11 results found for ''छोड़ा''
इकलौते बेटे के शव के लिए गिड़गिड़ाती रही मां, अस्‍पताल करता रहा पैसे की मांग, 36 घंटे बाद छोड़ा
रांची के एक बड़े अस्पताल ने पैसा नहीं मिलने पर शव को 36 घंटे तक अपने कब्जे में रखा. यहां तक कि शव को उसके परिजनों को देखने तक नहीं दिया गया. जबकि उसकी मां अपने इकलौते पुत्र के शव को देने के लिए अस्पताल प्रबंधन से गिड़गिड़ाते रही. इसके बाद भी अस्पताल प्रबंधन का दिल नहीं पसीजा. अंत में विधानसभा अध्यक्ष डॉ दिनेश उरांव की पहल पर 36 घंटे के बाद शनिवार की सुबह 11 बजे मृत बेटे के शव को अस्पताल ने उसकी मां को सौंपा.
जोड़ापोखर : दामोदर में फर्नेस ऑयल की सफाई शुरू
बुधवार को झरिया कोयलांचल के लाखों लोगों को नहीं मिला पानी जोड़ापोखर : तेनुघाट डैम से छोड़ा गया पानी बुधवार की शाम चार बजे जामाडोबा जल संयंत्र केंद्र स्थित दामोदर नदी पहुंचा. इससे चंद्रपुरा थर्मल द्वारा बहाये गये फर्नेस ऑयल की सफाई शुरू हो गयी. लेकिन पानी का बहाव तेज होने पर ही शत प्रतिशत ऑयल हट पायेगा. अभी भी पानी के ऊपर ऑयल तैर रहा है.
विवाहित युवक ने शादी कर युवती को छोड़ा
जमशेदपुर : बिहार के बोधगया महादेवपुर गांव के निवासी विनय कुमार ने शहर की युवती से साकची शीतला मंदिर में शादी कर कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया. ससुराल ले जाने की जिद करने पर विनय अपनी पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. बिरसानगर थाना में युवती ने विजय कुमार के खिलाफ यौनशोषण की प्राथमिकी दर्ज करायी है. बिरसानगर की रहने वाली पीड़िता के अनुसार वह आठवीं कक्षा तक पढ़ी है. उसकी उम्र 30 वर्ष है.
रसमती पर्यटन केंद्र में गैंडा छोड़े जाने की योजना
पुंडिबाड़ी : सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो आगामी नवंबर महीने के दूसरे सप्ताह में पातलाखावा वनांचल के रसमती पर्यटन केंद्र में वन विभाग की ओर से गैंडा छोड़ा जायेगा. जलदापाड़ा व गोरुमारा जंगल से एक नर व दो मादा गैंडा छोड़े जाने की योजना है.
सबसे अधिक चंद्रमा के मामले में शनि ने बृहस्पति को पीछे छोड़ा
अमरीकी खगोलविदों ने हाल ही में शनि ग्रह के 20 नए उपग्रहों की खोज की है.
अफगान तालिबान ने अपने 11 सदस्यों के बदले तीन भारतीय बंधकों को छोड़ा
अफगान तालिबान ने अपने 11 सदस्यों के बदले में तीन भारतीय इंजीनियरों को रिहा किया है. इन इंजीनियरों को मई 2018 में अगवा कर लिया गया था.
ग्रामीणों ने घाघरा थाना घेरा, कहा : हत्या के आरोपी को पैसा लेकर पुलिस ने छोड़ा
गुमला जिला अंतर्गत घाघरा थाना क्षेत्र के हहरी गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने घाघरा पुलिस पर हत्या के आरोपी को पैसा लेकर छोड़ने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को थाना का घेराव किया. ग्रामीण आक्रोशित थे. पुलिस पर भड़ास भी निकाल रहे थे. थानेदार के काफी समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और वापस अपने गांव लौटे. थानेदार ने कार्रवाई का भरोसा दिया है.
धनसार : लाठी चार्ज मामले में पुलिस ने आरोपी परिवार को छोड़ा
धनसार : बीएम अग्रवाला कॉलोनी धनसार में आवास खाली कराने को लेकर मंगलवार की रात सुरेंद्र सिंह व स्थानीय लोगों की धनसार पुलिस से नोकझोक हो गयी थी. इस दौरान पुलिस ने लाठी चार्ज कर सुरेंद्र सिंह, अरुण सिंह व पिंकी देवी को हिरासत में लिया था. बुधवार को धनसार पुलिस ने तीनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया. पुलिस ने उन्हें आवास खाली करने को कहा है. इधर सुरेंद्र सिंह के परिवार का कहना था कि उन लोगों ने केवल कोर्ट के कागज देखने के लिए मांगे थे.
बच्चा चोर के संदेह में पांच को भीड़ ने पीटा, बचाने गये पुलिसकर्मियों को भी नहीं छोड़ा
पानागढ़ : बीरभूम जिले में सिउड़ी थाना अंतर्गत हॉटजन बाजार में मंगलवार को शिशु चोर के संदेह में स्थानीय ग्रामीणों ने दो बहरूपिया समेत पांच लोगों की पकड़ कर सामूहिक पिटाई की. सूचना के बाद पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ उपद्रवियों ने धक्का-मुक्की और पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की. स्थिति नियंत्रण के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. पुलिस ने सभी पांच घायलों को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाके में उत्तेजना है. पुलिस जांच अभियान चला रही है.
चाय बागान से तेंदुए का शव बरामद
बक्सा टाइगर रिजर्व जंगल संलग्न चुनियाझोड़ा चाय बागान के 3 नंबर सेक्शन से मंगलवार सुबह एक तेंदुए का शव बरामद किया गया. तेंदुए के गले में रेडियो कॉलर बंधा हुआ था. मृत तेंदुए की उम्र 4 से 5 साल बतायी जा रही है. वन विभाग सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गोरुमारा राष्ट्रीय उद्यान से तेंदुए को लाकर बक्सा टाइगर रिजर्व जंगल में छोड़ा गया था.
सफारी पार्क में दिखेंगे चार रॉयल बंगाल टाइगर
सालुगाढ़ा स्थित बंगाल सफारी पार्क में रॉयल बंगाल टाइगर शीला के दो बच्चों रीका और कीका को छोड़ा गया. मंगलवार को पर्यटन मंत्री गौतम देव, उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष और वन मंत्री ब्रात्य बसु व वन अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों बाघों को छोड़ा गया. पर्यटक अब शीला और विवान के साथ दो और बाघ देख सकेंगे.