65 results found for ''खुलासा''
खुलासा : दुष्कर्म के प्रयास के दौरान दानिश व अन्य ने की रिया व आसिफ की हत्या, पहले चली शराब पार्टी और फिर...
मुंगेर : मुंगेर पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर रिया व आसिफ हत्याकांड का खुलासा कर दिया है और इस मामले में मुख्य आरोपित दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया है. मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की 25 वर्षीया भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल एवं उसके प्रेमी आसिफ की हत्या उसके दोस्तों ने ही मिलकर कर दी. मुंगेर सदर प्रखंड परिसर के पीछे आसिफ के दोस्तों ने पहले शराब पी और फिर जब शराब का नशा चढ़ा, तो उन्होंने अपने दोस्त की प्रेमिका रिया के साथ दुष्कर्म करना चाहा. पर, आसिफ ने इसका विरोध किया. फलत: दानिश व अन्य तीन दोस्तों ने मिलकर रिया व आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी.
दुष्कर्म के विरोध पर दोस्त ने कर दी प्रेमी युगल की हत्या
मुंगेर : पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर रिया व आसिफ हत्याकांड का खुलासा कर दिया है और इस मामले में मुख्य आरोपित दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया है. मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की 25 वर्षीया भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल एवं उसके प्रेमी आसिफ की हत्या उसके दोस्तों ने ही मिलकर कर दी.
सीएसपी संचालक से 4.50 लाख रुपये की लूट में एक गिरफ्तार
मुफस्सिल पुलिस ने मधुबनीघाट में सीएसपी संचालक वीरू कुमार से 4.50 लाख की लूट में शामिल अपराधी मनोहर सहनी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पैसा तो नहीं मिला, लेकिन पैसा वाला बैग बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी भटहा का रहनेवाला है. उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकारी है. साथ ही घटना में शामिल बदमाशों के नामों का खुलासा किया है, जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
बंगाल के कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जतायी आशंका, करायी जा सकती है राजीव कुमार की हत्या
पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने शनिवार को आशंका जतायी कि कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त की हत्या करायी जा सकती है ताकि वह सारदा चिटफंड घोटाले में शामिल प्रभावशाली लोगों के बारे में खुलासे नहीं कर सकें. सीबीआई की टीमें शहर में और उसके आसपास विभिन्न स्थानों पर कुमार की तलाश कर रही हैं,
रक्सौल : छात्रा को अगवा कर बेचने की साजिश, ममेरा भाई गिरफ्तार
रक्सौल : शहर के एक स्कूल से गायब नाबालिग छात्रा के मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने अपहृत छात्रा के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपहृता को भी बरामद कर लिया है. अपहृत किशोरी को बेचने की नीयत से ले जाने के दौरान उत्तर प्रदेश-नेपाल बॉर्डर पर सोनौली के पास एसएसबी जवानों ने संदेह पर गाड़ी को रोकी. इसके बाद रक्सौल से अपहृत लड़की को कार से बरामद किया गया.
बांग्लादेशी आतंकियों ने बिहार के गया में बनाया आत्मघाती दस्ता, जम्मू-कश्मीर के अलावा ये राज्य भी निशाने पर
पटना : इस साल 25 मार्च को पटना जंक्शन से गिरफ्तार किये गये तीन बांग्लादेशी आतंकियों के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को आरोपपत्र दाखिल कर दिया. तीनों आरोपित खैरूल मंडल, अबु सुल्तान व शरीपत मंडल इस्लामिक स्टेट ऑफ बांग्लादेश के सदस्य हैं. तीनों आतंकियों से पूछताछ में अहम खुलासा हुआ है, जिसका जिक्र आरोपपत्र किया गया है.
बांग्लादेशी आतंकियों ने बिहार के गया में बनाया आत्मघाती दस्ता, जम्मू-कश्मीर के अलावा ये राज्य भी निशाने पर
पटना : इस साल 25 मार्च को पटना जंक्शन से गिरफ्तार किये गये तीन बांग्लादेशी आतंकियों के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को आरोपपत्र दाखिल कर दिया. तीनों आरोपित खैरूल मंडल, अबु सुल्तान व शरीपत मंडल इस्लामिक स्टेट ऑफ बांग्लादेश के सदस्य हैं. तीनों आतंकियों से पूछताछ में अहम खुलासा हुआ है, जिसका जिक्र आरोपपत्र किया गया है.
उत्तरी अमेरिका के आसमान से 50 साल में गायब हुए तीन अरब परिंदे, वजह...?
उत्तरी अमेरिका के आसमान से पिछले 50 साल में तीन अरब परिंदे गायब हो गए हैं. यह खुलासा 1970 से लेकर अब तक पक्षियों की मौजूदगी पर किये गए एक व्यापक अध्ययन में हुआ है. नया अध्ययन पक्षियों की कम होती संख्या पर केंद्रित था बजाय कि उनके विलुप्त होने पर.
बिहारशरीफ : अपहृत शिक्षक लखीसराय से बरामद
बिहारशरीफ : बिहार थाने की पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण के मामले का खुलासा किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक सुबोध कुमार की पत्नी अंजू कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
आर्थिक दंड के साथ होगी प्रशासनिक कार्रवाई
आम जनता की समस्याओं के निदान के प्रति चार थानाध्यक्ष कितना गंभीर है, इसका खुलासा लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सदर के अलग-अलग चार फैसलों से होता है.
बड़ा खुलासा: उग्रवादी संगठन के नाम पर CCL कर्मी व सेल्स इंचार्ज वसूलते हैं लेवी, TPC तक पहुंचता है बड़ा हिस्सा
रांची : चतरा के विभिन्न कोल परियोजनाओं में सीसीएल के कर्मी और कोल परियोजना के सेल्स इंचार्ज विस्थापन समिति और कोल फील्ड लोडर एसोसिएशन के नाम पर उग्रवादी संगठन टीपीसी के लिए लेवी की वसूली करते हैं. इस काम में कांटा घर के कर्मचारी सहित अन्य लोग शामिल हैं. लेवी का बड़ा हिस्सा टीपीसी उग्रवादियों तक पहुंचाया जाता है. इस बात का खुलासा वसूली गयी लेवी के साथ धनराज सिंह भोक्ता और छापेमारी के दौरान घर में मौजूद विगन भोक्ता ने पूछताछ में किया है.
रांची : टीपीसी के लिए लेवी ले रहे हैं सीसीएल कर्मचारी
रांची : चतरा के कोल परियोजनाओं में सीसीएल कर्मी और परियोजना के सेल्स इंचार्ज उग्रवादी संगठन टीपीसी के लिए लेवी की वसूली करते हैं. ये लोग विस्थापन समिति और कोल फील्ड लोडर एसोसिएशन के नाम पर वसूली करते हैं और लेवी का बड़ा हिस्सा टीपीसी उग्रवादियों तक पहुंचाते हैं. इस बात का खुलासा वसूली गयी लेवी के साथ धनराज सिंह भोक्ता और छापेमारी के दौरान घर में मौजूद विगन भोक्ता ने पूछताछ में किया है.
झारखंड : चर्चित तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में आया नया मोड़
रांची : 22 जून 2019 को सरायकेला के धतकीडीह में हुए चर्चित तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में नया मोड़ आया है. एमजीएम अस्पताल, जमशेदपुर के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि तबरेज की सामान्य मौत नहीं हुई थी. बल्कि उसकी हत्या हुई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि गंभीर पिटाई से तबरेज की हड्डी टूटी, हार्ट चेंबर में खून जमने से उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गयी. इसी मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था.
सारधा मामला : सीबीआइ को भेजे गये डीजी के जवाबी पत्र में हुआ खुलासा
कोलकाता पुलिस के पूर्व सीपी राजीव कुमार कोलकाता में ही हैं. मंगलवार को राज्य के डीजी बीरेंद्र द्वारा सीबीआइ को भेजे गये दूसरे जवाबी पत्र में इसका खुलासा हुआ है.
Casting Couch : जरीन खान का खुलासा- किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्‍टर
बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इससे पहले भी कई अभिनेत्र‍ियां इसे लेकर खुलासे कर चुकी हैं. जरीन खान ने बताया कि वह दो बार इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. सुपरस्‍टार सलमान खान की खोज कही जानेवाली अभिनेत्री जरीन खान ने हाल ही में इंटरव्‍यू में अपने फिल्‍मी करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किये. उन्‍होंने बताया कि शुरुआती दिनों में एक डायरेक्‍टर ने उन्‍हें अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने को कहा था.
The Sky Is Pink: इस सीन के दौरान रोती रहीं प्रियंका चोपड़ा, बार-बार मांग रही थीं माफी
प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म द स्‍काई इज पिंक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का प्रीमियर टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में किया जा चुका है. अब फैंस को इस फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार है. हाल ही में सोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा से एक बड़ा खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि द स्‍काई इज पिंक के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत ज्‍यादा इमोशनल हो गई थीं.
झारखंड के रास्ते कोलकाता तक बस से हवाला का खेल, ऐसे हुआ खुलासा
रांची/दुमका : बिहार से झारखंड के रास्ते कोलकाता तक हवाला के पैसे का खेल लंबे समय से चल रहा था. लेकिन इसकी भनक तक जांच एजेंसियों को नहीं लग रही थी.
खुलासा, भारतीय महिला टीम की क्रिकेटर से मैच फिक्स के लिये किया गया संपर्क
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक सदस्य से इस साल के शुरू में मैच फिक्स करने के लिये कथित तौर पर संपर्क किया गया था, जिसके लिये बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) ने सोमवार को दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.
दो दर्जन पार्षद गये नेपाल, विश्वास या अविश्वास आज होगा खुलासा
भागलपुर : दो दिन के विराम के बाद मेयर सीमा साहा व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा रविवार को एक बार फिर से तेज हो गयी. लेकिन सूचना है कि इस बार के अविश्वास प्रस्ताव की राजनीतिक चाल उलटी होगी, जिसका खुलासा नेपाल से होगा.
पुजारी की पत्नी की हत्या मामले में पति व सौतेला पुत्र गिरफ्तार
लौकही थाने में 11 सितंबर की रात मंदिर के पुजारी लक्ष्मी मेहता की पत्नी सुगिया देवी की गोली मारकर हत्या के मामले का खुलासा करने का दावा पुलिस प्रशासन ने किया है. इस मामले में मृतका सुगिया देवी के पति लक्ष्मी मेहता, सौतेला पुत्र कृष्ण देव मेहता को हत्या का षड़यंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.