427 results found for ''गिरफ्तार''
चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाना युवक को पड़ा महंगा, मिली थी मौत की धमकी और फिर...
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया उत्तरी पंचायत अंतर्गत नया टोला कस्बा गांव में मंगलवार की संध्या गोली मारकर युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. अपनी चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध में हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही हत्यारे को भी गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है.
राजधानी पटना में बन रही थी देसी शराब, अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान मिली शराब भट्ठी
पटना : राजधानी पटना में जाम की समस्या से निबटने के लिए जिला प्रशासन ने बुधवार को राजधानी पटना के कई इलाकों में अभियान चलाया. अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान जिला प्रशासन को बेली रोड स्थित मुसहरी बहुमंजिला भवन के पास शराब भट्ठी मिली. अधिकारियों और पुलिस टीम को देख कर शराब भट्ठी चलानेवाले फरार हो गये. हालांकि, मौके से काफी मात्रा में जावा-महुआ और अर्धनिर्मित शराब बरामद की गयी है. साथ ही शराब बनाने के लिए बनायी गयी आग की भट्ठी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मामले में किसी के गिरफ्तार किये जाने की सूचना नहीं है. हालांकि, शास्त्रीनगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
दाखिल खारिज के एवज में 10 हजार रुपये घूस मांग रहे थे सर्किल इंस्पेक्टर, गिरफ्तार
पटना : बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूराे के धावा दल ने बुधवार को शिवहर के तरियानी प्रखंड के सर्किल इंस्पेक्टर ईश्वर चंद प्रसाद को रिश्वत में नौ हजार रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया. वह दाखिल खारिज के लिये दस हजार रुपये मांग रहे थे. सीआइ लोगों से अपने प्राइवेट आफिस में मिलते थे. यहां डील का पैसा मिलने के बाद काम करते थे. पटना लाकर उसे पूछताछ की जा रही है. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा.
रांची : क्लिनिक में चल रहा था नोट छापने का गोरखधंधा, डॉक्‍टर गिरफ्तार
राजधानी रांची से सटे मांडर थाना क्षेत्र के ब्राम्बे में नकली नोट छापने के गोरखधंधे का भंडाफोड हुआ है. नोट छापने का काम मेसर्स रानी स्किन केयर सेंटर (चर्म रोग) में चल रहा था.
समस्तीपुर में मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन, भारी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार बरामद
समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में बुधवार को पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन किया है. इस दौरान मो मंजूर के घर से पुलिस ने काफी संख्या में अर्धनिर्मित पिस्टल एवं हथियार बनानेवाला औजार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से गृहस्वामी मो मंजूर के साथ दो कारीगर के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया कारीगर मुंगेर जिले का रहनेवाला बताया जा रहा है.
बड़हिया पुलिस ने गुप्त सूचना पर पकड़ी एक ट्रक शराब, चालक गिरफ्तार
लखीसराय : जिले की बड़हिया पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना के आगे वाहन चेकिंग के दौरान एनएच 80 पर तिरपाल से ढके एक 12 चक्का ट्रक की जब जांच की तो उसमें चावल की भूसी में छिपाकर रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब मिलने पर ट्रक जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया.
उत्पाद विभाग ने की छापेमारी,140 लीटर शराब जब्त, तीन गिरफ्तार, वाहन जब्त
सुपौल : उत्पाद विभाग द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर ग्रामीणों की मदद से सदर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह से 07 गेलन देशी कच्ची शराब के साथ तीन कारोबारी को ऑटो सहित गिरफ्तार किया गया. जानकारी अनुसार कई दिनों से कारोबारी बलियासपट्टी गांव के रास्ते से अवैध कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे. जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा उत्पाद विभाग को दी जा रही थी.
रोहतास : पटना-भभुआ इंटरसिटी में महिला के साथ गैंगरेप
सासाराम (रोहतास) : पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सोमवार की रात एक विधवा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है़ इस मामले में रेल पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है.
ऑटो व ट्रक में टक्कर, महिला की मौत, चालक गिरफ्तार
छातापुर : छातापुर थाना क्षेत्र में सिद्दीकी चौक के समीप एसएच 91 पर सोमवार की रात ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हो गयी. दुर्घटना में जख्मी एक महिला की सदर अस्पताल सुपौल में उपचार के दौरान मौत हो गयी. जबकि अन्य जख्मी का उपचार चल रहा है.
उत्पाद विभाग ने की छापेमारी,140 लीटर शराब जब्त, तीन गिरफ्तार, वाहन जब्त
सुपौल : उत्पाद विभाग द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर ग्रामीणों की मदद से सदर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह से 07 गेलन देशी कच्ची शराब के साथ तीन कारोबारी को ऑटो सहित गिरफ्तार किया गया. जानकारी अनुसार कई दिनों से कारोबारी बलियासपट्टी गांव के रास्ते से अवैध कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे. जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा उत्पाद विभाग को दी जा रही थी.
टाटा सूमो व 13 कार्टून शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार
सुपौल : सदर थाना पुलिस ने सोमवार को रात्रि गश्ती के दौरान सदर थाना क्षेत्र के बसबिट्टी से एक टाटा सूमो में लदे 13 कार्टून शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.
बख्तियारपुर थाने में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे अर्जुन दास
बिहारशरीफ : देश को आजाद कराने के लिए कई लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी हैं. कई ऐसे लोग हैं, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को आजादी दिलाने की खातिर स्वतंत्रता संग्राम में कूदकर अपनी जवानी को न्योछावर कर दिया. देश के कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने देश को आजाद कराने के लिए अपने जीवन के बहुमूल्य समय लगाया, उनकी इस कुर्बानी को हम कैसे भूल सकते हैं.
लूटपाट करने वाले छह बदमाश धराये
बिहारशरीफ : नालंदा पुलिस ने बिहार थाने के मुरौरा छिलका के पास गत 13 जनवरी की रात करीब एक बजे पेड़ काटकर यात्रियों के साथ लूटपाट करने के मामले में छह बदमाशों को धर दबोचा है. यह जानकारी सदर डीएसपी इमरान परवेज ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सड़क लुटेरों की तलाशी में पुलिस के हाथ लूटे गये 5125 रुपये नकद, पेड़ काटने में प्रयुक्त लोहे की दो आड़ी एवं दो मोबाइल भी लगी है.
हथियार दिखा छीनी बाइक, दो धराये
शेखपुरा : जखराजस्थान के समीप कच्ची रोड में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार दिखाकर एक युवक से बाइक छीन लिया व फायरिंग भी की. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लूटी गयी बाइक को बरामद कर लिया व दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, अन्य बदमाश भागने में सफल रहे.
पुिलस ने मोटरसाइिकल चोरी के आरोप में छह को भेजा जेल
गोपालगंज : नगर थाने की पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में छह युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवकों में सरेया बढ़ई टोला वार्ड नंबर तीन निवासी मुकुल कुमार, वार्ड चार निवासी मनीष कुमार, तिरबिरवां गांव के संदीप कुमार यादव, यादोपुर थाना क्षेत्र के हीरापाकड़ गांव के नीतीश कुमार, नगर थाने के हजियापुर वार्ड नंबर 28 निवासी संदीप कुमार तथा नगर थाने के मठिया वार्ड नंबर दो निवासी संदीप कुमार साह शामिल हैं.
बीडीओ को धमकी देने के मामले में कार्यपालक सहायक गिरफ्तार
हुसैनगंज : प्रखंड कार्यालय के पूर्व पंचायत कार्यपालक सहायक कुमार चित्रांश श्रीवास्तव को स्थानीय थाने की पुलिस ने गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया.जानकारी के अनुसार बीडीओ मनीषा प्रसाद ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि पूर्व में हुसैनगंज प्रखंड के छपियां बुजुर्ग के आरटीपीएस में कार्यरत कुमार चित्रांश श्रीवास्तव का स्थानांतरण एक माह पूर्व सिसवन प्रखंड में हो गया था. इस संदर्भ में कुमार चित्रांश लगातार मेरे पास फोन कर रहा था कि आप ही के कारण मेरा हुसैनगंज प्रखंड से स्थानांतरण सिसवन प्रखंड में हो गया है.
एडमिशन के नाम पर ठगी का प्रयास, दो छात्र धराये
रांची : लखनऊ स्थित इंस्पायर लिविंग मैनेजमेंट एकेडमी संस्थान में फर्जी नामांकन करा कमीशन लेने के आरोप में चुटिया पुलिस ने बीटेक के दो छात्रों को गिरफ्तार किया है.
टेरर फंडिंग व मनी लॉन्ड्रिंग की आशंका : अंतरराष्ट्रीय ई-टिकटिंग रैकेट का पता चला, गिरिडीह का युवक गिरफ्तार
नयी दिल्ली : आरपीएफ ने टेरर फंडिंग से जुड़े अंतरराष्ट्रीय ई-टिकटिंग गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस सिलसिले में झारखंड के एक व्यक्ति को भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स का नाम गुलाम मुस्तफा है, जो गिरिडीह जिले का रहनेवाला है़ वह मदरसे से पढ़ा हुआ है. उसने खुद ही सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट करना सीखा है. गिरोह के तार पाकिस्तान, बांग्लादेश और दुबई से जुड़े होने के संदेह हैं.
पलामू : पत्नी ने अंधविश्वास में पति की चढ़ा दी बलि!
चैनपुर(पलामू) : चैनपुर थाना क्षेत्र के रैनीबांध के पास से सोमवार रात सिर कटी लाश बरामद हुई. मृतक की पहचान चैनपुर के गुरहा गांव निवासी दशरथ साव के रूप में की गयी. पुलिस की जांच में पता चला कि दशरथ की पत्नी बसंती देवी ने ही अंधविश्वास में उसकी बलि चढ़ा दी. पुलिस ने बसंती को गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. साथ ही बताया कि हत्याकांड में उसके मामा और भाई भी शामिल थे. दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया बसंती देवी घर में ही झाड़-फूंक करती थी. उसका पति दशरथ साव इसे पसंद नहीं करता था. इससे नाराज पत्नी ने उसकी बलि चढ़ा दी.
दिल्ली में गिरफ्तार नित्यानंद को आरा लेकर पहुंची पुलिस
आरा : भोजपुर पुलिस के लिए सर दर्द बना बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी कुख्यात नित्यानंद सिंह को दिल्ली में एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी दिल्ली और हरियाणा के सीमावर्ती इलाके बहादुरगढ़ से गिरफ्तार किया गया. मंगलवार को उसे आरा लाया गया.