23 results found for ''छेड़खानी''
चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, मारपीट
सीवान से समस्तीपुर जानेवाली पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को एक युवती के साथ कुछ छात्रों ने छेड़खानी का प्रयास किया. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया, तो दूसरे पक्ष के छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे बोगी में अफरातफरी का माहौल हो गया. मारपीट में छात्रा का भाई सहित एक अन्य यात्री घायल हो गया. इनका इलाज रामदयालु के एक निजी क्लिनिक में कराया गया.
बिहार : मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा छेड़खानी का आरोपी युवक, ऐसे बची जान
बिहारशरीफ : बिहारशरीफ में छेड़खानी का आरोपी एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार होते होते बच गया. दरअसल, बच्चा चोर के हो हल्ला सुनकर भीड़ जुट गयी थी और युवक को खदेड़कर पकड़ लिया था. यह मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ला से जुड़ा है. यह अप्रिय घटना गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे घटी. हिंसक बनी भीड़ युवक की बेरहमी से पिटाई में जुटी थी. लेकिन, इसी बीच मोहल्ले के एक समझदार व्यक्ति ने हस्तक्षेप करते हुए आरोपी युवक को महफूज कर उसे एक कमरे में कैद कर दिया. फिर सोहसराय थाना पुलिस को सूचना दे दी.
बिहारः महिला पार्षद ने थाने में की शिकायत, कहा- मेयर के पुत्र ने दो बार आंख मारी, CM से लगायी गुहार
पटना : बांकीपुर अंचल कार्यालय में आयोजित निगम बोर्ड की बैठक में वार्ड संख्या-21 की पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. बैठक के अंत में पिंकी कुमारी ने कहा कि सिटी मैनेजर संजय कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप है, जिसके खिलाफ बोल रही थी. यह बोलना मेयर के साथ-साथ मेयर पुत्र को अच्छा नहीं लग रहा था. बैठक के दौरान दो बार आंख मारी.
नाबालिग युवतियों के साथ छेड़खानी का आरोप
वार्ड संख्या 57 अंतर्गत नेपालीधौड़ा निवासी गुरूविन्दर कौर ने किशोर सिंह परिहार के तीन पुत्रों -अमित परिहार, सुमित परिहार तथा परम परिहार के खिलाफ छेड़खा
खगड़िया : मनचले ने छात्रा से छेड़खानी की, विरोध करने पर पीटा
गोगरी (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर में शनिवार की सुबह पांच बजे मॉर्निंग वाक कर रही छात्राओं के साथ दो युवकों ने हथियार दिखा कर छेड़खानी की. छात्रा की ओर से विरोध करने पर मनचले युवकों ने बेल्ट से पिटाई कर दी.
आरोपी को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर किया हमला, तीन जख्मी
मोहल्ले की एक महिला से छेड़खानी करनेवाले एक व्यक्ति को गांववालों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो मोथाबाड़ी थाना पुलिस से एक टीम मौके पर गयी ताकि आरोपी को उग्र लोगों से बचाया जाये.
पटना : मौर्य लोक कॉम्पलेक्स में युवती से छेड़खानी
पटना : कोतवाली थाने के मौर्य लोक कॉम्पलेक्स में एक युवती से 15 अगस्त को कुछ मनचलों ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया. इस बात की जानकारी युवती के साथ रहे लोगों ने पुलिस को दी थी. सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन कोई नहीं मिला. इसके साथ ही किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गयी है. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने बताया कि इस तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई है.
दानापुर : छेड़खानी का विरोध करने पर दुकानदार को गोली मारकर हत्या
दानापुर : दानापुर थाना क्षेत्र के ताराचक स्टेट बोरिंग के समीप शुक्रवार को देर शाम आधा दर्जन अपराधियों ने छेड़खानी का विरोध करने पर आस्था घी भंडार के दुकानदार नरेश राय को दुकान में घुस कर गर्दन के पास गोली मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गये. जख्मी नरेश की पीएमसीएच में इलाज के क्रम में मौत हो गयी. इसके बाद लोगों ने काफी हंगामा किया. इधर, पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.
युवती से छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे मुड़ाकाटी के युवक, पुलिस ने लौटाया
घाटशिला के मुड़ाकाटी में एकांत में बैठे युवक-युवती का बड़ाजुड़ी के चार युवकों द्वारा वीडियो बनाने के मामले में मंगलवार की रात मुड़ाकाटी के युवक छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे. थाने में युवती के नहीं पहुंचने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की.
शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी
बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना के कल्पतरु पल्ली स्थित स्कूल शिक्षक जय मिश्र के घर ट्यूशन पढ़ने आयी नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने अभद्र आचरण किया. शिक्षक के खिलाफ परिजनों ने सिउड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.
युवक ने फ्लैट में घुसकर की छेड़खानी और मारपीट
पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के बोरिंग रोड इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में घुस कर शनिवार की अहले सुबह एक युवक ने एक लड़की के साथ छेड़खानी व मारपीट की घटना को अंजाम दिया. हो-हल्ला सुन कर काफी संख्या में लोग जुट गये और युवक शुभम शौर्य को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.
छेड़खानी के विरोध पर छात्र व टीचर को पीटा
सासाराम (रोहतास) : छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर भड़के ग्रामीणों ने छात्रों व टीचर को बेरहमी से पीटा. ग्रामीणों की पिटाई से आधा दर्जन छात्र व एक टीचर घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेदा पुलिस लाइन के समीप प्रज्ञा निकेतन स्कूल की बतायी जाती है.
छेड़खानी के डर से घर में कैद हुई नाबालिग विरोध पर परिजनों को घर में घुस कर पीटा
रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पत्थलकुदवा हरिजन बस्ती निवासी निवासी 16 वर्षीय नाबालिग ने जब छेड़खानी से डर से घर से निकलना छोड़ दिया, तब नाबालिग के परिजन आरोपी युवक मो मुमताज के पास पहुंचे और उसे ऐसा करने से मना किया. लेकिन आरोपी उनकी बात मानने को तैयार नहीं हुआ. बदला लेने की नीयत से मो मुमताज शनिवार को दिन के 12.30 बजे नाबालिग के घर पहुंचा.
महिला शिक्षिका के साथ मनचले ने किया छेड़खानी का प्रयास और तभी...
छपरा : बिहार में छपरा के बनियापुर में विद्यालय परिसर में अकेली महिला शिक्षिका को देख मनचले युवक ने छेड़खानी का प्रयास किया. मामला थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय धनगरहा का है. शिक्षिका के चीखने चिल्लाने पर मौके पर आये विद्यालय के छात्र व निकट के खेत में काम कर रहे मजदूरो के इक्कठे होने पर युवक भागने लगा. जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर लगभग एक घंटा तक बंधक बनाये रखा. हालांकि, पुलिस के आने की सूचना मिलते ही बंधक बना युवक ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल हो गया.
नयी दिल्ली से रांची आ रही है युवती से टीटीई और पैंट्रीकार के स्टॉफ ने नशीली आइस्क्रीम खिलाकर की छेड़खानी
रांची : नयी दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस में युवती के साथ छेड़खानी के आरोप में इसी ट्रेन के एसी थ्री कोच (बी-9) के टीटीई सरोज कुमार तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. टीटीई को सहयोग करने का आरोप पैंट्रीकार स्टाफ पर भी लगा है. रेलवे ने जांच के आदेश दिये थे. महिला की परिचित ने मंगलवार रात ट्वीट करके छेड़खानी का आरोप लगाया था.
ग्रामीणों ने बंधक बना शाखा प्रबंधक को पीटा
स्वयंसेवी संस्था जेएसएलपीएस की महिला समूह मंडल की बैंक सखी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने बरियारडीह क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक एके सिंह की जम कर पिटाई कर दी. घटना बुधवार शाम नावाडीह पंचायत पिपराडीह गांव में घटी. घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ मो जहीर आलम
दिल्ली से रांची आ रही राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी
रांची : राजधानी एक्सप्रेस में एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली से रांची आ रही राजधानी एक्सप्रेस में हुई. युवती ने ट्वीट करके रेल मंत्री पीयूष गोयल को इसकी जानकारी दी. शुरुआती जांच में पता चला कि ट्रेन और टीटीइ दोनों दक्षिण पूर्व रेलवे के रांची डिवीजन के हैं. रांची डिवीजन के डीआरएम को इसके बारे में सूचित किया गया. इसके बाद डीआरएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिये.
महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी निलंबित
गोपालगंज : छेड़खानी से आहत होकर छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस कप्तान निताशा गुरिया ने महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी को निलंबित कर दिया है. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान की जांच के बाद यह कार्रवाई की गयी है.
गोपालगंज : छेड़खानी से आहत छात्रा की खुदकुशी मामले में महिला थानाध्यक्ष निलंबित
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में छेड़खानी से आहत होकर छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस कप्तान निताशा गुरिया ने महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी को निलंबित कर दिया है. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान की जांच के बाद यह कार्रवाई की गयी है. महिला थानाध्यक्ष पर पीड़िता के परिजनों के साथ थाने में अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप है.
सियालदह-बलिया एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़खानी, विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट
छपरा : सियालदह से बलिया जा रही सियालदह एक्सप्रेस में मंगलवार को महिला यात्रियों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी स्टेशन पर 10,15 की संख्या में कुछ असामाजिक तत्व ट्रेन के एस 7 बोगी में चढ़ गये जिसके बाद सफर कर रहे यात्रियों को के साथ मारपीट व महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार उन लोगों द्वारा किया गया.