10 results found for ''झगड़ा''
पति से झगड़े के बाद महिला ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग, मौत
झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को महिला और उसके पति का किसी घरेलू मामले को लेकर झगड़ा हुआ था.
घरेलू विवाद में पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पति गिरफ्तार
कटिहार : बिहार के कटिहार में मनसाही थाना क्षेत्र के कुरेठा पंचायत के एकौना गांव में घरेलू विवाद में पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी ने शुक्रवार की रात कुरेठा-कटिहार रेलखंड के कुरेठा रेलवे स्टेशन से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर ट्रैक पर ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान कुरेठा एकौना गांव के आरती देवी (38) पति मुनीलाल साह के रूप में हुई है. रेल पुलिस ने रात में ही लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि, इसकी सूचना मनसाही पुलिस को देते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
गोपालगंज : झगड़ा छुड़ाने गये फल व्यवसायी की हत्या
गोपालगंज : शहर के पुरानी चौक वार्ड 19 में शुक्रवार की देर रात पूर्व वार्ड पार्षद सत्येंद्र सिंह कुशवाहा और उनके भाई के बीच जमीन विवाद में हो रही मारपीट को छुड़ाने पहुंचे फल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं, पूर्व पार्षद सत्येंद्र सिंह को चाकू मारकर अधमरा कर दिया गया, जिन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है
झगड़े में घर में लगा दी आग आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
जसीडीह थाना क्षेत्र के पांचुकुरा गांव में बकरी चराने की विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, छिनतई व घर में आगजनी का मामला सामने है. घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से थाना में एफआइआर दर्ज कराया गया है. दर्ज मामले में एक पक्ष के हरि यादव ने बताया कि सोमवार को उसकी पत्नी बकरी व पाठा चराने जंगल की ओर निकली थी. इसी क्रम में उसका एक बकरा सिकदारडीह गांव निवासी गोपाल वर्णवाल के जमीन की बाउंड्री में घुस गया.
मां के साथ झगड़े के बाद घर से बाहर निकली महिला से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा और सांख गांव के बीच तीन लोगों ने एक महिला के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम पीड़ित महिला मां के साथ झगड़ा कर अपने घर से निकल गयी थी. ट्रैफिक चौक के पास वह एक चाय दुकान के पास बैठी थी. तभी एक ई-रिक्शा का ड्राइवर उसे बहला-फुसला कर ले गया. उसके बाद ई-रिक्शा का ड्राइवर अपने दो दोस्तों के साथ उसे एक सुनसान इलाके में लेकर चला गया. जहां तीनों ने मिलकर उसके साथ हैवानियत की.
Bigg Boss 13: पारस को लेकर आपस में भिड़ीं शहनाज और माहिरा, रियल गर्लफ्रेंड ने कही ये बड़ी बात
बिग बॉस के छठे दिन के शुरुआत पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के झगड़े से हुई. दोनों एक्‍ट्रेस इस बात पर बहस करती दिखीं कि पारस दोनों में से किसके ज्‍यादा करीब हैं. लेकिन बात बढ़ती गई और दोनों के बहस ने तीखा रूप ले लिया. दोनों ने एकदूसरे पर कमेंट्स भी किये. वहीं पारस दोनों को अपना करीबी बताने की कोशिश करते दिखे. इस लव ट्रायएंगल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर पारस की रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का रियेक्‍शन सामने आया है.
पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी ने खाया जहर, मौत
मुंगेर : कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबे चौक निवासी वेद प्रकाश की 20 वर्षीय पत्नी करिश्मा देवी ने बुधवार की देर रात पति से हुए झगड़े के बाद जहर खा लिया. जिसे गंभीर स्थिति में परिजनों द्वारा देर रात 11 बजे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
बोकारो : झगड़ा के बाद बदला लेने की नीयत से वाहन से धक्का मारकर की गयी हसन की हत्या
बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र के इस्लामपुर, मखदुमपुर निवासी मो हसन अली की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई थी. बल्कि उसके साथ मारपीट कर दो रेलवे कर्मी समेत तीन अभियुक्तों ने रेलवे की विभागीय कार से धक्का मारकर उसकी हत्या की थी.
लालू की बहू ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- धक्का देकर घर से निकाला, राबड़ी बोलीं- बहू से मेरी जान को खतरा
पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एवं बहू ऐश्वर्या राय के बीच का झगड़ा अब कोर्ट के साथ-साथ पुलिस थाने जा पहुंचा है. इसी कड़ी में रविवार को पटना स्थित राबड़ी आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला. जिसके बाद मामले में हस्तक्षेप के लिए पुलिस को भी आना पड़ा. दरअसल, लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने ननद मीसा भारती और सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको घर से निकाला जा रहा है.
बेटा और पतोहू के झगड़े को सुलझाने पहुंची मां की मौत
कोढ़ा : कोढ़ा पेट्रोल पंप के समीप दादपुर में बुधवार को बेटा-पोतहू की झगड़े में बीच-बचाव कर रही 70 वर्षीय वृद्ध महिला के सर पर लाठी लगने से मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा मामले की पड़ताल में जुट गयी है.