231 results found for ''गंभीर''
मोदी की कप्‍तानी में गौतम गंभीर का डेब्यू मैच में धमाकेदार प्रदर्शन
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद राजनीति में अपनी नयी पारी की धमाकेदार शुरुआत की है. उन्‍होंने भाजपा की टिकट पर पूर्वी दिल्‍ली को भारी मतों से जीत लिया है. उन्‍हें अब तक 398474 वोट मिले हैं. उन्‍होंने कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 205639 के अंतर से हराया. वहीं आप की उम्‍मीदवार आतिशी को 259217 के अंतर से हराया.
मोदी की कप्‍तानी में गौतम गंभीर का डेब्यू मैच में धमाकेदार प्रदर्शन
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद राजनीति में अपनी नयी पारी की धमाकेदार शुरुआत की है. उन्‍होंने भाजपा की टिकट पर पूर्वी दिल्‍ली को भारी मतों से जीत लिया है. उन्‍हें अब तक 398474 वोट मिले हैं. उन्‍होंने कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 205639 के अंतर से हराया. वहीं आप की उम्‍मीदवार आतिशी को 259217 के अंतर से हराया.
हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से प्लंबर की गयी जान
गोपालगंज : हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया, जिसमें सवार प्लंबर गंभीर रूप से घायल हो गया. वह मौके पर ही काफी देर तक तड़पता रहा और लोग आते-जाते रहे. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. इस दौरान उसकी मौत हो गयी. डॉक्टरों का मानना था कि घटना के तत्काल बाद अस्पताल पहुंचा होता तो उसकी जान बचायी जा सकती थी.
बकाया मांगने के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या
बनियापुर : बकाया पैसा मांगने के विवाद में धारदार हथियार व लाठी डंडे से पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी. इस दौरान मृतक के भतीजे को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मानोपाली चौक पर मंगलवार की देर रात को हुई. मृतक पंचमहला निवासी पैंतीस वर्षीय जीतेंद्र सिंह उर्फ जीतू सिंह बताया जाता है. बचाव में आये मृतक के तीन भतीजे संजीव कुमार सिंह, रवि सिंह व रोहीत कुमार सिंह पर भी जनलेवा हमला किया गया.
ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत, एक गंभीर
लाल बिल्डिंग चौक पर अस्थायी पुलिस चौकी के पास ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार नीरद वरण घोष (46) की मौत हो गयी. स्कूटी पर पीछे बैठा उनका साथी शंतनु डे गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार सु
राजोपुर में गहराया जल संकट, लोग परेशान
शेखपुरा : सदर प्रखंड के राजोपुर गांव में पानी की गंभीर समस्या है. सभी सार्वजनिक चापाकल असफल हो जाने से यहां के लोगों को पीने के पानी के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. साथ ही नल जल योजना की शुरुआत भी यहां नहीं हो सकी है. इसी वजह से गांव वालों के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन देकर टैंकर से पानी की मांग की गयी, जिसकी आपूर्ति सोमवार से की जा रही है.
स्काॅर्पियो-बाइक की हुई सीधी टक्कर, दुर्घटना में एक की मौत, एक रेफर
बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वास्तु बिहार के समीप स्कार्पियो और बाइक की आमने-सामने की सीधी टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. जहां रास्ते में एक जख्मी की मौत हो गयी. घटना के बाद स्काॅर्पियो चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा.
शादी समारोह से घर लौट रहे चार घायल
सोनाहातू/सिल्ली : थाना क्षेत्र के टांगटांग मोड़ के समीप सिल्ली-टीकर पथ पर एक बोलेरो (जेएच01 सीभी- 8440) ने सड़क पर खड़े ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उस पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों की मदद से इन्हें मुरी स्थित सिंगपुर नर्सिंग होम भेजा गया.
पिता ने दो बच्चों को जिंदा जलाया, एक की मौत
हजारीबाग : जिले के दारू प्रखंड के पुनाई गांव में मंगलवार की सुबह 10 बजे पिता कैलाश अग्रवाल ने नाजायज औलाद के शक में अपने दो बच्चों को जिंदा जला दिया. इसमें प्रियांशु (27 माह) की मौत हो गयी. वहीं तीन वर्षीय प्रिमांशु उर्फ रूद्राक्ष की स्थिति गंभीर है. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे रांची रेफर कर दिया गया है.
पानी नहीं जुटा सके, तो औने-पौने दाम में बेच दिया मवेशी
मधुबनी जिले में जल संकट की समस्या गंभीर होती जा रही है. शहर से लेकर गांवों तक के लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. लोग पीने के लिए कहीं से पानी का इंतजाम कर भी ले रहे, तो मवेशियों को नहाने व पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा. यही कारण है कि राजनगर थाना क्षेत्र के रामपट्टी गांव के तीन किसान अपने मवेशी औने-पौने दाम पर बेचने को मजबूर हुए हैं.
मोरवा में सड़क दुर्घटना, एक की मौत
हलई ओपी के बाजीतपुर करनैल पंचायत के मध्य विद्यालय के निकट मंगलवार की दोपहर बाइक-ऑटो की टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज
BJP को वोट दें मुसलमान, कहने वाले कांग्रेसी नेता रौशन बेग़ कौन हैं
कर्नाटक में सात बार के कांग्रेस विधायक रौशन बेग़ ने प्रदेश नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
बिहार : ताड़ी पीने के विवाद में मारपीट, चार महिलाओं समेत 16 घायल
सारण (एकमा) : बिहार में सारण के एकमा में ताड़ी पीने के विवाद को लेकर दो गांवों के लोगों के बीच हुई मारपीट में चार महिलाओं समेत 16 लोग घायल हो गये हैं. घायलों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल परमहंस राय तथा संजीव कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां इनका उपचार हो रहा है.
लिट्टीपाड़ा : टेम्पू का ब्रेक हुआ फेल, ढलान में तीन बार पलटी गाड़ी, 3 माह की बच्ची सहित तीन की मौत
लिट्टीपाड़ा : लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के लाबदाघाटी में टेम्पू पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत मंगलवार को हो गयी. मृतकों में एक तीन माह की बच्ची भी शामिल हैं. हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गये हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के बांका जिला के मक्लेन्धा गांव के एक ही परिवार के लोग हिरणपुर प्रखंड स्थित धार्मिक स्थल लंगटा मशान में पूजा करने के लिए जा रहे थे.
बहन के घर शादी से लौट रहे बीटेक छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, चाचा घायल
गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास एनएच 28 के फ्लाइ ओवर पर सोमवार की सुबह डिवाइडर से बाइक टकरा जाने के कारण बीटेक के छात्र की मौत हो गयी, जबकि बाइक पर सवार मृतक छात्र के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.
वैन व ऑटो की टक्कर में एक की मौत
हाजीपुर/पटेढ़ी बेलसर : थाना क्षेत्र के गोरौल -सरैया मुख्य मार्ग के बीबीपुर गांव के समीप सोमवार की देर शाम पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद आस-पास के लोग जुट गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक को मृत बताया.
घर जमाई बनने से इन्कार करने पर जलाने का प्रयास
सिमरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुसहरी टोला में रविवार रात एक युवक को पत्नी सहित ससुराल वालों ने इसलिए आग लगा जान से मारने का प्रयास किया कि उसने ससुराल में घर जमाई रहने से इंकार कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.
दो बाइकों की टक्कर में दो जख्मी, एक रेफर
थाने के दलसिंहसराय रोसरा पथ पर मालपुर चौक के समीप सोमवार की शाम दो बाइको की टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज़ के लिए अनुमंडल अस्पताल में
बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल
शहर के झूलन सिंह चौक के समीप गुप्ता बस की चपेट में आने से बीएसएनएल कर्मी हीरा लाल चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि बस राउरकेला की आेर जा रही थी.
शौचालय निर्माण व पेयजल संकट का जाना हाल
जिले के विभिन्न प्रखंडों में राष्ट्रीय स्वच्छता भारत मिशन की हकीकत प्रभात खबर में छपने के बाद जिला प्रशासन गंभीर हो गया है. डीसी रविशंकर शुक्ला ने संबंधित विभाग के जिला समन्यक, बीडीओ, पंचायत सेवक, स्वच्छताग्राही को जहां-जहां अधूरे शौचालय व शौचालय नहीं होने की खबर छपी थी, उन गांवों में अविलंब जांच करने का आदेश जारी किया.