97 results found for ''छापेमारी''
फुलवारीशरीफ : भारी मात्रा में लाखों की यौन व शक्तिवर्धक दवाएं बरामद
दूसरे दिन भी अवैध आयुर्वेदिक दवा फैक्टरी में छापेमारी फुलवारीशरीफ : रामकृष्णानगर के जकरियापुर स्थित अंबिका नगर काॅलोनी में ड्रग विभाग की टीम ने दूसरे दिन शुक्रवार को भी अवैध आयुर्वेदिक दवा फैक्टरी में छापेमारी करके कई दवाइयों को जब्त किया है. इसमें यौन व शक्तिवर्धक दवाओं सहित, कई जारों में केमिकल, कई बोरे आम के पत्ते मिले हैं.
पुलिस कर रही नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में कांबिंग
मुंगेर : पश्चिम बंगाल से नक्सलियों का मारक दस्ता के जमुई में उतरने की सूचना पर डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर मुंगेर, जमुई एवं लखीसराय जिला पुलिस की ओर से लगातार कांबिंग की जा रही है. जिसमें जमुई पुलिस को सफलता भी हाथ लगी. लेकिन तीनों जिलों की पुलिस अब भी छापेमारी अभियान को जारी रखे हुए है. मुंगेर के एएसपी अभियान राणा नवीन के नेतृत्व में पुलिस लगातार जंगल एवं पहाड़ों पर कांबिंग ऑपरेशन में जुटा हुआ है. कांबिंग ऑपरेशन की मॉनेटरिंग खुद डीआईजी कर रहे हैं.
छापेमारी में 50 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार
खोदावंदपुर : खोदावंदपुर पुलिस ने गुरुवार की बीती रात फफौत पंचायत के चकयद्दू मालपुर दुर्गास्थान के समीप से बाइक पर सवार दो धंधेबाजों को पचास बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि एस ड्राइव में छापेमारी करने के लिए फफौत गांव जा रहे थे.
हत्याकांड में फरार आरोपितों की जब्त होगी संपत्ति
बक्सर : बक्सर पुलिस अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड को लेकर सख्त नजर आ रही है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. साथ ही सभी आरोपितों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी में जुट गयी है. बहुत जल्द पुलिस सभी आरोपितों की संपत्ति जब्त करने के लिए कोर्ट में आवेदन देगा, जहां कोर्ट से आदेश मिलते ही पुलिस आरोपितों की संपत्ति कुर्क करेगी.
शेखपुरा : 50 हजार का इनामी विवेक गिरफ्तार, छापेमारी में विकास के दो अन्य साथी भी धराये
शेखपुरा/पटना : एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने 50 हजार के इनाम मोस्टवांटेड विवेक कुमार को दो साथियों मुकेश सिंह उर्फ कल्लू और संतोष कुमार उर्फ पाठो के साथ गिरफ्तार कर लिया़ पुलिस को उसकी तलाश नगर क्षेत्र के मेहुश मोड़ स्थित कुरियर संचालक और मेहुश गांव के मिलर नेपाली सिंह की हत्या के मामले में थी. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से हत्या में इस्तेमाल किये गये हथियार भी बरामद किये हैं.
लाॅटरी का झांसा देकर ठगी करनेवाले ससुर-दामाद समेत तीन को दबोचा
साइबर डीएसपी नेहा बाला ने गुप्त सूचना पर सारठ थाना क्षेत्र के बसहाटांड़ गांव में छापेमारी की. मौके पर से जियो कंपनी के नाम पर लॉटरी में गाड़ी दिलाने का झांसा देकर साइबर ठगी करने वाले ससुर-दामाद सहित तीन को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपितों के पास से छह मोबाइल सहित दो एटीएम कार्ड व दो बैंक पासबुक बरामद किया गया है.
छुहाड़े के साथ महिला गिरफ्तार
इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी व कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार की रात स्थानीय स्टेशन परिसर व रक्सौल-हावड़ा एक्सप्रेस में छापेमारी कर करीब एक लाख के तस्करी के छुहाड़ा के साथ मुजफ्फरपुर की एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है.
अनंत सिंह ने किया दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर, पटना पुलिस ने ली राहत की सांस
नयी दिल्ली / पटना : पुलिस द्वारा एके-47 और कारतूस की बरामदगी मामले में फरार चल रहे विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. मालूम हो कि बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में छापेमारी कर पुलिस ने एके-47 और कारतूस बरामद किये थे. इसके बाद विधायक फरार हो गये थे.
रांची : आरपीएफ ने सात टिकट दलालों को किया गिरफ्तार
रांची : आरपीएफ डीजी अरुण कुमार के आदेश पर रांची डिवीजन में तत्काल टिकट दलालों पर ऑपरेशन थंडर चलाया गया. आरपीएफ की इस छापेमारी में सात टिकट दलाल गिरफ्तार किये गये हैं. इसमें बानो से दो, मुरी से दो, हटिया से दो व रांची से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक लाख रुपये के टिकट सहित अन्य सामान जब्त किया गया है.
रांची : मृत उग्रवादी की पत्नी व दो संदिग्ध हिरासत में
रांची : रांची और खूंटी पुलिस की टीम ने तुपुदाना और खूंटी बॉर्डर में संयुक्त रूप से छापेमारी कर उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के मृत एरिया कमांडर बगरई चंपिया की पत्नी और दो अन्य संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि अाधिकारिक रूप से नहीं की है. मिली जानकारी के अनुसार खुफिया विभाग को तुपुदाना ओपी क्षेत्र और खूंटी की सीमा पर उग्रवादियों की गतिविधियों की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रांची और खूंटी पुलिस की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की.
रांची : गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के शूटर घर छोड़ भागे, छापेमारी जारी
रांची : राजधानी में भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह और व्यवसायी अविनाश झा की हत्या की योजना तैयार करनेवाले शूटर मुकेश सहित अन्य लोगों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की. लेकिन शूटर घर पर नहीं मिले़ सभी घर छोड़ कर भाग निकले हैं. पुलिस उनके दूसरे ठिकाने के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है.
पटना : हॉस्टल का संचालक लड़की के साथ धराया, शराब मिली
एसकेपुरी थाने का मामला पटना : श्रीकृष्णापुरी थाना पुलिस ने विवेकानंद मार्ग में डेस्टिनेशन नाम के हॉस्टल में छापेमारी कर संचालक गौतम को एक लड़की के साथ पकड़ लिया. इसके साथ ही कमरे से पुलिस ने तीन शराब की बोतलें भी बरामद की है. शराब की बोतलें आधी खाली थी. पुलिस ने शराब की बोतलों की बरामदगी के बाद गौतम व लड़की को गिरफ्तार कर लिया.
पटना : प्लास्टिक नूडल की सूचना पर बसंत विहार में छापेमारी
पटना : कथित प्लास्टिक वाले नूडल्स बेचने के वायरल वीडियो के आधार पर बसंत विहार रेस्टोरेंट में खाद्य सुरक्षा विभाग के द्वारा गुरुवार को छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान विभागीय पदाधिकारियों ने वहां के स्टोर से नूडल्स जब्त किये. इसके साथ ही उसे वहीं उबाल कर उसकी मौके पर जांच भी की. जब्त सैंपल को जांच के लिए पटना सिटी स्थित विभाग के लैबोरेटरी में भेज दिया गया है. रिपोर्ट 20 दिन के बाद मिलेगी. फूड सेफ्टी अफसर अजय कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास भी पहुंचा था, इसके बाद एक टीम बनाकर रेस्टोरेंट में गुरुवार को जांच की गयी.
फुलवारीशरीफ : अवैध आयुर्वेदिक दवा फैक्टरी में छापा, लाखों की दवा जब्त
रामकृष्णा नगर में एक मकान में चल रही थी दवा फैक्टरी फुलवारीशरीफ : ड्रग विभाग की टीम ने गुरुवार को स्थानीय पुलिस के सहयोग रामकृष्णा नगर के जकरियापुर स्थित अंबिकानगर काॅलोनी में अवैध रूप से आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली फैक्टरी पर छापेमारी की. किराये के मकान में चार वर्षाें से बिना लाइसेंस के चल रही फैक्टरी पर छापेमारी की गयी.
नाश्ते की दुकान से शराब जब्त, धंधेबाज धराया
नवगछिया : रंगरा थाना क्षेत्र के सिमरिया चौक स्थित नाश्ते की दुकान में गुरुवार को रंगरा पुलिस ने छापेमारी कर चार लीटर देसी शराब बरामद की. मौके से पुलिस ने सुपौल जिले के पल्हनी गांव निवासी धंधेबाज प्रमोद मंडल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दुकानदार जुगो मंडल फरार हो गया.
बांका में आरोपितों को आश्रय देने वाला मकान मालिक गिरफ्तार
देवघर : आदर्श खवाड़े हत्याकांड में नगर पुलिस की टीम ने बिहार के बांका व पश्चिम बंगाल के हावड़ा सहित कोलकाता के न्यू टाउन में छापेमारी की. छापेमारी में आदर्श खवाड़े हत्याकांड में नाम आये आरोपित शिवगंगा लेन निवासी आदर्श झा सहित शिक्षा सभा चौक निवासी अभय गिरी उर्फ अभय झा, बमबम बाबा कुटिया निवासी निर्मल सिंह उर्फ निर्मल राय व हरिहरबाड़ी मुहल्ला निवासी बजरंगी राउत की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. किंतु बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के जेठोर जमुआ गांव में शरण देने वाले गृहस्वामी प्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया.
अवैध मटका लॉटरी के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी, तीन लोग गिरफ्तार
देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बैजू मंदिर गली में सैट-1 के एसआइ जैनुल आवेदिन ने छापेमारी की. मौके पर से अवैध मटका-लॉटरी खेलने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपितों में बंपास टाउन मुहल्ला निवासी दीपक कुमार केसरी, मीना बाजार सब्जी मार्केट निवासी ननका सिंह व पुरनदाहा मुहल्ला निवासी शकील अंसारी शामिल है.
पति को अवैध आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार कराया
बोकारो : विवाहिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सेक्टर चार जी आवास संख्या 3003 में छापेमारी कर अमेरिका निर्मित ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की है. पिस्तौल की मैगजीन में दो जिंदा गोली लोड थी. पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के पति सेक्टर चार जी, आवास संख्या 3003 निवासी अमित प्रकाश (40 वर्ष) को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है.
रांची से आयी रेलवे की टीम ने सिमडेगा में टिकट बुकिंग दुकानों में की छापामारी, 3 हिरासत में
रांची से सिमडेगा पहुंची रेलवे की निगरानी टीम ने सिमडेगा बाजार स्थित कई रेलवे टिकट बुकिंग दुकानों पर छापेमारी की. दोपहर करीब 12 बजे सिमडेगा शहरी क्षेत्र में रेलवे टिकट बुकिंग करने वाले दुकानों में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान टिकटों की बुकिंग में गड़बड़ी करने के आरोप में कुल तीन दुकानदारों को हिरासत में लिया गया.
सोनारायठाढ़ी व मधुपुर में छह जगहों पर छापेमारी, पांच साइबर अपराधी गिरफ्तार
देवघर : देवघर साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बलों ने मंगलवार रात से लेकर बुधवार तक जिले के आधा दर्जन जगहों में छापेमारी की गयी.