18 results found for ''छेड़खानी''
छेड़खानी करते पकड़े गये माले नेता, ग्रामीणों ने की पिटाई
भाकपा माले के प्रखंड अध्यक्ष व पुतुर गांव निवासी रामचंद्र उरांव को ग्रामीणों ने मंगलवार की रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया और मौके पर ही धुनाई कर दी. पीटने के बाद माले नेता को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. पुतुर के ग्रामीणों के मुताबिक रविवार की रात रामचंद्र उरांव कट
बहू ने ससुर पर लगाया छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप, केस दर्ज
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाना क्षेत्र के जलाली टोला में एक सरपंचपति पर बहू ने छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गयी. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. महिला थाने की पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
हनुमान फाटक पर मारपीट दोनों तरफ से मामला दर्ज
बक्सर : शहर के हनुमान फाटक पर आपसी विवाद को लेकर एक युवती के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. दोनों तरफ से नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि हनुमान फाटक के रहने वाले इम्तियाज के बच्चे घर के बाहर पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रहे थे. इसी बीच बच्चों को खेल-खेल में विवाद हो गया.
कटिहार : कोर्ट परिसर से कैदी फरार, नाबालिग से छेड़खानी के मामले में पिछले 8 महीने से जेल में था बंद
कटिहार : बिहार के कटिहार जिला की एक स्थानीय अदालत परिसर से सोमवार को एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि फरार हुए विचाराधीन कैदी का नाम छोटे लाल पासवान है जो कि कोढ़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने के एक मामले में पिछले आठ महीने से कटिहार जेल में बंद था.
जयमाल के वक्त महिलाओं से छेड़खानी, विरोध पर मारपीट
मसौढ़ी : पुनपुन के मनोरह गांव में बुधवार की रात गांव में जयमाल के दौरान कुछ बदमाश युवकों ने महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिलाओं ने जब विरोध किया गया तो उल्टे बदमाश युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इस बीच इसकी जानकारी उनके घर के पुरुष सदस्यों को हुई तो उन्होंने पहले वहां पहुंच उन युवकों को वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं थे.
युवती ने दर्ज कराया छेड़खानी का मामला
बालीडीह इलाके की एक युवती ने अपने ही गांव के तीन लोगों के विरुद्ध छोड़खानी करने व एमएसएम बनाने की धमकी देने, मारपीट व छिनतई करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.
छेड़खानी के डर से बच्ची नहीं जा रही थी स्कूल, झगड़े में आरोपी को लगा चाकू
भूली के पंचवटी नगर में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर बुधवार की रात पौने दस बजे के लगभग हुई मारपीट में सोनू यादव नामक युवक चाकू लगने से घायल हो गया. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि यादव मार्केट के निकट रहने वाला सोनू और उसके दोस्त एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी किया करते थे.
दिल्ली: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने गए पिता की हत्या की पूरी कहानी
दिल्ली के बसई दारापुर के एक पिता आधी रात बेटी को हॉस्पिटल से दिखा वापस ला रहे थे. छेड़छाड़ का विरोध करने पर की हत्या.
आर्केस्ट्रा में विवाद के बाद घर में घुसकर बोला हमला, महिलाओं के साथ की छेड़खानी
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज के थावे में स्थानीय थाने के बगहा निजामत बथान गांव में मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा के दौरान बरातियों के साथ मारपीट के बाद घर में घुसकर हमला किया. इस दौरान मारपीट, चाकूबाजी व महिलाओं के साथ छेड़खानी भी की गयी. इस मामले में अवधेश साह की पत्नी चिंता देवी ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.
दिल्‍ली: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, पिता की हत्‍या भाई अस्‍पताल में भर्ती
देश की राजधानी दिल्‍ली में परिवार की बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना पिता और भाई पर भारी पड़ गया. दिल्‍ली के मोतीनगर इलाके में मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के पिता की चाकू मारकर हत्‍या कर दी
मां व पुत्री को चाकू मारकर घायल किया
नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला गांव में शनिवार को छेड़खानी का विरोध करने पर मां व पुत्री को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल अनवर अंसारी की पत्नी बानो खातून एवं पुत्री जेबा खातून को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. नगर थाने की पुलिस ने पीड़िता बानो खातून का बयान दर्ज किया है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की ग
कालीघाट : युवती से छेड़खानी के आरोप में युवक गिरफ्तार
कोलकाता : कालीघाट इलाके में एक युवती से छेड़खानी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना कालीघाट इलाके के कालीघाट रोड में शनिवार रात की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल सिंह है. उसके खिलाफ 35 वर्षीय पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज करायी है.
महिला ने युवक पर लगाया छेड़खानी का आरोप
घर की साफ-सफाई में जुटी एक महिला के साथ पड़ोसी युवक द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामला चपुआडीह पंचायत के एक गांव का है. महिला ने थाना में आवेदन देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. दिये गये आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि शुक्रवार की सुबह वह अपने घर की सफाई कर रही थी, जबकि उनके पति शौच के लिये गये थे.
किशोरी के साथ छेड़खानी मामले में प्राचार्य, निदेशक समेत आधा दर्जन गिरफ्तार
बक्सर : बिहार के बक्सर में कोचिंग पढ़ कर आ रही एक किशोरी से पारस होलीस्टिक ऑफ लर्निंग के प्राचार्य समेत तीन लोगों द्वारा छेड़खानी और जमकर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं प्राचार्य के पिता के बयान पर मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. दोनों तरफ से आधे दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने दोनों तरफ से तीन-तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है.
कर्मनाशा : फॉर्म भरने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़, गिरफ्तार
दुर्गावती/कर्मनाशा : दुर्गावती प्रखंड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय, जनार्दनपुर में बुधवार को शिक्षक विद्या शंकर पांडेय ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ फॉर्म भरने के दौरान छेड़खानी की.
रांची़ : छेड़खानी व मारपीट के आरोप में भेजा जेल
रांची़ : लोअर बाजार पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार नितिन प्रकाश तिग्गा को न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया. वह पत्थलकुदवा का रहनेवाला है. मामले में उसके खिलाफ एक युवती, जो कि रिश्तेदार है ने छेड़खानी और मारपीट के आरोप में केस दर्ज कराया था. पुलिस के अनुसार नितिन युवती को लेकर पार्टी में जाता था और उसे भी शराब पिलाता था. चार मई को आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की थी.
छेड़खानी का विरोध करने पर दुपट्टे से गला घोंट कर युवती की हत्या
विजयीपुर (गोपालगंज) : विजयीपुर में घर से शौच करने निकली एक युवती के साथ तीन मनचलों ने पहले छेड़खानी की, जब युवती ने विरोध जताया, तो उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर भाग रहे मनचलों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी.
शराब के नशे में सरेआम युवती से छेड़खानी करने लगा युवक, तभी...
बिहारशरीफ : सरेआम युवती से छेड़खानी करते युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया. बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर बाजार में यह घटना सोमवार की देर संध्या घटी.