369 results found for ''गिरफ्तार''
संसद में हैदराबाद मुठभेड़ की गूंज, बोली कांग्रेस- एक ओर बन रहा है राम मंदिर, दूसरी ओर जलाया जा रहा है सीता को
नयी दिल्ली : हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गये चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गये. इस मामले की गूंज आज संसद में भी सुनाई पड़ी. लोकसभा में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हैदराबाद में आरोपी जो भागने की कोशिश कर रहे थे उन्हें गोली से उड़ा दिया गया, वहीं यूपी में अपराधियों को खुली छूट दी गयी. एक तरफ हिंदुस्तान में राम के मंदिर बन रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सीता को जलाया जा रहा है.
हैदराबाद रेप-मर्डर: मुठभेड़ की जगह पहुंचे लोग, पुलिस के समर्थन में नारे, बरसे फूल, खिलाई मिठाई
हैदराबाद : हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गये चारों आरोपी को पुलिस ने मार गिराया है. इन्हें पुलिस जांच के लिए घटनास्थल पर ले गयी थी, जहां से आरोपी भागना चाहते थे जिसके बाद पुलिस को यह कदम उठाना पड़ा. मुठभेड़ को लेकर साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा है कि चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गसे हैं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये.
#Encounter: हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर, बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा - 'जय हो'
हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. पुलिस इन सभी आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी. जहां उन्होंने भागने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोली चलाई जिसमें उनकी मौत हो गई.
रांची : चुनाव कार्य में बाधा डालने पर तुरंत किया जायेगा गिरफ्तार
रांची : विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में रांची जिले में दो विधानसभा क्षेत्रों में सात दिसंबर को मतदान होना है. चुनाव प्रचार की समयसीमा खत्म होने के बाद गुरुवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त राय महिमापत रे ने सदर एसडीओ व बुंडू एसडीआे के साथ प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि रांची जिला प्रशासन हर परिस्थिति में स्वच्छ मतदान करायेगा. मतदान केंद्र के 100 मीटर के अंदर किसी भी तरह के हथियार के साथ प्रवेश करने पर तुरंत गिरफ्तार किया जायेगा.
रांची : 3.19 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार
रांची : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने चौपारण थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-2 के इटखोरी मोड़ के पास से 3़ 19 किलो अफीम के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इनमें चतरा के जोड़ी निवासी संतोष साव (32) और हंटरगंज थाना क्षेत्र के कोबना गांव निवासी विद्यानंद महतो (44) हैं, दोनाें को जेल भेज दिया गया है. जब्त अफीम का बाजार मूल्य पांच लाख रुपये बताया जा रहा है. दोनों हंटरगंज से अफीम लेकर चौपारण में डिलेवरी करने जा रहे थे. गुप्त सूचना पर एनसीबी एसपी सुरेश कुमार सिंह ने एक टीम गठित की और दोनों को पकड़ा गया. एनसीबी टीम में एसपी के अलावा एके मिश्रा, अमित कुमार भगत, कृष्णा, तारकनाथ व कुश कुमार शामिल थे.
हैदराबाद रेप-मर्डर: मुठभेड़ के बाद बोले पीड़िता के पिता- मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति
हैदराबाद : हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गये चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गये. साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा कि चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गये.
मुजफ्फरपुर : सिडिंकेट बैंक लूटकांड में आधा दर्जन गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लूटकांड में शामिल आधा दर्जन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के आठ घंटे के अंदर पूरे मामले को सुलझा लिया गया है. पुलिस के हत्थे चढ़े ओसामा ने कई कांड में संलिप्तता स्वीकार की है. वही मैनेजर अर्जुन कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें बताया है कि छह से सात नकाबपोश हथियार से लैस लोग डकैती की नीयत से बैंक में घुसे थे.
एसएसबी ने जब्त किया शराब, तस्कर गिरफ्तार
सिकटी : एसएसबी की 52वीं बटालियन के कुचहा बीओपी के जवानों ने बुधवार को संध्या गश्ती के दौरान पीलर सं 155 के करीब एक बाइक पर लदी 177 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर सिकटी पुलिस के हवाले कर दिया. एसएसबी की 52वीं बटालियन के सहायक समादेष्टा जाकिर अली ने बताया कुचहा बीओपी के कैंप प्रभारी नवांग दोरजी के साथ जवान मूलाराम जयराज, बसंत नायिक, राजेंद्र चौधरी के साथ भारत-नेपाल सीमा पर गश्ती के लिए निकले थे.
शराब पीकर हंगामा कर रहे दो होमगार्ड को जेल
लक्ष्मीपुर : रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर के समीप स्थित नर्स ट्रेनिंग सेंटर में रात्रि प्रहरी के रूप में तैनात दो होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि बीते बुधवार रात्रि सूचना मिली कि नर्स ट्रेनिंग सेंटर पर तैनात प्रहरी शराब के नशा में हंगामा मचा रहा है.
गांजा के साथ दुकानदार व खरीदार गिरफ्तार, भेजा गया जेल
मुंगेर : वासुदेवपुर ओपी पुलिस ने बुधवार की देर शाम गुमटी नंबर दो पुअर हाउस के समीप बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने तीन किलो 600 ग्राम गांजा के साथ न सिर्फ दुकानदार को गिरफ्तार किया. बल्कि एक खरीदार को भी गिरफ्तार किया है. दोनों को जहां पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया, वहीं गांजा कहां से आ रहा है और कौन आपूर्ति कर रहा है. उसकी शिनाख्त करने में पुलिस जुट गयी है.
गोपालगंज : छेड़खानी का विरोध किया तो घर में घुस तेजाब फेंका
बैकुंठपुर (गोपालगंज) : गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के उसरी गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर दो युवकों ने 16 वर्षीया किशोरी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. पीड़िता की हालत गंभीर है. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.
भारत-नेपाल सीमा पर वाहन सहित 200 बोतल शराब जब्त, चार तस्करों को एसएसबी ने किया गिरफ्तार
भीमनगर : एसएसबी 45वीं वाहिनी के बाहरी सीमा चौकी भीमनगर द्वारा भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा स्तंभ संख्या 206/07 के समीप चार तस्कर को 200 बोतल शराब (बियर) एवं वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया. एसएसबी के उप कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या बीआर-10ए 0021 से शराब की खेप आने की गुप्त सूचना मिली थी.
वसूली कर रहा फर्जी आइएएस गिरफ्तार
लालगंज नगर : लालगंज थाना क्षेत्र के गरौना गांव वार्ड नंबर चार में गुरुवार की सुबह लोन दिलाने के नाम पर वसूली कर रहे एक फर्जी आइएएस अधिकारी को ग्रामीणों ने शक के आधार पर बंधक बना लिया. सूचना पर पहुंची लालगंज थाने की पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाना ले आयी. उसके पास से पुलिस ने बिहार गवर्मेंट सेक्रेटेरिएट, पटना बिहार से जारी डॉ आरके झा, ज्वाइंट डायरेक्टर, सेक्रेटेरिएट पटना का आइडी कार्ड भी बरामद किया है.
छात्रा का करता था यौन शोषण, टीचर गिरफ्तार
पटना : एक टीचर द्वारा कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा को नौकरी देने का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एलसीटी घाट इलाके का है. आरोपित टीचर का नाम ऋषि श्याम है और वह रांची जिले के नामकुम स्थित नया टोली कॉलोनी का निवासी है.
आठ लीटर शराब के साथ धंधेबाज हुआ गिरफ्तार
जहानाबाद : उत्पाद पुलिस ने गुरुवार को मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कोहरा गांव में छापेमारी कर आठ लीटर शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी कोहरा निवासी गद्दर कुमार बताया जाता है. उत्पाद इंस्पेक्टर निरंजन कुमार झा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोहरा में शराब का कारोबार किया जा रहा है.
सीएम पर फेसबुक पोस्ट के बाद शिक्षक गिरफ्तार
फेसबुक पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुसलमीन (मिम) के नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार की रात को मिम नेता मतिउर रहमान को उनके गांव खानपुर से गिरफ्तार किया गया. आरोपी चांचल के एक मदरसा में शिक्षक हैं.
कई राज्यों में सोना लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो कुख्यात धराये
छपरा : अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे धड़ पकड़ अभियान के तहत सारण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फोरलेन पर वास्तु विहार के सामने दो कुख्यात अंतर राज्य अपराधियों को पकड़ लिया. फोरलेन पर वाहन चेकिंग के दौरान दोनों अपराधियों को अवैध आग्नेय अस्त्र व गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. गुरुवार को सारण एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.
बिहार का वांटेड कोलकाता से गिरफ्तार
बिहार में दर्जनों आपराधिक मामलों से जुड़े वांटेड आरोपी सुनील कुमार (37) को नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बुधवार रात को मध्य कोलकाता के स्ट्रैंड बैंक रोड से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी बिहार के लक्खीसराय के पिरीबाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव का रहनेवाला है.
तत्काल टिकट में हेराफेरी को लेकर रेल पुलिस का छापा, एक गिरफ्तार
शहर में अवैध रूप से तत्काल टिकट बनाने के खेल का खुलासा हुआ है. मामले में आरपीएफ ने दो दर्जन से अधिक तत्काल टिकट के साथ ही लैपटॉप, पेन ड्राइव व नगदी जब्त किया है. मामले में कैरियर जोन दुकान के संचालक बृजेश कुमार को आरपीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है.
उन्नाव रेप पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली लाया गया, चार गिरफ़्तार
उन्नाव की रेप पीड़िता को जलाने की कोशिश. गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ से दिल्ली लाया गया.