10 results found for ''खुलकर''
मलाइका अरोड़ा के बाद अरबाज खान ने तलाक पर तोड़ी चुप्‍पी
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को 2 साल होनेवाले हैं. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये हैं. मलाइका और अरबाज के रिश्‍ते में शादी के 18 साल बाद खटास आई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया. तलाक के बाद दोनों ने खुलकर कोई बात नहीं की. हाल ही में अभिनेता अनुपमा चोपड़ा के शो में पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने अपने परिवार और अपनी एक्‍स वाईफ मलाइका अरोड़ा के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने बताया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन अचानक रिश्‍ता टूट गया.
बॉडी शेमिंग को लेकर छलका सोनम कपूर का दर्द, कही ये बड़ी बात
सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैशन दीवा और फैशनीस्टा के नाम से जानी जाती हैं. अभिनेत्री ट्विटर और इंस्टग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. आये दिन सोनम कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं. लेकिन सोनम को अपना ओपीनियन सोशल प्लेटफॉर्म पर रखना आता है. इसे लेकर भी उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हाल ही में सोनम कपूर पिंच ब्वॉय अरबाज खान चैट शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने ट्रोलर्स और बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बातें की.
कभी मोटापे को लेकर उड़ा था फरदीन खान का मजाक, अब एक्‍टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
बॉलीवुड एक्‍टर फरदीन खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं. पिछले दिनों उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तसवीरों में उनकी वजन बढ़ा हुआ नजर आया था जिसके बाद उन्‍हें ट्रोल किया गया था. फरदीन खान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. अब फरदीन खान ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. हाल ही में फरदीन अपनी कजिन बहन फराह खान अली की बुक लॉन्चिंग के मौके पर पहुंचे के और इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से खुद के बारे में खुलकर बातें की.
#MeToo: प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा- वह भी हो चुकी है यौन शोषण की शिकार
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में न्‍यूयॉर्क में 10th Annual Women in the World Summit में शामिल हुई थीं. यहां उन्‍होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बात खुलकर बात की. इंटरनेशनल अभिनेत्री ने #MeToo अभियान पर भी अपने विचार रखे. हाल ही में बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई थी जिसमें इंडस्‍ट्री की कई महिलाओं ने सामने आकर सेलेब्रिटीज पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था. पिछले साल #MeToo अभियान में नाना पाटेकर, साजिद खान आलोक नाथ और विकास बहल के अलावा कई कलाकारों के नाम सामने आये थे.
ट्विंकल खन्‍ना ने फोटो शेयर कर जताई ऐसी इच्‍छा, अक्षय कुमार ने सोचा भी नहीं होगा
ट्विंकल खन्‍ना इनदिनों फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने ह्यूमरस अंदाज के लिए बॉलीवुड के ''खिलाड़ी'' अक्षय कुमार की पत्‍नी अपने फैंस के बीच भी खासा मशहूर है. वे अपने ट्वीट्स को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे कई मद्दों पर खुलकर अपने विचार प्रकट करती हैं. अब ट्विंकल खन्‍ना ने एक तसवीर पोस्‍ट कर एक अजीबो-गरीब ख्‍वाहिश जाहिर की है. उन्‍होंने अपनी एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो शेयर कर अपनी दिल की बात फैंस संग शेयर कर है.
इस अभिनेत्री को 13 साल से ऑफर नहीं हुई कोई फिल्‍म, बयां किया दर्द
टीवी अभिनेत्री सुधा चंद्रन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने टीवी पर बेहतरीन काम किया है लेकिन वे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. वे आखिरी बार साल 2006 में रिलीज हुई फिल्‍म ''मालामाल वीकली'' में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. लेकिन इसके बाद वे किसी फिल्‍म में नजर नहीं आईं. हाल ही में सुधा चंद्रन ने एक इंटरव्‍यू में बॉलीवुड से ऑफर नहीं मिलने को लेकर खुलकर कर बात की.
चतरा : मयूरहंड व इटखोरी बुंदेल समाज ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह का पुतला जलाया
मयूरहंड व इटखोरी बुंदेल समाज की बैठक समाजसेवी शिवकुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई. बैठक में भाजपा प्रत्याशी को चुनाव में समर्थन नहीं करने का निर्णय लिया गया. साथ ही बुंदेल समाज के विकास व उत्थान करने वाले प्रत्याशी के पक्ष में खुलकर समर्थन व मतदान करने का भी निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया.
बाजितपुर करनैल में बोरिंग गाड़ने का विवाद पहुंचा थाने
प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में संचालित सात निश्चय के तहत चलने वाले नल जल योजनाओं में वार्ड सदस्य की मनमानी अब खुलकर सामने आने लगी है. वार्ड सभा के गठ
सारण से ससुर के खिलाफ लड़ेंगे तेजप्रताप, भाई तेजस्‍वी समेत राजद के नेताओं पर साधा निशाना
लालू के बड़े बेटे ने भाई समेत राजद के आला नेताओं पर साधा निशाना पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुलकर बगावत कर दी है. उन्होंने अपने ससुर और सारण से पार्टी प्रत्याशी चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है.
सारण से ससुर के खिलाफ लड़ेंगे तेजप्रताप, भाई तेजस्‍वी समेत राजद के नेताओं पर साधा निशाना
लालू के बड़े बेटे ने भाई समेत राजद के आला नेताओं पर साधा निशाना पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुलकर बगावत कर दी है. उन्होंने अपने ससुर और सारण से पार्टी प्रत्याशी चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है.