70 results found for ''खेल''
सीवान ने छपरा को तीन-शून्य से हराया
बड़हरिया : प्रखंड के नूराहता बंगला ग्राउंड खेल मैदान में सैफी फुटबॉल टूर्नामेंट में ग्रुप बी का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच यूनाइटेड क्लब सीवान व ओम सांईं सेंटर, छपरा के बीच खेला गया. इसमें दोनों टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया.
वार्ड सचिव और वार्ड सदस्य की निजी जमीन पर कर दी बोरिंग
पटना : पंचायतों में मुखिया, वार्ड सदस्य, वार्ड सचिव के बीच जहां सांठगांठ है, वहां गबन-घोटाले का खेल हो रहा है. जमीन पर काम हो या न हो कागजों में सब ठीक कर दिया गया है. लेकिन जब इन्हीं कागजों के आधार पर जमीनी हकीकत की जांच हुई, तो तमाम अनियमितताएं सामने आ गयीं.
कर्फ्यू के कारण गुवाहाटी में रणजी के बाद आईएसएल मैच भी स्थगित
नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में प्रदर्शन का असर क्षेत्र में खेल आयोजनों पर भी पड़ा है और कर्फ्यू लगाये जाने की वजह से गुवाहाटी में रणजी ट्रॉफी मैच और इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच भी रद्द कर दिया गया.
कर्फ्यू के कारण असम में रणजी मैच के चौथे दिन का खेल रद्द
नयी दिल्ली : नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में प्रदर्शन के कारण कर्फ्यू लगाये जाने की वजह से गुवाहाटी में असम और सेना के बीच रणजी ट्राफी मैच के चौथे दिन का खेल रद्द कर दिया गया . मेजबान असम की टीम सेना खेल नियंत्रण बोर्ड से खेलना था . वहीं अगरतला में त्रिपुरा की टीम झारखंड से खेल रही है और बीसीसीआई ने स्पष्ट किया कि यह मैच शेड्यूल के अनुसार होगा .
जर्जर एनएच 107 पर मुश्किल सफर की सजा
मधेपुरा : सुरक्षित सफर करना चाहते है तो एनएच 107 का सफर आपके लिए भरोसेमंद नहीं है. एनएच पर ड्राइविंग करना यानी ऐसे पर सफर करना है, जहां एक जगह मौत तो दूसरी तरफ खाई जैसे हालात बन गयी है. दरअसल कोसी के इलाके में कुछ ऐसी सड़कें हैं, जहां ड्राइविंग करना कोई बच्चों का खेल नहीं है, क्योंकि मधेपुरा से सहरसा तक जाने वाली इस एनएच पर हर पल मौत के साथ खेलना पड़ता है.
गूगल ट्रेंड्स : 2019 में विराट रहे सबसे आगे, धौनी दूसरे स्थान पर
2019 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जलवा रहा. गूगल की ओर से भारतीय खेल हस्तियों को लेकर जारी रिपोर्ट के अनुसार सबसे अधिक प्रशंसकों ने गूगल सर्च इंजन पर विराट का नाम खोजा. पिछले कई महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र धौनी का जलवा कम नहीं हुआ है और वह गूगल ट्रेंड्स में दूसरे स्थान पर रहे. हालांकि टॉप-5 में क्रिकेटरों का ही जलवा रहा.
दो पुलिसकर्मी हमेशा विकास सिंह के साथ जाते थे दिल्ली
पटना : कई मामलों के आरोपित विकास सिंह के दिल्ली स्थित होटल से फरार होने के मामले में कई राज खुल रहे हैं. साथ रहे पुलिसकर्मियों की विकास सिंह के साथ निकटता जगजाहिर होने के बाद उनको तो जेल भेज दिया गया है. लेकिन, इस खेल में कई और लोग भी शामिल हैं, जो विकास सिंह की अप्रत्यक्ष रूप से मदद करते थे.
बच्चों के विवाद में परिजन भिड़े
खेल के दौरान दो स्कूली बच्चों के बीच हुए विवाद में बुधवार को दोनों के परिजन भिड़ गये. आरोप है कि एक पक्ष ने महिला की जमकर पिटाई कर दी, इससे वह घायल हो गयी. गंभीर अवस्था में परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे. मामला ग्राम पंचायत गेनरो का है.
रेलवे कॉलोनी में फंदे से लटका मिला शव
थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी पानी टंकी के पास से पुलिस ने बुधवार को फंदे से लटके एक युवक का शव बरामद किया. शव की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल तिलैया पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे कॉलोनी के कई बच्चे रेलवे स्कूल परिसर में क्रिकेट खेल रहे थे.
रिजिजू को तोक्यो में भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद, नजरें 2028 ओलंपिक पर
खेल मंत्री किरेन रिजिजू को तोक्यो ओलंपिक में देश के खिलाड़ियों से अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने चेताया कि अगर 2028 खेलों में भारत अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहा तो इसके लिए सभी हितधारक दोषी होंगे.
नागरिकता संशोधन विधेयक: शिवसेना राज्यसभा में बीजेपी का खेल बिगाड़ पाएगी?
शिवसेना का बदलता रुख़ और जेडीयू में विरोध के स्वर. क्या राज्यसभा में बीजेपी का गणित गड़बड़ाएगा.
न्यूनतम तापमान पहुंचा 12 डिग्री सेल्सियस, बढ़ी ठंड
गोगरी : चालू माह का दिन बीत रहा है, ठंड भी बढ़ती जा रही है. लोगों को अब दिन में भी स्वेटर, जैकेट पहनना पड़ रहा है. मंगलवार को सूर्य देव का लुका छिपी का खेल भी शुरू हो गया. जिससे ठंड कुछ अधिक ही रहा. तापमान लगातार नीचे जा रहा है. सुबह में कुहासा भी छाने लगा है.
रोमांचक मैच मुकाबले में बाहाचौकी ने बंशीपुर को एक विकेट से हराया
मेदनीचौकी : किरणपुर खेल मैदान में मंगलवार को बाहाचौकी ने क्रिकेट के रोमांचक मैच में बंशीपुर को एक विकेट से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. किरण ट्राफी क्रिकेट टुर्नामेंट के मंगलवार के मैच में बाहाचौकी की टीम के कप्तान ने टास जीतकर पहले बंशीपुर को बैटिंग करने का मौका दिया. वहीं बल्लेबाजी करने उतरी बंशीपुर की टीम 15.3 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी. जिसमें जितेंद्र ने 18 गेंद में सर्वाधिक 31 रन का योगदान दिया.
अब खेल-खेल में छात्र-छात्राओं को दी जायेगी निर्वाचन प्रक्रिया की जानकारी
पूर्णिया : समाहरणालय सभागार में मंगलवार को निर्वाचन साक्षरता क्लब की बैठक की गयी. बैठक में डीएम ने सभी शैक्षणिक संस्थानों से आये नोडल पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि अपने-अपने शैक्षणिक संस्थान में प्रत्येक माह निर्वाचन साक्षरता क्लब की बैठक करें.
गांधी पार्क में लाइट से बिखरी दूधिया रोशनी
जहानाबाद : शहर के गांधी मैदान से सटे गांधी पार्क शहर के बच्चों, वृद्धों और नागरिकों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. यहां लगे झूलों, खेल के उपकरणों, आकर्षक फूल-पत्ती और भव्य साज-सज्जा के कारण एक रेला- सा उमड़ता दिखता है. सुबह-शाम भारी भीड़ पार्क में बनी रहती है.
कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
गढ़वा जिला कबड्डी संघ के तत्वावधान में मंगलवार को अनुमंडल के मैदान में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रखंड प्रमुख रवींद्र कुमार पासवान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों से खेल को खेल की भावना से खेलने को कहा.
रूस के ओलंपिक और फुटबॉल वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने पर प्रतिबंध
विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने रूस को खेलों के सभी प्रारूप से चार साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है.
वाडा ने डोपिंग के लिये रूस पर लगाया चार साल का प्रतिबंध
विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने सोमवार को रूस पर तोक्यो ओलंपिक 2020 और बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक 2022 सहित वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया.
पटना : रेलवे ने की अपील फर्जी नौकरी देने वालों से रहें सावधान
पटना : रेलवे में मेरिट के आधार पर अधिकारियों व कर्मचारियों की बहाली होती है. लेकिन, हाल के दिनों में रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी का खेल शुरू हो गया है. इस खेल में आम लोगों के साथ-साथ उम्मीदवार नहीं फंसे, इसको लेकर रेलवे की ओर से एडवाइजरी जारी करते हुए अभ्यर्थियों को सावधान किया गया है.
खेल भवन में एक साथ होंगे छह खेल
भागलपुर : जिले के खिलाड़ियों को अब अभ्यास व मैच के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा. आने वाले वर्ष में खेल सह व्यायामशाला भवन में एक साथ आधा दर्जन खेल एक साथ होंगे. खेल भवन निर्माण के लिए सैंडिस कंपाउंड कैंपस में जगह चिह्नित कर लिया गया है.