63 results found for ''टक्कर''
चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत से सदमे में ऑनस्क्रीन मां, कही ये बात
चर्चित टीवी शो ''ससुराल सिमर का'' फेम चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट शिवलेख सिं‍ह की अचानक मौत से टीवी इंडस्‍ट्री में मातम पसरा हुआ है. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में शिवलेख (14 वर्ष) की मौत हो गई थी. उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गये थे जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. अभिनेत्री सुचेता खन्‍ना ने भी दुख व्‍यक्‍त किया है. वे छोटे पर्दे पर शिवलेख की ऑनस्‍क्रीन मां का किरदार निभा चुकी हैं. शिवलेख के निधन से सुचेता सदमे में हैं.
महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, 9 लोगों की दर्दनाक मौत
पुणे में एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना शुक्रवार रात करीब 1 बजे पुणे-सोलापुर हाईव स्थित कदमवाक गांव की है. हादसे में मरने वाले सभी लोग यवत गांव के रहने वाले थे.
ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, युवक की मौत
महुआवा गांव समीप राजमार्ग 28 पर गुरुवार की देर रात ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गयी. उसकी पहचान तुरकौलिया थाना के गोविंदापुर निवासी मुनटून कुमार 35 वर्ष के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है.
पंद्रह लोगों पर रफ्तार का कहर किशोर की मौत, दर्जनभर घायल
हलई क्षेत्र के तीन जगहों पर गुरुवार की रात तेज रफ्तार का कहर रहा. इस घटना में किशोर की मौत हो गयी. दर्जन भर लोग जख्मी भी हुए. करीब आधा दर्जन बाइक और साइकिल चकनाचूर हो गये. बेतरतीब तरीके से भाग रहे बोलेरो ने एक दूध टैंकर को ऐसा जबरदस्त टक्कर मारा कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. मृतक बाजितपुर करनैल के बैजनाथ राय के चौदह वर्षीय पुत्र अजीत है. वह घटना के वक्त एक ठेला के पास खड़ा होकर चाउमिन खा रहा था.
ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा रेल हादसा, जयनगर इंटरसिटी और गरीब रथ में हो सकती थी भीषण टक्‍कर
मोकामा : मोकामा स्टेशन पर शुक्रवार की शाम ट्रेनचालक की सूझबूझ से बड़ा रेल हादसा टल गया. प्लेटफाॅर्म संख्या तीन (अप लाइन) पर जयनगर-राजेंद्रनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस रुकी हुई थी, तभी उसी लाइन पर जयनगर-आनंद विहार गरीब रथ एक्सप्रेस आ गयी. पूर्वी फाटक पार करते ही गरीब रथ के चालक की नजर प्लेटफाॅर्म संख्या तीन पर खड़ी ट्रेन पर पड़ गयी.
मेयर गुट से आशीष व विपक्षी गुट से मीरा के बीच में टक्कर
पटना : मेयर गुट से वार्ड संख्या-38 के पार्षद आशीष कुमार सिन्हा को डिप्टी मेयर प्रत्याशी बनाया गया. शुक्रवार की शाम मेयर सीता साहू ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा करते हुए कहा कि छह सदस्यीय कमेटी ने आशीष कुमार के नाम की सिफारिश की, जिस पर सभी समर्थक पार्षदों ने सहमति जाहिर किया है. पार्षदों की सहमति को आधार बनाते हुए प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतार रहे हैं.
'ससुराल सिमर का' फेम इस बाल कलाकार की सड़क दुर्घटना में मौत
रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार एक टीवी बाल कलाकार की मौत हो गई है. इस घटना में बालक के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं. रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं.
मनेर : दो बाइकों की टक्कर में मां की गयी जान, बेटी जख्मी, हंगामा
हादसे के बाद फूटा गुस्सा, सड़क पर उतरे लोग मनेर : थाना क्षेत्र के आजाद नगर, महिनावा मोहल्ला के नजदीक बुधवार की दोपहर बाइक सवार लोगों को पीछे से दूसरे बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी.
पटना : सिटी बस ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, उग्र लोगों ने लगायी आग
पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी गोलंबर से थोड़ी दूर आगे अभिनंदन हॉस्पिटल के पास सिटी राइड बस ने बाइक सवार दो युवकाें को टक्कर मार दी. इस दौरान दोनों सड़क पर गिर गये. इस हादसे में दोनों युवक शौर्य कुमार (22 वर्ष) और गुलशन कुमार (30 वर्ष) के कंधे की हड्डी टूट गयी है. हालत गंभीर है. दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है.
सड़क दुर्घटना में एक युवक की गयी जान, दूसरा जख्मी
एकंगरसराय, नालंदा : स्थानीय एकंगरसराय परबलपुर मुख्य मार्ग पर स्थित सुंडी बिगहा गांव के समीप बाइक व अज्ञात ट्रक में टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर अचेतावस्था में सड़क पर गिर पड़े. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही गुड्डू रविदास की मौत हो गयी.
ट्रक से टकराने के बाद सड़क किनारे पलटा टैंकर, डीजल लूट ले गये लोग
बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 6 गम्हरिया चौक पर डीजल टैंकर( डब्ल्यूबी 19 डी/ 5672) व ट्रक (डब्ल्यूबी 11डी/0872) के बीच टक्कर होने से डीजल टैंकर पलट गया, जिससे सड़क पर डीजल बहने लगा. सूचना पाकर आस पास के लोगों की भीड़ उमड़ी. लोग अपने साथ टीना व गैलेन में भर कर डीजल ले गये.
पूर्वी चंपारण से मुसेहरी शव पहुंचते ही मचा कोहराम
लकड़ीनवीगंज : जामो थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव में मंगलवार की अहले सुबह पूर्वी चंपारण जिले से सड़क दुर्घटना में मौत के बाद दो लोगों की शव पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक दोनों चचेरे भाई की मौत मार्ग दुर्घटना में पूर्वी चंपारण जिले के कसेरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप मार्ग दुर्घटना में टेंपो व बाइक की टक्कर में हो गयी थी.
कार ने बाइक में मारी टक्कर,आठ घायल
रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित चितरपुर गांगी जमुनी के समीप मंगलवार को कार ने (जेएच05एपी-4463) मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए 10 फीट दूर झाड़ी में घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में वाहन व मोटरसाइकिल पर सवार आठ लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, रामगढ़ से मोटरसाइकिल से विनोद केंवट पत्नी यशोदा देवी व बच्चे के साथ चितरपुर आ रहे थे.
बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत
कटिहार : मनिहारी थाना क्षेत्र के वाणीपुर रेलवे ढाला के समीप रविवार की रात बाइकसवार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही साइकिल सवार की मौत हो गयी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक भी घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनिरूद्ध साह (45) साइकिल से घूम-घूमकर ताला-चाबी बनाता था.
कार-बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजा जख्मी
आरा : नवादा थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर रविवार की देर शाम कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार चाचा-भतीजा जख्मी होकर सड़क पर छटपटा रहे थे. स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. सबसे बड़ी बात यह है कि जिस अस्पताल में चाचा-भतीजा भर्ती हुए उसी अस्पताल में मरीज को खाना देकर अपने गांव लौट रहे थे.
जिला बार एसोसिएशन का चुनाव आज, तैयारियां पूरी
बक्सर : जिला बार एसोसिएशन के चुनाव की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है. इस बार का चुनाव पहले के चुनावों से कई मामलों में अलग है, क्योंकि इस बार निवर्तमान अध्यक्ष एवं महासचिव एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं. इन दोनों पदों के लिए कांटे की टक्कर चल रही है. सोमवार को सभी प्रत्याशी दिन भर परिसर का भ्रमण करते रहे तथा अपने समर्थन में मतदान की अपील करते दिखाई दिये.
हादसे में चार घायल, रिम्स रेफर
थाना क्षेत्र के जराकेल देवनदी के समीप मोड़ पर एक ट्रैक्टर ने टेंपों व बाइक को टक्कर मारी. इस घटना में चार लोग घायल हो गये. घायलों में सिमडेगा पतराटोली निवासी विक्रम मांझी व अक्षय मांझी (दोनों चचेरे भाई), पबुड़ा निवासी भीम बड़ाइक व जपकाकोना निवासी घनश्याम सिंह शामिल हैं.
गुजरात : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटोरिक्शा और मोटरसाइकिल को मारी टक्‍कर, 3 बच्चों समेत 11 की मौत
गुजरात के कच्छ जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भुज तालुका में मनकुवा गांव के पास भुज-नखातराना राजमार्ग पर हुए हादसे में छह अन्य घायल हो गए.
#BottleCapChallenge : अक्षय कुमार को टक्‍कर देने आये सलमान खान, लेकिन दी ये नसीहत
सलमान खान इनदिनों अपने वीडियोज से धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया #BottleCapChallenge को एक्‍सेप्‍ट किया लेकिन अपने ही अंदाज में. दरअसल इनदिनों सोशल मीडिया पर इस चैलेंज में इंटरनैशनल सितारों के साथ बॉलिवुड सिलेब्स भी बढ़-चढ़ कर हिस्‍सा ले रहे हैं. सलमान खान को इस चैलेंज को पूरा करने का अंदाज ही काफी निराला था. वे इस वीडियो में पानी बचाने का संदेश देते नजर आ रहे हैं.
बेतिया : स्कॉर्पियो और कार की टक्कर में डॉक्टर और सहयोगी की मौत
बेतिया : बेतिया-मोतिहारी पथ में एनएच 727 पर बेतिया मुफस्सिल थाने के पिपरा के पास स्कॉर्पियो व कार की टक्कर में एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. दोनों वाहनों पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.