15 results found for ''जूनियर''
पटना : छात्रों ने राजेंद्र टर्मिनल पर रेल का चक्का किया जाम
सीबीटी परीक्षा परिणाम दुबारा जारी करने की मांग पटना : तकनीकी छात्र संगठन के आह्वान पर शुक्रवार को पूरे देश में रेल का चक्का जाम किया गया. रेलवे में जूनियर इंजीनियर के पद पर ली गयी सीबीटी-1 परीक्षा के परिणाम को दोबारा जारी करने की मांग की गयी.
रांची : डिस्ट्रिक्ट जज कैडर के नौ अधिकारी प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट जज रैंक में प्रोन्नत
रांची : झारखंड हाइकोर्ट ने डिस्ट्रिक्ट जज कैडर के नाै न्यायिक अधिकारियों (डिस्ट्रिक्ट एंड एडिशनल सेशन जज) को प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट जज रैंक में प्रोन्नति दी है. इसके अलावा सिविल जज (जूनियर डिवीजन) कैडर के तीन अधिकारियों को सिविल जज (सीनियर डिवीजन) कैडर में प्रोन्नति दी गयी है. इस संबंध में रजिस्ट्रार जनरल अंबुज नाथ के हस्ताक्षर से अधिसूचना जारी की गयी है.
रेलवे जूनियर इंजीनियर परीक्षा में 2 लाख से ज्यादा उम्मीदवार हुए पास
RRB JE 2019: रेलवे जूनियर इंजीनियर (RRB JE) की पहले स्टेज की भर्ती परीक्षा में 2 लाख से अधिक उम्मीदवार पास हुए हैं. कुल 2,02,616 उम्मीदवार पास हुए हैं
स्कूलों में नियुक्ति के नाम पर 1.9 करोड़ की ठगी, एक गिरफ्तार
फर्जी वेबसाइट खोलकर शिक्षक भर्ती के नाम पर हजारों बेरोजगारों से ठगी का मामला सामने आया है. जालसाज ने कथित सेंट्रल जूनियर स्कूलों में सहायक और शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे और पंजीकरण शुल्क के नाम पर एक करोड़ 9 लाख 50 हजार रुपये ऐंठ लिये.
हॉकी इंडिया ने जूनियर महिला राष्ट्रीय शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का किया चयन
हॉकी इंडिया ने सोमवार को जूनियर महिला राष्ट्रीय शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का चयन किया. शिविर में टीम को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले त्रिकोणीय टूर्नामेंट के लिये तैयार किया जाएगा.
झंडोत्तोलन से पहले बिजली इंजीनियर ने कर्मचारी से खोलवाया जूते का फीता
विद्युत आपूर्ति प्रमंडल, नवगछिया के जूनियर इंजीनियर राहुल कुमार की तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जूनियर इंजीनियर नवगछिया रूरल सेक्शन में पदस्थापित है और इस तसवीर में साफ-साफ नजर आ रहे हैं कि वह किस तरह से अनुबंधित प्राइवेट लाइनमैन अशोक यादव से अपने जूते का फीता खुलवा रहे हैं.
चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज में हुईं कक्षाएं
झींकपानी स्थित चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज में शनिवार को कक्षाएं हुईं. छात्र सौरभ सिंह आत्महत्या को लेकर दो दिनों से छात्र आंदोलन पर थे. आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी व सहायक प्रोफेसर सह हॉस्टल इंचार्ज मनोज मंडल को सस्पेंड किए जाने के बाद छात्र शांत हुए. हालांकि छात्र सौरभ को न्याय दिलाने को लेकर कॉलेज के सीनियर व जूनियर छात्र एकजुट हैं.
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्कूलों में निकलेगी प्रभात फेरी
स्वतंत्रता दिवस की तैयारी तेज कर दी गयी है. मुख्य समारोह नेहरु स्टेडियम, लहेरियासराय में होगा. स्वतंत्रता दिवस के परेड में बीएमपी के एक प्लाटुन, जिला शस्त्र बल के दो प्लाटुन, गृह रक्षा वाहिनी का एक प्लाटुन भाग लेगा. इसके अलावा एनसीसी सीनियर, एनसीसी जूनियर, बालिक/बालिका का एक-एक प्लाटुन तथा भारत स्काउट एवं गाइट का एक प्लाटुन भी इसमें भाग लेगा.
सरकारी स्कूल से जिंदा बम बरामद, बच्चे भयभीत
कूचबिहार जिले में सरकारी स्कूल के परिसर से जिंदा बम बरामद किया गया. यह बरामदगी कूचबिहार एक नम्बर प्रखंड के घेगीरघाट इलाके के जूनियर हाई स्कूल से की गयी है. बम बरामदगी की घटना से इलाके में हलचल मच गयी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह स्थानीय एक बच्चा बम को गेंद समझकर खेल रहा था.
बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में इन पदों पर निकली भर्ती, 10 अगस्त है आवेदन की अंतिम तारीख
बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने विभिन्न श्रेणी में 28 पदों को भरने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं. भर्तियां नमामी गंगे प्रोजेक्ट और इएनवीआईएस के पुनरोद्वार के लिए की जाएंगी. इनमें जूनियर लेबरोटरी असिस्टेंट और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित कई पद शामिल हैं. इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन करना है. आवेदन की अंतिम तारीख 14 अगस्त है.
पटना : गार्डों ने बिजली विभाग के अफसरों को पीटा
जूनियर इंजीनियर को पीटकर किया अधमरा, बेहोश होने तक बरसाते रहे लाठियां पटना : बेली रोड राजाबाजार स्थित आइजीआइएमएस में गार्ड ने बिजली विभाग के अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान गार्ड जूनियर इंजीनियर राजीव रंजन को बेहोश होने तक पीटते रहे. राजीव को इलाज के लिए आइजीआइएमएस ले जाया गया, लेकिन इलाज नहीं हो पाया.
एलएस कॉलेज में जूनियर ने की सीनियर छात्र की रैगिंग
एलएस कॉलेज के बीएमसी डिपार्टमेंट में गुरुवार को जूनियर छात्र ने सीनियर की रैगिंग की. क्लास में ट्राउजर पहनकर आने पर पहले उसकी खिंचाई की और डांटा, फिर विरोध करने पर पिटाई कर दी.
19 लाख 50 हजार क्षतिपूर्ति के लिए दाखिल हुआ परिवाद
बक्सर, कोर्ट : 19 लाख 50 हजार क्षतिपूर्ति के लिए दाखिल परिवाद पत्र को ग्रहण करते हुए उपभोक्ता फोरम ने विपक्षी साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के जूनियर इंजीनियर, एसडीओ एवं चेयरमैन को नोटिस भेजने का आदेश दिया है.
रांची : सूची में दिखाये गये खाली कमरों पर निकला कब्जा
रांची : रिम्स प्रबंधन को उपलब्ध करायी गयी सूची के अनुसार हॉस्टल के 110 कमरे खाली हैं. इसी आधार पर स्टूडेंट वेलफेयर कमेटी ने हॉस्टल नंबर-4 में जब विद्यार्थियों को शिफ्ट करने की तैयारी की, तो पता चला कि इन कमरों पर जूनियर डॉक्टरों का कब्जा है.
पटना : जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म
पटना : एनएमसी बिल के खिलाफ पिछले दो दिनों से पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गये थे. लेकिन, तीसरे दिन सोमवार की सुबह नौ बजे हड़ताल खत्म कर काम पर लौट आये. जूनियर डॉक्टरों के काम पर लौटने के बाद पीएमसीएच के ओपीडी, इमरजेंसी वार्ड, सर्जिकल वार्ड, इमरजेंसी मेडिसिन आदि में इलाज की व्यवस्था सामान्य हो गयी.