20 results found for ''छिनतई''
देवघर में दिनदहाड़े "50 हजार से भरे थैले को छीन कर भागा
देवघर में छिनतई की घटनाओं में फिर इजाफा होने लगा है. बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर बरमसिया आंबेडकर नगर मुहल्ले में घर के समीप ही एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये से भरे थैले की छिनतई कर ली. इस संबंध में राजीव कुमार ने नगर थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. घटना के पूर्व राजीव ने मुख्य डाकघर स्थित अपने एकाउंट से रुपये की निकासी की.
एएनएम के साथ पटेगना में हुई छिनतई
ताराबाड़ी : अररिया मुख्यालय से अपने कार्य को लेकर अररिया पीएचसी में कार्यरत एएनएम अमिता चौरासिया ताराबाडी थाना क्षेत्र की किस्मत खवासपुर पंचायत अंतर्गत भाग पूरैनी वार्ड 17 बुधवार को ऑटो से आ रही थी. ऑटो से उतरने के बाद पैदल ही भाग पुरैनी आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 13 अपने टीका सेंटर जा रही थी.
मोबाइल छीनने वाले गिरोह के सरगना समेत चार धराये
आदित्यपुर : पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल फोन की छिनतई करने वाले गिरोह के सरगना समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से एक बिना नंबर की बाइक व छिनतई के तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये गये. पकड़े गये अपराधियों में इनका सरगना शंकोसाईं (उलीडीह) का कर्मा उर्फ करमदेव, सतबोहनी का संतोष शर्मा उर्फ पुचकी, लक्ष्मीनगर (श्रीडुंगरी) का गोपाल दास, जमालपुर (सतोबोहनी) का बागुन तियु शामिल है. उक्त जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि पकड़े गये अपराधी प्राय: औद्योगिक क्षेत्र में शाम के समय कामगारों को अपना निशाना बनाते थे. पकड़ा गये संतोष शर्मा उर्फ पुचकी की एक मोबाइल दुकान है. वह मोबाइल का पासवर्ड तोड़ने व सिम डाने आदि में माहिर है.
जमशेदपुर : किन्नर को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, मारपीट व छिनतई
जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति के साथ किन्नरों के एक गिरोह ने लिफ्ट लेने के बहाने लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. किन्नरों के साथ कुछ आपराधिक किस्म के युवक भी शामिल थे. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पकड़ लिया गया. थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ, उसके बाद दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर लिया.
अहियापुर में एक घंटे के भीतर महिला और छात्रा से छिनतई
अहियापुर थाना क्षेत्र में बाइकर्स गैंग का आतंक जारी है. शुक्रवार की सुबह एक घंटे के भीतर बाइकर्स गैंग ने ऑटो सवार एक महिला व छात्रा से पर्स झपट लिया. अचानक हुई वारदात से महिला ऑटो से गिर करीब 30 मीटर व छात्रा 20 मीटर तक सड़क पर घिसटती रही. हादसे में दाेनों जख्मी हो गयी. ऑटो चालक व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया.
गल्ला व्यवसायी पर हमला कर 2.25 लाख की छिनतई
रढिया पावर ग्रिड के पास गल्ला व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया गया. साथ ही सवा दो लाख रुपये छीन लिया. मामले में गल्ला व्यवसायी ने गुरुवार देर शाम गोविंदगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें तीन नामजद सहित दो अज्ञात को आरोपित किया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.
उधार की बाइक से करता था मोबाइल फोन की छिनतई
राजधानी में चेन व मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए बदमाश उधार की बाइक का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसका खुलासा उस समय हुआ, जब कोतवाली पुलिस द्वारा मोबाइल स्नैचर व मंदिरी निवासी रवि कुमार पकड़ा गया. उसके पास से एक पल्सर 220 बाइक बरामद की गयी. पल्सर बाइक की जब जांच की गयी, तो वह रवि के ही परिवार के एक सदस्य की निकली.
तुफान एक्सप्रेस में चलती ट्रेन से महिला यात्री की पर्स छिनतई
तुफान एक्सप्रेस से फरीदाबाद से जसीडीह आ रही एक महिला की पर्स चलती ट्रेन में छिनतई कर ली गयी. इसकी प्राथमिकी महिला के पति फरीदाबाद के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के निवासी उत्तम कुमार ने जसीडीह जीआरपी में दर्ज करायी है.
पेट्रोल पंप छिनताई कांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
चित्तरंजन आसनसोल मुख्य मार्ग पर कुल्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सालानपुर बस स्टैंड के निकट स्तिथ बाबा पंचानन ऑटो फ्यूल पेट्रोल पंप के कर्मी राजा मालाकार को घायल कर एक लाख रुपये छिनतई कांड के 48 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. पुलिस जगह-जगह से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. अब तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है. इस घटना से इलाके के लोग डरे हुए हैं.
बरियारपुर स्टेशन पर यात्री से छिनतई भाग रहे अपराधियों ने की फायरिंग
बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर अपराधियों का कब्जा अब इस कदर हो चुका है कि छिनतई कर भागने के क्रम में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह 3 बजे दो राउंड फायरिंग भी कर दी. जिससे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में दहशत का माहौल कायम हो गया और यात्री भय से इधर-उधर भागने लगे. स्टेशन परिसर में काफी देर तक सन्नाटा पसरा रहा. वहीं स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ व जीआरपी के जवान तमाशबीन बने रहे.
बरियारपुर रेलवे स्टेशन बना अपराधियों का जंक्शन, लगातार हो रही छिनतई की घटनाएं
बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन हमेशा से अपराधियों का जंक्शन बना रहा है. यही कारण है कि इस स्टेशन से होकर यात्रा करना रेल यात्रियों के लिए अब काफी असुरक्षित हो गया है. इतना ही नहीं इस स्टेशन पर अपराधियों ने कई बार खून की होली भी खेली है.
स्टेशन पर छिनतई को लेकर समाजसेवियों ने की प्रखंड स्तरीय बैठक
बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन एवं इससे सटे क्षेत्रों में छिनतई गिरोह द्वारा लगातार यात्रियों से छिनतई किये जाने से प्रखंड की लगातार हो रही बदनामी को लेकर समाजसेवियों द्वारा मंगलवार को एक प्रखंड स्तरीय बैठक पड़िया में आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता अवधेश गुप्ता ने की.
कार्यपालक सहायक से छीने लैपटॉप, मोबाइल व रुपये
सहरसा : जिले में अपराध चरम पर पहुंच चुका है. हत्या, लूट, डकैती, छिनतई, चोरी की घटना आम हो चुकी है. साधारण से लेकर अत्याधुनिक हथियार लेकर घूमना और जहां जी आये फायरिंग कर दहशत फैलाना रोजमर्रे की बात हो गई है. यहां अपराधी हत्या या अन्य किसी घटना को अंजाम देने के लिए रात या अंधेरे होने का इंतजार नहीं करते. यहां दिनदहाड़े और सरेआम हत्याएं हो रही है. दिन के उजाले में चालू सड़क पर छिनतई की घटना हो रही है.
टोल प्लाजा में चिकित्सक से मारपीट, प्राथमिकी
बगोदर थाना क्षेत्र के घंघरी स्थित टोल प्लाजा में टोल वसूली के दौरान एक चिकित्सक के साथ मारपीट व छिनतई का मामला सामने आया है. इसे लेकर चिकित्सक ने टोल प्लाजा में मौजूद कर्मियों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बगोदर के हरिहर धाम स्थित पटलावती नर्सिंग होम में कार्यरत रांची के रातु रोड निवासी डॉ.
बगोदर : टोल प्लाजा में चिकित्सक से मारपीट, प्राथमिकी दर्ज
रांची के रातू रोड निवासी हैं डॉ. प्रेम प्रकाश दुबे बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के घंघरी स्थित टोल प्लाजा में टोल वसूली के दौरान एक चिकित्सक के साथ मारपीट व छिनतई का मामला सामने आया है.
सेवानिवृत्त शिक्षक से 20 हजार झपट कर बाइकर्स फरार
राजगंज : सोमवार दिन के दो बजे के करीब राजगंज बाजार कतरास रोड से दो बाइक सवार उचक्कों ने एक सेवानिवृत्त शिक्षक से 20 हजार रुपये छिनतई कर ली.
छिनतई के आरोपी को भेजा जेल
चास पुलिस ने शनिवार को छिनतई के आरोपी भर्रा बस्ती निवासी अफजल साह को चास जेल भेज दिया. आरोपी के खिलाफ चीराचास स्थित वास्तु विहार निवासी रेणु कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.
सबको पता, कार्रवाई करनेवाला कोई नहीं
सासाराम ग्रामीण : शहर में कई जगहों पर अवैध ऑटो स्टैंड बन चुका है. जिला प्रशासन व नगर पर्षद को इसका पता भी है. बावजूद इसके अवैध ऑटो स्टैंड के विरुद्ध आंशिक कार्रवाई ही होती है. आलम यह है कि अवैध ऑटो स्टैंड में अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है. ये लोग ऑटो चालकों से एजेंटी वसूलते हैं. बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे लोगों से लूट की घटना को अंजाम देते रहे हैं. शहर में छिनतई की जितनी घटनाएं हुई है, सबका तार अवैध ऑटो स्टैंड से जुड़ा है.
कोचाधामन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लुटेरा गैंग का हुआ उद्भेदन
कोचाधामन : पाटकोई कला पंचायत के के ठुटीपाखोर में बीते शनिवार को कारोबारी से हुई छिनतई का कोचाधामन पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोचाधामन थानाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
मोबाइल छिनतई में पकड़ाया आरोपी गया जेल
मोबाइल छिनतई के मामले में पकड़े गये आरोपी को नगर थाना पुलिस ने सोमवार को अदालत में प्रस्तुत किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में गिरिडीह केंद्रीय कारा भेज दिया गया. जेल गया आरोपी नगर थाना क्षेत्र के कुरैशी मुहल्ला का मो़ निहाल कुरैशी है.