19 results found for ''चुनावी''
जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, सिर्फ वोट के लिए कांग्रेस, झामुमो ने धारा 370 का किया विरोध : अमित शाह
गृह मंत्री जामताड़ा में. ईश्वर चंद्र विद्यासागर की कर्मभूमि से भाजपा ने किया चुनावी शंखनाद ईश्वर चंद्र विद्यासागर की कर्मभूमि जामताड़ा से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृहमंत्री अमित शाह ने झारखंड विधानसभा के चुनाव का शंखनाद कर दिया.
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: आज नासिक से भाजपा का चुनावी बिगुल फूंकेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नासिक में एक रैली को संबोधित कर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान का आगाज़ करेंगे. मोदी उत्तर महाराष्ट्र में नासिक की एक दिन की यात्रा करेंगे
रांची : भाजपा किसान मोर्चा ने 65 पार लक्ष्य पर बनायी रणनीति
रांची : भाजपा किसान मोर्चा विधानसभा चुनाव में 65 पार के लक्ष्य को हासिल करने के अभियान में जुटेगा. कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किसानों के लिए किये गये कार्यों को लेकर गांव-गांव पहुंचेंगे. सोमवार को भाजपा किसान मोर्चा की बैठक हुई. इसमें चुनावी रणनीति बनी. मोर्चा के अध्यक्ष ज्योतिरीश्वर सिंह ने कहा कि मोर्चा के नेता व कार्यकर्ता सजगता के साथ घर-घर रघुवर कार्यक्रम में जुटे हैं.
रांची : मिशन 100 दिन में लगें आगे है फाइनल एग्जाम
रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने भाजपा नेताओं को चुनावी गुर सिखाये. कहा कि विधानसभा का चुनाव फाइनल एग्जाम की तरह है.
ट्रैफ़िक नियम नेताओं और मंत्रियों पर क्यों नहीं लागू होते
चुनावी रोड-शो में मोटर वाहन क़ानून के साथ आईपीसी और अनेक चुनावी क़ानूनों का धड़ल्ले से उल्लंघन होता है. क्या नियम केवल आम लोगों के लिए हैं?
विधान परिषद की आठ सीटों के लिए 30 जिलों में चुनावी सरगर्मी तेज
पटना : बिहार विधान परिषद की आठ सीटों के लिए प्रत्याशियों ने राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है. इन आठ सीटों के लिए राज्य के 30 जिलों के स्नातक व शिक्षक मतदाताओं को जोड़ने की तैयारी शुरू हो गयी है. चुने हुए मतदाताओं के बीच प्रत्याशी संपर्क बनाने में व्यक्तिगत और जातीय ताकत का प्रयोग कर रहे हैं.
सोनिया ने कांग्रेस शासित राज्यों के CM के साथ की बैठक, कहा- चुनावों में किये गये वादों को पूरा करें
मध्य प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में कांग्रेस नेताओं के बीच आपसी टकराव की खबरों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, प्रभारियों एवं प्रदेश अध्यक्षों के साथ बैठक की जिसमें यह निर्णय हुआ कि चुनावी घोषणापत्र के वादों को त्वरित एवं सुचारू रूप से पूरा करने और इनकी निगरानी के लिए इन राज्यों में समन्वय समिति अथवा दूसरी प्रभावी व्यवस्था बनायी जायेगी.
झारखंड से बाहर होंगे 18-20 लाख से अधिक बांग्लादेशी घुसपैठिये : गिलुवा
जमशेदपुर : झारखंड में 18-20 लाख बांग्लादेशी घुसपैठिये हैं. सभी की पहचान कर इन्हें राज्य से बाहर किया जाना जरूरी है. राज्य की अर्थव्यवस्था काे घुसपैठिये नुकसान पहुंचा रहे हैं. आदिवासी-मूलवासियों, दलित-शोषितों को मिलनेवाली सुविधाओं का फायदा उठा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने बुधवार को ये बातें कही. प्रभात खबर से बातचीत में गिलुवा ने कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में साफ लिखा है कि घुसपैठ को स्वीकार नहीं किया जायेगा.
झारखंड विधानसभा चुनाव: 18 को जामताड़ा से चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत भाजपा संताल परगना से करेगी़ 18 सितंबर को जामताड़ा से राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर चुनावी बिगुल फूकेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे़ मुख्यमंत्री संताल परगना में तीन दिनों तक कैंप करेंगे़ उसी दिन मुख्यमंत्री श्री दास जामताड़ा के बाद नाला और दुमका में जनसभा को संबोधित करेंगे़ 19 सितंबर को यात्रा शिकारीपाड़ा, महेशपुर और पाकुड़ पहुंचेगी़
झारखंड की चुनावी गणित को सुलझाने में जुटे भाजपा प्रभारी ओम माथुर, पढ़ें प्रभात खबर से खास बातचीत
झारखंड में विधानसभा चुनाव की कमान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर ने संभाल ली है़ ओम माथुर भाजपा के थिंक टैंक में शामिल अग्रणी नेता है़ं नौ राज्यों में बतौर चुनाव प्रभारी का अनुभव प्राप्त है़
15 को जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे सीएम
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास 15 सितंबर से चुनावी अभियान में निकलेंगे. श्री दास इस दिन संतालपरगना के जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. यह यात्रा 25 सितंबर तक संतालपरगना के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचेगी. प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा राज्यभर में 15 सितंबर से 15 अक्तूबर तक चलेगी. श्री वर्मा ने कहा कि नौ सितंबर तक घर-घर रघुवर जनसंपर्क अभियान शुरू हुआ है. संपर्क अभियान राज्य के 513 मंडलों में चलाया जा रहा है. इस अभियान के माध्यम से सरकार की उपलब्धियां एवं मुख्यमंत्री के संदेश के साथ कार्यकर्ता घर-घर जा रहे है़ं
रांची : चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित कर रहे हैं अमिताभ चौधरी
जेएससीए के आजीवन सदस्य ने इलेक्टोरेल अधिकारी को पत्र लिख कर की शिकायत रांची : जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के जेएससीए चुनाव में पारदर्शिता के सवाल के बाद इलेक्टोरेल अधिकारी शिव बसंत को जेएससीए के एक अन्य आजीवन सदस्य अवधेश कुमार सिंह ने पत्र लिखकर शिकायत की है कि अमिताभ चौधरी चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित कर रहे हैं.
भाजपा को कार्यकर्ताओं ने बनाया सबसे बड़ी पार्टी
विधानसभा चुनाव में निर्धारित 65 प्लस के लक्ष्य को साधने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने खुद कमान संभाल ली है. उन्होंने गुरुवार से जमशेदपुर से प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत की. शुक्रवार व शनिवार काे लगातार दाे दिनों तक मुख्यमंत्री पूर्वी विस के विभिन्न मंडलों में कार्यकताओं को चुनावी रणनीति बतायेंगे.
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः BJP से खिलाफत के मूड में रामदास अठावले, कहा- ..तो अपने चिह्न पर लड़ेंगे
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावी की तारीखें अभी भले ही तय नहीं हुई मगर राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुटी है.
रांची : सीएम रघुवर दास के प्रवास का खाका तैयार, होगा संवाद, बनेगी चुनावी रणनीति
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा सहित पार्टी के मंत्री, सांसद, विधायक और पदाधिकारियों के मंडल प्रवास के कार्यक्रम का खाका पार्टी ने तैयार कर लिया है़
पटना : एनडीए में नेतृत्व को लेकर न कोई संशय है, न कोई अंतर्कलह : सुशील मोदी
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में विधानसभा के चुनाव होने में अभी एक साल से ज्यादा वक्त है. एनडीए के लिए यह चुनावी मोड में आने का नहीं, विकास के लिए काम करने का समय है. हमारे यहां नेतृत्व को लेकर न कोई संशय है, न कोई अंतर्कलह.
रांची : विधानसभा चुनाव में रघुवर दास होंगे भाजपा का चेहरा, निकलेगी जन आशीर्वाद यात्रा
रांची : भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में चुनावी अभियान चलायेगी़ श्री दास के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जायेगी़ सीएम इसमें आम लोगों से लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में भी समर्थन मांगेंगे़ इसके साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर रघुवर अभियान चलायेंगे़ रविवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनी़ इसमें मुख्यमंत्री श्री दास के नेतृत्व में कैंपेन चलाने का फैसला लिया़
खेतों को पानी नहीं मिल रहा सरकार बांट रही शौचालय
झामुमो की बदलाव यात्रा के प्रथम चरण के अंतिम दिन देवघर के केके स्टेडियम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार वादों से मुकर गयी है. साढ़े चार साल तक कुछ नहीं किया. अब चुनावी जुमला बना कर फिर चुनाव जीतना चाहती है.
सरकार वादों से मुकर गयी है : हेमंत सोरेन
झामुमो की बदलाव यात्रा के प्रथम चरण के अंतिम दिन देवघर के केके स्टेडियम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार वादों से मुकर गयी है. साढ़े चार साल तक कुछ नहीं किया. अब चुनावी जुमला बना कर फिर चुनाव जीतना चाहती है.