8 results found for ''जोया अख्तर''
"तूफान" मचाने को तैयार फरहान
भाग मिल्खा भाग जैसी सफल फिल्म में एक धावक के जीवन को पर्दे पर निभाने के बाद फरहान अख्तर फिर से एक बार एक बायोपिक फिल्म करने जा रहे हैं. तूफान नामक इस फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे.
ऐसा कोई नहीं जो असफलता से न घबराता हो : आशीष
पटना : दुनिया में ऐसा कोई नहीं जो असफलता से न घबराता हो. मशहूर फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने ये बातें भारतीय जन नाट्य संघ पटना के कार्यालय में रंगमंच के युवा अभिनेताओं से बात करते हुए कहीं. कार्यक्रम रु-ब-रु में पहुंचे आशीष का स्वागत बिहार रंगमंच और इप्टा के वरिष्ठ अभिनेता जावेद अख्तर खान ने किया.
मिराज ने पिता को ही फंसाने को प्रेमिका से कराया था दुष्कर्म का केस, दो युवतियों की हत्या का शक
पटना : वाहन लूट व कांस्टेबल की हत्या में गिरफ्तार मो मिराज काफी शातिर है. सूत्रों के अनुसार, इसने अपने पिता अख्तर इमाम को फंसाने के लिए कई तिकड़म किये. यहां तक की अपनी प्रेमिका से भी दुष्कर्म का केस अपने पिता पर 2017 में दर्ज करा दिया था. किसी तरह से पिता जमानत पर निकले थे. मिराज ने अपने पिता की हाथी को दस लाख रुपये में बेचने की कोशिश की थी.
आदेश की अवहेलना के आरोप में तीन पंचायत सचिव निलंबित
उच्चाधिकारियों के आदेश की अवहेलना एवं अनियमितता को लेकर तीन पंचायत सचिवों को जिला पदाधिकारी ने निलंबित कर दिया है. डीएम के समीक्षा के क्रम में पंचायत सचिव अख्तर हुसैन, राधेश्याम राम एवं रामाशंकर प्रसाद यादव के बारे में संबंधित बीडीओ ने बताया कि उन्हें ससमय विरमित कर दिया गया है.
पटना : जदयू से अल्पसंख्यक जुड़ने को बेताब: तनवीर अख्तर
पटना : जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह विधानपार्षद तनवीर अख्तर ने मंगलवार को कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर लाखों अल्पसंख्यक लोग जदयू से जुड़ने को बेताब हैं. यही कारण है कि पार्टी के द्वारा निर्धारित सदस्यता अभियान में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है.
कटरा में घर में सोयी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट हत्या
कटरा थानाक्षेत्र के लेउदी गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग मो. अख्तर ने अपनी पत्नी रौशन खातुन (50) की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. घटना रविवार देर रात की है. घटना को अंजाम देने के बाद मो. अख्तर मौके से फरार हो गया.
मॉब लिंचिंग के विरोध में मौन जुलूस निकला
अंजुमन इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने सोमवार को मॉब लिंचिंग के विरोध में मौन जुलूस निकाला. धार्मिक आधार पर हो रही हत्या का विरोध किया. जुलूस का नेतृत्व कमेटी के अध्यक्ष सलीम अख्तर ने किया. जुलूस कब्रिस्तान मैदान से निकलकर सिमरिया चौक पहुंचा, जहां सभा का आयोजन किया गया.
रांची : पैसा वसूलनेवाले सुपरवाइजर को बर्खास्त करेगा रांची नगर निगम
रांची : वार्ड 43 के भवन मालिकों से यूजर चार्ज वसूल कर उसे निगम में नहीं जमा करने वाले सुपरवाइजर अख्तर हुसैन को नगर निगम बर्खास्त करेगा. सुपरवाइजर पर आरोप है कि उसने निगम का नाम लेकर लोगों से पैसा तो वसूल किया. लेकिन उसे निगम में नहीं जमा किया.