25 results found for ''खरीदने''
चोरी की बाइक से 12 बार की थी छिनतई, दो गिरफ्तार हुए
रांची : डोरंडा थाने की पुलिस ने चेन छिनतई व लूटपाट करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी निशानदेही व बयान पर लूटी हुई सोने की चेन खरीदने के आरोप में ज्वेलरी दुकान के संचालक किशोर कुमार और पेशे से सोना गलाने का काम करनेवाले दिलीप सालूंखे को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा आरोपियों के पास से डोरंडा थाना और लालपुर थाना क्षेत्र से लूट के एक-एक मामले में गला हुआ सोना भी बरामद किया गया है. यह जानकारी शनिवार को डोरंडा थाना में प्रेस वार्ता में हटिया एएसपी विनीत कुमार ने दी.
चूड़ी खरीदने निकली महिला गायब, प्राथमिकी
गुदरी बाजार में चूड़ी खरीदने गयी एक विवाहित महिला के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में महिला के पति पवन कुमार शर्मा नगर थाना पुलिस को एक आवेदन दिया.
झारखंड को बेचने वाले और उसे खरीदने वाले ठगबंधन से रहें सावधान : संजय सेठ
रांची के सांसद संजय सेठ ने शनिवार को खिजरी विधानसभा के अंतर्गत तुपुदाना, वसारगढ़, सतरंजी बाजार, गणेश मोहल्ला में पदयात्रा कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की और खिजरी के विधानसभा के प्रत्याशी रामकुमार पाहन को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की. सांसद संजय सेठ ने कहा कि आज जो गठबंधन हुआ है, उसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा ने झारखंड अलग राज्य को बेचने का काम किया है.
झारखंड को बेचने वाले और उसे खरीदने वाले ठगबंधन से रहें सावधान : संजय सेठ
रांची के सांसद संजय सेठ ने शनिवार को खिजरी विधानसभा के अंतर्गत तुपुदाना, वसारगढ़, सतरंजी बाजार, गणेश मोहल्ला में पदयात्रा कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की और खिजरी के विधानसभा के प्रत्याशी रामकुमार पाहन को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की. सांसद संजय सेठ ने कहा कि आज जो गठबंधन हुआ है, उसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा ने झारखंड अलग राज्य को बेचने का काम किया है.
मुसाबनी में 1.30 लाख रुपये जब्त
मुसाबनी : एसएसटी टीम ने मुसाबनी में वाहन जांच के दौरान एक बोलेरो (पिकअप वैन) से 1.30 लाख रुपये नकद बरामद किये. बोलेरो चालक निमाई हांसदा के मुताबिक उक्त राशि व्यवसायी नवीन अग्रवाल की है. दुकान का सामान खरीदने के लिए वह राशि लेकर जा रहा था. एसएसटी मामले की जांच कर रही है.
अज्ञात अपराधी के प्रहार से जख्मी 22 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम
राघोपुर : थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 14 कोरियापट्टी निवासी सत्यनारायण यादव के 22 वर्षीय पुत्र भवेश कुमार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. साथ ही पूरे क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है. घटना के बाबत प्राप्त जानकारी अनुसार गत रविवार की संध्या लगभग 4 बजे भवेश अपने घर से धान खरीदने हेतु गनपतगंज के लिए निकला.
बंदोबस्त भूमि पर आदिवासियों ने बनायी झोपड़ी, खरीदार ने किया जमकर विरोध
किशनगंज : स्थानीय कजलामनी आदिवासी टोला स्थित 5.64 एकड़ भूमि ब्रदो बासकी के नाम से बंदोबस्त था. लेकिन बगल के ही कुछ लोग जमीन खरीदने का दावा कर उस पर खेती का काम कर रहे थे. इसी क्रम में मंगलवार की अहले सुबह ब्रदो बासकी के परिजन उस जमीन पर झोपड़ी बनाकर फिर से कब्जा कर लिया.
बस-ऑटो की टक्कर में छह लोग हुए घायल
गोपालगंज : बस-ऑटो टक्कर में छह लोग घायल हो गये हैं. घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है. नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि थावे से ऑटो गोपालगंज के लिये आ रही थी कि एनएच 85 के मुकेरी टोला के समीप गोपालगंज से सीवान के तरफ जा रही बस से टक्कर हो गयी, जिससे ऑटो सड़क पर ही पलट गया, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया के रहने वाले परमानंद मांझी जो थावे में सामान खरीदने गये थे वापस ऑटो से लौट रहे थे.
फर्जी दस्तावेज से लिया 10 लाख लोन, गिरफ्तार
पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से फर्जी तरीके से 10 लाख रुपये लोन लेकर चार पहिया गाड़ी खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार का पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया.
हेलमेट पहन कर प्याज बेच रहे हैं बिस्कोमान के अधिकारी, ...जानें क्या है मामला?
पटना : बिहार राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (बिस्कोमान) के काउंटर से प्याज खरीदने के लिए शनिवार की सुबह ही लंबी कतारें लग गयीं. बिस्कोमान के काउंटर से प्याज 35 रुपये किलो की दर से बेचा जा रहा है. सस्ते दर पर प्याज लेने के लिए सभी गरीब-अमीर एक रंग में रंग गये हैं.
हरियाणा से गांव पहुंची गाय लाने वालों ने रास्ते में तोड़ा दम
हरियाणा में खरीद की गयी दो गाय व एक बाछी तो पनिहार गांव देर रात पहुंच गयी पर उसे खरीदने गये तीन लोग जिंदा नहीं लौट सके. यूपी के गोरखपुर जिला के खोराबार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चौकी के समीप यूपी राज्य परिवहन निगम बस की चपेट में आने से स्कॉर्पियो सवार कमतौल थाना के करवा-तरियानी पंचायत के पनिहारा गांव निवासी पूर्व मुखिया महेंद्र
रांची : सस्ता प्याज खरीदने के लिए लग रही है लंबी कतार, हिंदपीढ़ी में लोगों ने बिस्कोमान के प्याज वाहन पर किया पथराव
रांची : नेफेड के सहयोग से बिस्कोमान राजधानी के लोगों को 35 रुपये किलो प्याज उपलब्ध करा रहा है. जगह-जगह वाहनों के जरिये प्याज की बिक्री की जा रही है. वहीं सस्ता प्याज खरीदने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ रही है.
पश्चिम बंगाल की भूमि अधिग्रहण नीति से नाखुश DVC की कोयला परियोजना अटकी
कोलकाता : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी दामोदर घाटी निगम (डीवीसी) ने पश्चिम बंगाल सरकार की भूमि अधिग्रहण नीति को लेकर निराशा जतायी है. दरअसल, कंपनी बीरभूम जिले में एक कोयला खनन परियोजना के लिए करीब 3,600 एकड़ भूमि खरीदने का प्रयास कर रही है. डीवीसी के एक अधिकारी ने बताया कि नीति के अनुसार कंपनी को बाजार व्यवस्था के जरिये भू-स्वामियों से जमीन खरीदनी होगी, जबकि राज्य सरकार इस प्रक्रिया में सिर्फ सुविधाप्रदाता की भूमिका में रहेगी.
हाट में चाय श्रमिकों को रूला रही प्याज की कीमत
लगातार बढ़ रही प्याज की कीमतों ने चाय श्रमिकों के घर का बजट बिगाड़ दिया है. श्रमिक अब प्याज खरीदने से भी कतरा रहे हैं. प्रत्येक रविवार को डुआर्स के विभिन्न चाय बागानों में साप्ताहिक बाजार लगता है. सप्ताहभर चाय बागानों में कड़ी मेहनत करने के बाद रविवार को घर के लिए एक सप्ताह तक राशन समेत अन्य सामान खरीदने के लिए श्रमिकों की भीड़ हाट में उमड़ती है.
एक-एक पुलिसकर्मी ने लिया दो से तीन पैकेट प्याज, हुई परेशानी
सस्ती दर पर प्याज खरीदने को लेकर रविवार को भी शहर की विभिन्न जगहों पर लोगों की भीड़ रही. पहले प्याज खरीदने के चक्कर में लोग आपस में एक-दूसरे से उलझते भी रहे. रविवार को पंडरा बाजार समिति गेट के निकट, जिला स्कूल मैदान, कांके रोड स्थित कृषि भवन, पिस्का मोड़, कटहल मोड़ और काठीटांड़ स्थित हाजी चौक के निकट प्याज की बिक्री की गयी.
लूटी गयी कार से बिहार में करनेवाले थे शराब तस्करी
ओला कैब से कार बुकिंग कराने के बाद चौपारण घाटी में चालक से कार लूटने के मामले में सदर थाना पुलिस की टीम ने इंटर स्टेट गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में मनोज कुमार ठाकुर, रामा शंकर सिंह, अमित कुमार और अमित कुमार सिंह शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लूटी गयी कार बरामद कर ली है. गिरफ्तार लोगों में कार लूटने वाले से लेकर बेचवाने और खरीदने वाले भी शामिल हैं.
राजधानी में प्याज के लिए मारामारी खरीदने के लिए लग रही लंबी कतार
35 रुपये प्रति किलो प्याज खरीदने को लेकर शनिवार को भी शहर में दिन भर मारामारी रही. प्याज की खरीदारी के लिए लोग कभी लाइन में लगते, तो कभी एक-दूसरे से पहले खरीदारी करने के चक्कर में उलझते भी दिखे. स्थिति यह थी कि जहां भी वाहन एक जगह से दूसरी जगह पर जाता, तो लोग पीछे-पीछे वहां पहुंच रहे थे.
देवघर से दो व मधुपुर से नौ ने खरीदे नामांकन पत्र
विधानसभा चुनाव-2019 के तहत 15-देवघर विधानसभा, 13-मधुपुर विधानसभा नोमिनेशन की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है. नोमिनेशन के पहले दिन देवघर विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल दो और मधुपुर विधानसभा में नौ नामांकन पत्र खरीदे गये. देवघर विधानसभा से नामांकन पत्र खरीदने वालों में सुरेश पासवान-राजद व चंद्रशेखर रजक-बसपा शामिल हैं.
गोरखालैंड खरीदने या बेचने की चीज नहीं : अनित
जीटीए बोर्ड के अध्यक्ष अनित थापा ने कहा है कि गोरखालैंड खरीदने या बेचने की चीज नहीं है. गोरखालैंड अब तक चुनावी मुद्दा था, इसको फतह करने के लिए शिक्षित जमात को आगे आने होगा.
वाहन खरीदने पर युवकों को मिलेगा अनुदान
मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन येजना में अब तक तीन चरण में जिले के 21 प्रखंड के 399 पंचायत में 1514 लाभुकों को योजना के लाभ के लिए चयनित किया गया है. इनमें से 1020 लाभुकों के द्वारा वाहन की खरीद की गयी है. इसमें वर्ष 2018-19 में 343 एवं वर्ष 2019-20 में 512 लाभुकों को अनुदान की प्राप्ति हो चुका है. अब तक 165 लाभुकों को अनुदान की राशि नहीं मिल पायी है.