15 results found for ''जानलेवा''
किराना दुकानदार पर किया जानलेवा हमला
गोविंदगंज के सुजायपुर गांव में किराना दुकानदार मो सर्फुद्दीन पर जानलेवा हमला किया गया. वह सुबह में अपनी दुकान खोलने गया था. इस दौरान कुछ लोगों पर उसपर हमला कर दिया.
तृणमूल पार्षद के करीबी पर हमला करने का आरोप
दुर्गापुर शहर के 9 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद सह एक नंबर बोरो चेयरमैन रीना चौधरी के करीबी अशोक मुखर्जी पर वार्ड की एक महिला ने चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं दुर्गापुर थाने में अशोक मुखर्जी के खिलाफ जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है.
फौजी भतीजे ने दो चाचा पर किया जानलेवा हमला, एक की हुई मौत
हलई ओपी क्षेत्र के लड़ुआ गांव के वार्ड 6 में बुधवार की दोपहर भूमि विवाद को लेकर एक फौजी भतीजे ने अपने दो चाचा पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया़ इस घटना में फरसा लगने से 75 वर्षीय वृद्ध चाचा विजयकांत सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी. वहीं, दूसरे का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.
पेशेवर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम गिरोह तक पहुंचने का डीआइजी ने किया दावा
मधेपुरा : सोमवार को मुख्य बाजार में स्वर्ण व्यवसायी राजकुमार स्वर्णकार की दुकान पर उनके पुत्र पर हुए जानलेवा हमले व लूटकांड के लगभग 25 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने घटना में संलिप्त अपराधियों व उसके गिरोह को पहचान लिये जाने का दावा किया है.
जानलेवा हमला के पांच दोषियों को पांच-पांच साल की सजा
जानलेवा हमला के पांच दोषियों नुनेश्वर पंडित, भूधर पंडित, छोटू पंडित, मनोज पंडित व सुमंती देवी को पांच साल की सश्रम सजा भरी अदालत में सुनायी गयी. साथ ही प्रत्येक को दो-दो हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. यह राशि इस केस के जख्मी चंद्रशेखर पंडित को मिलेगी. उक्त जुर्माना की राशि देने में अगर पांचों आरोपित असफल होते हैं, तो अलग से तीन-तीन माह की सजा काटनी होगी.
आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों ने जाम की सड़क
आरके कॉलेज में गुरुवार को हुए छात्र संघ के चुनाव में एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान पर हुए जानलेवा हमला का मामला धीरे धीरे उग्र होते जा रहा है. एबीवीपी के छात्र उग्र आंदोलन की मूड में हैं. गुरूवार को इस मामले को लेकर एबीवीपी के छात्रों ने नगर थाना पर प्रदर्शन किया, नारेबाजी की. फिर छात्रों का जत्था शहर के मुख्य सड़क को जाम कर दिया.
आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का नगर थाने पर प्रदर्शन
छात्र संघ चुनाव में बुधवार को आरके कॉलेज परिसर के बाहर मतदान कर बाहर निकले एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान पर जानलेवा हमले के मामले को लेकर एबीवीपी के संगठन के छात्रों ने बुधवार को नगर थाना पर प्रदर्शन किया. एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विष्णु विज्ञान झा के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने घटना में शामिल छात्र संगठन के छात्रों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाना में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया. छात्रों की मांग थी कि घटना के पांच घटना बीत जाने के बाद
रांची : दामाद को पीटा, गया जेल
रांची : सदर थाना की पुलिस ने बड़गाई निवासी प्रदीप साहू और उसके परिवारवालों के साथ मारपीट और जानलेवा हमला के आरोप में गिरफ्तार अमन, शिव कुमार और राम सुंदर को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. सभी आरोपी एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हराटांड़ के रहनेवाले हैं.
बच्चों को बीमारियों से बचाव को मिलेगा इंद्रधनुषी कवच
पटना : राज्य के हर बच्चे को 12 प्रकार की जानलेवा बीमारियों से बचाव के लिए नियमित टीकाकरण का इंद्रधनुषी कवच मिलेगा. मिशन इंद्रधनुष के तहत उनका शत प्रतिशत टीकाकरण किया जायेगा. मिशन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने मंगलवार को दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल से 34 चेतना रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उन्होंने बताया कि आगामी एक वर्ष में राज्य में 90 प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त करने को लेकर काम किया जा रहा है.
जानलेवा हमला में रांची के शूटर सहित तीन गिरफ्तार
रांची/सिमडेगा : सिमडेगा के पवन साहू को गोली मारने के मामले में रांची के एक शूटर सहित तीन अारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में 30 नवंबर को सिमडेगा थाना में मामला दर्ज हुआ था. सिमडेगा एसपी संजीव कुमार ने बताया कि रांची के ओरमांझी से शूटर विपुल लोहरा और सिमडेगा से श्रवण महतो व सहाय साहू को पकड़ा गया. तीनों को जेल भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि श्रवण महतो, सहाय साहू व पवन साहू के बीच जमीन विवाद चल रहा था.
अंधविश्वास में मां-बेटे पर जानलेवा हमला
बिशुनपुर थाना क्षेत्र के घाघरा पंचायत के पिपराटोली गांव में ग्रामीणों ने अंधविश्वास में आकर गांव की ही वृद्ध महिला जितनी नागेशिया (92) व बेटा शनिचरवा नगेशिया पर रविवार की रात को जानलेवा हमला किया. दोनों किसी तरह भाग कर रात भर जंगल में रहे और सोमवार की सुबह बिशुन
धातकीडीह : घर में घुस कर ठेकेदार पर हमला
जमशेदपुर : धातकीडीह लाइन नंबर पांच में रहने वाले जुस्को के वेंडर (ठेकेदार) मजहर हुसैन के ऊपर घर में घुस कर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है.
चाईबासा : पुलिस पर हमले के आरोपी दो पीएलएफआइ उग्रवादी गिरफ्तार
चाईबासा : मुठभेड़ में पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी दो पीएलएफआइ उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिवसन लोमगा उर्फ सुखन लोमगा सउड़ीउली गांव व हाबिल डोडराय बनग्राम लिगिर का रहने वाला है. दोनों को गुदड़ी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी गुदड़ी थाना क्षेत्र के कंसेकल गांव के पास पहाड़ी से हुई है.
वासेपुर गैंग के युवक पर हमला, फायरिंग
बरमसिया शनि मंदिर के पास बुधवार की शाम सात बजे वासेपुर आरा मोड़ निवासी शेरू खान (32) पर जानलेवा हमला किया गया. उसके सिर पर गंभीर चोट लगी है. उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां से उसे निजी अस्पताल में भेज दिया गया. शेरू खान वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजे गोपी खान के गैंग का है.
पंचायती के बाद चाकू से जानलेवा हमला, केस
शहर के दुर्गाबाग में हुई पंचायत के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. घटना को लेकर पिउनीबाग निवासी रमेश प्रसाद ने बसंत पटेल उर्फ बसंत सिंह, सुरेश प्रसाद, अभिषेक सिंह, बीबी कुमार व आठ-दस अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.