60 results found for ''टक्कर''
रातू : दुर्घटना में एक की मौत
रातू : थाना क्षेत्र के तिलता चौक के समीप सब्जी लदा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक चोटिल हो गया. पिकअप वाहन (जेएच 01बीएफ 8552) ट्रेलर में पीछे से टक्कर मारकर डिवाइडर पर चढ़ गया. दुर्घटना में पूरबडीह गोला निवासी कृष्णा कुशवाहा (32 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं चालक शिव कुमार चोटिल हो गया. जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन बुधवार की रात सिसई से सब्जी लोड कर रांची की ओर जा रहा था. वाहन में चालक शिव कुमार व पिकअप के मालिक सुकर साहू के पुत्र कृष्णा कुशवाहा थे.
नामकुम : ट्रक ने यात्री बस में मारी टक्कर, चालक घायल
नामकुम : रांची से बुंडू जा रही सवारी बस में एक 407 ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 407 ट्रक के चालक को चोट आयी है. घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे नामकुम रेलवे ब्रिज के समीप घटी. जानकारी के अनुसार रांची से बुंडू जा रही बड़ाइक सवारी बस (जेएच01बीपी-4924) में रेलवे ब्रिज पर विपरीत दिशा से आ रहे 407 ट्रक (जेएच05के-5917) ने टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक के अंदर फंस गया. जिसे पुलिस ने बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. वहीं दुर्घटना के कारण घटनास्थल पर जाम लग गया. जिससे सड़क के दोनों अोर वाहनों की कतार लग गयी. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आयी है.
जमशेदपुर : जांच के दौरान एएसआइ को मारी टक्कर पैर टूटा
जमशेदपुर : कदमा सोनारी लिंक रोड में वाहनों की जांच कर रहे बिष्टुपुर ट्रैफिक थाने के एएसआइ अवधेश सिंह को गुरुवार सुबह एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उनका दाहिना पैर टूट गया और अन्य जगहों पर भी चोट लगी. वे वहां वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार वहां से गुजर रही थी. उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकी नहीं और टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गयी. घटना के बाद कार चालाक गाड़ी लेकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन वहां खड़े जवानों ने उसे खदेड़ कर पकड़ा. वहीं, घायल एएसआइ को टीएमएच पहुंचाया गया. जानकारी मिलने पर पुलिस एसोसिएशन के सदस्य भी अस्पताल पहुंचे.
सड़क हादसे में टेंपो चालक सहित दो की मौत
बनियापुर : दो अलग-अलग घटनाओं में टेंपो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गयी. पहली घटना थाना क्षेत्र के हंस राजपुर में हुई है. जहां तेज गति से छपरा की ओर जा रही अनियंत्रित बोलेरो ने टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे टेंपो में सवार चालक की मौत इलाज के दौरान हो गयी. मृतक पुछरी निवासी 28 वर्षीय पवन कुमार साह बताया जाता है. चालक की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये.
जमशेदपुर : ट्रेन व क्रेन भिड़े, रेलकर्मी समेत नौ घायल
जमशेदपुर : बिलासपुर लेवल क्रॉसिंल में बुधवार को रेलवे प्रशासन के द्वारा एलएचएस (लिमिटेड हाइट सब-वे) का निर्माण के दौरान सेफ्टी में लापरवाही बरतने के कारण रोड ट्रेन अौर क्रेन में टक्कर हो गयी. घटना में बिलासपुर के सीनियर डीइएन, सेफ्टी अॉफिसर, ठेकेदार समेत कुल नौ लोग घायल हो गये. घायलों का बिलासपुर स्टेशन, सेंट्रल अस्पताल व अपोलो अस्पताल में इलाज किया गया है. जबकि दो की स्थिति नाजुक होने के कारण प्राथमिक उपरांत के बाद अपोलो अस्पताल में रेफर किया गया. इधर, बिलासपुर डीआरएम ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिये है.
नालंदा : ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह की मौत
नालंदा जिले के गिरियक में एनएच 20 पर हुआ हादसा, तीन गंभीर बिहारशरीफ (नालंदा) : गिरियक थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर दुर्गा नगर गांव के पास बुधवार की सुबह करीब 11 बजे ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भाग गया.
राजस्थानः खाटूश्यामजी जा रहे यात्रियों के ऑटो की बस से भिड़ंत, सात की मौत, 12 घायल
राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार रात एक भीषण हादसा हुआ. खाटूश्यामजी जा रहे यात्रियों के ऑटो की बस से टक्कर हो गई. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.
बिहार : ट्रक ने ऑटोरिक्शा को सामने से मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत, चार अन्य जख्मी
बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को सामने से टक्कर मार दी. जिससे ऑटोरिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य जख्मी हो गये. राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के वास्ते जिला सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.
फुलवारीशरीफ : पिकअप ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत, पांच घंटे जाम
गंगा स्नान करने जा रहे थे दोनों, इलाहीबाग के समीप हुआ हादसा फुलवारीशरीफ : तेज रफ्तार से पिकअप वाहन ने बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान करने जा रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. इसमें मां की मौत हो गयी जबकि बेटा घायल हो गया. लोगों ने घायल एनएमसीएच में भर्ती कराया.
हादसे में महिला की मौत, तीन गंभीर
पलासी : पलासी-जोकीहाट मार्ग के पलासी बैरियर के समीप मंगलवार को बाइक की टक्कर से एक महिला बीबी कमरू निशा की मौत हो गयी. वहीं मृतका के साथ एक युवक तथा बाइक चालक व बाइक पर सवार चालक का छोटा भाई भी घायल हो गया. जानकारी के अनुसार मंगलवार को बरहट गांव की बीबी कमरू निशा अपने परिजन काकन गांव के मो रमजान का अगवड़ा करने पलासी से आगे बैरियर के पास गयी थी.
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
धरहरा : प्रखंड के जगदीशपुर मोड़ के समीप मंगलवार को अनियंत्रित मोटर साइकिल सवार ने एक साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें साइकिल सवार मोहनपुर निवासी पूर्व सरपंच रामलाल रजक का पुत्र उमेश रजक की मौत हो गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से जाम की स्थिति नहीं बनी.
सड़क दुर्घटनाओं में चार युवक घायल, दो धनबाद रेफर
नगर थाना के समीप मंगलवार की शाम को सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गये. घायलों में धरियाडीह निवासी तौहीद अंसारी व मिराज अंसारी शामिल हैं. बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से जा रहे थे इसी दौरान मैजिक वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी. घटना के बाद दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से धनबाद रेफर कर दिया गया.
बेड़ो : इटकी में ट्रक के नीचे जा घुसी बाइक एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर
मृतक सूरज लोहरा इटकी का िनवासी था बेड़ो : नरकोपी थाना क्षेत्र के मुरकटी गांव के समीप बेड़ो-लोहरदगा मार्ग पर बाइक व ट्रक की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मंगलवार दोपहर की है.
बांग्लादेश में भीषण हादसाः आमने सामने से टकराईं दो ट्रेनें, 15 की मौत और 50 घायल
बांग्लादेश के ब्रह्मनबरिया जिले में मंगलवार को दो ट्रेनों के बीच टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ‘
जापानी एम्बेसी कार दुर्घटना मामले में टैंकर चालक गिरफ्तार
पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के विरुडीहा स्थित दो नंबर हाईवे पर गत चार नवंबर को कोलकाता से दुर्गापुर जा रही है जापानी एंबेसी (दूतावास) की कार को पीछे से आ रही एक गैस टैंकर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी थी. अनियंत्रित कार जाकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गयी थी. इस दुर्घटना में कार के चालक फ़िरोजुद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी.
झारखंड विधानसभा चुनाव : AJSU ने जारी की 12 उम्‍मीदवारों की सूची, 4 सीटों पर भाजपा से सीधी टक्‍कर
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के सहयोगी दल आजसू ने अपने 12 प्रत्‍याशियों की सूची जारी कर दी है. इसमें चार ऐसे विधानसभा सीट हैं जहां आजसू और भाजपा के उम्‍मीदवार सीधे टकरा रहे हैं. पहली सूची के मुताबिक सिंदरी, सिमरिया, चक्रधरपुर और मांडू में भाजपा और आजसू के उम्‍मीदवार एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. इससे एक दिन पहले भाजपा ने 52 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की थी. हालांकि एनडीए में सीटों के बंटवारे का फार्मूला अभीतक तय नहीं हुआ है. या कहें कि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.
झारखंड विधानसभा चुनाव : AJSU ने जारी की 12 उम्‍मीदवारों की सूची, 4 सीटों पर भाजपा से सीधी टक्‍कर
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के सहयोगी दल आजसू ने अपने 12 प्रत्‍याशियों की सूची जारी कर दी है. इसमें चार ऐसे विधानसभा सीट हैं जहां आजसू और भाजपा के उम्‍मीदवार सीधे टकरा रहे हैं. पहली सूची के मुताबिक सिंदरी, सिमरिया, चक्रधरपुर और मांडू में भाजपा और आजसू के उम्‍मीदवार एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. इससे एक दिन पहले भाजपा ने 52 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की थी. हालांकि एनडीए में सीटों के बंटवारे का फार्मूला अभीतक तय नहीं हुआ है. या कहें कि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.
टला बड़ा रेल हादसा, गैस सिलेंडर लदे पिकअप वैन के टकरायी इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस और उसके बाद...
नालंदा : बिहार के नालंदा में फतुहां-इस्लामपुर रेल खंड पर स्थित रामभवन हॉल्ट के समीप कोसियावां मानव रहित फाटक पर सोमवार को करीब पौने नौ बजे सुबह में इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस ट्रेन एवं गैस सिलेंडर लदे पिकअप भान के बीच टक्कर हो गयी, जिसमें पिकअप भान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिकअप पर लदे गैस सिलेंडर जमीन पर गिरकर बिखर गया. घटना की आशंका होते देख पिकअप भान का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद ट्रेन करीब आधा घंटे तक रुकी रह गयी.
हैदराबाद: काचीगुडा रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनों की भीषण टक्कर, 5 लोग घायल, बचाव अभियान जारी
कोच्चिगुड्डा रेलवे स्टेशन के पास दो ट्रेनों का आमने-सामने की टक्कर हो गयी. हादसे में फिलहाल किसी भी प्रकार की जान माल की हानि की खबर नहीं है. प्रशासनिक अधिकारी समेत राहत एवं बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया है.
ट्रक के धक्के से बाइक सवार गंभीर
मोहनपुर थाना क्षेत्र के नवाकुरा गांव के पास रविवार की देर रात को ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.