3 results found for ''जीप कम्पास ट्रेलहॉक''
रोहतास : ...जब बच्चाचोर समझ मणिपुर और कोलकाता के दो भू-वैज्ञानिकों को ग्रामीणों ने पीटा
रोहतास के नौहट्टा में कैमूर पहाड़ी की तराई में बसे चफला गांव में हुई घटना नौहट्टा (रोहतास) : नौहट्टा थाने से दो किमी दूर कैमूर पहाड़ी की तराई में बसे चफला गांव में भूगर्भ की जांच कर रहे दो भू-वैज्ञानिकों पर ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर हमला कर दिया. हमलावरों ने वैज्ञानिकों के साथ मारपीट की और उनकी जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया. किसी तरह वैज्ञानिकों ने भीड़ से बच कर अपनी जान बचायी. इस संबंध में सोमवार को नौहट्टा थाने में भू-वैज्ञानिक रोज एल रोतांग छवि के आवेदन पर 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गयी है.
शराब के नशे धुत्त होकर पत्नी की रोज करता था पिटाई, फिर एक दिन...
गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज के भोरे में शराब के नशे में धुत्त होकर पिछले एक साल पत्नी को प्रताड़ित कर रहे पति को तब महंगा पड़ गयी. जब पत्नी के सब्र का बांध टूट गया. पहले तो पत्नी ने पति को खूब समझाने की कोशिश की. जब वह नहीं माना, तो सीधे पुलिस थाने पहुंच गयी और पुलिस की जीप में बैठकर अपने पति को गिरफ्तार करा दिया. पति को गिरफ्तार कराने के बाद पत्नी ने खुद ही उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी.
#Jharkhand: घाटी के तीखे मोड़ पर जीप-ट्रक में भीषण टक्कर, जीप चालक समेत दो की दर्दनाक मौत
चुटुपालु घाटी में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मुख्य सड़क पर जीप और ट्रक में आमने-सामने हो गई. घटना में जान गंवाने वालों में से एक जीप चालक इमरान अंसारी है जो ओरमांझी का रहने वाला था वहीं दूसरा ट्रक का उपचालक है. अभी इसकी पहचान नहीं हो सकी है.