5 results found for ''खुलकर''
नप की मुख्य व उपमुख्य पार्षद पर अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी
नगर परिषद की मुख्य पार्षद सुनैना देवी व उपमुख्य पार्षद बारिश अंसारी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तलवार लटकने लगी है. इनके विरुद्ध पिछले 15 दिनों भीतर पक रही खिचड़ी के बाद विक्षुब्ध सदस्य अब खुलकर मैदान में आ गये हैं. मुख्य व उपमुख्य पार्षद के कार्यकाल के दो साल पूरा होने के ठीक एक दिन बाद सोमवार को
पश्चिम बंगाल : अब विजय जुलूस पर भाजपा-तृणमूल में ठनी
जय श्रीराम पर भाजपा व तृणमूल कांग्रेस में टकराव के बाद अब लोकसभा चुनाव के बाद विजय जुलूस निकाले जाने पर भी टकराव खुलकर सामने आया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि राज्य में विजय जुलूस नहीं निकाला जायेगा. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री की चेतावनी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है.
सपा- बसपा गठबंधन टूटने के संकेत, बोली मायावती नहीं मिला फायदा
नयी दिल्ली : बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने लोकसभा में मिली हार के बाद समीक्षा बैठक में महा गठबंधन टूटने के संकेत दिये. सूत्रों की मानें, तो इस बैठक में मायावती ने महागठबंधन पर खुलकर अपनी बात रखी. बैठक में मायावती ने कहा, गठबंधन का लाभ नहीं मिला. यादव परिवार के लोग हार गये. हमें यादव वोट नहीं मिला. अगर वोट मिलता, तो यादव परिवार के लोग नहीं हारते. मायावती ने कहा, हमारा साथ मुसलमानों ने दिया है. बैठक में शामिल सूत्रों की मानें तो मायावती ने जिस तरह से अपनी बात रखी है वह संकेत है कि सपा- बसपा का महागठबंधन टूट सकता है.
रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं कैटरीना कैफ, कहा- मुश्किल समय था...
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप को 3 साल हो गये हैं. दोनों 6 सालों तक एकदूसरे के साथ रिश्‍ते में रहे फिर अचानक यह रिश्‍ता टूट गया. रणबीर और कैटरीना ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. लेकिन अब कैटरीना इस रिश्‍ते के टूटने को लेकर खुलकर बात कर रही हैं. उन्‍होंने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कई खुलासे किये.
प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने पर खुलकर बोले सलमान, कहा - सोचना चाहिये थे हमें बुरा लगेगा
सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''भारत'' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. कैटरीना से पहले इस फिल्‍म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम फाइनल किया गया था लेकिन शूटिंग शुरू के कुछ दिन पहले उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया. इसके बाद ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा कि इस फिल्‍म का ठुकराने का खामियाजा प्रियंका चोपड़ा को भुगतना पड़ सकता है. हालांकि प्रियंका ने इसे लेकर कभी खुलकर कोई बात नहीं की.