37 results found for ''गिरोह''
महानगर में दो करोड़ के नशे की टैबलेट सप्लाई की कोशिश नाकाम
कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने महानगर में याबा ड्रग्स टैबलेट की सप्लाई करनेवाले एक और बड़े गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम टिंकू शेख (35) और शेख जमाल हुसैन (49) हैं. दोनों मुर्शिदाबाद के सूती के रहनेवाले हैं.
हथियार के साथ मास्टरमाइंड सहित दो लोग गिरफ्तार
औरंगाबाद सदर : बंदूक व चाकू का भय दिखा कर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है. जम्होर थाने की पुलिस ने आमस थाना पुलिस की सहायता से हथियार के साथ गिरोह के मास्टरमाइंड सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
जिसे थाने से भगा रही थी पुलिस, उसी ने किया खुलासा
भभुआ कार्यालय : लूट के 60 मोबाइल, सात किलो चांदी सहित यूपी-बिहार के सीमावर्ती जिलों में नशा खिला हत्या व लूट की घटना को अंजाम देनेवाले लूटेरा गिरोह के खुलासे को कैमूर पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. लेकिन, उक्त लूटेरा गिरोह के खुलासे में मृतक डिलियां के प्रेम के पिता महंगू की अहम भूमिका रही.
15 लाख लूट में अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा
शहर के पॉवर हाउस चौक के समीप मीना बाजार के व्यवसायी प्रदीप केशान के कर्मी राहुल वर्णवाल से गोली मारकर 15 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने अंतरराजीय गिरोह के शामिल होने का खुलासा किया है. पुलिस ने अपराधियों की पकड़ में सफलता पाते हुए घटना के लाइनर व पड़ोसी राज्य के अपराधियों के संरक्षक के अलावा एक बाइक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.
आरा बैंकलूट : पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाया
आरा (भोजपुर) : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 30.26 लाख लूट के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बैंकलूट में शामिल गिरोह की पहचान हो गयी है. तीनों संदिग्धों को पूछताछ की जा रही है.
रांची : चोरी की चार मोटरसाइिकल के साथ चार युवक गिरफ्तार
ग्रामीण इलाके में 10-15 हजार में बेचते थे बाइक रांची : लालपुर पुलिस ने चोरी की बाइक बेचने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी की चार बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों ने राजधानी से बाइक चोरी करने वाले गिरोह के सदस्यों के बारे भी जानकारी दी है. उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.
पोर्ट इलाके में असम के सप्लायर कर रहे थे गांजा की सप्लाई, दो गिरफ्तार
असम से उच्च क्वालिटी का गांजा लेकर महानगर में इसकी सप्लाई करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम धनंजय देबनाथ उर्फ बबलू (32) और बिप्लव देबनाथ (28) हैं. दोनों असम के नौगांव जि
ट्रेन में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ बीटेक का छात्र
चंडीगढ़ में बीटेक की पढ़ाई करने वाला एक छात्र दीपक कुमार नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. वह गढ़वा जिला का रहने वाला है. इस संबंध में सदर थाना प्रभारी अमीत कुमार गुप्ता ने बताया कि उसे जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन से बेहोशी की हालत में लातेहार में उतारा गया. उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.
डनलप मैदान के पास मारपीट कर रुपये छीने, जबरन बनाया वीडियो
जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात किन्नरों के गिरोह ने लिफ्ट के बहाने एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार की सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पुलिस ने पकड़ लिया. इसे लेकर किन्नरों ने थाने में जमकर हंगामा किया.
मोबाइल छीनने वाले गिरोह के सरगना समेत चार धराये
आदित्यपुर : पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल फोन की छिनतई करने वाले गिरोह के सरगना समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से एक बिना नंबर की बाइक व छिनतई के तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये गये. पकड़े गये अपराधियों में इनका सरगना शंकोसाईं (उलीडीह) का कर्मा उर्फ करमदेव, सतबोहनी का संतोष शर्मा उर्फ पुचकी, लक्ष्मीनगर (श्रीडुंगरी) का गोपाल दास, जमालपुर (सतोबोहनी) का बागुन तियु शामिल है. उक्त जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि पकड़े गये अपराधी प्राय: औद्योगिक क्षेत्र में शाम के समय कामगारों को अपना निशाना बनाते थे. पकड़ा गये संतोष शर्मा उर्फ पुचकी की एक मोबाइल दुकान है. वह मोबाइल का पासवर्ड तोड़ने व सिम डाने आदि में माहिर है.
जमशेदपुर : किन्नर को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, मारपीट व छिनतई
जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति के साथ किन्नरों के एक गिरोह ने लिफ्ट लेने के बहाने लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. किन्नरों के साथ कुछ आपराधिक किस्म के युवक भी शामिल थे. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पकड़ लिया गया. थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ, उसके बाद दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर लिया.
29 बाइक समेत पांच तस्कर गिरफ्तार
पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाने की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर बाइक तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने 29 बाइक समेत पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. शनिवार दोपहर कांकसा थाना परिसर में एसीपी संदीप कर्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.
रांची : डकैती की योजना बनाते पांच पकड़ाये
रातू थाना क्षेत्र के तिलता रिंग रोड के पास से हुई गिरफ्तारी रांची : रातू थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय डकैती, लूट व हत्या करनेवाले गिरोह के सरगना शशि कुमार सहित पांच अपराधियों को रातू थाना क्षेत्र के तिलता रिंगरोड के समीप स्थित रिमझिम होटल से पकड़ा गया है़
रेलयात्री नशाखुरानी का हुआ शिकार
रांची-दुमका एक्सप्रेस ट्रेन से रांची से जसीडीह आ रहा शमशेर आलम नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. उसे जसीडीह रेलवे जंक्शन पर जीआरपी ने बेहोशी की हालत में ट्रेन से उतारा तथा इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने वार्ड में भर्ती कर दिया है.
दुकान का शटर तोड़कर ब्रांडेड कंपनियों के 50 मोबाइल चोरी
शहर में एक के बाद एक बढ़ रही चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दुकानों में सुरक्षा के लिए लगाये गये सीसीटीवी कैमरे भी चोरों के सामने फेल हो रहे हैं. गुरुवार देर रात सुभाषपल्ली हाथीमोड़ में चोर गिरोह ने एक मोबाइल दुकान में डाका डाल लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया.
रंगदारी के लिए एम्स के सामने दवा दुकानों पर की गोलीबारी
फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना के किंग गिरोह के अपराधियों ने गुरुवार की रात एम्स के मुख्य गेट के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दहशत फैला दी. गोलीबारी से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. एम्स के सामने तीन दवा दुकानदारों से रंगदारी मांगी गयी थी.
सिपाही व सिविक पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सख्ती के बाद भी जमीन माफिया गिरोह अभी भी सक्रिय हैं. एनजेपी थाना इलाके के जमाइदिघी स्थित चिकित्सक की जमीन पर स्थानीय लोगों द्वारा कब्जा करने का आरोप लगा. जिसके बाद गुरुवार को जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने गयी पुलिस के साथ स्थानीय लोगों का विवाद हो गया. इस दौरान एनजेपी थाना पुलिस पर इलाके के लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें सिपाही राजू पोद्दार तथा सिविक वॉलेंटियर नीरू यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
पटना :फिर से मनोज व माणिक सिंह का गिरोह हुआ सक्रिय
पटना : बिहटा में एक बार फिर से अपराधियों ने सिर उठाना शुरू कर दिया है. बुधवार को हुए पूर्व मुखिया संजय कुमार की हत्या में मनोज सिंह व उसके बेटे माणिक सिंह का नाम सामने आने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है. मनोज सिंह कई मामलों का आरोपित रहा है.
स्टेशन पर छिनतई को लेकर समाजसेवियों ने की प्रखंड स्तरीय बैठक
बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन एवं इससे सटे क्षेत्रों में छिनतई गिरोह द्वारा लगातार यात्रियों से छिनतई किये जाने से प्रखंड की लगातार हो रही बदनामी को लेकर समाजसेवियों द्वारा मंगलवार को एक प्रखंड स्तरीय बैठक पड़िया में आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता अवधेश गुप्ता ने की.
धनबाद से दो तस्कर गिरफ्तार : ट्रक चोरी मामला. झारखंड से ट्रक चुरा कर पानागढ़ में बेचते थे आरोपी
पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने ट्रक चोरी मामले में झारखंड के धनबाद जिले से वाहन हाइजैकर गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.