान, उफान पर राजनीतिक रोमांच, दांव पर लगी है दिग्गजों की साख
झारखंड में दूसरे चरण के चुनाव का राजनीतिक रोमांच उफान पर है. सात दिसंबर को 20 सीटों पर होनेवाले चुनाव को लेकर प्रत्याशी चुनाव मैदान में पसीना बहा रहे हैं. पक्ष-विपक्ष में कैंपेन वार चल रहा है. दलों के स्टार प्रचारकों का धुआंधार दौरा हो रहा है. जमशेदपुर पूर्वी सीट पर इन दिनों राष्ट्रीय फलक पर चर्चा का विषय है. इस सीट पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ उनके ही कैबिनेट के मंत्री रहे सरयू राय निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं. इनके अलावा कांग्रेस से गौरव वल्लभ व झाविमो से अभय सिंह भी टक्कर देने को तैयार हैं.
ओरमांझी : बस-जीप में भिड़ंत चालक व चार मजदूरों की मौत
ओरमांझी : रांची-रामगढ़ मार्ग (एनएच-33) पर चकला मोड़ के समीप सोमवार दिन के 11.20 बजे हेमकुंट बस और जीप की टक्कर हो गयी. इस हादसे में जीप के चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गयी और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बस रांची से हजारीबाग जा रही थी, जबकि जीप ओबर गांव से मजदूरों को लेकर पिठोरिया के ओयना गांव जा रही थी.
Ranchi : मजदूरों से भरी जीप को बस ने ओरमांझी में मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत
रांची/ओरमांझी : झारखंड की राजधानी रांची में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें 5 लोगों की मौत हो गयी. सभी मजदूर थे, जो काम की तलाश में रांची जा रहे थे. चकला मोड़ के पास हेमकुंट बस (JH10 BF 6333) ने महिंद्रा जीप को टक्कर मार दी, जिसमें पांच पुरुष-महिला मजदूरों की मृत्यु हो गयी. कई अन्य घायल हो गये हैं.
बोड़ाम : कार और पिकअप वैन में सीधी टक्कर, चास के होटल मालिक की मौत
जमशेदपुर : बोड़ाम थाना क्षेत्र के पाइचाडीह गांव के पास रविवार को कार (जेएच09एअार-3618) और पिकअप वैन (जेएच05 बीवी-3998) में सीधी टक्कर होने से बारी कोऑपरेटिव कॉलोनी के प्लॉट संख्या 150 निवासी व चास स्थित तारानगर के होटल मालिक सिद्धार्थ सिंह (42) की मौत हो गयी. टक्कर में कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.
जमशेदपुर : कार दुर्घटना में चास के होटल मालिक की मौत पत्नी ने कहा-साजिश रचकर कराई गयी हत्या
जमशेदपुर : बोड़ाम थाना क्षेत्र के पाइचाडीह गांव के समीप रविवार को कार और पिकअप वैन की सीधी टक्कर में बोकारो चास निवासी होटल मालिक सिद्धार्थ सिंह उर्फ अोम प्रकाश (42) की मौत हो गयी. पिकअप (जेएच05बीभी-3998) की टक्कर से कार (जेएच09एअार-3618) के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस ने सिद्धार्थ की पहचान उनके पर्स से मिले आधार कार्ड से की. वह बोकारो के चास थाना क्षेत्र के तारानगर नवजीवन विद्यालय के पास रहने वाले थे.
अररिया : सड़क हादसे में दो भाइयों की गयी जान
अररिया. अररिया कोर्ट स्टेशन से पश्चिम चंद्रदेई जाने वाली सड़क स्थित मदरसा के पास रविवार को ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में पश्चिम बंगाल के धर्मडंगा निवासी सरोकार मंडल के दो पुत्रों आइके मंडल व उत्पल मंडल की मौत हो गयी. बताया जाता है कि बड़ा भाई आइके मंडल की शादी महज तीन माह पूर्व ही हुई थी. ये दोनों बीते छह वर्ष से अररिया बस स्टैंड में रह रहे थे. बड़ा भाई आइके मंडल अपने छोटे भाई उत्पल मंडल पिता के साथ ही अररिया बस स्टैंड के पास ही एक निजी क्लिनिक चलाता था. क्लिनिक का प्रचार कर दोनों कहीं से लौट रहे थे.
पश्चिम बंगाल में बस और टैंकर में जबरदस्त टक्कर, सात की मौत
ब्रह्मपुर : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर शनिवार को एक निजी बस और तेल टैंकर की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी और 11 अन्य लोग घायल हो गये. फरक्का पुलिस थाना क्षेत्र के खोइराकांडी में बस और टैंकर के बीच आमने-सामने की टक्कर उस समय हुई, जब दोनों एक ही लेन पर चल रहे थे क्योंकि दूसरी लेन की मरम्मत हो रही थी.
मतदाताओं में उत्साह की कमी जोड़-घटाव में लगे उम्मीदवार
लोहरदगा विधानसभा में इस बार कांटे की टक्कर नजर आ रही है. यहां मतदान का प्रतिशत काफी अच्छा नहीं रहा और लोगों ने कहा कि मतदाताओं में उत्साह इस बार देखने को नहीं मिला. जिस तरीके से राजनीति में बदलाव आया उससे मतदाताओं में भी निराशा देखी गयी. लोहरदगा विभानसभा क्षेत्र में कुल 11