55 results found for ''कोहली''
बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी
मुंबई : पूरब कोहली का कहना है कि अभिनय एक ऐसा पेशा है जहां सभी को चुनौतीपूर्ण किरदार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना जरूरी है. ‘माय ब्रदर... निखिल'', ‘आय एम'' और ‘रॉक ऑन'' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों की वाह-वाही बटोर चुके कोहली सही अवसर का इंतजार करने में विश्वास करते हैं.
ढाई महीने बाद अपने गृहनगर रांची लौटे धौनी, कूल मूड में आये नजर
रांची : वेस्टइंडीज दौरे के लिए कप्तान विराट कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य को लेकर लगाये जा रहे कयासों के बीच राष्ट्रीय चयनसमिति की बैठक रविवार तक टाल दी गयी है. यह बैठक पहले शुक्रवार को होनी थी, लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) के नये दिशानिर्देशों के बाद बैठक स्थगित कर दी गयी है.
वेस्टइंडीज दौरे के लिये चयन शुक्रवार को : नजरें धौनी के भविष्य और कोहली की उपलब्धता पर
मुंबई : अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिये एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय चयन समिति शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम का चयन करेगी तो नजरें विराट कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर टिकी होंगी. अड़तीस बरस के धौनी अब बल्ले से ‘मैच फिनिशर'' की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं. उन्होंने अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है.
धौनी के बुढापे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, कोहली दिखेंगे ऐसे
नयी दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों फेसएप का ट्रेंड चल पड़ा है. इस एप का इस्तेमाल लोग अपने भविष्य की तस्वीर देखने के लिए कर रहे हैं. यानी बुढ़ापे में आप कैसे नजर आयेंगे ये इस एप पर देख सकते हैं. एप पर नजर आने वाले रिजल्ट में आपके बुढ़ापे की तस्वीर इतनी ज्यादा सही दिखेगी कि उस पर विश्वास करना मुश्किल होगा.
वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसी तकनीक, कम कीमत में बन सकेंगे बेहतरीन क्रिकेट बल्ले
विराट कोहली, इयॉन मॉर्गन या स्टीव स्मिथ बनने की ख्वाहिश पाले लाखों बच्चे महज इसलिए अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते क्योंकि उनके पास बेहतर बल्ले नहीं होते.
विश्वकप में हारने के बाद भी टीम इंडिया के कोहली- बुमराह आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर कायम
भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईसीसी की नवीनतम बल्लेबाजी और गेंदबाजी के रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं. भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी थी. रविवार को लार्ड्स के मैदान पर खेले गये रोमांचक फाइनल के बाद चैम्पियन इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को नवीनतम रैंकिंग में फायदा हुआ है. इस रैंकिंग में सेमीफाइनल और फाइनल के प्रदर्शन को शामिल किया गया है.
विराट कोहली संग शादी पर बोलीं अनुष्‍का शर्मा- इश्‍क में गिरफ्तार थी, तो शादी कर ली
अनुष्‍का शर्मा भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के साथ अपने लवलाईफ को लेकर जितनी चर्चा में रहीं उतनी ही सुर्खियों उनकी शादी ने भी बटोरी. सात समंदर पार दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी. शादी के डेढ़ साल बाद भी यह जोड़ी अक्‍सर चर्चा में रहती है. सिनेमा और खेल के संगम से बनी अनुष्‍का-विराट की तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में विराट संग शादी को लेकर खुलकर बात की. अनुष्‍का ने जब क्रिकेटर से शादी की थी तो उनकी उम्र 29 साल थी.
ICC वर्ल्‍ड कप टीम में भारत से केवल रोहित-बुमराह, कोहली को नहीं मिली जगह
टूर्नामेंट में सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले रोहित शर्मा ओर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आईसीसी विश्व कप एकादश में शामिल किया गया है जिसकी कप्तानी न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को दी गयी है.
वर्ल्‍ड कप गंवाने के बाद कोहली की कप्‍तानी पर खतरा मंडराया, इस दिग्‍गज को मिल सकती है कमान
वर्ल्‍ड कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद बीसीसीआई एक्शन के मूड में है.
क्रिकेट अंपायरिंग का गिरता स्तर, अंपायरिंग की गलती से आउट हुए धोनी और कोहली!
अगर अंपायर या रेफरी सही फैसले न दें, तो खेल का मजा किरकिरा हो जाता है और खिलाड़ी के दिलो-दिमाग पर चोट लगती है. एक दौर था, जब अंपायर जाने-अनजाने गलतियां करते थे और कुछ पर पक्षपात के आरोप भी लगते थे.
क्रिकेट अंपायरिंग का गिरता स्तर, अंपायरिंग की गलती से आउट हुए धोनी और कोहली!
अगर अंपायर या रेफरी सही फैसले न दें, तो खेल का मजा किरकिरा हो जाता है और खिलाड़ी के दिलो-दिमाग पर चोट लगती है. एक दौर था, जब अंपायर जाने-अनजाने गलतियां करते थे और कुछ पर पक्षपात के आरोप भी लगते थे.
पूर्व केंद्रीय मंत्री का सनसनीखेज खुलासा - 'संन्‍यास के बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं महेंद्र सिंह धौनी
वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद महेंद्र सिंह धौनी के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की खबरें जोर पकड़ने लगी हैं. सेमीफाइनल मुकाबले में धौनी का रन आउट होना भारतीय टीम के लिए टर्निंग प्‍वाइंट साबित हुआ और कोहली सेना को न्‍यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा.
कोहली ने डिविलियर्स का किया बचाव, कहा- मैं और अनुष्का हमेशा हैं आपके साथ
नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स का बचाव किया है जिन्होंने हाल ही में उनके संन्यास पर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. भारतीय कप्तान डिविलियर्स की आलोचना की जा रही है कि पिछले साल क्रिकेट से संन्यास से पहले वह चुनकर अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते थे.
भारत के विश्व कप प्रदर्शन की समीक्षा करेगा सीओए
लंदन : उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के लौटने के बाद विश्व कप में भारत के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी और फोकस बड़े टूर्नामेंटों में टीम चयन पर रहेगा . विनोद राय की अध्यक्षता वाली समिति प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद से भी बात करेगी . समिति में डायना एडुल्जी और लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) रिव थोडगे भी हैं . राय ने सिंगापुर से प्रेस ट्रस्ट से कहा ,‘‘ कप्तान और कोच के ब्रेक से लौटने के बाद बैठक जरूर होगी . मैं तारीख और समय नहीं बता सकता लेकिन हम उनसे बात करेंगे . हम चयन समिति से भी बात करेंगे .'''' उन्होंने आगे ब्यौरा देने से इनकार कर दिया.
कोहली-धोनी-शास्त्री का इस हार से क्या होगा?
वर्ल्ड कप 2019 का सपना टूटने में टीम इंडिया की इस तिकड़ी की भूमिका और भविष्य क्या है.
हार कर टीम इंडिया ने बनाया शर्मनाक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड
वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली बार भारत के तीन शीर्ष बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक-एक रन पर आउट हो गए.
वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हुए भारत की हार पर पाकिस्तानी क्या बोले? #SOCIAL
इंग्लैंड बनाम भारत मैच में भारत के लिए जीत की दुआ करने वाले पाकिस्तानियों ने वर्ल्ड कप से कोहली ब्रिगेड के बाहर होने पर क्या कहा.
इसलिए न्यूज़ीलैंड से हार गई कोहली की स्टार टीम
भारतीय टीम और खिलाड़ियों के पास बेशुमार पैसे हैं, ताक़त है, टीम के पास स्टार्स हैं. दूसरी तरफ़ न्यूज़ीलैंड इस मामले में कहीं नहीं है. इसके बावजूद भारत क्यों हारा.
दिनेश कार्तिक और धौनी से पहले उतरे रिषभ पंत,गुस्साए कोहली ने कोच शास्त्री पर निकाली भड़ास!
विश्व कप से सेमीफाइनल मुकाबले में 240 रन चेज कर रही टीम इंडिया के टॉप तीन बल्लेबाज पांच रन के अंदर पवेलियन लौट आए थे. रोहित शर्मा(1), केएल राहुल(1) और फिर कप्तान कोहली भी एक रन बनाकर चलते बने.
कोहली की कप्तानी पर गांगुली और सचिन के ये सवाल
सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली की कप्तानी पर कुछ सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि ये बड़ी चूक है.