16 results found for ''छेड़छाड़''
देवघर : इंजीनियर व गार्ड की मदद से बैंक अधिकारियों ने उड़ाये थे 51 लाख
देवघर : एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़ 51,14,500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है.
इंजीनियर व गार्ड की मदद से अफसरों ने उड़ाये थे 51 लाख
एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि एटीएम से एसबीआइ कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के अधिकारियों ने आउटसोर्सिं
370 के बाद J&K और लद्दाख में भी जश्न-ए-आजादी, राज्यपाल मलिक बोले- पहचान से नहीं होगी कोई छेड़छाड़
आजादी के 72 सालों में कश्मीर वासियों ने आज नए माहौल में स्वतंत्रता दिवस मनाया. अनुच्छेद 370 को कमजोर किए जाने और केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के बाद ये पहला स्वतंत्रता दिवस है.
आचरण प्रोफेसर की बीसीसीआई को सलाह, चरित्र से जुड़ी होनी चाहिए प्रोत्साहन राशि
गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की ‘सांस्कृतिक समीक्षा'' करने वाले डा. साइमन लोंगस्टाफ ने मंगलवार को यहां आचरण और सुशासन पर व्याख्यान दिया जिसे भारतीय क्रिकेट बोर्ड से जुड़े शीर्ष अधिकारियों ने सुना.
इवीएम से छेड़छाड़ के आरोप आपराधिक इरादे से लगाये गये : मुख्य चुनाव आयुक्त
मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) सुनील अरोड़ा ने कहा है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) से छेड़छाड़ के आरोप बहुत अनुचित हैं और यह एक आपराधिक इरादे से लगाये जाते हैं.
रांची : राजधानी का सीसीटीवी कैमरा खराब था या किया गया, जांच में जुटा रेलवे
रांची : नयी दिल्ली से रांची आ रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में टीटीइ व पैंट्रीकार स्टाफ द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में रेलवे जांच में जुट गया है. सूत्रों के अनुसार बी-9 बोगी जिसमें छात्रा सफर कर रही थी उसमें सीसीटीवी लगा हुआ है था, लेकिन वह खराब मिला है.
अनुच्छेद 370 में कांग्रेस ने भी लगाई थी कई सेंध
अनुच्छेद 370 में बदलाव या छेड़छाड़ का इतिहास पुराना है. इसके लिए कांग्रेस सरकारें भी ज़िम्मेदार.
एक बैंककर्मी के घर छापेमारी, दो के आवास का पता नहीं खोज सकी पुलिस
एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े बगैर 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब करने के मामले में जसीडीह थाने की पुलिस टीम मंगलवार की रात 11:30 बजे तीनों आरोपित बैंक कर्मियों के घर छापेमारी करने पहुंची. यहां नगर थाना गश्ती दल के सहयोग से छापेमारी टीम पहले एस
सियालदह-बलिया एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़खानी, विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट
छपरा : सियालदह से बलिया जा रही सियालदह एक्सप्रेस में मंगलवार को महिला यात्रियों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी स्टेशन पर 10,15 की संख्या में कुछ असामाजिक तत्व ट्रेन के एस 7 बोगी में चढ़ गये जिसके बाद सफर कर रहे यात्रियों को के साथ मारपीट व महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार उन लोगों द्वारा किया गया.
बाहर निकलने में लगता है डर मनचले करते हैं अश्लील हरकत
गोपालगंज : महानगरों के तर्ज पर अब शहर में भी छेड़खानी की घटनाएं होने लगी हैं. स्थिति यह है कि अब घर से निकलने में महिलाएं व युवतियां खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. मनचले खुलेआम छेड़छाड़ करते हैं. यह कहना है कि शहर की छात्राओं का है. छात्राओं ने कहा कि घर से अकेले निकलने में उन्हें डर लगता है.
साजिश के तहत एसबीआइ एटीएम से "51 लाख चोरी की एफआइआर दर्ज
देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े बगैर 5114500 रुपया गायब करने के मामले में साजिश के तहत गबन की नीयत से चोरी किये जाने का एफआइआर दर्ज किया गया. मामले में कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के डिप्टी मैनेजर संजय कुमार केसरी, सहायक मैनेजर वृंदा प्रसाद व वरीय सहायक चंद्रशेखर सुधांशु बनाये गये आरोपित बनाये गये हैं.
सीताकुंड पहाड़ी अतिक्रमण मामले में पांच पर प्राथमिकी, दो गिरफ्तार
मानपुर : जमीन माफिया जंगल व पहाड़ के अलावा अब नदी की भी खरीद-बिक्री करने में जुटे हैं. रविवार को सीओ जितेंद्र पांडेय व मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने संयुक्त रूप से सीताकुंड पहाड़ी के अतिक्रमण मामले की जांच की, तो पाया कि कुछ लोगों ने पहाड़ी के साथ छेड़छाड़ कर उक्त भूमि पर मकान बनाने के लिए कब्जा शुरू कर दिया है.
देवघर: ना कोई छेड़छाड़, न ही टूटा लॉक, एटीएम से गायब हो गये 51 लाख
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ बैंक) के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिये गये. रुपये गायब करने का शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर जा रहा है. मामले में एसबीआइ प्रबंधन ने आंतरिक जांच-पड़ताल की.
देवघर में एसबीआइ एटीएम से 51 लाख गायब, शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर, तीन सस्पेंड
आशीष, देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिये गये. रुपये गायब करने का शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर जा रहा है. मामले में एसबीआइ प्रबंधन ने आंतरिक जांच-पड़ताल की. जांच-पड़ताल में पाया कि बड़ी साजिश के तहत देश में ऐसी पहली घटना को अंजाम दिया गया है.
एसबीआइ एटीएम से 51 लाख गायब, तीन अधिकारी सस्पेंड
आशीष कुंदन , देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिया गया.
ड्रोन और सेटेलाइट से होगी बालू और पत्थर खनन की निगरानी
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बालू और पत्थर के खनन की निगरानी और नियंत्रण के लिए ड्रोन और सेटेलाइट का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा है कि ऐसी व्यवस्था हो कि बालू व्यवसाय पर किसी का एकाधिकार नहीं रहे. साथ ही उन्होंने बिहार में ऐतिहासिक और पुरातात्विक महत्व के पहाड़ों को संरक्षित रखने का निर्देश दिया और कहा कि पर्यावरण के साथ छेड़छाड़ से हमें बचना चाहिए.