409 results found for ''गिरफ्तार''
सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार नाबालिग का मेडिकल चेकअप
नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपित पिता सीआरपीएफ जवान को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अभिरक्षा में उसे कोर्ट में पेश कराया गया. उधर, पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच भी करायी. डीएस विजय कुमार द्वारा गठित मेडिकल बोर्ड के डॉक्टरों ने उसकी जांच की.
दुष्कर्म का आरोप, प्राथमिकी दर्ज
नवडीहा ओपी क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर जमुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में युवती ने गांव के ही अजय राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. प्राथमिकी के बाद नवडीहा ओपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
जोड़ा : सन्नी बार के मालिक वर कुक पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार
जोड़ा बस स्टैंड निकट सन्नी बार के मालिक बिजय सिंह गांधी और बार के कुक लूलू नायक पर जानलेवा हमला के मामले में जोड़ा पुलिस ने तीन अपराधियों की गिरफ्तारी कर शनिवार शाम जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में उली हाटिंग निवासी पवन राज और कालिया महाकुड़ को जोड़ा पुलिस ने शनिवार सुबह जोड़ा उनके घर से गिरफ्तार किया. सुंधु उर्फ़ प्रशांत राज नामक अपराधी को जोड़ा पुलिस ने बड़बिल से दबोचा.
तृणमूल नेता की हत्या का आरोपी बिलासपुर से गिरफ्तार
उत्तर दमदम नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या के आरोपी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना अंतर्गत चिल्हाटी इलाके से गिरफ्तार किया गया. गत शुक्रवार की रात को सीआइडी की टीम ने सरकंडा पुलिस के सहयोग से आरोपी सुदीप दास को दबोचा.
321 बेटिकट यात्री गिरफ्तार
हावड़ा मंडल के बाली स्टेशन पर औचक टिकट जांच के दौरान 321 यात्रियों को बिना टिकट यात्रा करते पकड़ा गया. पकड़े गये 216 यात्रियों से 68185 रुपये जुर्माना वसूला गया जबकि 105 को पीसी किया गया.
सास की हत्या के आरोप में बहू गिरफ्तार
गड़बेता थाना अंतर्गत तेलीबेड़िया गांव से पुलिस ने सास की हत्या के आरोप में मृतका की बहू को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार मृतका का नाम बेहला पाल (60) है. वहीं आरोपी बहू का नाम पूर्णिमा पाल है.
एयरपोर्ट पर फर्जी दस्तावेज संग दो गिरफ्तार
इंफाल से कोलकाता होते हुए दिल्ली रवाना होने से पहले ही दो यात्रियों को शनिवार को इंफाल एयरपोर्ट पर फर्जी दस्तावेज के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार दोनों के नाम मोहम्मद असलम खान और दिलशात हैं. दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.
नर्तकी से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ छेड़छाड़ करनेवाले आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जितवारपुर गांव का मंटू राम है. बताया जाता है कि शुक्रवार की रात गांव के नया टोला में छोटन मियां के यहां बरात आई थी.
नशीले ड्रग्स एवं नेपाली करेंसी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी 20वीं बटालियन के जवानों ने नशीला ड्रग्स एम्पल व दो लाख 35 हजार 986 रुपये नेपाली करेंसी के साथ एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार कर लिया.
बॉर्डर से 31 मवेशियों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
बसबिट्टा एसएसबी 20वीं बटालियन सी कंपनी के जवानों ने शुक्रवार की रात बॉर्डर पिलर संख्या-339/4 के समीप से तस्करी के 31 मवेशियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, अन्य कुछ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा.
जालसाजी के शिकार लोगों ने की कार्रवाई की मांग
जलसाजी के शिकार हुए वशिष्टनगर थाना क्षेत्र के लोगों ने शनिवार को एसपी को आवेदन देकर जलसाजी करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की. ग्रामीणों ने कहा कि 12 जून को हैदराबाद की एक फाइनेंशियल कंपनी का अधिकारी बताकर शून्य प्रतिशत में लोन दिलाने का झांशा देकर उनके खाता से लाखों रुपया उड़ा लिया.
माओवादी के दो समर्थक गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लातेहार पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के पतकी जंगल से माओवादी के दो समर्थकों को छह जिंदा कारतूस व नक्सली साहित्य के साथ गिरफ्तार किया है. अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार राम ने सदर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गिरफ्तार माओवादी समर्थकों में बलिंदर यादव व अनुज यादव (बिंदरा, पीपराटांड़, पांकी) शामिल हैं.
माओवादी के दो समर्थक गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लातेहार पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के पतकी जंगल से माओवादी के दो समर्थकों को छह जिंदा कारतूस व नक्सली साहित्य के साथ गिरफ्तार किया है.
केरल में महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया, यातायात पुलिसकर्मी गिरफ्तार
मावेलिक्कारा (केरल) : केरल के मावेलिक्कारा में शनिवार को एक यातायात पुलिसकर्मी ने दिनदहाड़े कथित तौर पर 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल को जिंदा जला दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.
आंध्र प्रदेश में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में पादरी गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमू जिले में अपने स्कूल में 14 साल की एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पादरी को गिरफ्तार किया गया.
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पकड़ा गया बंगाल में तृणमूल नेता की हत्या का आरोपी
उत्तर दमदम नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या के आरोपी को बिलासपुर (छत्तीसगढ़) के सरकंडा थाना अंतर्गत चिल्हाटी इलाके से गिरफ्तार किया गया. गत शुक्रवार की रात को सीआइडी की टीम ने सरकंडा पुलिस के सहयोग से आरोपी सुदीप दास को दबोचा.
साउथ एवेन्यू हत्या मामला : 7000 की सुपारी देकर पत्‍नी ने करवायी अपने पति की हत्‍या, गिरफ्तार
एक महिला और उसके प्रेमी को यहां साउथ एवेन्यू में उसके घर में अपने पति की हत्या के लिए 7,000 रुपये में भाड़े के हत्यारों को सुपारी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि 52 वर्षीय सुरेश कुमार की हत्या के सिलसिले में एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. हालांकि नाबालिग का साथी अमन घटना के बाद से फरार है.
नाबालिग से विवाह करने के मामले में शिक्षक गिरफ्तार
मधुबनी : बिहार के मधुबनी में पंडौल थाना क्षेत्र के बेलाही गांव से शनिवार को पंडौल के अंचलाधिकारी पंकज कुमार व प्रभारी थानाध्यक्ष नबी हसन खां ने नाबालिग लड़की से शादी करने के जुर्म में शिक्षक संतोष कुमार दास को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया.
लखीसराय : नक्सली सरयुग कोड़ा गिरफ्तार, जमानत पर छूटने के बाद कई नक्सली हमलों को दिया था अंजाम
लखीसराय/मुंगेर : एसटीएफ ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर कजरा थाना के लाल वारंटी सरयूग कोड़ा को शृंगी ऋषि धाम के पास से गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला के एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि सरयूग कोड़ा की गिरफ्तारी हुई है, लेकिन उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है.
कर्ज नहीं चुकाने पर महिला को लात-घूसों से पीटा, अस्पताल में भरती
पंजाब के मुक्तसर जिले में कर्ज में लिए 23,000 रुपये कथित रूप से नहीं चुकाने पर कुछ लोगों ने एक महिला को उसके घर से बाहर निकाल कर लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.