9 results found for ''जियो''
बाइक व मोबाइल लूटकांड में चार आरोपी पकड़े गये
चार जुलाई 2019 को पंडरा ओपी क्षेत्र के नोवा नगर निवासी चंदन कुमार गुप्ता की मोटरसाइकिल और जियो कंपनी का मोबाइल लूट लिये गये थे.इस कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें दो नाबालिग हैं.
आवास सहायक को वार्ड सदस्य के पति ने पीटा, फाड़ डाले अभिलेख
अहियारी दक्षिणी पंचायत के बथाना चौक पर चार सितंबर की शाम जियो टैगिंग कर लौट रहे आवास सहायक के साथ वार्ड सदस्या के पति एवं उसके सहयोगियों ने मारपीट की. साथ ही कई अभिलेखों को फाड़ दिया. मौके पर उप मुखिया संजय कुमार राय, सुमन कुमार राय व अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर आवास सहायक को बचाया.
Jio Fiber Plans : आपके लिए जानना है जरूरी, आपकी जिंदगी और खर्च पर पड़ेगा इसका असर
रिलायंस जियो ने गुरुवार को अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर'' को बाजार में पेश किया. कंपनी ने अपने सबसे सस्ते 699 रुपये मासिक के प्लान में 100 एमबीपीएस तक स्पीड के साथ असीमित इंटरनेट की पेशकश की है.
जियो फ़ाइबर की एंट्री से क्या भारत में ब्रॉडबैंड बेहद सस्ता हो जाएगा?
जियो मोबाइल सेवा की ही तरह क्या जियो फ़ाइबर के आने से कंपनियों में सस्ती सेवा देने की होड़ मच जाएगी?
Reliance Jio का ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च, मात्र 700 रुपये महीने में मिलेगी 100mbps इंटरनेट स्पीड
नयी दिल्ली : रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा का फायदा उठाने के लिए इंतजार कर रहे इंटरनेट उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है. गुरुवार को रिलायंस ने दूरसंचार क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाते हुए बाजार में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को लॉन्च कर दिया है. उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर'' गुरुवार को शुरू कर दी.
आज जियो फाइबर होगा लॉन्च, हर कनेक्शन के साथ मुफ्त सेट टॉप बॉक्स
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो डायरेक्ट टु होम (डीटीएच) और केबल ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रत्येक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दे सकती है.
Reliance Jio का धांसू प्लान : ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले प्रत्येक उपभोक्ताओं मुफ्त में मिलेगा Set Top Box
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो डायरेक्ट टु होम (डीटीएच) और केबल कंज्यूमर्स को आकर्षित करने के लिए प्रत्येक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दे सकती है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी ऑप्टिकल फाइबर आधारित जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा पांच सितंबर यानी गुरुवार से शुरू करने जा रही है. सूत्रों ने कहा कि जियोफाइबर के सभी ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स फ्री में दिया जायेगा.
बिना मकान बनाये ही मिली पूरी राशि, फाइनल रिपोर्ट भी जारी
अकोढ़ीगोला : प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभार्थी के चयन में कमीशन लेने की आरोप लगता रहा है. लेकिन पकड़िया पंचायत के खपड़ा गांव में एक मामला का उजागर हुआ है. इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना की पूरी राशि निकलने के बाद भी लाभुक मकान नहीं बनाया. पूरी राशि ही गटक ली और आवास सहायक ने प्रखंड कार्यालय में फाइनल रिपोर्ट देकर उसका जियो टैगिंग भी करा दी.
Airtel और वोडा-आइडिया को पछाड़कर कमाई में भी Reliance Jio नंबर वन
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी जियो ने अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनियों भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को पछाड़ते हुए अप्रैल-जून तिमाही में दूरसंचार सेवाओं से सबसे ज्यादा कमाई की है. दूरसंचार नियामक ट्राई के आंकड़ों में यह जानकारी दी गयी है. जियो ने जून तिमाही के दौरान दूरसंचार सेवाओं से 10,900 करोड़ रुपये की कमाई की है.