185 results found for ''ख़बरें''
वाराणसी से नरेंद्र मोदी को टक्कर नहीं देंगी प्रियंका गांधी, अजय राय को पार्टी ने बनाया उम्मीदवार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगी. बहुत दिनों से ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन अंतत: यह खबर आयी कि वाराणसी से अजय राय कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे.
मलाइका अरोड़ा संग शादी पर अर्जुन कपूर ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लगातार अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ देखे जाते हैं. हाल ही में दोनों का अस्‍पताल के बाहर स्‍पॉट किया गया था. इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा है. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं. हालांकि मलाइका और अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों को महज एक अफवाह बताया है. अब अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी की खबरों को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है.
प्रेस रिव्यू: 'बालाकोट में निशाने पर लगे थे 6 में से 5 बम'
वायुसेना की समीक्षा रिपोर्ट के हवाले से ख़बर, पढ़ें और क्या ख़ास है आज के अख़बारों में.
बम धमाके से फिर दहला श्रीलंका, मामले में 16 और गिरफ्तार, अब तक कुल 76 धरे गये
कोलंबो : श्रीलंका में पिछले दिनों हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को एक सप्ताह भी नहीं बीता कि एक और धमाके की खबर गुरुवार सुबह आयी. बताया जा रहा है कि आज सुबह श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किमी.
हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा का ब्रेकअप
अभिनेता हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में रहनेवाले दोनों स्‍टार्स ने अब फाइनली अपना ब्रेकअप कंफर्म कर दिया है. किम शर्मा ने इससे पहले बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्‍ता ज्‍यादा दिन चल नहीं पाया और दोनों की राहें जुदा हो गई. अब हर्षवर्धन और किम का ब्रेकअप हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल के ब्रेकअप की वजह दोनों के बीच होनेवाले झगड़े को बताया जा रहा है.
ओटी की छत के टूटकर लटक रहे प्लास्टर की हुई मरम्मत
जहानाबाद नगर : सदर अस्पताल के ओटी रूम में टूटकर लटका हुआ छत के प्लास्टर को तोड़कर उसकी मरम्मत अस्पताल प्रबंधन ने करायी. इसके बाद हादसा होने से टल गया. प्रभात खबर ने इस संबंध में प्रमुखता से 20 अप्रैल को ''ओटी के छत का प्लास्टकर टूटकर है लटका, हो सकता है हादसा'' शीर्षक से खबर प्रकाशित किया था.
सु्प्रीम कोर्ट ने सीबीआई से मांगी मदद: 5 बड़ी ख़बरें
चीफ़ जस्टिस के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न मामले में फ़िक्सर को ढूंढने की कोशिश, 5 बड़ी ख़बरें.
टेक्निशियन व इलेक्ट्रीशियन जुटे निगरानी मेंसीसीटीवी को किया दुरुस्त लगातार होने लगी निगरानी
भागलपुर : महीनों से नगर निगम की ओर से शहर में लगे सीसीटीवी उपयोगी साबित नहीं हो रहे थे. कंट्रोल रूम में लगे स्क्रीन पर शहर के इक्का-दुक्का स्थानों की गतिविधि दिखती थी. इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन को जांच पड़ताल में यहां से सहयोग नहीं मिल पाता था. प्रभात खबर की ओर से लगातार दो दिनों तक खबर प्रकाशित करने के बाद बुधवार को अधिकतर सीसीटीवी को दुरुस्त कर लिया गया और सीसीटीवी की निगरानी भी बढ़ा दी गयी.
प्रभात खबर से विशेष बातचीत में भूपेंद्र यादव ने कहा, नीतीश कुमार की छवि एनडीए के आ रही है काम
भाजपा के बिहार प्रभारी व सांसद भूपेंद्र यादव 2015 से बिहार में लगातार काम कर रहे हैं. वह राज्य की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहते हैं बिहार-झारखंड में महागठबंधन का दिखावटी मंच एक है, पर मन तो अलग है. लोकसभा चुनाव के दौरान उनके पटना प्रवास के दौरान अजय कुमार और मिथिलेश ने उनसे बातचीत की. पेश है बातचीत के अंश-
प्रभात खबर से विशेष बातचीत में भूपेंद्र यादव ने कहा, नीतीश कुमार की छवि एनडीए के आ रही है काम
भाजपा के बिहार प्रभारी व सांसद भूपेंद्र यादव 2015 से बिहार में लगातार काम कर रहे हैं. वह राज्य की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहते हैं बिहार-झारखंड में महागठबंधन का दिखावटी मंच एक है, पर मन तो अलग है. लोकसभा चुनाव के दौरान उनके पटना प्रवास के दौरान अजय कुमार और मिथिलेश ने उनसे बातचीत की. पेश है बातचीत के अंश-
सीसीटीवी को किया दुरुस्त लगातार होने लगी निगरानी
महीनों से नगर निगम की ओर से शहर में लगे सीसीटीवी उपयोगी साबित नहीं हो रहे थे. कंट्रोल रूम में लगे स्क्रीन पर शहर के इक्का-दुक्का स्थानों की गतिविधि दिखती थी. इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन को जांच पड़ताल में यहां से सहयोग नहीं मिल पाता था. प्रभात खबर की ओर से लगातार दो दिनों
भारत का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक पर्व है मतदान
प्रभात खबर के अभियान ‘वोट करें देश गढ़ें’ के तहत अंचल के लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रथम बार वोट देने वाली मतदाता सारिका पांडे ने बताया, मैं इस बार इस लोकसभा चुनाव में पहली बार 29 अप्रैल को मतदान करने जा रही हूं. मतदान करने को लेकर काफी रोमांचित हूं. मुझे गर्व है कि मैं देश के सब
यहां की जनता बाबुल को शांखा पोला पहना कर वापस भेज देगी : मुनमुन
आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट के टीएमसी उम्मीदवार मुनमुन सेन ने प्रभात खबर को साक्षात्कार देते हुए बताया कि बीते दिन बाबुल सुप्रियो ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि कि मैंने चूड़ियां पहनकर नहीं रखी है क्या चूड़ी पहनने वाली कमजोर होती है के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस चुनाव में बाबुल सुप्रियो को यहां की जनता संखा पोला पहनाकर वापस भेज देगी.
MeToo : जॉन अब्राहम के साथ काम करने पर छलका साजिद खान का दर्द, कह दी यह बात
फिल्म निर्देशक साजिद खान ने अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म में काम करने की खबरों को खारिज कर दिया. साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.
प्रज्ञा ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, चुनाव लड़ने पर नहीं लगेगी रोक, कोर्ट ने याचिका खारिज की
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिए अदालत से एक अच्छी खबर आयी है. एनआईए की एक विशेष अदालत ने 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट में मारे गए एक युवक के पिता की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें भाजपा उम्मीदार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की गयी थी. प्रज्ञा मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर हैं. वह भाजपा के टिकट पर मध्य प्रदेश के भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.
बंगाल में ‘दीदी’ का सूर्य अस्त होने वाला है, उनके पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की : नरेंद्र मोदी
पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ का सूर्य अस्त होने वाला है. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बाद आयी खबरों से यह बात स्पष्ट हो गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उक्त बातें आज यहां एक चुनावी रैली में कही. उन्होंने कहा कि अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है.
चास : रोजगार के लिए गये गुरुकुल के 21 विद्यार्थी चेन्नई में फंसे, डीसी से लगायी गुहार
चास : बोकारो जिला प्रशासन की देखरेख में कल्याण विभाग की ओर से चास कॉलेज चास परिसर में संचालित कल्याण गुरुकुल में प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद रोजगार के लिए चेन्नई गये 21 युवक वहां फंस गये हैं. युवकों ने शीघ्र वापस बुलाने के लिए बोकारो डीसी को पत्राचार किया है. इन युवकों को प्रशिक्षण पूरा होने के बाद जिला प्रशासन ने 16 अप्रैल को रोजगार के लिए चेन्नई रवाना किया था. चेन्नई गये युवकों में शामिल संतोष उरांव, सुरेंद्र कुमार गुप्ता, फैज अंसारी ने फोन पर ‘प्रभात खबर’ को मंगलवार को बताया कि गुरुकुल की ओर से जिस कंपनी में उन्हें रोजगार के लिए भेजा गया था, वहां से उन्हें निकाल दिया गया है.
रांची में भी सीएनजी से चलेंगे वाहन जून से दो पंपों पर मिलेगी सुविधा
रांची : रांची के लोगों के लिए अच्छी खबर है. गेल (गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड) यहां पर सीएनजी (कंप्रेस्ड नेचुरल गैस) की सुविधा शुरू करने वाली है. प्रारंभ में रांची के दो जगहों डोरंडा स्थित खुखरी पेट्रोल पंप और ओरमांझी स्थित मधुवन बिहार पेट्रोल पंप में सीएनजी स्टेशन खोले जायेंगे. ये दोनों पंप इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के हैं. इसके लिए काम तेजी से चल रहा है.
चीफ़ जस्टिस रंजन गोगोई की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बनाई कमिटी: पांच बड़ी ख़बरें
सुप्रीम कोर्ट ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के ख़िलाफ़ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए एक आंतरिक समिति का गठन किया है.
ट्रैक्टर से गिरकर छात्र की मौत, कोहराम
बक्सर/केसठ : प्रखंड के दंगौली गांव में पुल के पास मंगलवार को ट्रैक्टर पर सवार एक छात्र की गिरने से मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया.