295 results found for ''गिरफ्तार''
चार किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, बाइक जब्त
इंडो-नेपाल बॉर्डर के जी कंपनी पचरौता बीओपी एसएसबी के जवानों ने बुधवार को सीमा से नेपाली बाइक पर लदे गांजा सहित दो कारोबारी को धर दबोचने में सफलता पाई है. 44वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के डिप्टी कमांडेंट शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि पिलर संख्या 427/15 पर जवानों ने बाइक तलाशी के दौरान 4 किलो गांजा सहित दो कारोबारी को धर दबोचा है.
भू-माफिया के खिलाफ फिर अभियान शुरू
चुनावी मौसम में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की टीम ने एक और भू माफिया को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम विश्वजीत सिंह उर्फ विशु बताया गया है. आरोपी को गुरूवार को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
इंडियन आर्मी टाइगर गिरोह का सरगना व दो सहयोगी अपराधी गिरफ्तार, ऑटोमेटिक देशी पिस्टल बरामद
गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना की पुलिस ने इंडियन आर्मी टाइगर गिरोह के सरगना सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. मतदान से पहले आर्मी गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी गुमला पुलिस के लिए बड़ी सफलता है. इन अपराधियों के पास से दो ऑटोमेटिक देशी पिस्टल, छह चक्र जिंदा गोली, दो सेट वर्दी व एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है.
ब्रिटेन की अदालत में नीरव मोदी की रिमांड पर शुक्रवार को होगी सुनवाई, जेल से वीडियोलिंक के जरिये होगा पेश
लंदन : पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) से एक अरब डॉलर की धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भारत के भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी शुक्रवार को लंदन की अदालत में रिमांड पर सुनवाई के लिए जेल से वीडियोलिंक के जरिये पेश किया जायेगा. मोदी को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था.
पिछले 4 सालों में रेल यात्रियों से जबरन वसूली को लेकर 73,000 से अधिक ट्रांसजेंडर गिरफ्तार
रेल मंत्रालय ने सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत पूछे गये एक सवाल के जबाव में कहा है कि पिछले चार वर्षों में रेल यात्रियों से जबरन धन वसूली के मामले में 73,000 से अधिक किन्नरों (ट्रांसजेंडर) को गिरफ्तार किया गया है, इनमें से 20 हजार ऐसे हैं जिन्हें पिछले साल ही पकड़ा गया है.
बड़े भाई ने साली से शादी कराने से किया इन्कार, तो छोटे भाई ने सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला
बोकारो थर्मल : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के गंडके में आईईएल थाना के लट्टखुट्टा निवासी गफ्फार के 22 वर्षीय पुत्र मो एहरार अहमद की मौत के मामले में बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने मृतक के छोटे भाई मो अबरार अहमद सहित हमले एवं साजिश में शामिल उसके दो सहयोगियों सहित कुल तीन को बुधवार की रात्रि विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.
बम धमाके से फिर दहला श्रीलंका, मामले में 16 और गिरफ्तार, अब तक कुल 76 पकड़े गये
कोलंबो : श्रीलंका में पिछले दिनों हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को एक सप्ताह भी नहीं बीता कि एक और धमाके की खबर गुरुवार सुबह आयी. बताया जा रहा है कि आज सुबह श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किमी.
कोलकाता के बड़ाबाजार में स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, पहुंची पुलिस फिर...
कोलकाता : बड़ाबाजार में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार की एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे आरोपियों में से तीन यौनकर्मी, एक मैनेजर व एक ग्राहक शामिल हैं. इनके पास से 2700 रुपये नगदी व कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की गयी हैं. प्रत्येक यौनकर्मी की उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच है.
आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, पुलिस ने आठ को दबोचा, बड़ी संख्या में मोबाइल जब्त
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, जिसके जरिए वे ऑनलाइन सट्टेबाजी भी कर रहे थे. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.
आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, पुलिस ने आठ को दबोचा, बड़ी संख्या में मोबाइल जब्त
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, जिसके जरिए वे ऑनलाइन सट्टेबाजी भी कर रहे थे. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.
रामगढ़ : 5,000 घूस लेते एएसआइ पकड़ाया
बरकाकाना (रामगढ़) : हजारीबाग से आयी एसीबी की टीम ने बुधवार को बरकाकाना ओपी में पदस्थापित एएसआइ अर्जुन ठाकुर को पांच हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. शिकायतकर्ता संजोग कुमार को केस में मदद करने के नाम पर पांच हजार रुपये रिश्वत की मांग की गयी थी.
जमशेदपुर : मैंने जो किया, उसकी सजा मौत से कम नहीं : सुमित
जमशेदपुर : गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-4 में पत्नी व तीन बच्चों की हत्या कर फरार सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित को पुलिस ने कर्नाटक के मणीपुर जिले के उडप्पी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया.
पटना : रामय्या को गिरफ्तार कर हाइकोर्ट में पेश नहीं कर सकी पुलिस
पटना : पटना हाइकोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी बिहार पुलिस पूर्व आइएएस अधिकारी और बिहार लैंड ट्रिब्यूनल (बीएलटी) के पूर्व न्यायिक सदस्य केपी रामय्या को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश नहीं कर सकी . बुधवार को मुख्य न्यायाधीश अमरेश्वर प्रताप शाही और न्यायाधीश अंजना मिश्रा की खंडपीठ को महाधिवक्ता ललित किशोर ने बताया कि फरार केपी रामय्या को गिरफ्तार करने की सभी कोशिशें अब तक विफल रही हैं.
चोरी करते युवक गिरफ्तार, आरोपित को भेजा जेल
किशनगंज : नगर परिषद अंतर्गत लोहरपट्टी मोहल्ला में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर चोरी करते एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपित युवक शहर के माधवनगर निवासी आदित्य मल्लिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. मिली जानकरी के अनुसार लोहरपट्टी मोहल्ले में गृहस्वामी विजय कुमार अरविंद अपने घर में सुबह नाश्ता कर रहे थे.
आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, आठ गिरफ्तार
महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, जिसके जरिए वे ऑनलाइन सट्टेबाजी भी कर रहे थे. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.
स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार
बड़ाबाजार में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार की एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है.
पिस्टल के साथ युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा
बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में बुधवार को ग्रामीणों ने पिस्टल के साथ एक युवक को पकड़ जमकर धुनाई कर दी. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गिरफ्तार युवक की पुलिस हिरासत में दरभंगा में इलाज किया जा रहा है.
सीएसपी संचालक लूटकांड मामले में चार धराये
स्थानीय थाना क्षेत्र दिलावरपुर हाई स्कूल के समीप दो अप्रैल को हुए सीएसपी संचालक प्रमोद कुमार उर्फ झुना से लूटकांड में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरमदिया में छापेमारी कर 30 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर उसी गांव का आनंद कुमार है.
नशे की हालत में दो गिरफ्तार
स्थानीय थाना के द्वारा मंगलवार की संध्या गश्ती के दौरान नशे की हालत में दो व्यक्तियो को गिरफ्तार किया गया. जिसे बुधवार को जेल भेज दिया गया है.