111 results found for ''छापेमारी''
तेजाब हमले के तीन और संदिग्ध धराये पुलिस के साथ झड़प
भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज में शुक्रवार देर शाम हुए तेजाब हमले के आरोपित प्रिंस कुमार को पुलिस ने रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गंगटी, अलीगंज, जगदीशपुर और पीड़िता के मोहल्ले में छापेमारी कर पांच संदिग्धाें को हिरासत में लिया है.
भागलपुर तेजाबकांड : आइजी, डीआइजी व एसएसपी पहुंचे पीड़िता के घर, तीन और आरोपित गिरफ्तार
भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज में शुक्रवार देर शाम हुए तेजाब हमले हमले के आरोपित प्रिंस कुमार को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया. इधर, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गंगटी, अलीगंज, जगदीशपुर और पीड़िता के मोहल्ले में छापेमारी कर कुल पांच संदिग्धाें को हिरासत में लिया है. रविवार को छापेमारी के दौरान एसआइटी की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. इसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया.
शातिर अपराधी प्रिंस ने हथियार खरीदने की बनायी थी योजना
मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर कैश लूटने की साजिश रचने वाले शातिर अपराधी प्रिंस की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. प्रिंस लूट की रकम से हथियार खरीदने की योजना बना रहा था, लेकिन वह सफल नहीं हुआ. यह जानकारी जेल भेजे गये उसके साथी अमित से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता लगी है.
रामनवमी हिंसा के आरोपी के घर में पुलिस छापेमारी के बाद आरोप-प्रत्यारोप
बराकर : रामनवमी के दौरान बीते 15 अप्रैल को बराकर में विहिप की बाइक रैली में दो गुटों के बीच हुए संघर्ष के आरोपी सह भाजपा के मंडल सचिव राजू यादव के घर घिरफ्तारी के लिए हुई पुलिस छापेमारी को लेकर विवाद शुरू हो गया है.
छेड़खानी का विरोध करने पर ननद-भाभी को चाकू घोंपा
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में विजयीपुर के हंकारपुर गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही ननद व भाभी को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. इस मामले में पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
पत्नी को पहले चाकू घोंपा, फिर गोली मारकर की हत्या, बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी...
सीवान : बिहार के सीवान में मुफस्सिल थाने के जमसिकड़ी गांव में शनिवार को घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पहले चाकू से गोदा, फिर गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, बीच बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद फरार मृतका 30 वर्षीया सिंधु देवी के पति नकुल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा
मझौलिया पुलिस ने शनिवार के दिन छापेमारी कर मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया. इस दौरान विदेशी शराब की 48 बोतलों, शराब मापने के यंत्र, पाउच निर्माण के दो इलेक्ट्रोनिक मशीन समेत अन्य उपकरण जब्त किया है. साथ ही इस सिलसिले में एक कारोबारी को दबोच लिया.
आईएस मॉड्यूल मामला : एनआईए ने हैदराबाद में छापे मारे
हैदराबाद : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल से जुड़े मामले में शनिवार को यहां दो स्थानों पर छापे मारे. पुलिस ने बताया कि छापेमारी सुबह शुरू हुई और तलाशी अभी भी जारी है. एनआईए ने अगस्त 2018 में कथित तौर पर आईएस के प्रति सहानुभूति रखने वाले मोहम्मद अब्दुल्ला बासित और मोहम्मद अब्दुल कादीर को शहर से गिरफ्तार किया था.
जामताड़ा से सरगना समेत सात साइबर ठग गिरफ्तार
जामताड़ा : हैदराबाद और तेलंगाना के लोगों से फर्जी बैंक अधिकारी बन कर एक करोड़ रुपये की ठगी करनेवाले सात साइबर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तेलंगाना पुलिस ने नारायणपुर तथा करमाटांड़ थाना पुलिस के सहयोग से कई गांवों में छापेमारी कर साइबर अपराधियों को पकड़ने में सफलता पायी है. गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह का सरगना व करमाटांड़ थाना क्षेत्र के हेठ करमाटांड़ निवासी दुर्योधन मंडल भी है.
फाइन से आक्रोशित दुकानदारों ने ईओ को घेरा, किया हंगामा
शहर के गुदरी बाजार स्थित जर्दा मंडी में पॉलिथीन रखने के आरोप में फाइन काटे जाने से आक्रोशित दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया. छापेमारी करने पहुंचे नप ईओ रजनीश कुमार को छापेमारी करके वापस जाने के दौरान दर्जनों दुकानदारों ने घेर लिया.
कोयला तस्‍करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, लातेहार पुलिस ने की छापेमारी
अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार राम बालुमाथ डीएसपी ओमप्रकाश ने संयुक्त रूप से जिले के बालुमाथ थाना क्षेत्र के रजवार एवं जेरजेर गांव में संचालित अवैध कोयला क्वारियों में छापेमारी की. हालांकि पुलिस को देखते ही कोयला तस्कर यहां से भाग खड़े हुए और पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा.
तिलक समारोह में डीजे पर डांस के दौरान चली गोली
आरा : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुरुवार को शराब के खिलाफ अभियान चलाया. अभियान के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रवींद्र राम के नेतृत्व में डॉग स्क्वायड की टीम थाने के विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. गंगहर गांव के एक घर से पुलिस ने 25 बोतल शराब बरामद की.
144 बोतल विदेशी व 110 पाउच देसी शराब के साथ तस्कर धराया
घैलाढ़ : थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरहा गांव के वार्ड नौ में गुरुवार को राजा राम साह के घर से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 144 बोतल विदेशी व 110 पाउच देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
बिजली चोरी में तीन धराये, लगा जुर्माना
सासाराम ऑफिस : बिजली विभाग ने बढ़ती तापमान के साथ धर-पकड़ में तेजी लायी है. विभाग शहर के विभिन्न हिस्सों में लगातार छापेमारी कर रहा है. चोरी से बिजली जलाने वालों पर कार्रवाई भी कर रहा है. इसी क्रम में बिजली विभाग कि गौरक्षणी प्रशाखा ने वार्ड नंबर दो व सात में छापेमारी की. जिसमें उन्होंने तीन लोगों को बिजली चोरी करते धर दबोचा.
दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन को उठाया
तारालाही गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गांव में तनाव के बावजूद शांति व्यवस्था कायम है. एसएससी बाबू राम के निर्देश पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. गुरुवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.
वैन से पांच हजार बोतल शराब बरामद
शहर से सटे चकमहिला गांव स्थित लखनदेईनदी के पास से नगर थाने की पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर एक पिकअप वैन से पांच हजार बोतल सौंफी शराब बरामद किया है.
घर से विदेशी शराब की बोतल व केन बरामद, विक्रेता फरार
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा लगिया गांव में सघन छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान गांव के प्रमोद नायक के घर में छापा मार कर 20 केन बीयर और 11 विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गयी.
हेरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने एक हेरोइन तस्कर को बुधवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 18 पुड़िया हेरोइन भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. साथ ही उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है. गिरफ्तार तस्कर शहर के शांतिनगर का रहनेवाला विजय कुमार बताया जाता है.
शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो तस्कर भेजे गये जेल
बनियापुर : सीओ स्वामीनाथ राम और सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने छापेमारी कर दुकान की आड़ में शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो लोगों को 45 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मरिचा बाजार का है.
नकली डाबर कंपनी का खुलासा दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई
जोगबनी : जोगबनी के पटेलनगर वार्ड 13 में बुधवार को डाबर कंपनी के नकली उत्पाद बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा जोगबनी पुलिस तथा दिल्ली से आयी टीम ने किया. इस मामले में डाबर कंपनी की दिल्ली से आयी टीम के साथ जोगबनी थाना पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक घर से भारी मात्रा में डाबर का रेपर व खाली बोतल बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक पटेलनगर निवासी रीता देवी पति रंजीत साह को नामजद किया है.